ekterya.com

कैसे मैकिनीमा के एक साथी बनने के लिए

मशीनिनी यूट्यूब से जुड़े एक वीडियो वितरण नेटवर्क है, जो बहुत सक्रिय और लोकप्रिय चैनल वाले उपयोगकर्ताओं पर केंद्रित है। इसके सहयोगी के पास कई फायदे हैं, जैसे कि उनके वीडियो का मुद्रीकरण करने, प्रायोजक प्राप्त करने, दर्शकों को बढ़ाने और अन्य प्लेटफार्मों में विस्तार करने की क्षमता। अगर आप जानना चाहते हैं कि मैसिनीमा पार्टनर कैसे बनें, तो पढ़ें।

चरणों

छवि का शीर्षक Machinima 1
1
अपना लिंक दर्ज करें Machinima के भागीदार (भागीदार) के रूप में पंजीकरण करने के लिए, पहली बात यह है कि इस लिंक पर जाएं: https://affiliates.machinima.com/
  • छवि का शीर्षक Machinima 2
    2
    लाल "यूट्यूब लॉगिन / साइनअप" बटन दबाएं अगर Google या YouTube से पहले कोई खाता है तो इसमें शामिल होना संभव है
  • छवि का शीर्षक Machinima 3
    3
    एक बार जब आप बटन दबाते हैं, तो एक स्क्रीन दिखाई देगी जिसमें आपको शामिल होने वाले YouTube चैनल से संबद्ध Google खाता का चयन करना होगा। निर्दिष्ट खाते पर क्लिक करें और आप पंजीकरण फॉर्म पर जाएंगे।



  • छवि का शीर्षक Machinima 4
    4
    अनुरोध की गई जानकारी के साथ फार्म भरें (नाम, पता, भुगतान प्राप्त करने के लिए पेपैल खाता)..) और "अगला कदम" बटन दबाएं
  • एक पिशाच मार्केट वेंडर चरण 1 बनें शीर्षक वाली छवि
    5
    एक इलेक्ट्रॉनिक अनुबंध दिखाई देगा, जिससे आपको दो अंकों में अपने आभासी हस्ताक्षर की आवश्यकता होगी। आप दस्तावेज़ पर ऊपर और नीचे जाने के लिए सही पर मार्गदर्शिका का उपयोग कर सकते हैं और उन बिंदुओं का पता लगा सकते हैं जहां हस्ताक्षर की आवश्यकता है। ऐसा करने के लिए आपको संकेतित स्थान में अपने नाम को लिखना और पुष्टि करने की आवश्यकता है, या फेसबुक जैसे सामाजिक नेटवर्क खाते से जुड़ें। आप माउस या स्टाइलस से हस्ताक्षर भी आकर्षित कर सकते हैं।
  • गो जीकोचिंग चरण 13 के शीर्षक वाला छवि
    6
    ब्लू "ई-साइन इन करें" बटन पर क्लिक करें। नई स्क्रीन में, सभी दर्ज किए गए डेटा की पुष्टि करें। यूट्यूब चैनल का मूल्यांकन किया जाना बाकी है। कुछ ही दिनों में पुष्टि आपको एक ही रास्ता या किसी अन्य रूप में भेजी जाएगी।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आपके पास एक दिलचस्प यूट्यूब चैनल है, जिसमें अच्छी संख्या में विज़िट हैं और जो माचिनिमा द्वारा निर्धारित मानदंडों को पूरा करती है। याद रखें कि यह मंच विशेष रूप से लोकप्रिय श्रृंखला (वीडियो गेम, संगीत, श्रृंखला, सिनेमा, एनीमेशन ...) से संबंधित सामग्री के साथ, वीडियो की श्रृंखला पर केंद्रित है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com