ekterya.com

द सिम्स 2 ओपन बिजनेस में सफल व्यवसाय कैसे किया जाए

सिम्स 2: ओपन बिजनेस गेम के लिए एक विस्तार पैक है

सिम्स 2. यह तीसरा विस्तार है, जिसे 2006 के सर्दियों में लॉन्च किया गया था। इस गेम में, आप अपने सिम्स के अपने व्यवसाय बना सकते हैं। यह वास्तव में मजेदार गेम है, लेकिन अगर आप चाहते हैं कि आपका व्यवसाय सफल हो, तो आपको इस लेख को पढ़ना जारी रखना चाहिए।

चरणों

व्यवसाय के लिए सिम्स 2 ओपन पर एक सफल व्यवसाय का शीर्षक है छवि 1
1
तय करें कि आप किस प्रकार का व्यवसाय खोलना चाहते हैं कई विकल्प हैं आप एक फूल की दुकान, खिलौने, वीडियो गेम की एक जगह, एक पालतू जानवर की दुकान, एक किराने की दुकान, एक नाइट क्लब, एक रेस्तरां, एक ब्यूटी सैलून, एक बेकरी, एक फर्नीचर की दुकान या यहाँ तक कि एक स्थानीय कर सकते हैं गेंदबाजी। अपने व्यवसाय को बेहतर बनाने के लिए रचनात्मक रहें और अपने अन्य विस्तार पैकेज (यदि आपके पास है) का लाभ उठाएं। आपको यह भी पता होना चाहिए कि आपके सिम्स के कौशल क्या हैं क्या वे खाना पकाने में अच्छे हैं? यदि हां, तो शायद वे एक बेकरी खोल सकते हैं यदि आपके पास यांत्रिक कौशल है, तो शायद आप एक खिलौना कारोबार कर सकते हैं।
  • सीज़ 2 ओपन फॉर बिज़नेस चरण 2 पर एक सफल व्यवसाय का शीर्षक है
    2
    व्यापार बनाएँ! आप इसे किसी सामुदायिक भूमि में कर सकते हैं या आप अपने सिम को घर से व्यवसाय कर सकते हैं। हम अनुशंसा करते हैं कि यह एक घर आधारित व्यवसाय होगा यदि आप फूल या खिलौने की दुकान बनाने जा रहे हैं एक रेस्तरां या गेंदबाजी गली बनाने के लिए, एक समुदाय भूमि का उपयोग करना बेहतर होगा। यदि आप कुछ बेचने जा रहे हैं, तो अलमारियों पर छोटी वस्तुएं रखें और सुनिश्चित करें कि आपके पास एक बाथरूम है एक हरे रंग की "स्टोर" को साइन आउट करें ताकि ग्राहकों को पता हो कि यह कब खुला है। यदि आप एक रेस्तरां में जा रहे हैं, तो आपको "नोक्टाम्बुलोस" विस्तार की आवश्यकता होगी।
  • सिम्स 2 ओपन फॉर बिज़नेस चरण 3 पर एक सफल व्यवसाय का शीर्षक है
    3
    अपने व्यापार का दावा करें अगर यह घर आधारित व्यवसाय है, तो फोन पर क्लिक करें, फिर "व्यवसाय" पर क्लिक करें और अंत में "व्यवसाय से घर शुरू करें" पर क्लिक करें। अगर आप उन्हें दूसरे स्थान पर काम करने जा रहे हैं, तो "खरीदें सामुदायिक भूमि" पर क्लिक करें शायद आपको इसे खरीदने के लिए अतिरिक्त पैसे चाहिए।
  • व्यवसाय के लिए सिम्स 2 ओपन पर एक सफल व्यवसाय है शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4
    ग्राहकों। आपके व्यवसाय के बाद खोला गया है, ग्राहक आते हैं और आपके द्वारा ऑफ़र की जाने वाली चीजों को देखकर (रेस्तरां में छोड़कर) शुरू हो जाएंगे यह उन लोगों को ढूंढने में मदद करने के लिए एक अच्छा विचार है जो वे देख रहे हैं - इसलिए यदि आप चाहते हैं, तो आप ग्राहक पर क्लिक कर सकते हैं यदि वे भ्रमित हैं कैश रजिस्टर पर काम करने में भी अच्छा होना अच्छा है क्योंकि अगर देर हो गई है, तो ग्राहक परेशान होंगे और स्टोर छोड़ देंगे। चिंता न करें, जैसा कि समय आपके पास आता है नकद रजिस्टर के साथ और अधिक अनुभव प्राप्त होगा और सब कुछ तेज़ हो जाएगा



  • सिम्स 2 ओपन फॉर बिज़नेस चरण 5 पर एक सफल व्यवसाय का शीर्षक है

    Video: रैग्ज़ # 8 धन: सिम्स 4 - एक व्यवसाय शुरूआती

    5
    कर्मचारी। अगर आपको लगता है कि चीजें नियंत्रण से बाहर हो रही हैं और आपको व्यवसाय चलाने में सक्षम होने के लिए अधिक लोगों की आवश्यकता है, तो आप कर्मचारियों को किराये पर ले सकते हैं। ऐसा करने के लिए फोन पर क्लिक करें कर्मचारियों को भर्ती के बारे में अच्छी और बुरी चीजें हैं अच्छी खबर यह है कि आप एक बार में दो स्थानों पर होने के लिए ताकि आप ग्राहकों मदद कर रहे हैं, जबकि या अलमारियों भर कर, कर्मचारियों नकदी रजिस्टर पर काम कर सकते हैं नहीं है। बुरी बात यह है कि आपको उन्हें भुगतान करना पड़ता है और कभी-कभी वे अच्छी तरह से काम नहीं करते हैं दूसरी ओर, अगर आपके पास घर से कोई व्यवसाय है, तो आप दूसरे परिवार के सदस्यों को बिना पैसा दिए के काम कर सकते हैं।
  • सीज़ 2 ओपन फॉर बिज़नेस चरण 6 पर एक सफल व्यवसाय का शीर्षक है
    6
    आपका व्यवसाय कैसे कर रहा है? आप इसे अपनी स्क्रीन पर ऊपरी दाएं क्षेत्र में देख सकते हैं। इससे पता चलता है कि ग्राहक कौन हैं, आपने कितना पैसा अर्जित किया है (या खो दिया है), जो आपके कर्मचारी अन्य बातों के अलावा हैं आपको यह जानने के लिए अक्सर यह जांचना चाहिए कि आपका व्यवसाय कैसे कर रहा है
  • Video: सिम्स 2 - एक रेस्तरां चल रहा है - 2 (लाइव स्ट्रीम) के भाग 1

    सीज़ 2 ओपन फॉर बिज़नेस चरण 7 पर एक सफल व्यवसाय का शीर्षक है
    7
    आपको अलमारियों को भरना होगा जब सीमिस चीजें खरीदते हैं, तो नई सूची जादुई रूप से प्रकट नहीं होती है भरने के लिए, उस आइटम पर एक एक्स होना चाहिए जो पहले था। इसे भरने के लिए उस पर क्लिक करें ऐसा करने का एक आसान तरीका खोजने के लिए "सुझाव" पर जाएं
  • युक्तियाँ

    • रेस्तरां के लिए इन चरणों का पालन न करें यदि आपके पास एक रेस्तरां है, तो "सिम्स 2 में एक रेस्तरां खोलने के तरीके" नामक एक लेख की तलाश करें यह आलेख केवल बिक्री कारोबार के लिए कार्य करता है
    • अपने व्यवसाय को बहुत बड़ा या बहुत छोटा न करें यदि यह बहुत बड़ा है, तो आपका कंप्यूटर धीमा हो जाएगा और सिम्स को एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाने के लिए लंबा समय लगेगा यदि यह बहुत छोटा है, तो आपको सभी चीजें नहीं मिलेंगी जिनकी आपको ज़रूरत है और आप सिम्स के साथ क्रमित होंगे। 3x3 का एक बहुत कुछ व्यवसाय के लिए पर्याप्त है।
    • जब आप अपने आइटम को बिक्री के लिए रख देते हैं, तो उन्हें कम कीमतों के साथ रखें इस तरह, ग्राहक उन्हें खरीदना चाहते हैं और आपको और अधिक पैसे मिलेंगे।
    • अगर कर्मचारी काम नहीं करते हैं तो हार न दें आप अकेले काम कर सकते हैं असल में यह मुश्किल नहीं है
    • अपना व्यवसाय बंद करना याद रखें आप वहां हमेशा के लिए नहीं रह सकते हैं और काम पर एक लंबा दिन बाद शायद आपको थका हुआ हो। अलमारियों को फिर से भरने के लिए आपको समय भी चाहिए।
    • यहां हम आपको अपना लेख समय या धन का उपयोग किए बिना भरने का एक आसान तरीका दिखाते हैं। पड़ोस मोड में, "Ctrl", "अपरकेस", और "सी" कुंजी दबाएं एक बॉक्स स्क्रीन के शीर्ष पर दिखाई देगा। इस कोड को दर्ज करें: "boolprop tesingcheatsenabled true"। अब, व्यवसाय पर जाएं, शिफ्ट कुंजी दबाएं और आइटम पर क्लिक करें। अब आप एक पैसा खर्च किए बिना अलमारियों को फिर से भर सकते हैं।
    • जब आप अपनी जमीन के लिए चीजें खरीदते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास "खरीदें थोक" मोड है। यह आपको जो खरीदता है, उस पर आपको छूट दी जाएगी, जिसका मतलब है कि उच्च लाभ
    • पालतू जानवरों की दुकान रखने में सक्षम होने के लिए आपको "पालतू जानवरों के विस्तार" की आवश्यकता है
    • हमेशा अपने कर्मचारियों के वेतन को बढ़ाने के लिए याद रखें यदि जानकारी आइकन बताता है कि आपका वेतन कम या बहुत कम है अन्यथा, वे हार देंगे और आपको दूसरे कर्मचारी को खोजने में परेशानी हो सकती है जो पिछले कर्मचारी के समान मानकों को पूरा करती है।
    • एक पालतू जानवर की दुकान करने में सक्षम होने के लिए आपको विस्तार की आवश्यकता है Sims 2: पालतू जानवर
    • यदि आप जमीन नहीं खरीद सकते हैं क्योंकि यह बहुत महंगा है, तो यह चाल दर्ज करें: "मातृभूमि" अब आपके पास 50,000 अधिक सिमुलेशन होंगे।
    • जब आपकी दुकान खुली होती है तो बहुत सी चीजें न खरीदें आपका पैसा पट्टी बहुत कम हो जाएगा इससे पहले कि आप अपना व्यवसाय शुरू करें, उससे पहले जितनी चीज की ज़रूरत होती है उसे खरीदें।
    • आप पालतू जानवरों के स्टोर में पक्षी या वाम्बैटड्स नहीं बेच सकते हैं।

    चेतावनी

    • जब आपका व्यवसाय ग्राहकों के लिए खुला है तो "अधिकतममोटिव्स" कोड का उपयोग न करें आपके ग्राहकों की खरीदारी बार गिर जाएगी और आप बिक्री खो सकते हैं। इस समस्या को हल करने के लिए, अपने कर्मचारियों को खोलने से पहले आपके व्यवसाय पर पहुंच बनाने के लिए, तो कोड "MaxMotives" का उपयोग तो कोड (दो शब्दों के बीच की जगह के साथ) "बंद motivedecay"। इससे आपके सिम्स की प्रेरणाएं घटेंगी।
    • कोड "boolprop testcheatsenabled" सक्रिय के साथ खेल को बचाएं क्योंकि यह बैच को बर्बाद कर सकता है यदि आपको इस कोड का उपयोग करने के लिए मजबूर किया गया है, तो रिकॉर्डिंग से पहले इसे अक्षम करना सुनिश्चित करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com