ekterya.com

ग्रामब्लर का उपयोग कैसे करें

अगर कोई आपको बताता है कि क्या है कंप्यूटर से फ़ोटो को Instagram में अपलोड करना असंभव है, अब आप उस व्यक्ति को दिखा सकते हैं जो गलत है। पीसी या मैक से Instagram में तस्वीरें अपलोड करने के कई तरीके हैं

ग्रामबलर एक है

चरणों

विधि 1

डाउनलोड और स्थापित करें ग्रामब्लर
चित्र का प्रयोग करें ग्रामब्लर चरण 1 का प्रयोग करें
1
ग्रामब्लर डाउनलोड करें Gramblr की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं अपने विंडोज या मैक कंप्यूटर के लिए कार्यक्रम डाउनलोड करने के लिए। डाउनलोड किसी भी सर्वेक्षण या किसी सत्यापन या किसी भी सूचना बनाने के लिए आप की आवश्यकता नहीं है और पंजीकरण नि: शुल्क है। वेब पेज को इसके ऊपर की छवि की तरह दिखना चाहिए
  • चित्र का प्रयोग करें ग्रामब्लर चरण 2 का उपयोग करें
    2
    .zip फ़ाइल से Gramblr अनझिप करें। जब आपने यह किया है, तो एप्लिकेशन खोलें।
  • विधि 2

    ग्रामब्लर का प्रयोग करें
    चित्र का प्रयोग करें ग्रामब्लर चरण 3 का उपयोग करें
    1
    अपने Instagram खाते से साइन इन करें ग्रामबलर आपकी अनुमति के बिना किसी भी अन्य वेब पेज के साथ अपना उपयोगकर्ता नाम या पासवर्ड साझा नहीं करता है।
  • चित्र का प्रयोग करें ग्रामबलर चरण 4 का उपयोग करें

    Video: Gramblr के साथ अपने कंप्यूटर से Instagram का उपयोग करने के लिए कैसे

    2



    जिस फ़ोटो को आप अपलोड करना चाहते हैं उसे फ़ॉर्मेट करें यह एक JPG या JPEG फ़ाइल होना चाहिए। अन्यथा, एक ऑनलाइन कनवर्टर का उपयोग करें (जैसे यह एक) रूपांतरण करने के लिए इसमें 500 KB से कम भी होना चाहिए और यह एक पूर्ण वर्ग होना चाहिए।
  • चित्र का प्रयोग करें ग्रामबलर चरण 5 का उपयोग करें
    3
    छवि को काटें ताकि इसका सही आकार और आकार हो। वेब पेज https://webresizer.com/ webresizer.com] छवियों का आकार बदलने के लिए एक सुविधाजनक और उपयोगी मंच प्रदान करता है
  • Webresizer.com का उपयोग करने के लिए, चुनें फ़ाइल पर क्लिक करके और जिस फ़ोटो को आप Instagram पर अपलोड करना चाहते हैं उसे चुनकर शुरू करें। फ़ाइल में 10 एमबी से अधिक नहीं होना चाहिए। फिर फाइल चुनें पर क्लिक करें।
  • का चयन करें "फसल छवि" (कट छवि) है, जो चयन करें बटन फ़ाइल से कम है (फ़ाइल का चयन करें) और फिर चित्र के आयाम को संशोधित एक पूर्ण वर्ग पाने के लिए (उदाहरण के लिए, 650 x 650, 266 x 266 या 300 x 300) ।
  • यदि आप तस्वीर को घुमाने के लिए चाहते हैं, तो इसे अब करें फिर परिवर्तन लागू करें पर क्लिक करें। जब परिवर्तन लागू हो गए हैं, तो छवि को एक JPG फ़ाइल के रूप में डाउनलोड करने के लिए इस छवि को डाउनलोड करें (इस चित्र को डाउनलोड करें) पर क्लिक करें।
  • छवि का प्रयोग करें ग्रामबलर चरण 6 का उपयोग करें
    4
    Gramblr से फोटो अपलोड करें जब आप सुनिश्चित हों कि फ़ोटो सभी प्रारूप आवश्यकताओं को पूरा करती है, तो Instagram पर फ़ोटो अपलोड करने के लिए अपलोड करें पर क्लिक करें। ग्रामब्लर आपको छवि के लिए एक किंवदंती जोड़ने के लिए निर्देश देगा। यदि आप चाहें, तो इसे करें और फिर फाइल को अपलोड करने के लिए कैप्शन सहेजें पर क्लिक करें।
  • Video: कैसे पीसी या मैक के साथ Instagram पर पोस्ट करने के | Gramblr ट्यूटोरियल 2018

    चित्र का प्रयोग करें ग्रामबलर चरण 7 का उपयोग करें
    5

    Video: अपने लैपटॉप से ​​वीडियो अपलोड करने के लिए कैसे Gramblr का उपयोग कर Instagram को

    हो गया! यदि आप ऐसा करना चाहते हैं, तो ट्विटर या फेसबुक पर फोटो साझा करना मत भूलना। ग्रामब्लर आपकी छवि के लिंक प्रदान करता है ताकि प्रक्रिया सरल हो।
  • चेतावनी

    • आप उपयोगकर्ताओं को सीधे संदेश नहीं भेज सकते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com