ekterya.com

एन्निप्स से कैसे डाउनलोड करें

Esnips.com एक फ़ाइल साझाकरण वेबसाइट है, जो उपयोगकर्ताओं को अपनी फाइल अपलोड करने और अन्य लोगों की फ़ाइलों को डाउनलोड करने की अनुमति देती है। उपयोगकर्ता 5 जीबी फ़ाइलों तक मुफ्त में अपलोड कर सकते हैं। सामग्री में जो साइट पर बार-बार अपलोड की जाती है, वह संगीत, वीडियो और तस्वीरें हैं। ESnips से फ़ाइलों को डाउनलोड करने के लिए आपको ईएसएनिप्स डाउनलोडर डाउनलोड करने की आवश्यकता है, जो आपकी वेबसाइट पर उपलब्ध है। निम्नलिखित गाइड विस्तार से इस प्रक्रिया को बताते हैं।

चरणों

एन्निप्स चरण 1 से डाउनलोड शीर्षक वाला छवि

Video: आधार कार्ड मोबाइल से kaise डाउनलोड करे

1
ESnips वेबसाइट पर जाएं
  • एन्निप्स स्टेप 2 से डाउनलोड शीर्षक वाली छवि
    2
    उस फ़ाइल पर क्लिक करें, जिसे आप सामग्री की सूची से डाउनलोड करना चाहते हैं। फ़ाइल पेज पर, बटन पर क्लिक करें "डाउनलोड फ़ाइल"। ईएसएनिप्स डाउनलोडर डाउनलोड करने के लिए आपके लिए एक संकेत दिखाई देगा।
  • एन्निस से स्टेप 3 से डाउनलोड की गई छवि
    3

    Video: कैसे जियो फोन / हिंदी में किसी भी वीडियो डाउनलोड करने के लिए




    ईएसएनिप्स डाउनलोडर डाउनलोड करें। डाउनलोडर एक स्टैंडअलोन एप्लिकेशन है जो ईएसएनिप्स से डाउनलोड की गई सभी फाइलों को प्रबंधित करता है। वेबसाइट से फाइल डाउनलोड करने के लिए ईएसएनिप्स डाउनलोडर के लिए आवश्यक है।
  • एन्निप्स से चरण 4 डाउनलोड करें छवि शीर्षक
    4
    ESnips Downloader का इंस्टॉलेशन मेनू खोलें। मेनू पर "उन्नत" चुनें कि आप किन सुविधाओं को कंप्यूटर में जोड़ना चाहते हैं, जैसे कि ईएसएनिप्स उपकरण पट्टी को जोड़ना और Bing.com को अपना मुख पृष्ठ बनाना पर क्लिक करें "स्थापित करें।"
  • इनिशियस स्टेप 5 से डाउनलोड शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: कैसे एक पीडीएफ के रूप में किसी भी वेब पेज को बचाने के लिए | Kisi ko वेबपेज पीडीएफ मुझे डाउनलोड बचाने के फिर kaise करे बचाने

    फिर से क्लिक करें "फ़ाइल डाउनलोड करें" इंटरनेट एक्सप्लोरर पर, इस बार eSnips Downloader के साथ खुला। फ़ाइल तैयार होने पर फ़ोल्डर में दिखाई देगा "मेरे ईएसएनिप्स डाउनलोड"।
  • युक्तियाँ

    • ईएसएनिप्स को फाइल अपलोड करने के लिए आपको एक पंजीकृत सदस्य बनना होगा सदस्यता मुफ्त है। हालांकि, आपको फ़ाइलों को डाउनलोड करने के लिए पंजीकरण करने की आवश्यकता नहीं है।
    • किसी भी फाइल के डाउनलोड पृष्ठ में आप फ़ाइल की विशिष्टताओं को देख सकते हैं, इसे पसंदीदा सूची में सहेज सकते हैं, इसे ऑनलाइन साझा कर सकते हैं और टिप्पणी कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com