ekterya.com

लेगो ® स्टार वार्स ™ में बिजली ईंटों का उपयोग कैसे करें पूरा सागा

लेगो ® स्टार वार्स ™: पूरा सागा

एक वीडियो स्टार वार्स जॉर्ज लुकास और लाइन थीम वाले खिलौने स्टार वार्स LEGO Group के फिल्मों के आधार पर खेल है। यह एक संयोजन है लेगो स्टार वार्स: वीडियो गेम और इसकी अगली कड़ी लेगो स्टार वार्स 2: त्रयी original.El खेल 25 मई, 2007 को घोषणा की गई थी और एक्सबॉक्स 360, प्लेस्टेशन 3, Wii और Nintendo DS के लिए जारी किया गया था।

खेल का एक अनिवार्य तत्व है लाल शक्ति ईंट. लाल पावर ईंट अनलॉक अतिरिक्त शक्तियां जो कि Cantina में बार में खरीदे जा सकते हैं और मुख्य मेनू में सक्रिय हो सकते हैं। कुल 36 ईंटों में से प्रत्येक अध्याय में छिपी शक्ति का एक ईंट है। प्रत्येक शक्ति ईंट कंट्रीना में विभिन्न अतिरिक्त शक्तियां बताती है उनमें से कुछ हैं बहुत महंगा है, लेकिन वे खेल को आसान या कठिन या अधिक मजेदार बना सकते हैं।

यदि आप हमेशा में खोने के थक गए हैं लेगो ® स्टार वार्स ™: पूरा सागा, यहां एक आसान तरीका है जिससे खेल को आसान बना दिया जाए। शक्ति की ईंटों का पता लगाना मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर आपको पता है कि आप कहाँ जाना चाहते हैं, तो आप अपने लक्ष्य के आधे रास्ते पर हैं

चरणों

1
खेल में ढूंढकर पावर ईंट को अनलॉक करें। प्रत्येक स्तर पर बिजली की एक ईंट है प्रत्येक एक अतिरिक्त शक्ति को खोलता है

विधि 1

एपिसोड I: द फैंटम मेनस
1
बिजली का ईंट 1 (अध्याय 1: वार्ता): केवल एक ऐस्ट्रॉमचे ड्राइड और एक ऊंची छलांग लगाने के बाद फ्री मोड में उपलब्ध है। बाईं ओर दूसरे क्षेत्र में बड़े को बल कर सकते हैं, astromch पैनल पर कूद। अगले कमरे में लीड स्पेस में कदम रखें और दूसरा अवतार आपको ऊपर उठाए जाने वाले बटनों पर चढ़ने और उन्हें कम करने के लिए ऊपर उठ जाएगा। लाल पावर ईंट को प्रकट करने के लिए नए बटन पर खड़े रहें। यह ईंट शक्ति को अनलॉक करेगा सुपर गेन्क. यह कैंटीना में 100,000 सिक्के खर्च करता है। सक्रिय होने पर, Gonk बहुत धीमी गति के बजाय सुपर फास्ट है।
  • 2
    शक्ति 2 का ईंट (अध्याय 2: नाबू के आक्रमण): इनाम शिकारी को अनलॉक करने के बाद केवल मुफ्त मोड में उपलब्ध है। हंटिंग फायदे पैनल को प्रकट करने के लिए एक लंबा स्टोन स्तंभ के शीर्ष पर जाएं। लाल पावर ईंट को प्रकट करने के लिए पैनल को सक्रिय करें यह ईंट अतिरिक्त शक्ति को बताता है पैसे निकालें. यह कैंटिना में 100.00 सिक्कों की कीमत है। जब शक्ति के साथ सक्रिय उर्वरक (सुझाव देखें), बोझ के जानवर सिक्कों को निष्कासित करेंगे
  • 3
    शक्ति 3 का ईंट (अध्याय 3: नाबू से पलायन): एक इनाम शिकारी और सम्राट को खोलने के बाद केवल मुफ्त मोड में उपलब्ध है ऊपरी वर्ग में पहेली को पूरा करने के लिए टुकड़े खोजें कुछ टुकड़े प्रकट करने के लिए चमकदार डिब्बे को नष्ट करें कुछ और टुकड़े प्रकट करने के लिए फूलों और आपके बागवानी को नष्ट करें। टुकड़े इकट्ठा टुकड़ों को अंत में निकटतम स्लॉट्स में, सही जगह पर दबाएं। फोर्स का इस्तेमाल सही स्थिति में करने के लिए करें। लाल शक्ति ईंट पहेली पर दिखाई देगा। यह ईंट अतिरिक्त शक्ति अनलॉक जाएगा वाकी टाकी डिएक्टिवेटर. यह कैंटिना में 5000 सिक्के हैं जब सक्रिय होता है, वॉकी टॉकी वाला एक अवतार (एक लड़ाई डर्ड कमांडर या इंपीरियल स्पाइ के समान) क्षेत्र में सभी डॉरोइड्स को अक्षम करेगा।
  • 4
    पावर 4 का ईंट (अध्याय 4: Mos Espa में फली रेस): स्टोरी मोड में उपलब्ध है। छोटे हिट के ठीक बाद बड़े छेद के बीच बाईं तरफ फ्लाई करें यह ईंट बिजली को खोलता है बिजली ईंट डिटेक्टर. इसकी लागत 125,000 सिक्के है जब एक तीर सक्रिय हो जाता है, तो यह पावर ईंट की तरफ इशारा करते हुए स्क्रीन पर दिखाई देता है।
  • 5
    पावर 5 का ईंट (अध्याय 5: थर्ड पैलेस के पुनर्निर्माण): स्टोरी मोड में उपलब्ध है। भोजन क्षेत्र के बाईं तरफ तालिकाओं और कुर्सियों के आदेश के लिए फोर्स का उपयोग करें। पीठ पर प्रतिमा और बटन पर कदम मारो। टेबल पर प्लेट्स और कप सेट करने के लिए फोर्स का उपयोग करें। टेबल, कुर्सियां, प्लेट्स और ग्लास को नष्ट करें तालिका में जगह पर लाल शक्ति ईंट दिखाई देगा। यह ईंट शक्ति को अनलॉक करेगा सुपर कूप. इसमें 5000 सिक्के हैं सक्रिय होने पर, घूंसे और किक दो बार जितना नुकसान पहुंचे।
  • 6
    पावर 6 का ईंट (अध्याय 6: दर्थ मौल): एक आक्रमण गार्ड या शाही अधिकारी को ताला खोलने के बाद केवल मुफ्त मोड में उपलब्ध है। बस हर किसी को हराने और अपनी आवश्यक चालें फिर, जब आप पुल बनाते हैं, तो जाओ और फोर्स को पीले एलेवेटर में उपयोग करें। आपको लगभग 6 डॉरोइडकस के खिलाफ लड़ना होगा मंजिल पर 10 काले बटन हैं चारों ओर जाओ और उन्हें लाल बारी करने के लिए बटन पर कदम यह ईंट शक्ति को अनलॉक करेगा हिट के साथ कूदो. इसकी लागत 15,000 सिक्के है सक्रिय होने पर, जेडीआई शिकार के लक्ष्य से कूद कर सकता है जैसे कि यह एक ध्रुवीय चरित्र भी था।
  • विधि 2

    एपिसोड द्वितीय: क्लोन का हमला
    1
    पावर 7 का ईंट: (अध्याय 1: शिकार पीछा पुरस्कार): स्टोरी मोड में उपलब्ध है। पहला बल फ़ील्ड पार करने के बाद दाईं ओर फ्लाई करें सभी रोशनी हरे रंग की डाल करने के लिए इमारतों के क्षेत्र में पाइलंस को गोली मारो जब सभी रोशनी हरी होती हैं, तो बिजली की ईंट एक गुब्बारे में दिखाई देगा। एक टारपीडो के साथ गुब्बारे को गोली मारो। यदि हाथ में कोई नहीं है, तो पिछले क्षेत्र पर जाएं और एक ले लो। यह ईंट शक्ति को अनलॉक करेगा सिक्के का आकर्षण. इसकी लागत 100,000 सिक्के है। सक्रिय होने पर, सिक्का चुनने के दायरे में काफी वृद्धि होगी। यह उपलब्ध सबसे उपयोगी की कम से कम महंगी शक्तियों में से एक है।
  • 2
    ईंट पावर 8 (अध्याय 2: कामिनो डिस्कवरी): एक आक्रमण गार्ड या शाही अधिकारी को ताला खोलने के बाद केवल मुफ्त मोड में उपलब्ध है जांगो फेट के कमरे के सामने बाईं ओर दरवाजा खोलो। सफेद रोशनी में कदम अन्य अवतार के लिए अन्य सफेद प्रकाश पर कदम के लिए प्रतीक्षा करें। जब तक रोशनी हरे हों और शो शुरू हो जाए तब तक इस चरण को दोहराएं। लाल पॉवर ईंट वापस दीवार पर दिखाई देगा। यह शक्ति अनलॉक करेगा सैनिकों की निंदा करना. इसकी लागत 100,000 सिक्के है। सक्रिय होने पर, सभी दुश्मन पिस्तौल निष्क्रिय हो जाएंगे।
  • 3
    ईंट पावर 9 (अध्याय 3: ड्रॉइड्स फैक्टरी): स्टोरी मोड में उपलब्ध है। ग्वेनोसियन से भरे कई अलकावों के साथ गुफा से भूलभुलैया कक्ष दर्ज करें लेगो ईंटों का बना दरवाजा मारा एक विशिष्ट अनुक्रम में पैनलों को सक्रिय करने के लिए R2-D2 का उपयोग करें, बल क्षेत्रों को बदलकर, ताकि आप लाल पावर ईंट प्राप्त कर सकें। यह अतिरिक्त शक्ति को बताता है मुद्रा कैरेक्टर. इसकी लागत 100,000 सिक्के है। सक्रिय होने पर, पराजित दुश्मनों को सिक्कों को फेंक दिया जाता है
  • 4
    पावर 10 का ईंट (अध्याय 4: जेडी युद्ध): केवल एक इनाम शिकारी को अनलॉक करने के बाद फ्री मोड में उपलब्ध है। Anakin स्टेशन के बाईं ओर चमकदार वस्तुओं पर एक थर्मल डिटोनेटर का उपयोग करें छोटे कदम बनाने और लाल शक्ति ईंट तक पहुंचने के लिए चढ़ना। यह ईंट बिजली को खोलता है सही चक्कर. इसमें 25,000 सिक्के हैं सक्रिय होने पर, जेडी कभी उस पर हमला करने वाले आक्रमण को अपने दुश्मन के पास वापस करने के लिए विफल नहीं करता।
  • 5
    ईंट पावर 11 (अध्याय 5: एयर कैवलरी): केवल स्टोरी मोड में उपलब्ध है पहला बल फ़ील्ड पास करने के बाद दाईं ओर उड़ो। चट्टान के पीछे दाईं तरफ उड़ाएं लाल शक्ति ईंट सही है यह ईंट बिजली को खोलता है विस्फोट लेजर किरणों अतिरिक्त। इसकी लागत 20,000 सिक्के है। सक्रिय होने पर, पराबैंगनीकिरण संपर्क के साथ विस्फोट कर रहे हैं, जो आस पास है (आप सहित) के खिलाफ छिड़कना। यह उज्ज्वल वस्तुओं के विरुद्ध भी प्रभावी है (जिसे अक्सर थर्मल डिटोनेटर्स की आवश्यकता होती है) यह वाहनों के लेसरों को टारपीडो या पंपों की शक्ति में बढ़ा देता है।
  • 6
    पावर ईंट 12 (अध्याय 6: गणना डुचू): एक इनाम शिकारी और एक छोटे से चरित्र को अनलॉक करने के बाद केवल मुफ्त मोड में उपलब्ध है गणना डुकू के पीछे उज्ज्वल बॉक्स को नष्ट करने के लिए थर्मल डिटोनेटर का उपयोग करें एक प्रशंसक को इकट्ठा करने के लिए सेना का उपयोग करें वेंटिलेशन जंगला चढ़ो। फिर बिजली ईंट को खोजने के लिए संरचना के शीर्ष पर रखें। यह ईंट अतिरिक्त शक्ति अनलॉक जाएगा ट्रैक्शन फोर्स. इसकी लागत 12,000 सिक्के है सक्षम होने पर, जेडी उन्हें खड़े छोड़ आकर्षित करने के लिए बल प्रयोग कर सकते हैं (के बजाय उन्हें दूर रखने के लिए) और हमेशा नष्ट कर रहे हैं (बजाय कभी कभी बंद हो)।
  • विधि 3

    एपिसोड III: सिथ का बदला
    1
    ईंट ऑफ पॉवर 13 (अध्याय 1: Coruscant पर लड़ाई): केवल स्टोरी मोड में उपलब्ध है। जहाज के हैंगर से गुजरने के बाद बस बाईं तरफ फ्लाई करें अंतरिक्ष में वहां लाल शक्ति ईंट चल रहा है। यह ईंट बिजली को खोलता है इंटेलिजेंट पम्प के साथ वाहन . इसकी लागत 15,000 सिक्के है सक्रिय होने पर, लड़ाकू विमानों, एटी-अनुसूचित जनजातियों और जांच ड्रौयड के रूप में छोटे जहाजों के रूप में अगर यह एक पंप या टारपीडो (भले ही आप कर रहे हैं) रस्सा थे नष्ट कर दिया जा सकता है। यह एटी-एटी के खिलाफ काम नहीं करता है यदि आपको एक पंप को टोना चाहिए, तो सुनिश्चित करें कि इंटेलिजेंट पम्प के साथ वाहन यह बंद, अन्यथा इससे बम विस्फोट हो सकता है।
  • 2
    ईंट का पावर 14 (अध्याय 2: चांसलर खतरे में): केवल एक मुक्ति शिकारी को अनलॉक करने के बाद फ्री मोड में उपलब्ध है लिफ्ट को निष्क्रिय करने के लिए एक astromch droid का उपयोग करें एक थर्मल डिटोनेटर के साथ एलेवेटर शाफ्ट में ग्रिड पर चमकदार धातु कवर को नष्ट करना। लाल पावर ईंट कवर के ठीक नीचे है। यह ईंट बिजली को खोलता है सुपर एस्ट्रोमेनिकिकल. यह 10,000 सिक्के खर्च करता है सक्रिय होने पर, एस्ट्रोमेनेनिकल लोडर पात्रों के करीब बाउंस करेंगे जितना कि लेजर शॉट विस्फोट हो।
  • 3
    पावर 15 का ईंट (अध्याय 3: सामान्य दुर्व्यवहार): केवल नि: शुल्क मोड में उपलब्ध है। युद्ध क्षेत्र के अधिकार के निर्माण के लिए प्राकृतिक पत्थर पुल को पार करें। चार hatches अनलॉक करने के लिए सेना का उपयोग करें लाल शक्ति ईंट जारी किया जाएगा। यह ईंट शक्ति को अनलॉक करेगा सुपर जेडीआई का स्ट्रोक . इसकी लागत 11,000 सिक्के है जब जेडी मारा (डबल कूद का दौरा) सक्रिय है एक त्रिज्या अधिक कार्य कुशलता है और मालिकों को छोड़कर सभी दुश्मनों के लिए असीमित नुकसान का कारण बन जाएगा।
  • 4
    पावर 16 का ईंट (अध्याय 4: कश्ययिक रक्षा): एक इनाम शिकारी और सम्राट को खोलने के बाद केवल मुफ्त मोड में उपलब्ध है पहले क्षेत्र के पहले क्रॉसिंग पर दाएं मुड़ें। लाल चमक के साथ वस्तु को कवर करने वाले अस्तर को नष्ट करने के लिए सम्राट बल का प्रयोग करें। इंटीरियर को नष्ट करने के लिए एक शब्द डिटोनेटर का उपयोग करें यह ईंट अतिरिक्त शक्ति अनलॉक जाएगा सुपर थर्मल डिटोनेटर अतिरिक्त। इसकी लागत 25,000 सिक्के है सक्रिय होने पर, थर्मल डिटोनेटर नियमित डिटोनेटर की सीमा और शक्ति के दो बार होते हैं।
  • 5
    ईंट पावर 17 (अध्याय 5: जेडीआई का विनाश): केवल एक जम्पर खोलने के बाद फ्री मोड में उपलब्ध है जब आप फ़ाइल कक्ष के दाहिने तरफ तीन लिफ्ट को सक्रिय करते हुए दरवाजे से दूर चले गए मंच पर एक उच्च कूद करें कमरे के बाईं ओर से ऊपर किनारे के साथ ले जाएं। फ्लाई और निकटतम बल क्षेत्र के पीछे उतरें। पैनल को सक्रिय करने और बल क्षेत्रों को कम करने के लिए एक प्रोटोकॉल ड्राइड का उपयोग करें। मंचों को निकालने के लिए सेना का उपयोग करें। कूदो और लीवर खींचें दो लापता बेडरूम में यह दोहराएं। किनारे पर कूदो और एक नया प्लेटफार्म ढूंढें जो लाल पावर ईंट के नीचे स्थानांतरित हो गया है। यह ईंट अतिरिक्त बिजली अनलॉक करेगा किरणें हटाएं. इसकी लागत 150,000 सिक्के है सक्रिय होने पर, सभी पराबैंगनीकिरण वे दुश्मन पर लौट आएंगे जो उन्होंने हमला किया था, चाहे आप लाइटैबर के साथ हों या नहीं
  • 6
    ईंट ऑफ पावर 18 (अध्याय 6: डार्थ वाडर): केवल एक ऐस्ट्रॉमचे ड्राइड को अनलॉक करने के बाद फ्री मोड में उपलब्ध है दूसरे कमरे के बाईं ओर एक पैनल खोलने के लिए एक astromch droid का उपयोग करें। लाल पावर ईंट पीछे है यह ईंट बिजली को खोलता है डार्क साइड. इसकी लागत 25,000 सिक्के है सक्रिय होने पर, सभी जेडी (अच्छे जेडीआई सहित) में लाल रोशनी और लाल चमक के साथ वस्तुओं को हेरफेर करने की क्षमता होगी।
  • विधि 4

    एपिसोड IV: ए न्यू होप
    1



    पावर की ईंट 19 (अध्याय 1: गुप्त योजनाएं): एक बाउंटी शिकारी, एक आक्रमण गार्ड या शाही अधिकारी को अनलॉक करने के बाद केवल नि: शुल्क प्ले मोड में उपलब्ध है। लॉबी के पीछे क्षेत्र दर्ज करें जहां आपने दर्थ वाडर से लड़ते देखा। वहाँ पाने के लिए इनामदार प्रवेश द्वार या इंपीरियल प्रवेश द्वार का उपयोग करें हाइड्रोपोनिक बे को दरवाजा खोलने के लिए एक प्रोटोकॉल ड्राइड का उपयोग करें। पहले फूल के बिस्तर पर सिंचाई प्रणाली को सक्रिय करने के लिए सेना का उपयोग करें। उन पौधों को नष्ट करें जो वहां बढ़ते हैं और लाल शक्ति वाले ईंट फूल बिस्तर पर दिखाई देंगे। यह ईंट शक्ति को अनलॉक करेगा सुपर लेज़रों. इसकी लागत 15,000 सिक्के है सक्रिय होने पर, आपका अवतार लेजर दो बार जितना नुकसान पहुंचाता है (बोबा फेट के बहुत ही शक्तिशाली लेजर सहित)
  • 2
    पावर 20 का ईंट (एपिसोड चतुर्थ अध्याय 2 जस्टलैंड की बर्स्टलैंड्स के माध्यम से:) आपको स्टोरी मोड में यह पावर ईंट नहीं मिल सकता है। आपको एक बाउंटी हंटर होना है, ताकि आप इस पावर ईट को मुफ्त मोड में ही पहुंच सकें। बंता के पंखों के दायीं ओर विला तुस्कान का पता लगाएं यह एक गहरी खाई और उज्ज्वल किलेबंदी से सुरक्षित है पथ साफ़ करने के लिए थर्मल डिटोनेटर का उपयोग करें और रसातल के माध्यम से फ़्लोट करें। तीन बक्से ढूंढें जो दूसरे के ऊपर एक को खड़ा किया जा सकता है बक्से के शीर्ष पर जाएं। दाईं ओर एक रॉक के शीर्ष पर निलंबित करें आसन्न चिकनी चट्टान पर कूदो अन्य चट्टानों के माध्यम से उड़ो और कार को सड़क पर धक्का। कार लाल शक्ति ईंट का खुलासा करने के लिए दरवाजा उड़ा देगा। यह ईंट शक्ति को अनलॉक करेगा फास्ट फोर्स. इसकी लागत 40,000 सिक्के है जब सक्रिय होता है, तो ऑब्जेक्ट तेजी से बढ़ जाता है, जब वे बल की शक्ति से स्थानांतरित हो जाते हैं।
  • 3
    ईंट का पावर 21 एपिसोड IV अध्याय 3 स्पेसपोर्ट एमओएस ईसले: निशुल्क मोड के दौरान उपलब्ध प्रथम कचरे के द्वार के बाईं ओर चार कचरा के डिब्बे से सभी कैप्स को निकालने के लिए बल का उपयोग करें। लेगो ईंटों को कचरा के डिब्बे से हटाने के लिए बल का प्रयोग करें। एक दरवाजा बनाने के लिए लेगो में शामिल हों लाल पावर ईंट को खोजने के लिए दरवाज़े के माध्यम से चलो। यह ईंट शक्ति को अनलॉक करेगा सुपर लाइटसाबेर. यह 40, 000 सिक्कों की लागत। सक्रिय होने पर, आपके अवतार के लाइटसेबर को बैंगनी दिखाई देगा और एक साधारण कृपाण के रूप में दो गुना ज्यादा नुकसान होगा।
  • 4
    ईंट की पॉवर 22 एपिसोड IV अध्याय 4 राजकुमारी का बचाव: केवल मुफ्त मोड में उपलब्ध है अपने बाईं ओर, लॉबी में पहले नियंत्रण कक्ष के दूसरी तरफ दरवाजा खोलने के लिए एक astromch droid का उपयोग करें। कमरा दर्ज करें बाईं तरफ फ्लोट करें और फिर लाल पावर ईंट को दबाएं। यह शक्ति अनलॉक करेगा रियर बीम. इसकी लागत 15,000 सिक्के है जब सक्रिय किया जाता है, दुश्मन अंतरिक्ष यान आपके पास बहुत करीब है, आप के पीछे फंस पाएंगे, उन्हें सीधे आग में अक्षम कर दें, आपको उन पर एक सटीक शॉट दे।
  • 5
    ईंट पावर 23 एपिसोड IV अध्याय 5 मौत स्टार से बच: स्टोरी मोड में आप इस पावर ईंट को नहीं प्राप्त कर सकते आप एक प्रोटोकॉल डॉयोटा होना चाहिए क्योंकि आप केवल इस ईट को मुफ्त मोड में एक्सेस कर सकते हैं। आपके द्वारा निकाले जाने के बाद कचरा कॉम्पैक्टर एक प्रोटोकॉल ड्राइड के साथ पैनल को सक्रिय करता है। कमरे के अंदर निर्माण करने के लिए चीजें होंगी एक एक ग्रिल है, दूसरा मिनी फ्रिज। सबसे पहले, मिनी फ्रिज बनाएं और इसे फोर्स के साथ खोलें, अंदर ईंट है। यह शक्ति अनलॉक करेगा अजेयता अतिरिक्त। यह 1, 000 000 सिक्कों की लागत। जब आपके अवतार को सक्रिय किया जाता है तो लेज़र्स और सैबर्स के लिए अभेद्य है। यदि आप एक चट्टान से गिरते हैं, तो आप मरेंगे, लेकिन आप कोई अंक नहीं खोेंगे
  • 6
    ईंट की पावर 24 प्रकरण 4 अध्याय 6 विद्रोहियों का हमला: इस स्तर इससे पहले कि आप डेथ स्टार की टारपीडो गोली मार के अंत में, शीर्ष करने के लिए और कोने में जाना, एक प्रवेश है दर्ज करें और लाल ईंट नहीं होगी चाहिए। यह शक्ति ईंट सक्रिय करता है स्कोर x2 अतिरिक्त। यह लागत 1, 250,000 सिक्के जब सक्रिय चांदी के सिक्के 20 अंक, स्वर्ण 200 और नीले 2000 हैं।
  • विधि 5

    एपिसोड वी: एम्पायर काउंटरटेक
    1
    पावर 25 के ईंट एपिसोड वी अध्याय 1 हिथ की लड़ाई: केवल टाई फाइटर या टीआईई बॉम्बर को लॉक करने के बाद फ्री मोड में उपलब्ध है दूसरे टाई द्वार के माध्यम से उड़ो और एक बम ले लो। सुरंग के माध्यम से पंप को टाओ और एटी-एटी पास करें। AT-AT के पीछे की दीवार को नष्ट करने के लिए बम का उपयोग करें और लाल ईंट दिखाई देगा। यह ईंट बिजली को खोलता है ऑटो डिस्ट्रक्टर. इसकी लागत 25,000 सिक्के है सक्रिय होने पर, एक ड्राइड एक थर्मल डेटोनेटर बन जाता है। इस्तेमाल होने पर सिक्कों की कोई हानि नहीं होती है
  • 2
    ईंट पावर 26 एपिसोड वी अध्याय 2 बेस इको से बचें: केवल एक सिथ को लॉक करने के बाद फ्री मोड में उपलब्ध है हैंगर से पहले क्षेत्र में लाल चमक के साथ दीवार आभूषण खोजें दीवार के गहने को चरणों में बदलने के लिए बल के अंधेरे पक्ष का उपयोग करें। डबल छलांग के साथ कदम चढ़ो सीढ़ी के शीर्ष पर दाएं मुड़ें दरवाज़े खोलने के लिए और कमरे में प्रवेश करने के लिए एक astromch droid का उपयोग करें। लाल और सफेद स्लॉट मशीन पर लीवर खींचें जब तक लाल और सफेद हलकों में दिखाई नहीं देते, तब तक इसे दोहराएं और दरवाजा खोपड़ी पर खुलता है जिससे लाल पावर ईंट की अनुमति मिलती है। यह शक्ति को बताता है तेजी से निर्माण. इसके 30,000 सिक्के हैं सक्रिय होने पर, आपका अवतार लीगो के साथ वस्तुओं को दो बार तेज़ बनाता है
  • 3
    पावर 27 के ईंट प्रकरण वी अध्याय 3 हॉक एस्केप: कहानी मोड में वास्तविकता लगभग शुरू से ही देखा जा सकता है, अपने जहाज सही रखने के लिए और यह सीधे आगे इशारा करते हैं, केवल आपके स्टार विनाशक पीछे से देखते हैं। यह के रूप में यह नक्शा के किनारे पर है और अपने जहाज बार घूम लेकिन कोशिश कर रखने के लिए मजबूर हो जाएगा और आप बिजली ईंट मिल जाएगा प्राप्त करने के लिए थोड़ा मुश्किल है स्कोर X4. यह कैंटीना में 2, 500,000 लागत है
  • 4
    पावर की ईंट 28: अध्याय 4 एपिसोड V पुनः उत्पन्न दिल - यह गेट आप, बल (दूसरे क्षेत्र मुझे लगता है) एक बार दरवाजा नष्ट हो जाता है के अंधेरे पक्ष का उपयोग करने के शून्य के माध्यम से कूद है पीछे स्थित है। एक बार ट्रैक पर पहुंचने के बाद, एक ट्रेलर के कुछ भागों को प्रदर्शित करने के लिए ट्रैक पर बैठे बॉक्स को नष्ट कर दें। ट्रेलर का निर्माण करें तो सभी रोशनी को मारकर जितनी तेज़ी से ट्रैक के चारों ओर पैंतरेबाज़ी करें। एक बार रोशनी हरी होती है, ईंट ट्रैक पर दिखाई देगा। इसके लिए कुछ प्रयासों की आवश्यकता हो सकती है
  • 5
    प्रकरण वी अध्याय 5: एक इनाम शिकारी और एक astroroid ताला खोलने के बाद केवल मुफ्त मोड में उपलब्ध है। उस क्षेत्र के समानांतर उड़ान भरने के लिए एस्ट्रोराइड का उपयोग करें जहां आपने एक्स-विंग पर बल लगाया था। इनाम शिकारी को बदलें और उस बिंदु पर एक बम का उपयोग करें। यह स्कोर को अनलॉक करता है स्कोर X6 कि Cantina में 5, 000,000 सिक्कों के लायक है
  • 6
    पावर ईंट 30 प्रकरण वी अध्याय 6 बेस्पिन के बारे में विश्वासघात: आपको इसे मुफ्त मोड में करना है बॉबा फेट को हराने के बाद, उसका जहाज वहां रहेगा परिवर्तन बाउंटी हंटर, बाईं तरफ सड़क के नीचे जाना, मार्ग का अनुसरण और तटस्थ 1 करने के लिए एक डबल कूद जहां लाल शक्ति ईंट तक पहुंचने के लिए एक डबल कूद कर सकते हैं देता है। यह शक्ति ईंट शक्ति को सक्रिय करता है मिनी किट डिटेक्टर. यह लागत 250,000 है सक्रिय होने पर, एक चमकती तीर छिपे हुए मिनी-किट के लिए इंगित करता है
  • विधि 6

    एपिसोड VI: जेडी की वापसी
    1
    शक्ति का ईंट 31 एपिसोड VI अध्याय 1 जबाबा पैलेस: यह कहानी मोड में किया जा सकता है उस क्षेत्र में जहां आप ल्यूक पाते हैं, पता है कि आपके बाईं ओर एक बॉक्स है इसे दूसरी तरफ दबाने के लिए एक लड़ाई बिंदु खोलना चाहिए मारो और आप लाल ईंट देख सकते हैं। यह शक्ति ईंट शक्ति को अनलॉक करती है सुपर गन अतिरिक्त। इसकी लागत 14, 000 सिक्के है। सक्रिय होने पर, जैस बंदूक कार्बनिक दुश्मनों के खिलाफ हथियार के रूप में कार्य करते हैं।
  • 2
    पावर ब्रिक 32 एपिसोड VI अध्याय 2 Carkoon के महान रसातल: आपको जब्बा नाव के लिए और मास्टर्स के सेट में अपना रास्ता बनाने की जरूरत है (पाल रखने के लिए) आपको लाल पावर ईंट मिलेगा यह कैंटिना में उपहार दान करने वाले रॉकेट को बताता है कीमत 20, 0000 है
  • 3

    Video: लेगो स्टार वार्स: कम्प्लीट सागा - प्रकरण 1 - लाल ईंट गाइड

    ईंट पावर 33 एपिसोड VI अध्याय 3 स्लाइडर में टकराव: मुफ़्त मोड में ही उपलब्ध है! ऊर्जा के अंतिम ध्रुवों को नष्ट करने और शाही आधार के क्षेत्र में प्रवेश करने के बाद, बेस के दूसरे स्तर पर लिफ्ट होना चाहिए। इसका उपयोग करें जब आप बाईं तरफ शीर्ष पर जाते हैं और एक हमला गार्ड पैनल होना चाहिए। इसे सक्रिय करें यह एक और द्वार खोलना चाहिए दर्ज करें और पावर ईंट वहां होंगे यह ईंट बिजली को खोलता है स्कोर x8. यह कैंटीना में 10, 000,000 खर्च करता है।
  • 4
    पावर की ईंट 34: एपिसोड VI अध्याय 4 - सुपर कैटपल्ट इवोक - यह स्तर के अंत में बंकर में स्थित है जब आप बंकर के मुख्य कक्ष में प्रवेश करते हैं तो यह बाईं ओर है कमरे के दाईं ओर हमला गार्ड पैनल सक्रिय करें प्लेटफॉर्म के शीर्ष पर जाएं (जहां आपने लीवर को खींच लिया है) और उसके अंत तक जाएं। एक बार जब आप अंत में होते हैं, तो दूसरे प्लेटफॉर्म के माध्यम से उड़कर सी -3 पीओ पैनल को सक्रिय करें। इससे मिनी दरवाजे के दूसरे भाग को खोलने का कारण होगा। उस पैनल से कूदो और फर्श पर ग्रिड पर डार्क फोर्स का उपयोग करें। इससे बाहर निकलने के लिए एक बॉक्स बनाया जाएगा दीवार में छेद की ओर इस बॉक्स को दबाएं, आपको ढक्कन को धक्का देने से पहले इसे नष्ट करना होगा फिर मिनी दरवाजे के माध्यम से क्रॉल और दीवार को वापस सभी तरह से ब्लॉक धक्का। लाल बल क्षेत्र के हर तरफ रोशनी में रोशनी होगी, एक बार जब आप शीर्ष पर हों तो आप इसके लिए कूद सकते हैं और ईंट प्राप्त कर सकते हैं।
  • 5
    ईंट पावर 35 प्रकरण 6 अध्याय 5 जेडी भाग्य: गहरा बल के साथ पालपटाईन के सिंहासन के पीछे सभी मंडलियों को चालू करें ईंट दिखना चाहिए यह ईंट शक्ति को अनलॉक करेगा स्कोर x10. सक्रिय होने पर, प्रत्येक सिक्के एकत्र किए जाने पर उसका सामान्य मूल्य 10 गुना अधिक होगा। यह लागत 20,000,000 सिक्के। 20,000,000 सिक्कों को एकत्रित करने के तरीके के विचारों के लिए युक्तियां देखें
  • 6
    प्रकरण 6 अध्याय 6: डेथ स्टार के रिएक्टर में, दीवार पर एक छिपी कैमरा है जिसमें अनंत टारपीडो पावर शामिल है।
  • विधि 7

    अतिरिक्त शक्तियों का उपयोग कैसे करें
    1
    बिजली की ईंट खरीदें एक बार खुला, आप मोस ईसेले कंटिना में बार में पावर ईंट खरीद सकते हैं। उनमें से कुछ बहुत महंगे हैं जैसा कि ऊपर बताया गया है।
  • 2
    सक्रिय पावर ईंटें एक बार खरीदी के बाद, आपके गेम के दौरान प्रभावी होने के लिए अतिरिक्त शक्तियां सक्रिय होनी चाहिए। ये प्रारंभिक मेनू के अतिरिक्त अनुभाग के अंतर्गत उपलब्ध हैं I एक बार सक्रिय होने पर, ये तब तक सक्रिय रहेगा जब तक आप उन्हें निष्क्रिय नहीं कर देते या जब तक आप गेम छोड़ नहीं देते। एक्स्ट्रा का उपयोग कैंटिना में, स्टोरी मोड में, फ्री मोड में, चरित्र बोनस मिशन और मिनी किट बोनस के साथ मिशन के साथ किया जा सकता है। सुपर स्टोरी, लेगो सिटी या बाउंटी शिकार चुनौतियों में अतिरिक्त शक्तियों का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। कुछ शक्तियों का उपयोग चरित्र के बोनस मिशनों और मिनी किट बोनस के साथ अभियानों में किया जा सकता है।
  • युक्तियाँ

    • Hoth, एपिसोड V स्तर में अध्याय 2 से भागने में सक्रिय शक्तियों "" खाद, धन आकर्षित करें, धन और खाली "अगर" वैक्यूम पैसे "के लिए बाज़ से स्तर के अंत में जानवरों का उपयोग कर सकते हैं। आप चाहते हैं कि आप कितना पैसा चाहते हैं, बार-बार ऐसा कर सकते हैं, और सिक्के बनाने का एक आसान तरीका है, खासकर अगर आपके पास अन्य चीजें हैं। ऐसा करने के लिए, PS2 पर Xbox 360, Z पर Wii या O (वृत्त) पर बी दबाएं। यह बेतरतीब ढंग से, चांदी की एक अनंत राशि, सोने और नीले सिक्कों का उत्पादन करेगा। (यह एक कोने में ऐसा करना आसान और तेज़ हो सकता है।)
    • आप सभी x2, x4, x6, x8, x10 है, और यदि आप में डाल दिया हैं: x2 x4 और x8 इन, हो सकता है अगर आप x2 में डाल दिया, x4x6x8x10 इस 2x4x6x8x10 = x3840 के बाद से x3840 होगा।
    • यदि आप चाहें तो पावर ईंटों डिटेक्टर का उपयोग करें, लेकिन ध्यान रखें कि यह गेम को कम मजेदार बना देता है और संभवतः बहुत आसान है। कोशिश करो और अंत में आप उन सभी को मिल जाएंगे।
    • 6 एपिसोड में, अध्याय 4 (Endor की लड़ाई) जब आप जगह है जहाँ आक्रमण गार्ड लड़ रहे हैं, चरित्र सिक्के, मेला स्थल सिक्के और Deactivator सैनिकों शक्तियों का उपयोग करते हुए पहुंच जाती हैं। वे अक्षम हैं, इसलिए उन्हें मारते हैं और सिक्कों का संग्रह करते रहें।
    • एपिसोड 1 में, अध्याय 4 (पॉडकास्ट इन मॉस एस्पा) बस चलते रहें और यदि आप सभी सिक्कों को इकट्ठा करते हैं तो आप प्रति दौड़ में कम से कम 60,000 सिक्कों प्राप्त कर सकते हैं। चुनौती खेलते हैं और नीले किट के सभी 10 टुकड़े एकत्र करते हैं। यह आपको कम से कम 100,000 सिक्कों की कमाई करेगा। यदि आपके पास एक गुणक है, तो चुनौती में प्रवेश करने से पहले इसे सक्रिय करें।
    • कई सिक्के पाने के लिए सबसे बड़ी रुकावटें हर बार जब आप मरते हैं, तब सिक्कों को खोना है, इसलिए आपको बहुत सी सिक्के मिलना चाहिए, यदि आप सक्रिय हैं अजेयता. ऊपर एपिसोड IV, अध्याय 5 देखें दूसरी चीज जो आप कर सकते हैं वह उस स्कोर को सक्रिय करती है जो शक्ति को बढ़ाती है। इन शक्तियों को सक्रिय करने के लिए आवश्यक बिजली की ईंटें प्रकरण 4, अध्याय 6 में मिलती हैं।
    • आपके पास 60+ स्वर्ण्य ईंट होने के बाद, जब भी आप सुनहरे ईंट प्राप्त करते हैं तो आपको 100,000 सिक्कों मिलेगा
    • एपिसोड IV अध्याय 3 में राज्य मंत्री Eisley Spaceport: स्तर आरंभ और स्लाइडर हड़पने और पहली बार दरवाजा और लेज और सी 3-पीओ या टीसी -14 और नीचे दरवाजा बातें बताता है करने के लिए स्विच करने के लिए कूद करने के लिए सही जाओ। जवा के निकट ड्राइव और उसे मार डालो, ऊपरी दाहिने कोने में दरवाजे पर जाने के लिए कार का उपयोग करें, जहां आपने बड़ी रोबोट बनाई थी (मैं नाम भूल चुका हूं) और दूसरा जवा दिखना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप जो भटक ​​(लेज़रों कि वापस बाउंस) और चुंबक के सिक्के और मारने जावा एक बार कूद और दबाने एक्स (360 कम से कम के लिए) से पहले कमरे से बाहर जाने और इसे बार-बार कर अपने जीतने योग्य है, बनाओ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com