ekterya.com

स्टार वार्स से स्नोफ्लेक बनाने के लिए

क्या आप क्रिसमस के लिए तैयार हैं और आपकी सजावट में स्टार वॉर्स के लिए अपना प्यार शामिल करना चाहते हैं? इसके बजाय अपने विंडो में लटका कई बर्फ के टुकड़े बनाने के जेडी स्टार वार्स से अपने पसंदीदा पात्रों के आकार के साथ बर्फ के टुकड़े बनाने के लिए अपने प्यार की घोषणा की।

चरणों

विधि 1
अपनी सामग्री इकट्ठा

मेक स्टार वार्स स्नोफ्लेक स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने स्नोफ्लेक बनाने के लिए एक सफ़ेद कार्ड खरीदें आप के बाद से अपने विंडो में चिपका जाएगा या आप व्यतीत करने वाले हैं आप हवा का विरोध करने के एक कठिन भूमिका में उन्हें डिजाइन चाहिए और है कि भविष्य में पुन: उपयोग किया जा सकता है।
  • अपने स्नोफ्लेक को काटने के लिए तेज कैंची खोजें सही कैंची बर्फ के टुकड़े बनाने की कुंजी हैं जो बहुत ही पेशेवर दिखते हैं सुनिश्चित करें कि इस प्रोजेक्ट से शुरू करने से पहले उनके पास बहुत सारी फाइलें हैं।
  • जटिलताओं और विभिन्न आकारों में कटौती करने के लिए विभिन्न कैंची का उपयोग करने पर विचार करें। छोटी कटौती करने और अधिक जटिल परियोजनाओं में गोल किनारों में कटौती करने में सक्षम होने के लिए छोटे चाकू के साथ कैंची की एक जोड़ी ढूंढें।
  • मेक स्टार वार्स स्नोफ्लेक स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपनी पेंसिल को तेज करें और अच्छे इरेज़र ढूंढें। आप अंक आप अपने पेंसिल के साथ क्या अधिक काटने रहे हैं, तो आप किसी भी ब्रांड है कि आपके स्नोफ़्लेक पर रहता है हटाने की आवश्यकता।
  • मेक स्टार वार्स स्नोफ्लेक स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    स्टार वार्स से टेम्पलेट डाउनलोड करें ऐसे टेम्प्लेट्स वाली वेबसाइटें हैं जो आप उपयोग कर सकते हैं। कई लोगों के पास बहुत सारे डिज़ाइन हैं जो कई अलग-अलग पात्रों की पेशकश करते हैं।
  • मेक स्टार वार्स स्नोफ्लेक स्टेप 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक मोटी पत्र-आकार की शीट पर टेम्पलेट मुद्रित करें यह शीट आपको अधिक प्रतिरोधी टेम्पलेट बनाने की अनुमति देगा जो कि ट्रेस और पुन: उपयोग करना आसान होगा। सुनिश्चित करें कि आपके प्रिंटर शीट के इस प्रकार है कि अटक जाते हैं नहीं होगा और संभवतः अपने प्रिंटर को नुकसान का समर्थन करती है (यह अच्छा होगा यदि आप अपने प्रिंटर के लिए मैनुअल को पढ़ने के लिए निर्धारित करने के लिए कैसे मोटे कागज हो सकता है)।
  • मेक स्टार वार्स स्नोफ्लेक चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने स्नोफ्लेक को सजाने के लिए टेप, गोंद और चमक का उपयोग करने पर विचार करें। यदि आप एक सजाया हो सकता है तो बोरिंग हिमफ्लैक के साथ क्यों रहें? यदि आप चाहते हैं कि आपका जेडीआई बर्फ का टुकड़ा सफेद हो, तो आप चमकने के लिए चांदी या सफेद चमक का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • विधि 2
    स्टार वार्स से अपना हिमफ्लैक्स बनाएं




    मेक स्टार वार्स स्नोफ्लेक चरण 6 को शीर्षक वाली छवि

    Video: स्टार वार्स बर्फ के टुकड़े [DIY]

    1
    अपने स्नोफ्लेक टेम्प्लेट का डिज़ाइन कट करें। धीरे धीरे फार्म को काटते समय सावधान रहें और सुनिश्चित करें कि आप प्रत्येक कोने पर अच्छी तरह से कट कर अपने टेम्प्लेट को सही बनाते हैं।
  • मेक स्टार वार्स स्नोफ्लेक्स चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    2

    Video: स्टार वार्स कागज Snowflakes

    कार्डबोर्ड पर टेम्पलेट रखें और डिज़ाइन का पता लगाएं। थोड़ा कार्डबोर्ड पर डिज़ाइन का पता लगाना। कार्डबोर्ड पर डिज़ाइन को हाइलाइट करने से बचें, अगर आप एक त्रुटि बनाते हैं और उसे हटाना है।
  • कार्डबोर्ड पर टेम्प्लेट को चिपकाने के बारे में सोचें, ताकि इसे स्थानांतरित न हो। यदि आप देखते हैं कि डिजाइन अभी भी चल रहा है जब आप उसे आकर्षित करते हैं, तो टेप का उपयोग समाप्त होता है, इसलिए यह नहीं चलता है।
  • मेक स्टार वार्स स्नोफ्लेक स्टेप्स 8 नाम वाली छवि
    3
    अपने कार्ड पर स्नोफ्लेक कट करें एक बार जब आप इसे ड्राइंग खत्म करते हैं, तो उसे सावधानी से काटना शुरू करें
  • सबसे जटिल किनारों के लिए विभिन्न आकारों के कैंची का उपयोग करें जब आप उन क्षेत्रों तक पहुंचने में कटौती करना बंद करें, जिनके लिए अधिक जटिल स्पर्श की आवश्यकता होती है और छोटे कैंची की एक जोड़ी लेती है।
  • बर्फ के टुकड़े में पेंसिल के साथ बाकी अंक मिटा दें। एक बार जब आप इसे काटते हैं, तो इसे देखने के लिए जांचें कि क्या कोई पेंसिल का निशान नहीं छोड़ा गया है। उन अंकों को मिटाने के लिए एक साफ इरेज़र का उपयोग करें।
  • मेक स्टार वार्स स्नोफ्लेक स्टेप्स 9 शीर्षक वाला इमेज
    4
    चमक, नकली गहने और अन्य मजेदार गहने का उपयोग कर बर्फ का टुकड़ा सजाने। प्रत्येक स्नोफ्लेक को अनुकूलित और डिज़ाइन करके अपनी रचनात्मकता का प्रवाह अद्वितीय बनें।
  • उन सभी गहने को चिपकाने से पहले गोंद छड़ी के साथ हिमपात का एक टुकड़ा की सतह को कवर करें। हिमपात का एक टुकड़ा भर में व्यापक स्ट्रोक का प्रयोग करें, क्यून्डेंड के हर हिस्से को गोंद की एक पतली परत के साथ कवर करें।
  • एक प्लेट पर हिमवर्षा को रखें और चमक के साथ इसे छिड़क दें। सभी अतिरिक्त चमक प्लेट पर गिर जाएगी और आप इसे एक और हिमपात या दूसरी परियोजना के लिए पुनः उपयोग कर सकते हैं।
  • मेक स्टार वार्स स्नोफ्लेक्स इंट्रो नामक छवि का शीर्षक

    Video: लिंग वार्स: अंतिम बर्फ़

    5
    तुमने किया
  • युक्तियाँ

    • आप अपने विंडो में इन बर्फ के टुकड़े पेस्ट की योजना है, दोनों पक्षों को सजाने के लिए मत ताकि सभी को देख सकते हैं कि अच्छा यह बाहर से और अपने घर के अंदर ले जाएंगे करते।
    • यदि आप छत से लटका की योजना बनाते हैं तो अपने हिमफ्लैक्स के ऊपर एक छोटे से छेद लें। इसे लटका करने के लिए एक स्पष्ट केबल का उपयोग करें और देखें कि यह फ़्लोटिंग है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com