ekterya.com

अवरुद्ध फेसबुक खाते को कैसे देखें

क्या आपके पास किसी के फेसबुक पेज को देखने में सक्षम नहीं होने का अनुभव था जब आप इसे पहले देख सकते थे? यदि यह आपके साथ हुआ है, तो संभावना है कि आपको अवरुद्ध कर दिया गया है या उस व्यक्ति ने आपका प्रोफ़ाइल पृष्ठ हटा दिया है और फेसबुक छोड़ दिया है अगर आपको लगता है कि आपको अवरुद्ध कर दिया गया है, तो आप कुछ अतिरिक्त कदमों का पालन करके उस व्यक्ति के फेसबुक पेज को देखने का प्रयास कर सकते हैं। आप अपनी पूरी प्रोफ़ाइल तक पहुंचने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन आप अभी भी देख सकते हैं कि सार्वजनिक क्या था।

चरणों

विधि 1

एक यूआरएल के माध्यम से अवरुद्ध फेसबुक पेज देखें
एक अवरुद्ध फेसबुक खाता चरण 1 देखें शीर्षक वाला छवि
1
फेसबुक से डिस्कनेक्ट करें यदि आप अपने फेसबुक अकाउंट से जुड़े हैं, तो आपको डिस्कनेक्ट करना होगा। चूंकि आपको अवरुद्ध कर दिया गया है, इसलिए आप अपने खाते में लॉग इन करते समय कुछ भी करने में सक्षम नहीं होंगे। मेनू को लाने के लिए शीर्ष लेख में नीचे तीर पर क्लिक करें और वहां से "बाहर निकलें" पर क्लिक करें।
  • एक ब्लॉक किया गया फेसबुक खाता चरण 2 देखें शीर्षक वाला छवि
    2
    अपने वेब ब्राउज़र के पता बार पर क्लिक करें वर्तमान यूआरएल को हाइलाइट किया जाएगा।
  • एक ब्लॉक किया गया फेसबुक खाता चरण 3 देखें शीर्षक वाला छवि

    Video: किसी ने आप को WhatsApp पर block कर दिया है तो WhatsApp पर करे unblock इस तरह

    3
    यदि आप इसे याद करते हैं तो मूल URL या फेसबुक पेज का कस्टम यूआरएल दर्ज करें प्रारूप "facebook.com/rombredeusuario" हो जाएगा जहां "उपयोगकर्ता नाम" फेसबुक पर व्यक्ति के मूल या इच्छित नाम है।
  • यदि आपको अपना उपयोगकर्ता नाम याद नहीं है, तो खोज इंजन के साथ विधि का प्रयास करें।
  • एक ब्लॉक किया गया फेसबुक खाता चरण 4 देखें शीर्षक वाला छवि
    4
    फेसबुक पेज को देखो यदि आप यूआरएल को सही तरीके से याद करते हैं, तो फेसबुक पेज लोड हो जाएगा और आप जो कुछ भी सार्वजनिक है उसे देखने में सक्षम होंगे। यदि आप इसे देख सकते हैं, तो आपको अवरुद्ध कर दिया जाएगा। यदि आपको कोई त्रुटि संदेश मिलता है, तो आप गलत उपयोगकर्ता नाम दर्ज कर सकते हैं या खाता हटा दिया गया हो सकता है।
  • विधि 2

    एक खोज इंजन के माध्यम से अवरुद्ध फेसबुक पेज देखें


    एक ब्लॉक किया गया फेसबुक खाता चरण 5 देखें शीर्षक वाला छवि

    Video: कैसे एक Facebook खाते को हटाने के लिए? फेसबुक खाता kaise बैंड करे? फ़ेसबुक अकाउंट कैसे बंद करें?

    1
    फेसबुक से डिस्कनेक्ट करें यदि आप अपने फेसबुक अकाउंट से जुड़े हैं, तो आपको डिस्कनेक्ट करना होगा। चूंकि आपको अवरुद्ध कर दिया गया है, इसलिए आप अपने खाते में लॉग इन करते समय कुछ भी करने में सक्षम नहीं होंगे। मेनू को लाने के लिए शीर्ष लेख में नीचे तीर पर क्लिक करें और वहां से "बाहर निकलें" पर क्लिक करें।
  • एक ब्लॉक किया गया फेसबुक खाता चरण 6 देखें शीर्षक वाला छवि
    2
    फेसबुक पेज खोजें ब्राउज़र और खोज फ़ील्ड में किसी भी खोज इंजन को खोलें, "फेसबुक नाम" कीवर्ड का उपयोग करके खोज करने का प्रयास करें, जहां "नाम" उस व्यक्ति का नाम होगा जिसका फेसबुक पृष्ठ आप देखना चाहते हैं।
  • एक ब्लॉक किया गया फेसबुक खाता चरण 7 देखें शीर्षक वाला छवि
    3
    परिणामों को देखो परिणामों के माध्यम से स्क्रॉल करें सबसे अधिक संभावना है, आपके परिणामों के खोजशब्दों से मेल खाने वाले कई परिणाम हैं
  • एक अवरुद्ध फेसबुक अकाउंट स्टेप 8 शीर्षक वाला इमेज
    4
    फेसबुक पेज को देखो उस पर क्लिक करें जो आपके जैसा दिख रहा है। फेसबुक पेज लोड हो जाएगा और आप सभी के रूप में सार्वजनिक रूप से देख सकेंगे। यदि आप इसे देख सकते हैं, तो आपको अवरुद्ध कर दिया जाएगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com