ekterya.com

माउंटेन शेर में अपग्रेड कैसे करें

25 जुलाई 2012 को एप्पल ने माउंटेन शेर ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस एक्स 10.8) लॉन्च किया था। यह एप स्टोर पर $ 259 पेसो (मैक्सिकन) के लिए उपलब्ध है। पढ़ते रहें ताकि आप कदम से कदम सीख सकें कि पिछले ऑपरेटिंग सिस्टम से माउंटेन शेर ऑपरेटिंग सिस्टम को अपग्रेड कैसे किया जाए।

चरणों

विधि 1

अपने कंप्यूटर की विशिष्टताओं की जांच करें
चित्र शीर्षक माउंटेन शेर चरण 1 में अपग्रेड
1
पता लगाएं कि आपके पास कौन सा टीम मॉडल है। अपनी स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने में "एप्पल" बटन पर क्लिक करें। चुनें "इस मैक के बारे में।" "अधिक जानकारी" पर क्लिक करें यदि आपका मैक निम्न मॉडलों में से एक है, तो आप माउंटेन शेर (ओएस एक्स 10.8) चला सकते हैं:
  1. iMac (मध्य 2007 या नए)
  2. मैकबुक (देर से 2008 एल्यूमिनियम, या 200 9 की शुरुआत या नए)
  3. मैकबुक प्रो (मध्य / देर से 2007 या नए)
  4. मैकबुक एयर (देर से 2008 या नए)
  5. मैक मिनी (200 9 की शुरुआत या नए)
  6. मैक प्रो (जल्दी 2008 या नए)
  7. एक्ससर्व (200 9 की शुरुआत)
  • चित्र शीर्षक माउंटेन शेर चरण 2 में अपग्रेड शीर्षक
    2
    जांच लें कि आपके पास कौन सा ऑपरेटिंग सिस्टम है एक ही "इस मैक के बारे में" स्क्रीन पर, जांचें कि आपका कंप्यूटर वर्तमान में OS X का कौन सा संस्करण है। यदि आपकी टीम में शेर (10.7.x) है तो आप इसे सीधे माउंटेन शेर को अपडेट कर सकते हैं।
  • अगर आपके पास वर्तमान में ओएस एक्स तेंदुए या पिछले ऑपरेटिंग सिस्टम है, तो आपको इसे ओएस एक्स हिम तेंदुए को अपडेट करने की जरूरत है, इससे पहले कि आप इसे माउंटेन शेर में अपग्रेड कर सकें। आप इसे ऐप्पल स्टोर या यहाँ पर कर सकते हैं https://store.apple.com/us/product/MC573/mac-os-x-106-snow-leopard.
    माउंटेन शेर चरण 2 बुलेट 1 में अपग्रेड शीर्षक वाली छवि
  • चित्र शीर्षक में माउंटेन शेर चरण 3 में अपग्रेड शीर्षक
    3
    अपने मौजूदा सिस्टम को अपडेट करें ओएस एक्स हिम तेंदुए के नवीनतम संस्करण को अद्यतन करने से पहले आप माउंटेन शेर खरीद सकते हैं। ऐसा करने के लिए, "एप्पल" आइकन पर क्लिक करें और हिम तेंदुए v10.6.8 स्थापित करने के लिए "सॉफ्टवेयर अपडेट" पर क्लिक करें और संकेत मिलने पर अपनी जानकारी दर्ज करें।
  • विधि 2

    माउंटेन शेर को अपग्रेड करें ऑनलाइन
    चित्र शीर्षक माउंटेन शेर चरण 4 में अपग्रेड
    1
    डाउनलोड शुरू करें। ऐप स्टोर खोलें माउंटेन शेर बटन पर क्लिक करें, या खोज इंजन में "माउंटेन शेर" की खोज करें। पृष्ठ के ऊपरी बाएं कोने में मूल्य बटन पर क्लिक करें। माउंटेन शेर की लागत $ 25 9 पेसो (मैक्सिकन) है बटन पर क्लिक करने के बाद, यह हरे रंग में बदल जाएगा और "ऐप खरीदें" कहेंगे। इस "खरीदें" बटन पर क्लिक करें
    • आपको ऐप स्टोर में साइन इन करने के लिए कहा जाएगा और आप अपनी खरीदारी को अधिकृत करने के बाद।
    माउंटेन शेर चरण 4 बुलेट 1 में अपग्रेड शीर्षक वाली छवि
  • माउंटेन शेर चरण 5 में अपग्रेड शीर्षक वाली छवि
    2



    उम्मीद। ऐप स्टोर के "खरीदारी" टैब में डाउनलोड प्रक्रिया की निगरानी करें आपको इंस्टॉल करने में सक्षम होने के लिए पूरी तरह से डाउनलोड करने की आवश्यकता है, और यह आपके इंटरनेट कनेक्शन के आधार पर कुछ समय ले सकता है। इसे डाउनलोड करने के बाद, माउंटेन शेर इंस्टॉलर एक नई विंडो में खुल जाएगा।
  • जब आप प्रतीक्षा करते हैं, तो आप ऐप स्टोर को कम कर सकते हैं, और डाउनलोड पृष्ठभूमि में जारी रहेगा।
    माउंटेन शेर चरण 5 बुलेट 1 में अपग्रेड शीर्षक वाली छवि
  • चित्र शीर्षक माउंटेन शेर चरण 6 में अपग्रेड शीर्षक
    3
    डाउनलोड समाप्त करें जब इंस्टॉलर डाउनलोड करना समाप्त कर चुका है, तो एक इंस्टॉलर विंडो खुल जाएगी। जब माउंटेन शेर इंस्टॉलर विंडो खुलती है, तो "जारी रखें" पर क्लिक करें। नया लाइसेंस अनुबंध पढ़ें और "मुझे स्वीकार करें" पर क्लिक करें। फिर एक और संवाद बॉक्स खुल जाएगा, जिसके लिए आपको "स्वीकार" पर भी क्लिक करना होगा। यह आपको किसी अन्य स्क्रीन पर ले जाएगा, जहां आपको "इंस्टॉल" पर क्लिक करना होगा।
  • डिफ़ॉल्ट रूप से, आपके वर्तमान बूट ड्राइव पर माउंटेन शेर इंस्टॉलर इंस्टॉल किया जाएगा। यदि आप इसे कहीं और स्थापित करना चाहते हैं, तो "सभी डिस्क दिखाएं" बटन पर क्लिक करें और "इंस्टॉल करें" क्लिक करने से पहले गंतव्य इकाई का चयन करें।
    माउंटेन शेर चरण 6 बुलेट 1 में अपग्रेड शीर्षक वाली छवि
  • चित्र शीर्षक माउंटेन शेर चरण 7 में अपग्रेड
    4
    अपना डेटा दर्ज करें वे आपको अपनी टीम की प्रारंभिक जानकारी दर्ज करने के लिए कहेंगे, जिसमें पासवर्ड शामिल है। ऐसा करो
  • माउंटेन शेर चरण 8 में अपग्रेड शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: I Love My India Lyrical - Pardes | Sharukhan, Amrish Puri, Mahima Chaudhary | Hariharan, Kavita

    उम्मीद। स्थापना प्रक्रिया में लगभग 20 मिनट लग सकते हैं, इसलिए आपको रोगी होना चाहिए। जब स्थापना पूर्ण हो जाती है, तो आपका कंप्यूटर स्वतः रिबूट हो जाएगा
  • जब आप प्रतीक्षा करते हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए अपना समय ले लें कि सभी एप्लिकेशन बंद हो गए हैं, क्योंकि आपके कंप्यूटर को स्थापना समाप्त होने पर पुनरारंभ करने की आवश्यकता है।
  • चित्र शीर्षक माउंटेन शेर चरण 9 में अपग्रेड
    6
    हम समाप्त आपकी टीम के शुरू होने पर, आपके पास माउंटेन शेर (ओएस एक्स 10.8) होगा।
  • युक्तियाँ

    • शुरू होने से पहले एक बाहरी हार्ड ड्राइव पर अपनी कंप्यूटर की जानकारी का बैक अप लें
    • अगर आपके पास माउंटेन शेर डाउनलोड करने के लिए ब्रॉडबैंड इंटरनेट कनेक्शन नहीं है, तो आप किसी भी ऐप्पल स्टोर पर जा सकते हैं, और वे आपके ऑपरेटिंग सिस्टम को अपडेट करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com