ekterya.com

एंड्रॉइड के ब्लैकबेरी मेसेंजर में मित्र कैसे जोड़ सकते हैं

ब्लैकबेरी मैसेंजर, अब विभिन्न स्मार्टफ़ोन प्लेटफॉर्म के लिए उपलब्ध है, उन लोगों के साथ बातें करने और साझा करने का एक शानदार तरीका है जो आप जानते हैं। लेकिन अन्य संदेश सेवा की तरह ही, आपको अपनी संपर्क सूची में पहले मित्र होने की ज़रूरत है इससे पहले कि आप क्या साझा करते हैं। चरण 1 के साथ शुरू करने से, आप ब्लैकबेरी मैसेन्जर में मित्रों को कुछ ही चरणों में जोड़ना सीख सकते हैं।

चरणों

एंड्रॉइड के लिए ब्लैकबेरी मेसेंजर में मित्रों को जोड़ें शीर्षक स्टेप 1
1

Video: Android के लिए ब्लैकबेरी मैसेन्जर

ब्लैकबेरी मैसेंजर खोलें। अपने एप्लिकेशन स्क्रीन पर शॉर्टकट कुंजी दबाएं और अपने खाते से लॉग इन करें।
  • एंड्रॉइड के लिए ब्लैकबेरी मेसेंजर के मित्र मित्र को नामांकित छवि चरण 2
    2
    "अधिक" बटन दबाएं यह स्क्रीन के निचले दाएं भाग में है। यह आपको अतिरिक्त विकल्प दिखाएगा
  • एंड्रॉइड के लिए ब्लैकबेरी मेसेंजर में मित्रों को जोड़ें शीर्षक स्टेप 3
    3

    Video: BlackBerry Messenger untuk Android




    प्रदर्शित विकल्पों की सूची से "बीबीएम को आमंत्रित करें" दबाएं एक पॉप-अप विंडो सभी तरीकों को दिखाएगी जिसके साथ आप किसी मित्र को आमंत्रित कर सकते हैं:
  • उन्हें बारकोड स्कैनर पर आमंत्रित करें प्रत्येक बी बी एम उपयोगकर्ता का अपना अनूठा बारकोड होता है। अपने बीबीएम मित्र के बारकोड के लिए पूछें और इसे अपने फोन के कैमरे से बीबीएम को आमंत्रित करने के लिए स्कैन करें।
  • उन्हें पिन द्वारा आमंत्रित करें बारकोड के समान, प्रत्येक उपयोगकर्ता का अपना पिन (व्यक्तिगत पहचान संख्या) है। अपने दोस्त से इस विधि का उपयोग करके उन्हें आमंत्रित करने के लिए अपने पिन से पूछें।
  • ईमेल द्वारा उन्हें आमंत्रित करें बीबीएम आपके ईमेल के छोटे आवेदन को खोल देगा और आपको अपने खाते के विवरण को अपने पिन के रूप में एक पूर्व-संचित संदेश दिखाएगा। बस अपने दोस्त की ईमेल दर्ज करें और उन्हें आमंत्रित करने के लिए ईमेल भेजें।
  • उन्हें एसएमएस द्वारा आमंत्रित करें बीबीएम आपके फोन पर एसएमएस एप्लिकेशन खोल देगा और आपको अपने मित्र के मोबाइल फोन नंबर को दर्ज करना होगा या यदि आप इसे प्राप्त करना चाहते हैं तो उसे अपने टेलीफोन संपर्कों से चुनना होगा।
  • उन्हें एनएफसी के लिए आमंत्रित करें एनएफसी, या नियर फिल्ड कम्युनिकेशन (अंग्रेजी में), एक नई तकनीक है जो स्मार्टफोन को अधिक मात्रा में डेटा का आदान-प्रदान करने की अनुमति देती है सभी फोन में यह सुविधा नहीं है, लेकिन अधिकांश नवीनतम सेलफोनों में यह सुविधा है। अगर आपके मित्र का फोन और तुम्हारा एनएफसी सुविधा है, तो आप इस पद्धति का उपयोग करके उन्हें आमंत्रित कर सकते हैं।
  • एंड्रॉइड के लिए ब्लैकबेरी मेसेंजर के मित्र मित्र को जोड़ें शीर्षक 4

    Video: ब्लैकबेरी मैसेंजर (बीबीएम) और यह कैसे WhatsApp के लिए को पीछे छोड़ देता

    4
    अपने निमंत्रण को स्वीकार करने के लिए अपने दोस्तों की प्रतीक्षा करें स्वीकार करने के बाद, आपके नाम आपके "संपर्क" में दिखाई देंगे
  • एंड्रॉइड के लिए ब्लैकबेरी मेसेंजर के मित्र मित्र को जोड़ें शीर्षक चरण 5
    5
    वार्तालाप प्रारंभ करें आपके मित्र ने आपका निमंत्रण स्वीकार करने के बाद, आप चैट और साझा करने शुरू कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • पाठ संदेशों के माध्यम से आमंत्रण भेजना आपके लिए अतिरिक्त शुल्क लग सकता है सबसे पहले, अतिरिक्त शुल्क से बचने के लिए एसएमएस द्वारा आमंत्रण भेजने से पहले अपनी टेलीफोन सेवाओं की जांच करें।
    • एनएफसी द्वारा आमंत्रित करने की आवश्यकता है कि प्रेषक और प्राप्तकर्ता दोनों के पास अपने फोन पर एनएफसी सुविधा है - अन्यथा, प्रेषक किसी भी फोन का पता नहीं लगाएगा जिसमें निमंत्रण भेजना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com