ekterya.com

YouTube पर प्लेबैक विकल्पों को कैसे समायोजित करें

यदि आप यूट्यूब का उपयोग अन्य लोगों की तरह करते हैं, तो आप निश्चित रूप से अपने वीडियो को सर्वोत्तम संभव गुणवत्ता प्राप्त करना चाहते हैं। ऐसा भी हो सकता है कि आपका इंटरनेट कनेक्शन सबसे अच्छा नहीं है इन दो कारणों के कारण, अपने YouTube खाते में प्लेबैक विकल्पों को समायोजित करना सबसे अच्छा हो सकता है। आप इन मेनू के माध्यम से कई चीजें कर सकते हैं और वे प्रबंधित करने में काफी आसान हैं। आप केवल डेस्कटॉप या लैपटॉप कंप्यूटर के माध्यम से अपने प्लेबैक विकल्पों को समायोजित कर सकते हैं। ये सरल कदम आपको लेना चाहिए!

चरणों

यूट्यूब पर प्लेबैक सेटिंग्स समायोजित शीर्षक छवि 1 चरण
1

Video: GSE SMART IPTV Version 1.8 for IOS (IPHONE/IPAD) Preview

YouTube में साइन इन करें पहली बात आपको करना चाहिए youtube.com वेबसाइट पर जाएं और अपना ईमेल पता और पासवर्ड का उपयोग करके लॉग इन करें
  • यूट्यूब पर प्लेबैक सेटिंग्स समायोजित शीर्षक छवि 2 चरण
    2

    Video: How to Subtitle a YouTube Video with Camtasia

    "YouTube सेटिंग" पर क्लिक करें। एक बार जब आप लॉग इन हो चुके हैं और मुख पृष्ठ पर हैं, तो आपको स्क्रीन के ऊपरी दाएं हिस्से में गियर आइकन पर क्लिक करना होगा। वहां से, नीचे स्वाइप करें और "YouTube सेटिंग" पर क्लिक करें।



  • यूट्यूब पर प्लेबैक सेटिंग्स एडजस्ट करें छवि शीर्षक 3
    3

    Video: GSE SMART IPTV Version 1.7 for IOS (IPHONE/IPAD) Preview

    Video: Week 11

    "प्ले" चुनें इस नए पेज के बाईं ओर, आप "खाता सेटिंग्स" मेनू देखेंगे। इस खंड में दिखाई देने वाली सूची में "प्रजनन" विकल्प का चयन करें, यह नीचे से लेकर दूसरे तक का दूसरा स्थान है।
  • यूट्यूब पर प्लेबैक सेटिंग्स समायोजित शीर्षक छवि 4 चरण 4
    4
    प्लेबैक सेटिंग्स को समायोजित करें वहां से आप कई चीजों को समायोजित कर सकते हैं आप उदाहरण के लिए वीडियो की गुणवत्ता, एनोटेशन और उपशीर्षक संशोधित कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप उच्चतम गुणवत्ता के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं जो आपके कंप्यूटर का समर्थन कर सकता है, तो एक अच्छा विचार उच्चतम से शुरू करना होगा और इसे तब तक कम करना होगा जब तक आप उस कंप्यूटर को ढूंढने तक ही कम न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com