ekterya.com

Pinterest पर अपनी ईमेल प्राथमिकताएं कैसे समायोजित करें

Pinterest एक सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट है जो लोगों को उनकी इच्छाओं को साझा करने की अनुमति देता है। आप अलग-अलग एल्बम बना सकते हैं ताकि आप अपने फोटो को इस तरह से व्यवस्थित कर सकें कि आप कुछ समय पहले प्रकाशित एक को आसानी से पा सकते हैं। यह कई लोगों के लिए एक महान उपकरण बन गया है जो विभिन्न प्रकार के चित्रों का आनंद लेते हैं और यहां तक ​​कि कला भी। यदि आपको अपनी ईमेल प्राथमिकताएं कॉन्फ़िगर करने में समस्याएं आ रही हैं, तो यह एक स्मार्ट टूल है जो आपको अपने ईमेल पर सीधे भेजे जाने वाले कस्टमाइज़ करने की अनुमति देता है। हालांकि, आप केवल पीसी या लैपटॉप के माध्यम से अपनी ईमेल प्राथमिकताएं बदल सकते हैं शुरू करने के लिए चरण 1 पर जाएं

चरणों

Video: आरिफ नाम उर्दू में अर्थ || आरिफ नाम अर्थ

चित्र शीर्षक पर अपना ईमेल प्राथमिकताएं शीर्षक चरण 1
1
Pinterest पर लॉग इन करें अपने उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड से पहले साइन इन करें लॉगिन के साथ कोई भी समस्या पासवर्ड पुनर्प्राप्ति प्रणाली के माध्यम से हल की जा सकती है जिसमें आपके ईमेल पते पर ईमेल भेजना शामिल है।
  • चित्र शीर्षक पर अपनी ईमेल प्राथमिकता को समायोजित करें चरण 2
    2

    Video: प्यार अर्थ बहुत से

    Video: रौनक मतलब रौनक नाम हिन्दी रौनक नाम में अंग्रेजी का मतलब मतलब




    सेटिंग्स पर जाएं जब आप मुख्य पृष्ठ पर होते हैं, तो ऊपरी दाएं कोने में अपनी प्रोफाइल बार पर क्लिक करें और "सेटिंग्स" पर क्लिक करें
  • चित्र शीर्षक पर अपना ईमेल प्राथमिकताएं शीर्षक चरण 3
    3
    "ईमेल सूचनाएं" पर स्क्रॉल करें". एक नया पृष्ठ Pinterest के सामान्य कॉन्फ़िगरेशन को दिखाएगा। जब तक आप ईमेल अधिसूचनाएं अनुभाग नहीं देख लेते हैं, तब तक स्क्रॉल करें
  • यह खंड स्लाइडर्स का एक सेट दिखाएगा जिसे आप हां या नंबर का संकेत करने के लिए क्लिक और खींच सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला चित्र Pinterest पर अपने ईमेल प्राथमिकताएं समायोजित करें चरण 4
    4
    अपनी ईमेल प्राथमिकताएं समायोजित करें आपके ईमेल सूचनाएं कॉन्फ़िगर करने के लिए कई विकल्प हैं मुख्य इच्छा आप उन्हें पूरी तरह से निष्क्रिय करने के लिए अनुमति देता है अगर आप चाहते हैं।
  • अगले विकल्पों का एक विकल्प हर बार "अननस पिंस", "आपके पिन की तरह" या "आपके या अपने बोर्डों में से एक का पालन करें" एक ईमेल प्राप्त करना शामिल है। आप उन्हें अलग-अलग सक्रिय और निष्क्रिय कर सकते हैं
  • इन तीन विकल्पों के तहत आपके पास एक ईमेल प्राप्त करने के तुरंत बाद या एक बार एक बार प्राप्त करने का विकल्प होता है ताकि आपको हर बार ईमेल प्राप्त न हो।
  • ऐसे अन्य प्रकार के ईमेल भी हैं जो आप प्राप्त कर सकते हैं। अगले विकल्पों में से प्रत्येक बार किसी व्यक्ति को "आपकी पिन पर टिप्पणी", "आपको एक पिन भेजें", "एक समूह में शामिल होने के लिए आमंत्रित करता है" या किसी अन्य सामाजिक नेटवर्क से आपके संपर्क में से कोई एक ईमेल प्राप्त करना शामिल होता है। ।
  • अनुकूलन के अंतिम सेट में "पिनों के लिए आपके द्वारा जोड़े गए दर परिवर्तन", "चीजें जिन्हें आप पसंद कर सकते हैं", "साप्ताहिक प्रेरणा", "विज्ञापन और सुविधाओं के अद्यतन" या "हमें आपकी राय देने के लिए आमंत्रण" के मेल प्राप्त करना शामिल है।
  • यदि आप एक बहुत अधिक संख्या में Pinterest ईमेल प्राप्त करते हैं या यदि आप कुछ ऐसी चीज भी शुरू करते हैं जिसे आपको तुरंत ध्यान रखना चाहिए, तो यह विकल्प आपको इस स्थिति को नियंत्रित करने में मदद करेगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com