ekterya.com

Emerald Pokemon में Latios को पकड़ने के लिए कैसे

लातिओस एक महान प्रसिद्ध पोकीमॉन है, लेकिन इसे पकड़ना काफी मुश्किल हो सकता है! हालांकि Latios के साथ मुठभेड़ संभावना पर निर्भर करता है, यह वास्तव में मुश्किल नहीं है पकड़ना यह मुश्किल हिस्सा है! थोड़ा तैयारी के साथ, आप इसे आसानी से पकड़ सकते हैं। आरंभ करने के लिए चरण 1 पर जाएं।

चरणों

विधि 1

मास्टर बॉल का उपयोग करना
Pokemon Emerald Step 1 में ढूंढें Latias शीर्षक वाली छवि
1
उच्च आदेश को हार ("कुलीन चार") पहले आपको उच्च आदेश को पराजित करना चाहिए ताकि लातिओस उपलब्ध हो।
  • पोकून एमेरल्ड चरण 3 में लिटियां ढूंढें
    2
    जब क्रेडिट पारित हो जाता है और आप विला रायज़ में घर पर हैं, तो नीचे जाएं और टीवी देखें एक उड़ान नीले पोकीमॉन कथित तौर पर होेन के चारों ओर लटक रहे हैं यह लातिओस है
  • पोकून एमेरल्ड चरण 2 में ढूंढें लातियास शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: के पोकीमॉन खेलते हैं: पन्ना - भाग 34 - लातियोस और लातियोस

    मास्टर बॉल को तैयार करें लातिओस के लिए मास्टर बॉल को बचाने का सबसे अच्छा तरीका है, क्योंकि यह आमतौर पर भाग लेता है। यदि आप पहले से ही अपने मास्टर बॉल का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको इस लेख के अगले भाग को देखने की आवश्यकता है। आप नीचे की ओर स्क्रॉल कर सकते हैं या सामग्री की तालिका का उपयोग कर सकते हैं।
  • पोकेमॉन रूबी चरण 9 में कैच लाटियस नाम वाली छवि
    4
    एक अच्छे क्षेत्र की यात्रा करें लातिओस एक पोकीमोन है जो दुनिया भर में यात्रा करता है और इसलिए आप इसे लगभग किसी भी क्षेत्र में पा सकते हैं। Latios को अधिक आसानी से पकड़ने के लिए, आप एक ऐसे क्षेत्र में जाना चाहते हैं जहां आप आसानी से रिचार्ज कर सकते हैं, जैसे कि गुप्त शक्ति का उपयोग करते हुए एक क्षेत्र के निकट एक गुफा के प्रवेश द्वार पर।
  • पोकेमॉन रुबी चरण 8 में कैच लाटियस नाम वाली छवि
    5
    खोज लुटीओस घास या किसी भी अन्य वातावरण के माध्यम से खोजें जब तक आप लातिओस नहीं पाते। अन्य पोकीमोन से लड़ने का समय बर्बाद मत करो - किसी भी दूसरे युद्ध से भाग जाएं यदि आपको क्षेत्र में 5 मिनट के बाद लातिओस नहीं मिला, तो बाहर निकलें और पुनः दर्ज करें।
  • Video: पकड़ने और पोकीमॉन पन्ना में लातियोस ढूँढना




    पोकेमोन रूबी चरण 10 में कैच लाटियस नाम वाली छवि
    6
    मास्टर बॉल फेंको जब आप लातिओस पाते हैं, तो मास्टर बॉल तुरंत फेंक दो। बधाई! आपने लातिओस को पकड़ लिया!
  • विधि 2

    मास्टर बॉल का उपयोग किए बिना
    पॉकेमैन रूबी चरण 4 में कैच लाटियस नाम वाली छवि
    1
    अपना पोकीमोन तैयार हो जाओ लाइटियस को हरा करने के लिए आपको एक स्तर 40 पोकीमॉन की आवश्यकता है जीत की सड़क पर Trapinch, Wobbuffet या किसी अन्य उच्च स्तरीय पोकीमोन ( "देखो मतलब"), जो बुरी नजर जानता है, Zubat या Golbat के रूप में प्राप्त करें। बुरी नज़र से पोकीमोन को तुरंत क्लॉ कौशल दें और कुछ ईंधन खरीदें (यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह अधिकतम गति तक पहुंचता है)। अपने समूह के सामने पोकेमोन को रखें।
    • वॉबफेट और ट्रेपिनच उनके छाया जाल (वोबफ़ेट) और रेत जाल (ट्रैपिनच) क्षमताओं के लिए बहुत सहायक हैं जो बचने से लातिओस को रोकते हैं।
  • पोकेमॉन रुबी चरण 5 में कैच लाटियस नाम वाली छवि
    2
    अल्ट्रा गेंदों के बहुत सारे खरीदें यह सबसे अच्छा है कि आप लातिओस को पकड़ने के लिए मिल सकते हैं। यह सामान्य गेंदों का उपयोग करने के लिए अनुशंसित नहीं है
  • पोकेमॉन रूबी चरण 11 में कैच लाटियस नाम वाली छवि
    3
    अपने पोकीमोन के कौशल का उपयोग करें अगर आप ट्रैपिनच या वॉबेटेट को चुना करते हैं, तो यह धीरे-धीरे लातिओस के जीवन बिंदु को कम कर देता है और बहुत सारी अल्ट्रा गेंदों को फेंकता है यदि आप एक और पोकीमोन का चुनाव करते हैं, तो लड़ाई की शुरुआत में खराब आंख का उपयोग करें यदि आप Latios के जीवन अंक को 0 से कम करते हैं, तो गेम लोड करें यदि यह बच जाता है, तो अब आप इसे अपने पोकेडेक्स के साथ ट्रैक कर सकते हैं, उसी तरह कि पौराणिक कुत्तों को सोने, चांदी और क्रिस्टल पोकीमोन में ट्रैक किया जाता है।
  • युक्तियाँ

    Video: लातियोस और लातियोस पोकीमॉन पन्ना में मिल कैसे

    • यदि आप नीलमणि पोकीमोन में लातियाओं को पकड़ना चाहते हैं, तो इस पर जाएं लेख.
    • बुरी नजर के साथ त्वरित पोकीमोन के साथ चलना रेत के जाल के साथ जाने से बेहतर है ईविल आइ का उपयोग करने के बाद, आप पोकीमॉन को झूठी स्ट्रोक आंदोलन ("झूठा स्वाइप") के साथ बदल सकते हैं।
    • निराश मत हो अगर आपको इसे तेज नहीं मिल रहा है। ध्यान रखें कि थोड़ी देर लग सकती है और आप इसे खोजने के लिए भाग्यशाली नहीं हो सकते।
    • कभी-कभी, अगर आप उसे पकड़ने के लिए उड़ते हैं और जब भी आप अपने स्थान के पास एक शहर में उड़ते हैं, तो वह भाग जाता है, अगर ऐसा होता है, तो शायद आपको चलना होगा और उसे पकड़ने के लिए सर्फ करना होगा।

    चेतावनी

    • लातिओस कई जगहों पर जा सकते हैं यदि आप उसे पकड़ने के लिए उड़ते हैं। पास के किसी स्थान पर जाने की कोशिश करें और फिर लें या बाइक का इस्तेमाल करें। यदि आप चलाते हैं, तो शायद मैं भाग दूँगा
    • यदि आपके पास एक सफेद बांसुरी है (एक बांसुरी जो पोकीमोन को आकर्षित करती है), इसका उपयोग करें
    • यदि आपके पास वॉबबेटेट या ट्रेपिनच नहीं है, तो ज़ुबैट या गोलबाट का उपयोग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com