ekterya.com

पोकीमोन डायमंड एंड पर्ल में एक अच्छी टीम कैसे चुननी है

इस लेख के साथ आप पोकीमोन डायमंड और पर्ल में एक अच्छी टीम का चयन कैसे करेंगे

चरणों

विधि 1
प्रारंभिक पोकीमोन

पोकेमोन डायमंड और पर्ल चरण 1 पर मेक अ गुड टीम शीर्षक वाली छवि
1
एक प्रभावी प्रारंभिक पोकीमोन प्राप्त करें प्रारंभिक पोकीमॉन खेल में बहुत मददगार हो सकता है। Turtwig Torterra, एक जमीन / जमीन प्रकार पोकीमॉन में विकसित है जो अच्छा हमले और बचाव है, लेकिन बहुत तेज नहीं है। अग्नि प्रकार, चिमचर, इन्फर्नैप में विकसित होता है, एक आग / लड़ाई प्रकार पोकेमोन जिस पर एक महान हमले और विशेष हमले और विशेष हमले जैसे पोकीमोन हैं - इसमें भी बहुत तेज गति है Pipplup Empoleon में विकसित, एक पानी / स्टील प्रकार पोकीमोन, जो अपनी तरह से यह अद्वितीय बनाता है। एम्प्लियन के पास विशेष सुरक्षा और हमले हैं।

विधि 2
बैलेंस टीम

पोकेमोन डायमंड और पर्ल चरण 2 पर मेक अ गुड टीम नामक छवि
1
एक संतुलित टीम है यदि आप एम्प्लियन नहीं चुनते हैं, तो आपको एक पानी के प्रकार पोकेमोन की आवश्यकता होगी यदि आप एक महान पोकीमॉन का उपयोग करने की योजना बना रहे हैं, तो सबसे अच्छा जल प्रकार पोकेमोन फ़ोटोटसेल, ग्याराडोस, गैस्ट्रोडोन और पालिका हैं। चूंकि गेम में कई आग प्रकार पोकीमॉन नहीं हैं, अगर आप इन्फर्नैप का चयन नहीं करते हैं, तो आप रैपिडाश या मैगमोर्टर प्राप्त कर सकते हैं।
  • पोकेमोन डायमंड और पर्ल चरण 3 पर मेक अ गुड टीम शीर्षक वाली छवि
    2
    तुम भी एक बिजली के प्रकार पोकीमोन या पानी के प्रकार पोकीमोन का सामना करने के लिए संयंत्र चाहते हो सकता है कुछ उपयोगी बिजली के प्रकार पोकीमॉन लक्सर, रायचु और इलेक्टिवियर हैं। एक उपयुक्त पौधे का प्रकार पोकेमोन रोजरडे होगा जो कि एक विष प्रकार भी है।
  • पोकेमोन डायमंड और पर्ल चरण 4 पर मेक अ गुड टीम शीर्षक वाली छवि
    3
    यदि आप चाहें, तो आप एक उड़ान प्रकार पोकीमॉन कर सकते हैं जो मो फ्लाइट का उपयोग करता है और लड़ाई में अच्छा है। स्टार्प्टर एक बहुत अच्छा उड़ान लड़का है, बोकजारो सीख सकता है जो अपनी कमजोरी को रॉक प्रकार में कवर करता है - इसके अलावा, उसकी अच्छी गति और हमले हैं एक और उड़ान प्रकार पोकेमॉन Honchkrow है, पोकेमोन डायमंड के अनन्य। यद्यपि Drifblim कई स्वास्थ्य बिंदुओं के साथ एक पोकीमोन है और यह भी एक भूत प्रकार है, इसका बचाव सबसे अच्छा नहीं है - यह उच्च स्वास्थ्य और रक्षा अंक प्राप्त करना सुविधाजनक होगा
  • Video: पोकीमॉन डायमंड / पर्ल - सभी पौराणिक पोकीमॉन स्थान

    पोकेमोन डायमंड और पर्ल चरण 5 पर मेक अ गुड टीम शीर्षक वाली छवि



    4
    आप किसी को भी अपनी छठी पोकीमॉन के रूप में उपयोग कर सकते हैं एक पोकीमोन चुनने पर विचार करें जो आपकी टीम की कमजोरी के लिए क्षतिपूर्ति करता है Garchomp ल्यूकैरियो और ब्लिस्से की तरह एक उत्कृष्ट पोकीमॉन है।
  • विधि 3
    पोकीमोन पर्ल में एक अच्छी टीम बनाएं

    पोकेमोन डायमंड और पर्ल चरण 6 पर मेक अ गुड टीम शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने शुरुआती पोकीमॉन को बुद्धिमानी से चुनें
    • टूर्टविग एक अच्छी तरह से हमले और बचाव के साथ एक पॉकेमोन टोटररा में विकसित होता है, लेकिन उनका विशेष हमला बहुत कम है। हालांकि, आप भद्दा प्रकार के हमलों को सीख सकते हैं जैसे कि काटने और कटाई, जो उपयोगी है यदि आप एक स्थान को बचाने के लिए चाहते हैं, क्योंकि आपको पोकीमोन की भयावह तरह की आवश्यकता नहीं होगी।
    • चिम्पड़ को इन्फ़रनेप में विकसित किया जाता है जो एक सभ्य पोकीमोन है
    • Pipplup Empoleon में विकसित, एक इस्पात / पानी प्रकार पोकेमोन एक अच्छा संयोजन क्योंकि, स्टील के प्रकार के होने के बावजूद, जल का प्रकार आग प्रकार के हमलों के खिलाफ प्रतिरोधी है।
  • पोकेमोन डायमंड और पर्ल चरण 7 पर मेक अ गुड टीम शीर्षक वाली छवि
    2
    एक गुलाम मो लो पोकीमॉन को एक अच्छा सेट के साथ एक एमओ और इसे बर्बाद करने के बजाय, एक पोकीमॉन का उपयोग करें जो "स्लेव एमओ" होने के लिए बहुत उपयोगी नहीं है। यह अनुशंसा की जाती है कि आप बीडोओ का उपयोग करें, जो बिबेल में विकसित हो, क्योंकि आप उड़ान और चढ़ाई के अलावा सभी मो सीख सकते हैं।
  • पोकेमोन डायमंड और पर्ल चरण 8 पर मेक अ गुड टीम नामक छवि
    3

    Video: पोकीमॉन डायमंड और पर्ल सभी पौराणिक पोकीमॉन स्थान

    पोकीमोन के प्रकारों को जानते हैं कि उच्च आदेश उपयोग करता है यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि जिम के नेताओं के खिलाफ आपके पोकीमोन का प्रकार कमजोर है। महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके पास ऐसे व्यक्ति हैं जो उच्च आदेश के खिलाफ एक फायदा है।
  • 4
    अपने पॉकेमोन को ट्रेन करें जब तक कि वे कम से कम 65 या 70 स्तर तक पहुंच न जाएं ताकि आप उच्च आदेश को आसानी से हरा सकें।
  • युक्तियाँ

    • कुछ पोकीमॉन पोकीमोन डायमंड और पोकेमोन पर्ल के अन्य लोगों के अनन्य हैं
    • महान पोकीमोन अच्छे हैं, लेकिन वे खेल को बहुत आसान और उबाऊ बनाते हैं।
    • कुछ उत्कृष्ट पोकीमॉन ल्यूकैरियो, ब्लिस्से, गेर्कॉम्प और वीविल
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com