ekterya.com

गैर-एप्पल चार्जर के साथ अपने iPhone को कैसे चार्ज करना है

सेब ने केबलों और अनधिकृत उपकरणों के खिलाफ कठिन कदम उठाए हैं, इसलिए आईओएस के नवीनतम संस्करण एक अनचार्टेड केबल के जरिए आईफोन को चार्ज करने से बचें। एप्पल का तर्क है कि यह आईफ़ोन की सुरक्षा करता है, क्योंकि इस प्रकार के केबलों का नुकसान हो सकता है और यहां तक ​​कि सुरक्षा जोखिम भी हो सकता है। यदि आपको एक अनधिकृत केबल का उपयोग करने की आवश्यकता है, तो आप शटडाउन चाल की कोशिश कर सकते हैं या आपको प्रतिबंध को बाईपास करने के लिए आईफोन पर जेल तोड़ना पड़ सकता है।

चरणों

सही केबल प्राप्त करें

एक अनधिकृत लाइटनिंग केबल चरण 1 के साथ अपने आईफोन को चार्ज करें
1
एमएफआई प्रमाणित केबल का उपयोग करें एमएफआई प्रमाणीकरण के साथ केबल्स (iDevices के लिए बनाया गया है या आईओएस के साथ डिवाइसेस के लिए डिज़ाइन किया गया) केबल जिनकी कार्यक्षमता आईओएस एप्पल ने प्रमाणित की है। इन प्रकार के केबल आईओएस डिवाइस का इस्तेमाल करते समय चार्ज नहीं करेंगे। एमएफआई प्रमाणित केबल्स का नुकसान यह है कि, ऐप्पल केबल्स की तरह, वे काफी महंगे हैं।

विधि 1

फ़ोन बंद करें
एक अनधिकृत लाइटनिंग केबल चरण 2 के साथ अपने आईफोन को चार्ज करें
1
अनधिकृत केबल को iPhone पर कनेक्ट करें आपको "यह केबल या गौण प्रमाणित नहीं किया गया संदेश दिखाई देगा, इसलिए यह इस आईफोन के साथ ठीक से काम नहीं करेगा।" फ़ोन से जुड़े केबल को छोड़ दें
  • एक अनधिकृत लाइटनिंग केबल चरण 3 के साथ अपने आईफोन को चार्ज करें
    2
    प्रेस और पॉवर बटन दबाए रखें और स्लाइडर को iPhone बंद करने के लिए ले जाएँ। सुनिश्चित करें कि अनधिकृत केबल अभी भी iPhone से जुड़ा है। यदि आप केबल को कनेक्ट करने का प्रयास करते हैं, जब iPhone पहले ही बंद हो जाता है, तो वह चालू होगा और उस संदेश को प्रदर्शित करेगा।
  • एक अनधिकृत लाइटनिंग केबल चरण 4 के साथ अपने आईफोन को चार्ज करें

    Video: तृतीय पक्ष / गैर-मूल / गैर-सहायक चार्ज केबल का उपयोग iPhone / iPad के चार्ज करने के लिए कैसे

    3
    आईफोन लोड करने के लिए प्रतीक्षा करें बिजली बंद डिवाइस केबल की जांच करने में सक्षम नहीं होगा और सामान्य रूप से लोड होगा। इसे एक या दो घंटे दें ताकि इसे फिर से स्विच करते समय पर्याप्त शुल्क मिल सके।
  • कुछ लोग तर्क देते हैं कि यह विधि हर किसी के लिए काम नहीं करती है यदि आप अनधिकृत केबल के साथ आईफोन को लोड नहीं कर सकते, तो अगले खंड की जांच करें।
  • विधि 2

    आईफोन पर जेल तोड़ो
    एक अनौपचारिक लाइटनिंग केबल चरण 5 के साथ अपने आईफोन को चार्ज करें

    Video: How To Fix An iPhone That Won't Charge 2018

    1
    डिवाइस पर एक भागने का अभ्यास करें यदि आपको एमएफआई प्रमाणीकरण के बिना केबल का उपयोग करने की आवश्यकता हो। आईओएस 7 और 8 में आईओएस 7 और 8 में एमएफआई प्रमाणीकरण जांच को छोड़ने का एकमात्र तरीका यूनिट को जेल तोड़ने और चेक को अक्षम करने वाले संशोधन को स्थापित करने के लिए है।
    • यहां क्लिक करें आइपॉड, आईफोन और आईपैड के लिए विस्तृत निर्देश प्राप्त करने के लिए
    • यदि कोई भाग्य नहीं किया गया है तो एक सक्षम डिवाइस पर एमएफआई प्रमाणीकरण के बिना केबल का उपयोग करने का कोई तरीका नहीं है। आपको हमेशा यह संदेश प्राप्त होगा "यह केबल या सहायक प्रमाणित नहीं है, इसलिए यह इस आईफ़ोन के साथ ठीक से काम नहीं कर सकता", जो कि चार्जिंग प्रक्रिया को रोक देगा।



  • एक अनधिकृत लाइटनिंग केबल चरण 6 के साथ अपने आईफोन को चार्ज करें
    2
    खुला Cydia भागने के बाद, संशोधन डाउनलोड करने के लिए Cydia पैकेज एडिटर को चलाएं, जिससे आपको प्रमाणीकरण के बिना केबल का उपयोग करने की अनुमति मिलेगी।
  • एक अनधिकृत लाइटनिंग केबल चरण 7 के साथ अपने आईफोन को चार्ज करें
    3
    "स्रोत" टैप करें। यह इस समय आपके पास मौजूद सभी रिपॉजिटरी की सूची खुल जाएगा।
  • Video: iPhone / iPad / आइपॉड चार्ज करने के लिए कैसे असमर्थित कॉर्ड / सहायक उपकरण का उपयोग करना

    एक अनधिकृत लाइटनिंग केबल चरण 8 के साथ अपने आईफोन को चार्ज करें
    4
    "सहायता असमर्थित सहायक उपकरण 8" के लिए खोजें आप बिगबॉस रिपॉज़िटरी में परिणाम देखेंगे।
  • एक अनधिकृत लाइटनिंग केबल चरण 9 के साथ अपने आईफोन को चार्ज करने वाला इमेज
    5
    डाउनलोड करें और संशोधन को स्थापित करें। "सहायता असमर्थित सहायक उपकरण 8" संशोधन पृष्ठ खोलें और डिवाइस पर इसे इंस्टॉल करने के लिए "इंस्टॉल करें" टैप करें। यह संशोधन पूरी तरह से मुक्त है
  • एक अनधिकृत लाइटनिंग केबल चरण 10 के साथ अपने आईफोन को चार्ज करें
    6
    डिवाइस को पुनरारंभ करें संशोधन को स्थापित करने के बाद, आईफोन को पुनरारंभ करें ताकि परिवर्तन प्रभावी हो जाए।
  • एक अनधिकृत लाइटनिंग केबल चरण 11 के साथ अपने आईफोन को चार्ज करें
    7
    केबल से कनेक्ट करें अब जब आपने संशोधन को स्थापित किया है, तो आप संदेश प्रदर्शित होने के बिना अनधिकृत केबल कनेक्ट कर सकते हैं। आप अभी भी चेतावनी देख सकते हैं, लेकिन डिवाइस लोडिंग जारी रहेगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com