ekterya.com

लैपटॉप थोक कैसे खरीदें

इलेक्ट्रॉनिक मदों के खरीदारों से चुनने के लिए आपूर्तिकर्ताओं की एक विस्तृत विविधता है आप एक दुकान में लैपटॉप खरीद सकते हैं या इसी तरह के परिणामों के साथ ऑनलाइन खरीद सकते हैं। यदि आपको एक पूरे कार्यालय, स्कूल या अन्य संगठन को लैपटॉप उपलब्ध कराने की आवश्यकता है, तो आप थोक में खरीदना चाह सकते हैं। थोक खरीद में सबसे बड़ा जोखिम एक घोटाले में पड़ रहा है और आपके पैसे या आपकी वित्तीय जानकारी खो रहा है। सुनिश्चित करें कि आप मूल्य के आधार पर खरीदारी के साथ-साथ लेन-देन की सुरक्षा के आधार पर खरीदारी करते हैं। लैपटॉप थोक कैसे खरीदें जानें।

चरणों

बल्क पैप 1 में खरीदें लैपटॉप का शीर्षक चित्र
1
निर्णय लें कि क्या आप इस्तेमाल या नए लैपटॉप खरीदना चाहते हैं कई व्यवसाय एक या दूसरे में विशेषज्ञ हैं यदि आप नवीनीकृत लैपटॉप खरीदते हैं, तो यह संभवतः सस्ता निकलेगा, लेकिन ये पुराने और असुरक्षित कंप्यूटर्स भी होंगे।
  • बल्क स्टेप 2 में खरीदें लैपटॉप का शीर्षक चित्र
    2
    घोटालों से सावधान रहें वे थोक बिक्री में बहुत व्यापक हैं, क्योंकि अधिकांश इलेक्ट्रॉनिक्स बाज़ार इंटरनेट पर चले गए हैं जब आप कंप्यूटर खरीदते हैं तो निम्न घोटालों से सावधान रहें:
  • थोक इलेक्ट्रॉनिक्स खरीदने के लिए मासिक या वार्षिक सदस्यता फीस का भुगतान करने वाली किसी भी वेबसाइट का उपयोग न करें। यदि सेटअप फीस या अन्य ज़रूरत से ज़्यादा शुल्क हैं, तो कंपनी शायद आपकी वित्तीय जानकारी प्राप्त करने की कोशिश कर रही है। आपको उनको भुगतान नहीं करना चाहिए जब तक आप सीधे खरीद नहीं लेते। इसे एक चेतावनी के रूप में लेना यदि थोक केंद्र लैपटॉप के लिए एक जमा राशि मांगता है, जो बाद में भुगतान के हिस्से के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा। यदि आप पेपैल के माध्यम से कोई चेक या भुगतान भेजते हैं, तो आप यह सुनिश्चित करेंगे कि आप अपने बैंक विवरण नहीं देते।
  • मध्यस्थों के घोटालों से सावधान रहें व्यवहार में, आपको लगता है कि आप एक थोक व्यापारी के साथ संवाद कर रहे हैं, जब वास्तव में आप एक मध्यस्थ से बात कर रहे हैं जो आपको ग्राहकों को प्राप्त करने और उनके साथ सीधे भुगतान का प्रबंध करने का उपयोग करता है। कई लोगों के साथ धोखा कर रहे हैं घर से काम करने के अवसर, वास्तविकता में, उन्हें कुछ भी कमाई के बिना सेवा शुल्क का भुगतान करना पड़ता है
  • जिन साइटें स्वतंत्र समीक्षा करने का दावा करती हैं वे बहुत कम ही स्वतंत्र हैं कंपनियां इन साइटों को अपने उत्पादों की रेटिंग बढ़ाने के लिए भुगतान करती हैं, इसलिए वास्तव में सबसे योग्य लोग वास्तव में उच्च आयोग का भुगतान करते हैं। इन साइटों पर अपनी खरीद का आधार न रखें
  • बल्क में चरण 3 खरीदें लैपटॉप खरीदें
    3
    प्रमाणित थोक व्यापारी देखें रिडाफ़ोस्टिंग और बिचौलियों से बचने के लिए, आप जांच कर सकते हैं कि थोक व्यापारी के पास कोई स्वतंत्र सत्यापन है या नहीं। तो आप एक थोक व्यापारी चुन सकते हैं जो सीधे निर्माता से खरीदता है
  • WorldWideBrands.com जैसी साइटें आपको प्रमाणित थोक विक्रेताओं की खोज करने की अनुमति देती हैं। यदि आप एक थोक लैपटॉप सप्लायर पाते हैं, तो उनके प्रमाणीकरण के लिए पूछें और आधिकारिक साइट पर यह जांच लें कि क्या वे ईमानदार हैं।
  • थोक खरीदें चरण 4 में खरीदें लैपटॉप का शीर्षक चित्र
    4
    Compexchange पर जाएंइस्तेमाल लैपटॉप के लिए कॉम। इस व्यापार को बेहतर व्यावसायिक ब्यूरो द्वारा प्रमाणित किया गया है और टेलिफोन समर्थन, ऑनलाइन और तत्काल मैसेजिंग द्वारा प्रमाणित किया गया है।
  • थोक खरीदें चरण 5 में खरीदें लैपटॉप खरीदें

    Video: दुनिया का सबसे सस्ता लैपटॉप भारतीय बाजार में

    5



    डेल की नीलामी साइट पर रीकनेशन किए गए लैपटॉप खरीदें। डेलॉक्वेक्शन.डे में कई प्रयोग किए गए लैपटॉप नीलामी कर रहे हैं। वे डेल विशिष्टताओं के लिए पुन: संचयन कर रहे हैं, और सभी खरीदारियों के लिए 30-दिन की पैसे वापस गारंटी प्रदान करते हैं।
  • थोक खरीदें चरण 6 में खरीदें लैपटॉप का शीर्षक चित्र
    6
    अलिबाबा में जाओराष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय आपूर्तिकर्ताओं के माध्यम से लैपटॉप खोजें थोक विक्रेताओं और मध्यस्थों के इस साइट पर खाते हैं, जिसमें वे थोक उत्पादों की पेशकश करते हैं, और जिसमें वे ट्रस्ट के माध्यम से लेनदेन को नियंत्रित करते हैं।
  • एक ट्रस्ट लेनदेन में, धन या बांड तीसरे पक्ष के हाथों में रहता है जब तक लेनदेन सफलतापूर्वक पूरा नहीं हो जाता है। यह बैंक या ऋण एजेंसियां ​​हैं जो आमतौर पर धन या थोक व्यापारी के लिए बोनस रखती हैं।
  • डीएचजीएटी एक और थोक व्यापारी है, जो दुनिया भर के लैपटॉप प्रदाताओं के साथ संबंध है। हालांकि उनके पास एस्क्रो लेनदेन नहीं है, कुछ उत्पादों में 7 दिन की पैसे वापस गारंटी होती है। थोक खरीदने से पहले इस गारंटी की जांच करें।
  • बल्क पैप 7 में लैपटॉप खरीदें खरीदें
    7

    Video: Where is India's cheapest electronic market. sabse sasta electronic saman (By navjyoti dunia)

    अपने थोक मूल्यों की जांच के लिए सीधे कंप्यूटर निर्माता से बात करें यदि आप पहले से ही एक विशिष्ट मॉडल चुन चुके हैं, तो आप 10 से अधिक कंप्यूटरों को खरीदते वक्त संभवत: कम से कम 10 प्रतिशत की छूट प्राप्त कर सकते हैं। कीमतें निर्माता के अनुसार बदलती हैं
  • बल्क के चरण 8 में लैपटॉप खरीदें खरीदें
    8
    ईबे पर लैपटॉप खरीदें यह नीलामी साइट आमतौर पर सबसे ज्यादा बोली लगाने वाले के बीच 4 और 10 लैपटॉप के बीच बहुत सारे बेचती है। एक अच्छा प्रस्ताव बनाने के लिए, आपको लैपटॉप की कीमत क्या है, इसके बारे में सोचने का प्रयास करें।
  • ईबे पेपैल के माध्यम से आपके लेन-देन करता है, जो शिपमेंट का इंतजार करते समय 2 सप्ताह तक की अवधि के लिए कुछ खरीद रख सकता है। यदि आपको ऑर्डर के साथ कोई समस्या है, तो आप उत्पाद या पैसे की वापसी पर निर्णय लेने के लिए पेपैल को एक शिकायत भेज सकते हैं।
  • थोक खरीदें चरण 9 में लैपटॉप खरीदें
    9
    परिसमापन में खोजेंकॉम और ऑनसेल डॉट कॉम बेहतर व्यवसाय ब्यूरो द्वारा मान्यता प्राप्त ये व्यवसाय विभिन्न निर्माताओं से थोक कंप्यूटर की आपूर्ति कर सकते हैं सुनिश्चित करें कि आप अपनी रिटर्न पॉलिसी और सभी सुरक्षा जांच को सुनिश्चित करते हैं जिससे आप यह सुनिश्चित कर सकें कि वे विश्वसनीय विक्रेता हैं
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ईबे पर खाता
    • थोक व्यापारी को जमा करें
    • थोक वितरक ऑनलाइन
    • पेपैल में खाता
    • डेल नीलामी में खाता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com