ekterya.com

TiVo को वाईफाई नेटवर्क से कैसे कनेक्ट करें

आपका TiVo प्रदाता के सर्वर से जुड़ा होना चाहिए ताकि यह प्रोग्रामिंग के साथ अपडेट किया जा सके, साथ ही जिस सॉफ्टवेयर के साथ यह काम करता है। इसे कनेक्ट करने का विशिष्ट तरीका एक टेलीफोन लाइन के साथ है, लेकिन आप इसे अपने वायरलेस नेटवर्क से भी कनेक्ट कर सकते हैं। यह आपको टेलिफोन लाइन की तुलना में बेहतर बैंडविड्थ देगा और कष्टप्रद टेलीफोन केबल की आवश्यकता से बचेंगे।

चरणों

कनेक्ट तिवीओ को एक वाईफाई नेटवर्क चरण 1 में शीर्षक
1
सुनिश्चित करें कि आपका TiVo वाईफ़ाई पहुंच के साथ संगत है। केवल तिवो श्रृंखला 2 इकाइयां वाईफाई पहुंच के साथ संगत हैं। डायरेक्टिव (उदाहरण के लिए, एक यूनिट जो आपके डायरेक्टिव बॉक्स के रूप में कार्य करती है) कोई भी यूनिट वायरलेस नेटवर्क के माध्यम से कुछ उल्लेखनीय संशोधन के बिना कनेक्ट नहीं होगी क्योंकि डायरेक्टिव ने यूएसबी पोर्ट को अक्षम कर दिया है। कुछ कंपनियां इस हिस्से को खत्म कर देगी (यूएसबी पोर्ट) और सर्विस कुछ महंगे हो सकती है।
  • वाई-फ़ाई नेटवर्क चरण 2 में कनेक्ट तिववो शीर्षक वाली छवि
    2
    संगत यूएसबी वाईफाई एडेप्टर की सूची के लिए टिवो वेबसाइट पर जाएं। हालांकि शायद कोई एडाप्टर काम करेगा, बाजार में कुछ ऐसे हैं जो संगत नहीं होंगे। यदि आप एक खरीदते हैं तो आप अपने पैसे बचा सकते हैं जो आप सुनिश्चित हैं कि संगत है।
  • कनेक्ट तिवीओ को एक वाईफाई नेटवर्क चरण 3 में टाइप करें
    3
    अपने TiVo के पीछे यूएसबी पोर्ट में से एक में यूएसबी वाईफाई एडेप्टर से कनेक्ट करें।
  • वाई-फ़ाई नेटवर्क चरण 4 में कनेक्ट तिवारी को शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपने TiVo के रिमोट कंट्रोल का उपयोग करना, संदेश और सेटिंग्स> फ़ोन और नेटवर्क सेटिंग्स पर जाएं। "फ़ोन या नेटवर्क सेटिंग संपादित करें" चुनें और फिर अगले चरण पर जाने के लिए "वायरलेस सेटिंग" चुनें और "जारी रखें" चुनें।



  • कनेक्ट तिवीओ को एक वाईफाई नेटवर्क चरण 5 में शीर्षक
    5

    Video: Mobile Hotspot connection to pos machine (wifi)

    Video: How to Connecting to a WiFi network ON Samsung smart phones user guide support

    आप उपलब्ध नेटवर्क की एक सूची देखेंगे उम्मीद है, आपका होम नेटवर्क सूची में होगा - इसे चुनें। यदि यह सूची में नहीं है, तो आपने कॉन्फ़िगरेशन सेट किया हो सकता है ताकि एसएसआईडी का खुलासा न हो, आपका टीआईवीओ सीमा से बाहर हो या आपके नेटवर्क में समस्याएं आ रही हैं
  • एक वाईफाई नेटवर्क चरण 6 में कनेक्ट तिवीओ शीर्षक वाली छवि
    6
    यदि आपके घर नेटवर्क पर सुरक्षा सक्रिय है, तो आपको एक पासवर्ड / WEP कुंजी के लिए कहा जाएगा। आवश्यक जब यह प्रदान करें
  • कनेक्ट तिवीओ को वाईफाई नेटवर्क चरण 7 में चित्रित करें
    7

    Video: Logitech Harmony Elite Remote Control Review

    "हां" का चयन करें, टेलिफोन लाइन का उपयोग करने के बजाय इंटरनेट के माध्यम से जुड़ने के लिए अपने TiVo को निर्देश देने के लिए नेटवर्क के माध्यम से जुड़ें।
  • वाई-फ़ाई नेटवर्क चरण 8 के साथ कनेक्ट तिवीओ शीर्षक वाली छवि
    8
    अपने कष्टप्रद टेलीफोन लाइन डिस्कनेक्ट करें!
  • युक्तियाँ

    • वायरलेस नेटवर्क से कनेक्ट होने के लिए आपके पास सॉफ्टवेयर का संस्करण 4.0 या बाद का संस्करण होना चाहिए। अपने सॉफ़्टवेयर के संस्करण को खोजने के लिए, "संदेश और सेटिंग" पर जाएं और फिर "सिस्टम जानकारी" चुनें। यदि सॉफ्टवेयर संस्करण 4.0 से कम है, तो आपको इसे पहले अपडेट करना होगा। डायरेक्टिव्स सॉफ्टवेयर संस्करण 4.0 का समर्थन नहीं करते हैं और संभावित रूप से प्री-सीरीज टिवोस 2 में नहीं हैं
    • आप उसी नेटवर्क से जुड़े कंप्यूटरों से फ़ोटो या वीडियो देखने या अपने कंप्यूटर पर संग्रहीत एमपी 3 फ़ाइलों को भी खेलने के लिए अपने TiVo का उपयोग कर सकते हैं।
    • ऐसे सॉफ़्टवेयर को अपडेट करने के लिए जो आपको USB वाईफ़ाई एडाप्टर का उपयोग करने की अनुमति देगा, आपको समान लाइन की आवश्यकता होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com