ekterya.com

इंटरनेट पर अपने आईपैड को कैसे जुड़ें?

आपका आईपैड एक वायरलेस नेटवर्क या डेटा दर के माध्यम से इंटरनेट तक पहुंच सकता है जब आप किसी वायरलेस नेटवर्क से कनेक्ट करते हैं, तो नेट पर सर्फ करने के लिए कोई शुल्क नहीं होता है (जब तक कि एक्सेस तक पहुंचने के लिए उपयोग किए जाने तक)। एक डाटा दर से पैसा खर्च होता है, लेकिन यह आपके पास कहीं भी कवरेज से इंटरनेट तक पहुंच की अनुमति देता है।

चरणों

विधि 1

एक वाईफाई नेटवर्क से कनेक्ट करें
छवि का शीर्षक, इंटरनेट से अपना आईपैड कनेक्ट करें चरण 1
1
"सेटिंग" एप्लिकेशन खोलें अपने iPad के होम पेज पर "सेटिंग" एप्लिकेशन को स्पर्श करें यदि आपको एप्लिकेशन नहीं मिल रहा है, तो स्क्रीन नीचे स्लाइड करें और खोज बार में "सेटिंग" दर्ज करें।
  • छवि शीर्षक से छवि इंटरनेट से कनेक्ट करें आपका चरण 2
    2
    "वाईफाई" टैप करें यह आमतौर पर विकल्पों की सूची के शीर्ष पर है सुनिश्चित करें कि स्क्रॉल बार "चालू" के निशान अगर यह सक्रिय हो गया है, तो आईओएस 7 में यह हरा होगा और आईओएस 6 ब्लू में होगा।
  • छवि शीर्षक से छवि इंटरनेट से कनेक्ट करें आपका चरण 3
    3
    एक नेटवर्क का चयन करें फिर उपलब्ध नेटवर्क की एक सूची वाईफाई "स्विच" के नीचे दिखाई देगी जिस नेटवर्क से आप कनेक्ट करना चाहते हैं उसे स्पर्श करें
  • यदि आप जो नेटवर्क में शामिल होना चाहते हैं, प्रकट नहीं होता है, तो उस रेंज में स्वयं को ढूंढना सुनिश्चित करें जिसे आप कवर कर सकते हैं और वह है सही ढंग से कॉन्फ़िगर किया गया.
  • छवि शीर्षक से छवि इंटरनेट से कनेक्ट करें आपका चरण 4
    4
    एक पासवर्ड दर्ज करें अधिकांश नेटवर्क संरक्षित हैं, जिसका अर्थ है कि कनेक्ट होने से पहले आपको एक पासवर्ड दर्ज करने के लिए कहा जाएगा। यदि आपको पासवर्ड नहीं पता है, तो अपने इंटरनेट प्रदाता से बात करें यदि आप अपना वायरलेस पासवर्ड भूल गए हैं, तो देखें इस गाइड.
  • छवि शीर्षक से छवि इंटरनेट से कनेक्ट करें आपका चरण 5
    5
    कनेक्शन की जांच करें पासवर्ड दर्ज करने के बाद, आईपैड नेटवर्क से कनेक्ट करने का प्रयास करेगा। यदि आपका आईपैड कनेक्ट होने का प्रबंधन करता है, तो वाईफ़ाई प्रतीक स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने में दिखाई देगा। सफ़ारी ब्राउज़र को खोलें और कोई पृष्ठ लोड करने का प्रयास करें।
  • विधि 2

    डेटा दर से कनेक्ट करें
    इंटरनेट से कनेक्ट अपने आईपैड से शीर्षक चित्र 6
    1
    सुनिश्चित करें कि आपका iPad संगत है। केवल कुछ आईपैड मॉडल डाटा दर के माध्यम से नेटवर्क से जुड़ सकते हैं इसके लिए, आपके आईपैड को सिम कार्डों का समर्थन करना चाहिए।
  • शीर्षक से छवि इंटरनेट से कनेक्ट करें आपका आईपैड चरण 7
    2
    एक संगत डेटा दर किराए पर लें एक बार जब आप यह सुनिश्चित कर लें कि आपका आईपैड डाटा दर के माध्यम से नेटवर्क के लिए कनेक्शन का समर्थन करता है, तो आपको डेटा दर योजना को किराए पर लेना होगा। सभी कंपनियां उन्हें पेश नहीं करती हैं, इसलिए संभवतः आप संभावित विकल्पों को देखने के लिए आस-पास के मोबाइल स्टोर पर जाएं।
  • छवि शीर्षक से छवि इंटरनेट से कनेक्ट करें आपका चरण 8
    3



    अपना सिम कार्ड डालें नेटवर्क से कनेक्ट होने के लिए आपको अपने डेटा दर प्रदाता ने आपको सिम कार्ड डालने की आवश्यकता होगी। विक्रेता आपके लिए इसे दर्ज कर सकता है या आप इस मार्गदर्शिका को पढ़ सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से इंटरनेट पर अपना आईपैड कनेक्ट करें चरण 9
    4
    "सेटिंग" एप्लिकेशन खोलें अपने iPad के होम स्क्रीन पर "सेटिंग" एप्लिकेशन को स्पर्श करें यदि आपको एप्लिकेशन नहीं मिल रहा है, तो स्क्रीन नीचे स्लाइड करें और खोज बार में "सेटिंग" दर्ज करें।
  • शीर्षक से छवि इंटरनेट से कनेक्ट करें आपका आईपैड चरण 10

    Video: इंटरनेट से अपने iPad कनेक्ट

    5
    "मोबाइल डेटा" स्पर्श करें। यह आमतौर पर विकल्पों की सूची के शीर्ष पर है सुनिश्चित करें कि "मोबाइल डेटा" स्लाइडर बार "चालू" है यदि वे सक्रिय हैं, तो आईओएस 7 में यह हरा होगा और आईओएस 6 नीले रंग में होगा।
  • छवि शीर्षक से छवि इंटरनेट से कनेक्ट करें आपका चरण 11
    6
    "खाता देखें" स्पर्श करें। अगली स्क्रीन पर, "नया खाता सेट अप करें" स्पर्श करें।
  • छवि से संबंधित छवि इंटरनेट से कनेक्ट करें आपका चरण 12
    7
    अपनी खाता जानकारी दर्ज करें आपको अपना नाम, फोन नंबर, खाता लॉगिन जानकारी और बिलिंग जानकारी दर्ज करने की आवश्यकता होगी। आपका मोबाइल डेटा प्रदाता आपको लॉगिन जानकारी प्रदान करेगा।
  • छवि शीर्षक से छवि इंटरनेट से कनेक्ट करें आपका चरण 13

    Video: कैसे iPad Wi-Fi नेटवर्क से कनेक्ट करने - चरण तक कदम

    8
    पढ़ें और शर्तें स्वीकार करें अपना खाता सेट अप करने के बाद, आपको अपने डेटा दर के नियम और शर्तों को दिखाया जाएगा। दस्तावेज़ पढ़ें और जारी रखने के लिए "मैं सहमत हूं" को टैप करें।
  • छवि शीर्षक से छवि इंटरनेट से कनेक्ट करें आपका चरण 14
    9

    Video: गोलियां - इंटरनेट से कनेक्ट कर रहा है एक iPad - टेल्स्ट्रा हर कोई कनेक्टेड

    अपनी सेटिंग्स की पुष्टि करें आपको अपने खाते की सेटिंग्स का सारांश दिखाया जाएगा। यह सुनिश्चित करने के लिए जांचें कि आपने सब कुछ ठीक से भर दिया है
  • अपनी सेटिंग्स की पुष्टि करने के बाद, आपको सूचित किया जाएगा कि आपकी डेटा दर सक्रिय हो गई है। इसमें कुछ मिनट लग सकते हैं
  • छवि शीर्षक से छवि इंटरनेट से कनेक्ट करें आपका चरण 15
    10
    तय करें कि आप "रोमिंग" में डेटा को सक्षम करना चाहते हैं यदि आप अपना सामान्य मोबाइल नेटवर्क छोड़ते हैं, तो आप अभी भी एक डेटा संकेत प्राप्त कर सकते हैं। इसमें आम तौर पर एक अतिरिक्त लागत होती है, इसलिए यदि आप अतिरिक्त लागत का भुगतान करने के लिए सहमत हैं तो आपको "रोमिंग" में डेटा विकल्प को सक्रिय करना होगा।
  • "रोमिंग" में डेटा को सक्षम करने के लिए, "सेटिंग" और फिर "मोबाइल डेटा" स्पर्श करें। "चालू" की जांच करने के लिए "मोबाइल डेटा" स्लाइडर बार स्पर्श करें अगले आपको यह पुष्टि करने के लिए कहा जाएगा कि आप रोमिंग को सक्षम करना चाहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप "मोबाइल डेटा" स्क्रीन पर "खाता देखें" विकल्प नहीं देख पा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपका सिम कार्ड आईपैड में डाला गया है और फिर इसे iTunes से कनेक्ट करें फिर iTunes आपको सूचित करेगा कि "आपके प्रदाता की सेटिंग के लिए एक अपडेट है" स्वीकार करने के लिए क्लिक करें और सिंक्रनाइज़ेशन के बाद, स्क्रीन पर "खाता देखें" विकल्प दिखाई देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com