ekterya.com

लाल, नीला और पीला पॉकेमोन में ताकत सीखने के लिए एक एमओ कैसे प्राप्त करें

फोर्स की क्षमता आपको कई पहले पहुंच से बाहर क्षेत्रों तक पहुंचने की अनुमति देगा। बल के आंदोलन को प्राप्त करने के लिए, आपको सफ़ारी क्षेत्र की भूलभुलैया को नेविगेट करना होगा और रेंजर के खोया वस्तु का पता लगाना होगा। यह कैसे जानने के लिए नीचे दिए गए चरण 1 को देखें और अपने लिए सेना के आंदोलन का दावा करें।

चरणों

पोकेमोन रेड, ब्लू और येलो चरण 1 में एचएम स्ट्रेंथथ का शीर्षक चित्र
1
सफारी जोन दर्ज करें यह फूशिया शहर के उत्तरी किनारे पर पाया जा सकता है। आप फोकिया शहर को पोके बांसुरी का उपयोग करके लावेन्डर ग्राम में पोकीमॉन टॉवर को पूरा कर सकते हैं।
  • जब आप सफारी जोन में हों, तो आपके पास केवल 500 कदम हैं इससे पहले कि वे आपको स्वचालित रूप से बाहर ले जाएंगे। हर कदम गिनती करें!
  • पोकेमोन रेड, ब्लू और येलो चरण 2 में एचएम स्ट्रेंथथ का शीर्षक चित्र
    2

    Video: #16 ¡¡El TEAM ROCKET la lía de nuevo!!✨ Pokémon Let'sGo, Pikachu! ✨

    सोने के दांत खोजें फ़ूशिया शहर में रेंजर ने सफारी जोन में अपने स्वर्ण दाँत खो दिए। यदि आप उन्हें ढूंढते हैं और उन्हें लौटते हैं, तो वे आपको मो 0 4 देंगे, जिसमें सेना शामिल है। सोने के दांत सफ़ारी क्षेत्र के मध्य में स्थित हैं।
  • जब आप पहली बार सफ़ारी क्षेत्र में प्रवेश करते हैं, तब तक दाएं और तब तक चलें जब तक आप स्क्रीन के दाहिने किनारे पर निकल न जाए।
  • जब तक आप चट्टान पर सीढ़ियां नहीं खोजते हैं, तब तक नई स्क्रीन पर दाईं तरफ चलो। सीढ़ियों तक जाएं और फिर दाएं फिर से चलें सीढ़ियों के अन्य सेट नीचे चलो, चट्टान के आसपास चलना, फिर स्क्रीन के शीर्ष पर चलना। अगले चट्टानी इलाके में सीढ़ियों तक जाएं और फिर दूसरी सीढ़ियों से दाएं नीचे जाएं चट्टानों के चारों ओर वापस जाओ और बाईं ओर स्क्रीन से बाहर निकलें।
  • चट्टान में सीढ़ियों के पहले सेट को पार करते हुए, नई स्क्रीन पर बाईं तरफ चलो। जब तक आप दूसरे रॉक गठन देखने तक नहीं चलें। सीढ़ियों तक जाएं और फिर बाएं और नीचे चलें। चट्टान पर सीढ़ियों से नीचे जाओ अपनी बाईं ओर झाड़ियों को रखकर, सीधे ऊपर चलें आप दो छोटे झीलों को पार करेंगे और फिर झाड़ियों के दाहिने ओर मुड़ेंगे जब तक झाड़ियों की दीवार खत्म नहीं हो जाती, तब तक उनका पालन करें। दीवार के चारों ओर और फिर वापस बाईं ओर जब तक आप स्क्रीन के निचले हिस्से में बाहर निकलने तक नहीं पहुंच जाते, तब तक पथ का पालन करें।
  • कुछ कदम नीचे सीधे चलें और आप एक पोके बॉल देखेंगे। सोने के दालों को खोजने के लिए इसे इकट्ठा
  • यदि आपके पास अभी भी सर्फ आंदोलन नहीं है, तब तक स्क्रीन के बाईं ओर जारी रखें जब तक कि आप कोई घर न ढूंढें। घर दर्ज करें और मनुष्य से बात करें कि वह मो 0 3 प्राप्त करे, जिसमें सर्फ होता है
  • जब तक आपके चरण समाप्त नहीं होते चलें यह स्वचालित रूप से सफारी जोन से बाहर निकल जाएगा



  • पोकेमोन रेड, ब्लू और येलो चरण 3 में एचएम स्ट्रेंथथ का शीर्षक चित्र
    3
    रेंजर को सुनहरे दांत लौटें सफ़ारी क्षेत्र से बाहर निकलें और फूशिया शहर के पूर्वी हिस्से में जाएं। रेंजर का घर सीधे पोकेमोन केंद्र के पूर्व में स्थित है। घर में जाओ और उससे बात करो के बाद आप का शुक्र है, आप MO04 है, जो तब आंदोलन फोर्स जानने के लिए एक पोकीमोन को दे सकते हैं दे देंगे।
  • Video: ESSAYE DE NE PAS RIRE AVEC LIA - COMPILATION VINE ET SNAPCHAT !!

    युक्तियाँ

    • यदि आपके पास पहले से ही मो सर्फ है, तो सफ़ारी क्षेत्र में जोन 1 के पश्चिम में जाने के लिए इसका उपयोग करें - इससे आपको कई चरणों की बचत होगी।

    चेतावनी

    • आपके पास Safari Zone में केवल 500 कदम हैं, ताकि आपको एक से अधिक बार दर्ज करना पड़े।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com