ekterya.com

एक टम्बलर खाता कैसे बनाएं (किशोरों के लिए)

बहुत से लोग टुम्ब्लर पर एक खाता बनाते हैं, लेकिन वे इसके साथ ऊब जाते हैं और इसे छोड़ देते हैं हालांकि, Tumblr के लिए धन्यवाद, आप नए दोस्त बना सकते हैं, मज़े और लोगों से बातचीत कर सकते हैं!

चरणों

बनाओ एक टम्बलर (किशोर के लिए) चरण 1
1
आप के बारे में क्या सोचते हैं, इस बारे में सोचें सब लोग, गहरे नीचे, हम कुछ या किसी के प्रशंसक रहे हैं क्या आप हैरी पॉटर से ग्रस्त हैं? क्या आप भूख खेलों या गोधूलि से प्यार करते हैं? क्या आपको लगता है कि टीवी पर टेलीविजन का सबसे अच्छा कार्यक्रम ट्रू ब्लड है? क्या आप एक दिशा, द वॉन्टेड, फ़ू सेनानियों, स्ट्रोक, आर्केड फायर या बीटल्स के सदस्य के प्रशंसक हैं? क्या आप वास्तव में फैशन और मॉडल पसंद करते हैं? शायद आप ग्रंज शैली को पसंद करते हैं! या शायद, डिज्नी, जानवरों, श्रृंगार या स्केटबोर्ड से संबंधित सभी चीजें आप हर रोज़ हास्य का आनंद ले सकते हैं अंत में, शायद आप अपने जीवन के पहलुओं को साझा करने के लिए एक ब्लॉग चाहते हैं
  • मेक ए टंबलर (टीन्स के लिए) चरण 2
    2
    Tumblr.com पर जाएं, आपको आवश्यक आवश्यक जानकारी भरें और अपना खाता बनाने के लिए "साइन अप" बटन पर क्लिक करें।
  • मेक ए टंबलर (टीन्स के लिए) स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक बार जब आप सुनिश्चित करें कि आप क्या चाहते हैं, तो आप किस प्रकार का ब्लॉग करेंगे लगभग सब कुछ के लिए ब्लॉग हैं की तरह "फैशन, मिरांडा केर जेम्स फ्रेंको, निर्वाण, साइकेडेलिक, हाथी, परिदृश्य, Lindas Mentirosas", आदि, और वहाँ से, rebloguear चीजें हैं जो आप की तरह शुरू लेबल देख रहे हैं और आप अपने ब्लॉग पर करना चाहते हैं (यानी, आपके द्वारा चुनी गई छवियां आपके टम्ब्लर पृष्ठ पर दिखाई देंगी)
  • Video: ईबे मुख्य नया खाता Kaise Banate Hai? कैसे एक eBay नया खाता बनाना




    बनाओ एक टम्बलर (किशोरों के लिए) चरण 4

    Video: Gmail Account Kaise Banate Hain? How to create Google Account in hindi

    4
    उन लोगों के ब्लॉग देखें जिनसे आप चित्र बनाते हैं, और यदि आप उन्हें पसंद करते हैं, तो उनका पालन करें!.
  • Video: नई फेसबुक खाता Fb ka.new खाता Kese bana बना सकता हूँ कैसे वह

    मेक ए टंबलर (टीन्स के लिए) स्टेप 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    सुनिश्चित करें कि आपका ब्लॉग अच्छा दिखता है एक थीम चुनें और आपके द्वारा अनुसरण किए गए ब्लॉग पर जाने का प्रयास करें। यदि आप इसके किसी भी विषय को पसंद करते हैं, तो उस लिंक को देखें जो "थीम स्थापित करें" या "इंस्टॉलल थीम" (ऊपरी दाएं कोने में) कहते हैं और उस पर क्लिक करने के लिए उस पर क्लिक करें अपना प्रश्न बॉक्स खोलें (पूछें बॉक्स), ताकि लोग आपके साथ बात कर सकें।
  • मेक ए टंब्लर (टीन्स के लिए) चरण 6
    6
    ब्लॉगिंग करना और लोगों का पालन करना! दूसरों से बात करें और दोस्त बनाएं! समय के साथ, आप इन लोगों के साथ बातचीत करेंगे और इंटरनेट पर अच्छे दोस्त होंगे
  • युक्तियाँ

    • अनुयायियों को प्राप्त करने का एक अच्छा तरीका जब आप जीआईएफ बनाने या चित्रों को संपादित करना सीखना चाहते हैं। जीआईएफ या संस्करणों से संबंधित है जो आप ब्लॉग पर पोस्ट कर रहे हैं और उन्हें टंबर पर डालते हैं। संस्करणों से संबंधित लेबल रखना सुनिश्चित करें
    • अनुयायियों को प्राप्त करने का एक त्वरित तरीका यह है कि आप अपनी पोस्ट बना सकते हैं कि आप ब्लॉगों की तलाश में हैं "हाय, मैं Tumblr के लिए नया हूँ, और मैं प्यार करता हूँ [आर्कटिक बंदर, फोस्टर लोग फैशन, किशोर वुल्फ, आदि] मैं कुछ ब्लॉगों का पालन करने के लिए, इसलिए यह संदेश reblogueen कृपया देख रहा था: एक प्रकाशन पढ़ा करें। अगर वे इसे प्रकाशित करते हैं! " जो कुछ भी आपने वर्णित किया है, वह है: [आर्कटिक बंदर, फोस्टर द पीपल, फैशन, किशोर वुल्फ, आदि] इससे लोगों को पता चलेगा कि आप प्रशंसकों की दुनिया में शुरू हो रहे हैं (fandom)।
    • बात करो और लोगों के साथ बातचीत! उनके साथ बात करें और अपने प्रकाशनों में भी यही करें, उनके संदेशों का जवाब दें।
    • दोस्तों बनाने और अनुयायी बनाने का सबसे आसान तरीका है एक शौकिया ब्लॉग बनाना (fandom) यदि आपके पास एक निजी ब्लॉग है, तो परिदृश्य, जानवरों, ग्रुंग थीम आदि के साथ, एक सफल ब्लॉग होना मुश्किल है।
    • यह विनोदी ब्लॉग को ढूंढना आसान है, और संभव है कि यदि आप ऐसा करते हैं तो वे आपको टंबलर पर का पालन करते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com