ekterya.com

आर्केड फ्रंटियर विज्ञापन कैसे निकालें

क्या आपको हमेशा पॉप-अप विज्ञापन मिलते हैं जो नीचे आर्केड फ्रंटियर कहते हैं? ठीक है, यदि हां, तो यह लेख आपकी सेवा करेगा वर्तमान में, Google Chrome एकमात्र ऐसा ब्राउज़र है जिसके साथ आप समस्या को हल कर सकते हैं, इसलिए यह लेख Google Chrome के लिए निर्देशों का उपयोग करेगा

चरणों

इमेज शीर्षक से आर्केड फ्रंटियर विज्ञापन निकालें चरण 1
1
Google Chrome खोलें
  • आर्केड फ्रंटियर विज्ञापनों को निकालें शीर्षक से चित्र चरण 2
    2
    खोजें और विकल्प बटन पर क्लिक करें। इसकी तीन छोटी ग्रे लाइनें हैं जो एक दूसरे के ऊपर हैं और "पसंदीदा" या "स्टार" बटन के बगल में हैं ऊपर की छवि को देखो ताकि आप जान सकें कि अगर आपको यह नहीं मिल रहा है, तो यह कहां है।
  • आर्केड फ्रंटियर विज्ञापनों को निकालें शीर्षक छवि 3 चरण 3
    3



    जब तक आपको "सेटिंग्स" नहीं मिल पाएं। यह दूसरे अनुभाग में है (नीचे से), आपके Google खाते के ठीक नीचे। (यदि आपने अपने Google खाते में साइन इन नहीं किया है, तो "आपने लॉग इन नहीं किया है" दिखाई देगा।)
  • आर्केड फ्रंटियर विज्ञापनों को निकालें शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    "एक्सटेंशन" के लिए खोजें। जब आप "सेटिंग्स" पर क्लिक करते हैं, तो आप डिफ़ॉल्ट कॉन्फ़िगरेशन पृष्ठ खोलेंगे। ऊपर कॉन्फ़िगरेशन "एक्सटेंशन" है "एक्सटेंशन" पर क्लिक करें।
  • आर्केड फ्रंटियर विज्ञापनों को निकालें शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    आर्केड फ्रंटियर निकालें बस कचरा पर क्लिक करें और उपयोग कर रहे Google क्रोम के संस्करण के आधार पर "हटाएं" या "पुष्टि करें" दबाएं।
  • चेतावनी

    • अज्ञात या अविश्वस्तस्थल साइटों से कार्यक्रमों को स्थापित या डाउनलोड न करें। सबसे अधिक संभावना है कि आपके कंप्यूटर पर एक और गंभीर वायरस आएगा जो इसे नुकसान पहुंचा सकता है, जबकि आर्केड फ्रंटियर एक आसान करने के लिए एक्सटेंशन है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com