ekterya.com

Instagram पर किसी का अनुसरण कैसे करें

Instagram आपके स्मार्टफ़ोन के लिए एक फोटो एप्लिकेशन है जो आपको न केवल अपनी तस्वीरों के लिए अविश्वसनीय फ़िल्टर लागू करने की अनुमति देता है, बल्कि आप उन्हें हर किसी के साथ साझा करने की अनुमति भी देता है। ट्विटर पर के रूप में, Instagram का विचार उन लोगों या संस्थानों का पालन करना है, जिन्हें आप पसंद करते हैं। सामग्री खोज को आसान बनाने के लिए, Instagram टैग का उपयोग करता है (हैशटैग)। आप अपने पसंदीदा मित्रों से लेकर अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी तक, किसी को भी आप का अनुसरण कर सकते हैं।

चरणों

Instagram के चरण 1 पर का पालन करें
1
Instagram आवेदन डाउनलोड और स्थापित करें इस सामाजिक नेटवर्क के अन्य उपयोगकर्ताओं के अनुसरण करने के लिए आपको Instagram एप्लिकेशन की आवश्यकता होगी। यह आपके डिवाइस पर एप्लिकेशन स्टोर से मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है।
  • यदि आप किसी iPad का उपयोग करने जा रहे हैं, तो Instagram केवल iPhone मोड में उपलब्ध है। इसे ढूंढने और डाउनलोड करने के लिए, "इंस्टाग्राम" शब्द को ढूंढें और फिर परिणाम पृष्ठ के ऊपरी बाएं कोने में "केवल iPad" वाले मेनू को स्पर्श करें। परिणामों की सूची में Instagram देखने के लिए "केवल iPhone" का चयन करें



  • Instagram के चरण 2 पर का पालन करें
    2
    एक Instagram खाता बनाएं या अपने फेसबुक अकाउंट से साइन इन करें। यदि आप अपने फेसबुक अकाउंट से साइन इन करते हैं, तो आप अपने Facebook दोस्तों को उन का अनुसरण करने के लिए अपने आप ढूंढ सकते हैं।
  • Instagram पर अनुसरण करें का अनुसरण करें
    3

    Video: Bushman Prank: The best reactions ever
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com