ekterya.com

एंड्रॉइड पर व्हाट्सएप पर चैट कैसे छिपाएं

यह विकी कैसे आपको अपनी चैट सूची से छिपाने के लिए व्हाट्सएप पर चैट वार्तालाप को संग्रहित करने का तरीका बताएगा। जब एक चैट को संग्रहित किया जाता है तो फ़ोल्डर में जाएंगे "संग्रहीत चैट" पूरी बातचीत को नष्ट करने के बजाय

चरणों

एंड्रॉइड पर व्हाट्सएप पर चॅट्स छिपाने वाला इमेज शीर्षक 1
1
अपने एंड्रॉइड पर खुला व्हाट्सएप मेसेंजर व्हाट्सएप आइकन एक फोन के साथ एक हरे रंग की बातचीत के गुब्बारे की तरह लग रहा है।
  • यदि आपने व्हाट्सएप स्थापित नहीं किया है और अपने खाते को कॉन्फ़िगर नहीं किया है, इस अनुच्छेद यह आपको दिखाएगा कि आवेदन कैसे डाउनलोड करें और अपना फ़ोन नंबर सत्यापित करें।
  • एंड्रॉइड पर व्हाट्सएप पर चॅट्स को छिपाने वाली छवि स्टेप 2
    2
    CHATS टैब दबाएं यदि चैट चैट सूची के अलावा किसी अन्य पृष्ठ पर व्हाट्सएप खुलता है, तो स्क्रीन के ऊपर स्थित नेविगेशन बार में "चैट्स" बटन दबाएं।
  • अगर आपने पहले ही पूर्ण स्क्रीन में चैट वार्तालाप खोल दिया है, तो नेविगेशन बार देखने के लिए वापस बटन दबाएं।
  • एंड्रॉइड पर व्हाट्सएप पर चॅट्स छिपाने वाला इमेज

    Video: Whatsapp पर गंदे group को कैसे छुपाए




    3
    चैट वार्तालाप को दबाए रखें। यह आपके चैट सूची में वार्तालाप को उजागर करेगा। वार्तालाप के बगल में अपने मित्र की तस्वीर पर एक सत्यापन चिह्न दिखाई देगा।
  • Video: How to Hide Whatsapp अपने Whatsapp को कैसे छुपाये

    एंड्रॉइड पर व्हाट्सएप पर चॅट्स छिपाने वाला इमेज शीर्षक 4
    4
    फ़ाइल आइकन पर क्लिक करें। यह बटन स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में तीन डॉट आइकन के बगल में एक तीर के साथ एक चौकोर बॉक्स जैसा दिखता है। जब आप चैट को संग्रहीत करते हैं, तो वह आपकी चैट सूची से छिपाई जाएगी और इसे फ़ोल्डर में ले जाया जाएगा "संग्रहीत चैट"।
  • आप चैट पर अपनी चैट सूची में तत्काल वापस कर सकते हैं पूर्ववत. जब आप एक चैट फ़ाइल करते हैं तो यह बटन स्क्रीन के निचले दाएं कोने में दिखाई देगा। यह कुछ सेकंड में फिर से गायब हो जाएगा।
  • एंड्रॉइड पर व्हाट्सएप पर चॅट्स छिपाने वाला इमेज शीर्षक चरण 5
    5
    नीचे स्क्रॉल करें और संग्रहीत चैट को दबाएं यह विकल्प चैट की सूची के निचले भाग में स्थित है। यह आपको एक ही स्थान पर सभी संग्रहीत चैट का पता लगाने की अनुमति देगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com