ekterya.com

कैसे अपनी Netflix योजना को बदलने के लिए

Netflix योजनाओं की एक विस्तृत विविधता प्रदान करता है स्ट्रीमिंग (ऑनलाइन सामग्री स्ट्रीमिंग) से चुनने के लिए उपलब्ध सबसे महंगी योजनाएं आपको उच्च परिभाषा और अल्ट्रा हाई डेफिनेशन वीडियो तक पहुंच प्रदान करती हैं और कई लोगों को एक साथ विभिन्न उपकरणों से वीडियो देखने की इजाजत देता है। यदि आप नेटफ्लिक्स बिलिंग का प्रबंधन करने के लिए आईट्यून का उपयोग करते हैं, तो आपको iTunes के माध्यम से योजना परिवर्तन करना होगा।

चरणों

विधि 1
वेबसाइट का उपयोग करें (मानक बिलिंग)

अपने नेटफ्लिक्स प्लान चरण 1 को बदलें छवि शीर्षक
1

Video: How Do I Reset My Netflix Profile?

अपने कंप्यूटर से अपने Netflix खाते में प्रवेश करें और पृष्ठ पर जाएं "मेरा खाता"। आप इस पृष्ठ को सीधे पता दर्ज करके एक्सेस कर सकते हैं netflix.com/yourAccount.
  • भले ही आप अपने कंप्यूटर पर Netflix का उपयोग न करें, आपको अपने खाते में परिवर्तन करने के लिए वेबसाइट पर जाना होगा। आप अपने Netflix योजना के डेटा को उस डिवाइस से बदल नहीं सकते जहां आप वीडियो देखते हैं या वीडियो गेम कंसोल से।
  • यदि आप अपने आईट्यून्स खाते के जरिए Netflix के लिए भुगतान करते हैं, तो अगले अनुभाग पढ़ें।
  • अपने नेटफ्लिक्स प्लान चरण 2 को बदलें शीर्षक वाला छवि
    2
    बटन पर क्लिक करें "प्रोफ़ाइल" ऊपरी दाएं कोने में और अपनी मुख्य प्रोफ़ाइल का चयन करें योजनाओं को बदलने के लिए, आपको मुख्य नेटफिक्स प्रोफ़ाइल से लॉग इन करना होगा।
  • अपनी नेटफ्लिक्स योजना चरण 3 को बदलते हुए छवि का शीर्षक
    3



    अनुभाग खोजें "योजना का विवरण"। वहां आपको वह योजना मिलेगी जो आपके पास वर्तमान में Netflix के लिए होगी
  • अपनी नेटफ्लिक्स योजना चरण 4 को बदलें शीर्षक वाला छवि
    4
    पर क्लिक करें "योजना बदलें" अन्य विकल्पों को देखने के लिए आपकी मौजूदा ट्रांसमिशन योजना के बगल में अधिकांश क्षेत्रों में, आप तीन अलग-अलग संचरण योजनाओं के बीच चयन कर सकते हैं: एक मानक परिभाषा (एसडी) स्क्रीन - दो उच्च परिभाषा (एचडी) स्क्रीन - या चार अति उच्च परिभाषा (यूएचडी) स्क्रीन प्रत्येक योजना पिछले एक से अधिक महंगा है, लेकिन अधिक उपयोगकर्ताओं को एक ही समय में विभिन्न स्क्रीन देखने की अनुमति देता है।
  • नेटफ्लिक्स SD सामग्री के लिए 3.0 एमबीपीएस कनेक्शन, एचडी सामग्री के लिए 5.0 एमबीपीएस कनेक्शन और यूएचडी सामग्री के लिए 25 एमबीपीएस कनेक्शन की सिफारिश करता है।
  • सभी क्षेत्रों के लिए सभी विकल्प उपलब्ध नहीं हैं
  • अपनी नेटफ्लिक्स योजना चरण 5 को बदलते हुए छवि का शीर्षक
    5
    आप चाहते हैं कि योजना का चयन करें और क्लिक करें "जारी रखने के लिए"। अब आपके खाते में नई योजना शुरू हो जाएगी आपके द्वारा किए गए परिवर्तन अगले बिलिंग चक्र की शुरुआत से प्रभावी होंगे, लेकिन आप तुरंत नई सुविधाओं का आनंद लेना शुरू करेंगे।
  • आपकी नेटफ्लिक्स योजना चरण 6 को बदलते हुए छवि का शीर्षक
    6
    डीवीडी प्लान जोड़ें या बदलें (केवल यूएस उपयोगकर्ता के लिए) यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हैं, Netflix स्ट्रीमिंग सेवा के अलावा, आप डीवीडी किराये सेवा की सदस्यता ले सकते हैं। यह सेवा Netflix से अलग किसी अन्य शाखा के प्रभारी है यह उन ग्राहकों के लिए उपलब्ध नहीं है जो संयुक्त राज्य के बाहर रहते हैं।
  • लिंक पर क्लिक करें "डीवीडी योजना जोड़ें" उपलब्ध डीवीडी योजनाओं की सूची देखने के लिए डीवीडी योजनाएं वेबसाइट खोलेंगी
  • वह योजना चुनें जिसे आप जोड़ना चाहते हैं। अपनी योजना को जोड़ने के बाद, आप अपनी डीवीडी प्राप्त करना शुरू कर सकते हैं।
  • Video: The Third Industrial Revolution: A Radical New Sharing Economy

    Video: Reacting to YouTubers Reacting to Pewdiepie vs
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com