ekterya.com

कैसे एक सेक्सी वीडियो बनाने के लिए

आप विभिन्न कारणों से एक सेक्सी वीडियो बना सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप एक संगीत वीडियो नृत्य रिकॉर्ड या एक अधिक उत्तेजक स्वर है, अपने साथी को भेजने के लिए अगर आप की दूरी पर हैं या अपने साथी के साथ एक वीडियो रिकॉर्ड एक वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। यह मजेदार हो सकता है, आप गलत है कि जो लोग हाथ नहीं देखना चाहिए के लिए सुलभ है में गिर नहीं है जब वीडियो वितरण सावधान रहना चाहिए।

चरणों

विधि 1
वीडियो के बारे में कुछ निर्णय करें

मेक ए सेक्सी वीडियो चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
पर्याप्त प्रकाश का उपयोग करें पहली बात आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि प्रकाश वीडियो के मुख्य पात्रों के पक्ष में है। इस प्रकार के वीडियो में आम बात एक मंद प्रकाश का उपयोग करना है, जैसे सलाखों के, लेकिन किसी भी मामले में आपको निर्धारित करना चाहिए कि किस तरह का प्रकाश आपके फ्रेम के अनुकूल है।
  • यह भी संभव है कि आपको जिस कैमरे का उपयोग करने जा रहे हैं, उसके अनुसार आपको एक निश्चित प्रकार के प्रकाश का उपयोग करना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आप एक वेबकैम पर वीडियो रिकॉर्ड करने जा रहे हैं, तो इसका रिज़ॉल्यूशन प्रकाशमान संचारित करने के लिए पर्याप्त नहीं है, यदि यह छोटा है इसके विपरीत, इस प्रकार का प्रकाश बेहतर गुणवत्ता वाले कैमरों के लिए अधिक उपयुक्त हो सकता है।
  • अभ्यास शॉट बनाओ क्योंकि यह सबसे अधिक संभावना है कि वीडियो केवल आपकी आंखों और आपके साथी के लिए है, आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली रोशनी बहुत परिष्कृत नहीं होगी। इसलिए, यह अलग-अलग शॉट्स को अलग-अलग रोशनी को चालू या बंद कर देता है या रोशनी के साथ प्रयोग कर रहा है जिसे मंद किया जा सकता है। उत्तरार्द्ध विशेष रूप से आदर्श होते हैं यदि पहली बार जब आप पहली बार इस प्रकार का वीडियो रिकॉर्ड करते हैं और आपको ऐसी चीज़ों की आवश्यकता होती है जो आपको अधिक सहज महसूस करती है
  • अगर आप किसी और के साथ वीडियो रिकॉर्ड करने जा रहे हैं, तो अभ्यास शॉट्स में दोनों शामिल होना चाहिए, क्योंकि प्रकाश आपके एक या दोनों के शरीर पर छाया पैदा कर सकता है और यह एक कष्टप्रद प्रभाव पैदा कर सकता है।
  • मेक ए सेक्सी वीडियो चरण 2 नामक छवि
    2
    निर्धारित करें कि आप क्या उपयोग करेंगे सुनिश्चित करें कि आप जो संगठन चुनते हैं वह आपके निर्माण के लिए सेक्सी और चापलूसी है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप स्ट्रिपटीज करना चाहते हैं, तो उन्हें धीमी और आकर्षक तरीके से एक-एक करके उन्हें हटाने के लिए कपड़े की कई परतें डाल दें।
  • दूसरी ओर, यदि आप एक नृत्य वीडियो रिकॉर्ड करना चाहते हैं, तो कपड़े स्पष्ट और मजेदार होना चाहिए, लेकिन आपको आसानी से स्थानांतरित करने में सक्षम होना चाहिए। उदाहरण के लिए, कोशिश करें तंग लेगिंग्स और कम कट वाली बिना आस्तीन की शर्ट यदि आप एक महिला हो या ढीली जींस और एक छोटी बाजू की शर्ट हो, तो आप एक आदमी हो इस मामले में, आपको यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि कई महिलाएं पुरुषों में नीले रंग की ओर आकर्षित हो रही हैं
  • अंत में, महत्वपूर्ण बात यह है कि आप आराम से हैं इसलिए, यदि आप कुछ पहनते हैं जो आपको सेक्सी महसूस नहीं करता है या अपने आप को यकीन नहीं करता है, तो आप इसे किसी चीज़ के लिए बदल सकते हैं। ध्यान रखें कि इस तरह की असुविधा दर्शक के लिए खोजना आसान होगी।
  • मेक ए सेक्सी वीडियो चरण 3 शीर्षक वाली छवि

    Video: गर्भवती महिला के साथ कैसे सेक्स करे ! How To Sex With Pregnant Women ! Tips & So

    3
    जिस संगीत का उपयोग करने जा रहे हैं उसे चुनें यह वीडियो के लिए एक विशेष स्पर्श जोड़ सकता है, खासकर यदि आप नृत्य करना चाहते हैं या स्ट्रीटेज़ कर सकते हैं इसलिए, यह निर्धारित करने के लिए अपना समय ले लें कि क्या आप वीडियो में संगीत का उपयोग करेंगे और जो सामग्री के लिए सबसे उपयुक्त होगा।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप नृत्य करना चाहते हैं या एक स्ट्रिपटीज कर रहे हैं, जैसे एक त्वरित गीत का उपयोग करें एस&रिहाना से एम या एरोस्मिथ की पागल
  • इसके बजाय, अगर आप और आपका पार्टनर वीडियो में एक साथ दिखने जा रहे हैं, तो आप धीमे और मोहक गीत का चयन कर सकते हैं।
  • आप अपने स्वयं के संगीत को बढ़ावा देने के लिए इस प्रकार का एक वीडियो भी बना सकते हैं, ताकि दर्शकों के लिए यादगार बनाने के लिए आपको अच्छी गुणवत्ता रिकॉर्डिंग का उपयोग करना चाहिए, खासकर ध्वनि के संदर्भ में।
  • मेक ए सेक्सी वीडियो चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने साथी से बात करें, अगर दोनों वीडियो में दिखाई देंगे यदि आप दोनों ही आपके लिए वीडियो रिकॉर्ड करना चाहते हैं, तो आपको अच्छी तरह से चर्चा करनी चाहिए कि आप क्या करेंगे ताकि आप दोनों को शूट करने जा रहे लोगों के साथ सहज महसूस हो।
  • यौन क्रियाओं के लिए अग्रिम में सहमति दें जो आप वीडियो में करेंगे और सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी को ऐसा कुछ करने के लिए मजबूर न करें जिससे आपको आराम न लगे।
  • नग्नता का स्तर निर्धारित करें, जिसके साथ वे सहज महसूस करते हैं। चर्चा करें कि दोनों कैमरे के सामने नंगा हो जाएंगे या यदि वे आधा नग्न होना पसंद करेंगे। यहां पर लैंगिक कृत्यों के लिए भी यही लागू होता है: आपको अपने साथी को आराम से जो भी आराम मिलता है उससे अधिक मजबूर होना चाहिए।
  • यह निर्धारित करने के लिए भी महत्वपूर्ण है कि जब वह डिजिटल युग में रहते हैं, तब यह वीडियो कैसे पूरा होगा, यह वास्तव में इस प्रकार का एक वीडियो निजी रूप से रखना मुश्किल है इसलिए, अगर वे केवल अपनी आंखों के लिए वीडियो उपलब्ध कराना चाहते हैं, तो उन्हें यह निर्धारित करना होगा कि इसे किस स्थान पर स्टोर करना है (उदाहरण के लिए, इसे कंप्यूटर पर रखने की सलाह नहीं दी जाती है, क्योंकि जब तक आप ठोस सुरक्षा उपायों को लागू नहीं करते हैं, जैसे कि सुरक्षा एक पासवर्ड के साथ फाइल)।
  • मेक ए सेक्सी वीडियो चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    विचार करें कि दर्शक कौन होंगे अगर आपका इरादा किसी ऐसे व्यक्ति को वीडियो भेजना है जिसके पास आपके पास लंबी दूरी का संबंध है, तो यह व्यक्ति एकमात्र दर्शक होगा यह भी ऐसा मामला हो सकता है कि आप वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड करना चाहते हैं या एक से अधिक रिसीवर के पास भेजना चाहते हैं, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे केवल उन फिल्मों को फिल्माए जो आपको इस गुंजाइश के दर्शकों को दिखाने के लिए परेशान न करें। ध्यान रखें, इसके अतिरिक्त, इंटरनेट पर अपलोड करने वाली हर चीज को एक महान दीर्घावधि होगी, इसलिए आपको यह भी विचार करना चाहिए कि क्या आप कई सालों में अपने वीडियो तक पहुंचने वाले लोगों के साथ सहज महसूस कर रहे हैं।
  • विधि 2
    सामग्री का निर्धारण करें

    मेक ए सेक्सी वीडियो चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1



    एक स्ट्रिपटीज़ करना चुनें यह एक कामुक वीडियो शुरू करने का एक बढ़िया तरीका है, साथ ही आपके पास अपने निपटान में बहुत सारी गतिविधियां हैं।
    • शुरू करने के लिए, धीरे धीरे चलना कैमरे को अपनी पीठ पर खड़े रहें और विपरीत दिशा में धीरे-धीरे और जानबूझकर चलें। फिर, कैमरे पर फिर से देखने के लिए चारों ओर मोड़ो।
    • अपने शरीर को अपने हाथों से दिखाएं अपने पैरों को, अपने कूल्हों, अपने पेट और अपने सीने से अधिक जान-बूझकर से स्वाइप करें जब तक आप एक बटन या किसी प्रकार का है कि खोल सकते हैं के समापन को पूरा करने और यह धीरे धीरे करो। आप अपने बालों को एक तरफ दूसरी तरफ फेंक सकते हैं यदि यह काफी लंबा है।
    • एक समय में अपने कपड़े तालबद्ध रूप से एक परत निकालें। यदि संभव हो तो, संगीत की धड़कन का पालन करने का प्रयास करें
    • ध्यान रखें कि यदि यह ऐसा कुछ नहीं है जो आप के साथ सहज महसूस करते हैं तो पूरी तरह से कपड़े निकालना आवश्यक नहीं है। आप बस अंडरवियर या नीचे पहनने के कपड़ा में रह सकते हैं।
  • Video: "एक चुड़ैल इतनी सेक्सी कैसे हो सकती है" | वीडियो देखेंा || BAYONETTA #1 (हिंदी मैं)

    Video: रोजाना शारीरिक संबंध बनाने से मिलते हैं ये 7 फायदे

    मेक ए सेक्सी वीडियो चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    गंदे भाषा की कोशिश करो इसका कारण यह है कि यह आप के लिए उत्साहित भले ही आप उसे शारीरिक रूप से साथ नहीं किया जा सकता मदद मिलेगी, यदि आप जबकि स्ट्रिपटीज़ कर रही है या आप अपने साथी के वीडियो देने के लिए जा रहे हैं संगीत खेलने के लिए नहीं चुनते हैं एक अच्छा विकल्प है।
  • सही दृष्टिकोण को अपनाने के लिए, अप-टेंपो कहानियां पढ़ने, पोर्नोग्राफ़ी देखने, कामुक साहित्य पढ़ना या अपने साथी के साथ यौन कल्पनाओं के लिए उपयोगी हो सकता है। यदि आप तंत्रिका महसूस करते हैं तो आप शुरू होने से पहले भी एक गहरी साँस ले सकते हैं
  • भाषा के प्रवाह को स्वाभाविक रूप से दें बस सोचें कि आप अपने साथी के साथ क्या करना चाहते हैं, उन्होंने जो कुछ किया है या उनके साथ करने के बारे में आप क्या सोचते हैं फिर, धीरे धीरे धीरे से फुसफुसाएं, जैसे कि आप उत्साहित थे।
  • अपने साथी के बारे में बात करें, आप कितने सेक्सी हैं, आप उसके बारे में क्या उत्तेजित हैं, उसका शरीर कैसा महसूस करता है और आप किस तरह के स्वादों को पसंद करते हैं, आदि अपना नाम दोहराने के लिए मत भूलना
  • अगर आप अपने साथी को दिखाने के लिए कैमरे के सामने सहज महसूस करते हैं, तो बात करते वक्त आप हस्तमैथुन कर सकते हैं कि आप उसके बारे में सोचकर उत्तेजित हो जाते हैं।
  • मेक ए सेक्सी वीडियो चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक कामुक तरीके से नृत्य करें आप बस, इस तरह के एक अभिनेता या मॉडल के रूप में या एक संगीत वीडियो के साथ एक तरह से रूप में प्रचारित कर के एक वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं, क्योंकि यह आवश्यक नहीं है सभी सेक्सी वीडियो स्पष्ट होना करने के लिए कि। इस मामले में, यह अपने आप को एक कामुक तरीके से नाच रिकॉर्ड करने के लिए सबसे अच्छा है।
  • ऐसा करने के लिए, आपको ऐसे लोकप्रिय वीडियो देखने से प्रेरणा मिल सकती है, जिसमें लैंगिक संबंध हैं या लेडी गागा जैसे कलाकारों के उत्तेजक नृत्यों का अध्ययन कर रहे हैं।
  • केवल उन चरणों को पूरा करें जिनके साथ आपको सहज महसूस होता है, अन्यथा, यह वीडियो में दिखाई देगा। इसलिए, आपको बस आराम और नृत्य करना चाहिए, जिस तरह से आप पसंद करते हैं। एक सेक्सी छवि को व्यक्त करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने आप में विश्वास होना चाहिए।
  • उदाहरण के लिए, आप अपने कूल्हों को स्थानांतरित कर सकते हैं, अपने बट को हिला सकते हैं और अन्यथा धीरे-धीरे और इश्कबाज़ी से आगे बढ़ सकते हैं।
  • मेक ए सेक्सी वीडियो चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने साथी के साथ चर्चा करें कि वे यौन कृत्यों के मामले में फिल्म कैसे पेश करेंगे। आपको अपने साथी के साथ सब कुछ पर चर्चा करना चाहिए, खासकर यदि वे सेक्स टेप शूट करना चाहते हैं निर्धारित करें कि वे क्या शूट करेंगे और कैमरे के कोण, क्योंकि ये वीडियो की गुणवत्ता को प्रभावित करेंगे।
  • सुनिश्चित करें कि ये दोनों स्पष्ट हैं कि वे फिल्म कैसे करेंगे। वीडियो को प्रवेश शामिल करने के लिए यह आवश्यक नहीं है कि यह आपके साथी के साथ सहज महसूस करने वाला नहीं है। यह भी एक सेक्सी वीडियो रिकॉर्ड करना संभव है जो मौखिक सेक्स, पारस्परिक हस्तमैथुन या बस अश्लील भाषा दिखाता है। अंत में, यह आपको दोनों के लिए मज़ेदार होना चाहिए, इसलिए आप में से कोई भी उन चीजों को नहीं करना चाहिए जो आप के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं।
  • कैमरे के कोणों को ध्यान में रखें, क्योंकि यह केवल आपके पार्टनर पर केंद्रित नहीं होना चाहिए। उदाहरण के लिए, वे छोटे और हल्के कैमरे के साथ एक दूसरे को फिल्माते हुए ले जा सकते हैं ताकि आपका साथी उन अंगों को रिकॉर्ड कर सके, जिन्हें आप अपने शरीर के बारे में अधिक पसंद करते हैं। शरीर के कुछ हिस्सों को निर्धारित करना भी महत्वपूर्ण है, जिसे आपको फिल्म की अनुमति दी जाएगी।
  • विधि 3
    वीडियो को समझदारी से वितरित करें

    मेक ए सेक्सी वीडियो चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    1
    सुनिश्चित करें कि वीडियो को निजी रखा जाता है अगर इसमें यौन कृत्य होता है इन मामलों में, जब तक आप पोर्नोग्राफ़ी फिल्म उद्योग में काम नहीं करते, यदि वीडियो प्रकाश में आता है, तो आप अपने शैक्षणिक संस्थान या काम के स्थान से परेशान हो सकते हैं। इसलिए, अगर आप इस वीडियो को वहां सहेजना चुनते हैं तो इसे इंटरनेट पर अपलोड न करें और अपने कंप्यूटर को पासवर्ड के साथ सुरक्षित रखें।
    • ध्यान रखें कि, सामान्य रूप से, लोग थोड़ी देर के बाद सामाजिक नेटवर्क (जैसे कि फेसबुक) पर यौन सामग्री के पदों को लेकर अफसोस करते हैं, तो इस बात पर विचार करें कि आप बाद में क्या महसूस करेंगे अगर आप एक मामूली सेक्सी वीडियो भी पोस्ट करेंगे। आपके कार्यस्थल की नीतियों के आधार पर, यह आपके रोजगार को भी प्रभावित कर सकता है, यदि आपके बॉस को पता चलता है कि खोज इंजन में अपना नाम दर्ज करते समय आपके पास कुछ यौन सामग्री के साथ संबंध है।
    • आपको अपने साथी के साथ भी चर्चा करनी चाहिए कि वीडियो का क्या होगा, यदि बाद में उनका रिश्ते खत्म हो जाएंगे। सामान्य तौर पर, इसे नष्ट करने या समाप्त करने के लिए सहमत होना सबसे अच्छा है, क्योंकि आप में से कोई भी आराम महसूस नहीं करेगा यदि आप अपने पूर्व-साथी के घनिष्ठ वीडियो को जारी रखते हैं।
    • आपको हमेशा इस प्रकार के वीडियो को केवल उन लोगों के साथ रखना चाहिए जिनके पूर्ण आत्मविश्वास हैं। हालांकि, इस बात को ध्यान में रखें कि, कई बार, ये विशेष संबंध समाप्त हो जाने के बाद लोग इन वीडियो को ऑनलाइन पोस्ट करते हैं। इस अभ्यास के रूप में जाना जाता है "प्रतिशोधी अश्लीलता" और यह प्रभावित दलों के लिए एक वास्तविक यातना बन सकता है
  • मेक ए सेक्सी वीडियो चरण 11 शीर्षक वाली छवि

    Video: ट्रेन में खुलेआम संबंध बनाने लगा जोड़ा, वीडियो में कैद होने लगी हरकत तो हुआ कुछ ऐसा कि

    2
    वीडियो को सीमित दर्शकों के लिए भेजने पर सावधान रहें यह विशेष रूप से लागू होता है यदि आप इसे अपने साथी को भेजना चाहते हैं। बहुत सारी तरकीबें हैं जो आपको संवेदनशील तरीके से एक सुरक्षित तरीके से डिजिटल भेजते हैं।
  • हैकर्स को भ्रमित करने के लिए जानकारी को टुकड़ों में विभाजित करें। उदाहरण के लिए, यदि आपने इंटरनेट पर वीडियो अपलोड किया है और इसे पासवर्ड के साथ संरक्षित किया है (जैसे कि आपका iCloud खाता), तो आप प्राप्तकर्ता को एक ईमेल भेज सकते हैं जो कहता है "मैं आपको iCloud पासवर्ड भेजूंगा" और फिर पासवर्ड दूसरे ईमेल में भेजें।
  • आप ड्रॉपबॉक्स के माध्यम से फ़ाइलें और वीडियो भी साझा कर सकते हैं, हालांकि, यह एक ऑनलाइन सेवा है, हालांकि इसके उपयोगकर्ताओं की सारी जानकारी को एन्क्रिप्ट करता है, इसलिए यह काफी सुरक्षित है।
  • सबसे अच्छी बात हमेशा व्यक्ति में संवेदनशील जानकारी का आदान प्रदान करना है, क्योंकि वास्तविकता ये है कि ऑनलाइन होने पर कुछ भी 100% सुरक्षित नहीं होगा। उदाहरण के लिए, आप एक डीवीडी पर वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं (या इसे यूएसबी स्टिक में प्रतिलिपि बना सकते हैं, अगर रिसीवर के पास डीवीडी खेलने का मतलब नहीं है) और इसे अपने साथी को व्यक्ति में दे दें।
  • मेक ए सेक्सी वीडियो चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    3
    ध्यान रखें कि इस प्रकार के वीडियो के कानूनी परिणाम हो सकते हैं। जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, इंटरनेट पर या स्मार्टफोन पर कोई भी साझा नहीं किया जाएगा, वास्तव में निजी होगा, इसलिए यदि वीडियो प्रकाश में आता है और आप कमजोर हैं, तो वे आपको बाल अश्लीलता के वितरण का आरोप लगा सकते हैं और आप के रूप में पंजीकृत भी हो सकते हैं यौन अपराधी इसलिए, यदि आप इंटरनेट पर स्पष्ट सामग्री भेजना चाहते हैं, तो आपको हमेशा अपने भविष्य के परिणामों के बारे में बहुत अच्छा विचार करना चाहिए।
  • किसी भी प्रकार के नाबालिगों की छवियों के वितरण के संबंध में कोई प्रतिबंध है या नहीं, यह जानने के लिए स्थानीय कानून देखें। इस प्रकार के कानूनों के अनुसार, आप एक गंभीर समस्या में शामिल हो सकते हैं यदि आप पाठ संदेश द्वारा अपने साथी को स्पष्ट सेक्स वीडियो भेजते हैं और आप कम उम्र के हैं जबकि इन मामलों में आप विशेष परिस्थितियों के आधार पर कुछ जगहों पर गंभीर रूप से कुछ का आरोप नहीं लगा सकते हैं, कुछ जगहों पर, पाठ संदेश द्वारा सेक्स फोटो या वीडियो भेजना भी बाल अश्लीलता माना जा सकता है।
  • यह भी संभव है कि कानून इतना सख्त नहीं है। उदाहरण के लिए, कुछ जगहों पर, आप की यौन छवियों को बांटने की आपकी सजा अनिवार्य चिकित्सा या किसी अन्य प्रकार की सजा हो सकती है, जिसमें आपराधिक आरोप शामिल नहीं हैं
  • इसलिए, आपको यौन सामग्री के वितरण के संबंध में स्थानीय कानूनों से परामर्श करना चाहिए, क्योंकि यह आपके रहने के आधार पर भिन्न होगा। ऐसा करने से पहले एक यौन स्पष्ट वीडियो भेजने के कानूनी परिणामों के बारे में जागरूक करना बहुत महत्वपूर्ण है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com