ekterya.com

कैसे एक बेक मुखौटा बनाने के लिए

बेन हाल ही में सुपरहिरो फिल्मों में सबसे अधिक भयभीत खलनायकों में से एक है। यदि आप हैलोवीन या किसी अन्य घटना के लिए अपना खुद का बेनी पोशाक बनाना चाहते हैं, तो आपको एक बेने मुखौटा की आवश्यकता होगी वाणिज्यिक मास्क महंगा हो सकते हैं, इसलिए यदि आपका बजट छोटा है, तो यह आपके लिए बेहतर होगा, इसे प्राप्त करने के लिए आपको ऐसा करने की आवश्यकता है।

चरणों

भाग 1
मुखपत्र बनाओ

1
एक श्वसन मुखौटा खोजें जो आपको अच्छी तरह फिट बैठता है एक पेशेवर श्वसन मुखौटा पसंद है, पक्षों के फ़िल्टर्स और मोर्चे पर एक मुखपत्र।
  • आप सबसे हार्डवेयर स्टोरों पर श्वसन मास्क पा सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपने जिस मुखौटा को खरीदा है वह हटाने योग्य साइड फिल्टर है



मेक ए बेन मास्क स्टेप 1 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • यदि आपको पूर्ण श्वसन मुखौटा नहीं मिल पाया है या यदि आपका बजट इसकी अनुमति नहीं देता है, तो आप नियमित धूल मास्क खरीद सकते हैं (जिसे कणिक श्वासयंत्र भी कहा जाता है)। इन मास्कों में मुखपत्र या फिल्टर नहीं होते हैं, और वे साधारण सफेद मुखौटे हैं जो आपके मुंह पर छोड़ दिए गए हैं। यदि संभव हो तो, एक लोचदार पट्टा के बजाय एक मोटी कांच के लिए देखो
    मेक ए बेन मास्क स्टेप 1 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • आप एयरसॉफ्ट के आधे मुखौटा का उपयोग भी कर सकते हैं जो केवल मुंह या पूर्ण मुखौटा को कवर करता है, लेंस के अनुभाग को निकालता है। आप इन्हें सबसे अधिक खेल के सामानों के स्टोर में पा सकते हैं, और ये व्यावसायिक श्वसन मास्क से थोड़ा सस्ता हो सकते हैं।
    मेक ए बेन मास्क स्टेप 1 बुलेट 3 शीर्षक वाली छवि
  • मेक ए बेन मास्क स्टेप 2 नामक छवि

    Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com