ekterya.com

सामान्य प्रवेश क्षेत्र से कैसे बचें

एक सामान्य प्रवेश शो सबसे अच्छा स्थान हो सकता है या संभवतः सबसे खराब हो सकता है यदि आपको नहीं पता कि आप वहां क्या कर रहे हैं यदि यह आपकी पहली बार है, तो यह आलेख आपको जीवित रहने और एक अच्छा समय देने के लिए कुछ सुझाव देगा।

चरणों

Video: कुम्भ राशि – भविष्यफल 2019 – Kumbh Rashifal 2019

एक जनरल एडमिशन फ्लोर चरण 1 से बचने वाली छवि
1
आरामदायक कपड़े पहनो जीन्स या शॉर्ट्स मूल बातें हैं और संभवत: बाकी सब क्या पहनेंगे सुनिश्चित करें कि आप जो भी उपयोग नहीं करते हैं वह बहुत छोटा या बहुत तंग है, क्योंकि आप एक प्रशंसक के साथ भ्रमित नहीं होना चाहते हैं। स्कर्ट स्वीकार्य हैं, लेकिन यह सब शो पर निर्भर करता है और आप कितने बहादुर हैं। यदि आप एक स्कर्ट पहनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह बहुत छोटा नहीं है और अपार (घने) मोज़े पहनें जो आपको कुछ नहीं देखना चाहता है। किसी भी प्रकार के टी-शर्ट सबसे अच्छा विकल्प हैं, और अगर आप इसे कोशिश करना चाहते हैं, तो संभवतः एक टैंक टॉप अधिक आरामदायक है।
  • एक जनरल एडमिशन फ्लोर चरण 2 से बचने वाली छवि
    2
    अच्छे और टिकाऊ जूते पहनें फ्लिप-फ्लॉप, सैंडल, स्टड और बड़े बूट एक गलती हैं। कुछ प्रकार के जूते का उपयोग करें (उदाहरण के लिए, वैन, कन्ववर या नाइके) न केवल अपने पैरों की रक्षा के लिए, बल्कि रात के अंत में उन्हें क्षतिग्रस्त होने से रोकने के लिए याद रखें कि आप चार घंटों या उससे अधिक के लिए खड़े होंगे (आप किसके आधार पर देखते हैं) और आप बाद में फफोले नहीं आना चाहते हैं
  • एक जनरल एडमिशन फ्लोर चरण 3 से बचने वाली छवि
    3
    कॉन्सर्ट में जल्दी आओ यदि आप सबसे अच्छी जगह लेना चाहते हैं, शो शुरू होने से आधे घंटे तक पहुंचें नहीं। चूंकि कोई सीट नहीं है और यह एक ऐसी स्थिति है जहां सबसे पहले आने वाला सबसे अच्छा स्थान है। यदि आप वास्तव में चरण के करीब से प्यार करते हैं, तो आप लगभग छह या सात घंटे पहले पहुंच जाते हैं। गंभीरता से। और ऐसे व्यक्ति की तरह मत बनो जो दूसरों को सामने आने के लिए धक्का दे जब बाकी सब वहाँ पूरे दिन रहे। आप जिस चीज को प्राप्त करेंगे, उसे चिल्लाया जाए और पीठ पर वापस आने के लिए कहा।



  • एक जनरल एडमिशन फ्लोर चरण 4 से बचने वाली छवि
    4
    अपने क्षेत्र की रक्षा सुनिश्चित करें कि आप अपने पैरों को कंधे-चौड़ा अलग-अलग रखते हैं जहाँ भीड़ में हैं। इस तरह, आपके पास आपके लिए कुछ स्थान होगा और जब भीड़ चलता रहता है तो आप अपना संतुलन नहीं खोएंगे। इसके अलावा, यदि किसी मित्र को बाथरूम में जाना पड़ता है, तो आप नाराज होने के बिना उसके लिए थोड़ी सी जगह छोड़ सकते हैं।
  • एक जनरल एडमिशन फ्लोर चरण 5 से बचने वाली छवि
    5
    हिंसक मत हो अगर कोई आपको धक्का देता है, आपको किक करता है या आपको कुतिया करता है, तो एक शांत सिर रखें। हालांकि प्रतिशोध एक सहज प्रतिक्रिया हो सकती है, ऐसा मत करो। वे आपको निष्कासित कर सकते हैं या आप एक ऐसी लड़ाई शुरू कर सकते हैं जिसे कोई नहीं चाहता है इसके बारे में समझदार होने की कोशिश करें यदि आपको पता है कि वे इसे उद्देश्य पर नहीं करते हैं, तो चिंता न करें। व्यक्ति विचलित हो सकता है
  • एक जनरल एडमिशन फ्लोर चरण 6 से बचें
    6

    Video: वृषभ राशि - कैसा रहेगा साल 2019 - Vrishabh Rashifal 2019

    साँस लेने के लिए कुछ जगह रखें और निष्पक्ष होने का प्रयास करें तुम वहाँ घंटे के लिए किया गया है अपनी जगह का ख्याल रखना और किसी आता है और (क्योंकि यह शायद होगा, विशेष रूप से युवा लोगों के साथ और नए) आप से कुछ फीट खड़ा है, विनम्रता से पूछना सामने या पीछे ले जाने के लिए तो । शायद ज्यादातर लोगों समझते हैं कि असभ्य जा रहा है और चले जाते हैं। यदि वे नहीं है, धक्का मत करो, बस एक फर्म, आधिकारिक स्वर से बात करें।
  • एक जनरल एडमिशन फ्लोर चरण 7 से बचने वाली छवि

    Video: Don't do this in BALI, INDONESIA
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com