ekterya.com

एक लड़की से बात करने के लिए साहस के साथ खुद को कैसे बांधाएं

हो सकता है कि यह उस लड़की से संपर्क करने के लिए डराने वाला है जो आपको हितों की तलाश करता है लड़कियों से बात करने के लिए साहस के साथ खुद को बांटने के लिए, आपको अभ्यास करना होगा। यदि आप अपनी सुरक्षा को विकसित करते हैं और बातचीत को सही तरीके से सोचने के साथ शुरू करते हैं, तो आप आसानी से उस लड़की से बात कर सकते हैं जो आपको पसंद है।

चरणों

भाग 1
सुरक्षा का विकास करें

वर्क अप द स्कजन टू टॉक टू अ गर्ल चरण 1
1
बाहर पर अच्छा लगता है एक शॉवर ले लो, अपने दाँत ब्रश करें और उन कपड़ों पर डाल दो जो आपको सहज और सुरक्षित महसूस करते हैं। बाहर की ओर देखकर आपको अंदर पर अच्छा लगेगा। इससे आपको एक लड़की के पास अधिक आरामदायक महसूस करने में मदद मिलेगी। यदि आप पिछले दिन से एक ही शर्ट पहनते हैं और बौछार नहीं करते, तो आप शायद ऐसा महसूस नहीं करते कि आपके पास एक लड़की से बात करने की क्षमता है।
  • वर्क अप द स्कजन टू टॉक टू अ गर्ल चरण 2
    2
    अच्छा विचार करें आप के बारे में अपने बारे में सकारात्मक बातें सोचें कि आप कितने महान हैं और आप लड़कियों से कैसे बात कर सकते हैं। अपने आप को यह सोचने की अनुमति न दें कि आप लड़की के लायक नहीं हैं या आप उसके करीब नहीं जा सकते।
  • आपकी सुरक्षा विकसित करने के लिए सम्मोहन टेप को सुनने की कोशिश करें।
  • अकेले ही सकारात्मक पुष्टि करें: "मैं स्मार्ट, सुंदर, मजेदार और आत्मविश्वास हूँ मैं लड़कियों से बात कर सकता हूं। "
  • वर्क अप द स्कजन टू टॉक टू अ गर्ल चरण 3
    3
    अच्छे शरीर की भाषा का उपयोग करें सीधे खड़े हो जाओ, अपने कंधों को वापस ले जाएं और मुस्कुराएं, भले ही आप घबराहट और भयभीत महसूस कर रहे हों। यदि आप सीधे और मुस्कुराते हैं, तो आप खुद को सोचने के लिए मजबूर करेंगे कि आपके पास अधिक सुरक्षा है और अधिक आकर्षक दिखाई देगा।
  • वर्क अप द स्कजन टू टॉक टू अ गर्ल चरण 4
    4

    Video: अगर सास बहू मैं और मेरे ना बने करने के लिए मर्द क्या करे करके अभिभाषक। फैज सैयद

    लड़कियों को शुभकामनाएं किसी गुमशुद लड़की की बधाई का सरल कार्य आपको लड़कियों से बात करने की क्षमता में आत्मविश्वास विकसित करने में मदद कर सकता है। एक लड़की से संपर्क करने में सुरक्षित रहना मुश्किल हो सकता है, लेकिन जैसा कुछ भी होता है, अभ्यास आपको बेहतर महसूस करने में सहायता कर सकता है यह जरूरी नहीं है कि आप उस लड़की से संपर्क करें जिसे आपको लगता है कि वह सबसे सुंदर या सही है।
  • कुछ सरल और अच्छा कहें: "हैलो! मुझे तुम्हारी पोशाक पसंद है। "
  • Video: Saas Ko Vash May Karne Ke Upay (10 उपाय अपनी सास को वश में करने के बिना तंत्र मंत्र के )

    भाग 2
    सोचने का अपना तरीका बदलें

    वर्क अप द स्कजन टू टॉक टू अ गर्ल चरण 5
    1
    लड़की के आंतरिक गुणों को रेट करें शायद यह उनकी उपस्थिति है जो आपका ध्यान आकर्षित करती है, लेकिन उनके स्वरूप के लिए बहुत अधिक मूल्य नहीं देते हैं उस बारे में सोचने की कोशिश न करें जब आप उससे संपर्क करें जब आप किसी भी व्यक्ति के पास आते हैं तब तक कार्य करें आपको यह नहीं मानना ​​चाहिए कि आप उससे बात करने से पहले एक लड़की की तरह हैं। तथ्य यह है कि वह सुंदर है इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने व्यक्तित्व को पसंद करेंगे।
  • वर्क अप द स्कजन टू टॉक टू अ गर्ल चरण 6
    2



    अगर आपके पास अनुभव नहीं है तो चिंता न करें लड़कियों के साथ अनुभव होने या नहीं होने से पहले आपको कभी भी एक प्रेमिका के बारे में असहज महसूस नहीं होना चाहिए। अपने अनुभव की कमी के कारण आपको रोक न दें ऐसा होने की संभावना है कि उसे कोई परवाह नहीं है अगर आपने कभी किसी को नहीं बताया है वैसे भी, आप अनुभव नहीं होने के बारे में ज्यादा चिंता करके अधिक अनुभव प्राप्त नहीं कर सकते।
  • वर्क अप द स्कजन टू टॉक टू अ गर्ल चरण 7

    Video: सास बहु में नहीं बनती तो जरूर करे यह काम saas bahu me anban ke upay

    3
    एक लड़की पर घबराओ मत यह संभव है कि एक लड़की है जिसे आप विशेष रूप से पसंद करते हैं या एक लड़की जिसे आपको लगता है कि वह बहुत आकर्षक है, लेकिन उसके साथ रहकर उसे अवशोषित न करें। ऐसे कई आकर्षक लड़कियों हैं जिनके साथ आप रसायन विज्ञान कर सकते हैं। यदि आप किसी लड़की पर ध्यान केंद्रित करते हैं, तो आप जिस तरह से उसके साथ वार्तालाप करना चाहते हैं, उसके लिए आप कड़ी मेहनत करेंगे।
  • वर्क अप द स्कजन टू टॉक टू अ गर्ल चरण 8
    4
    उम्मीदें नहीं हैं आपको अपनी प्रेमिका बनने के लिए लड़की के साथ बात करते समय एजेंडा का पालन नहीं करना चाहिए। यदि आप चीजों को शुरू होने से पहले दूर के भविष्य पर ध्यान देना शुरू करते हैं, तो आप अपने विचारों में खुद को खो देंगे कुछ भी उम्मीद के बिना एक लड़की के पास जाओ बस एक अच्छी बातचीत करने की उम्मीद है अच्छी वार्तालाप करने के बाद, बेहतर बातचीत होने से ज्यादा कुछ भी अपेक्षा न करें। उसके बारे में जानने के बाद, आप अपने बीच में कुछ होने के बारे में सोचना शुरू कर सकते हैं
  • भाग 3
    एक लड़की के पास

    वर्क अप द स्कजन टू टॉक टू अ गर्ल चरण 9
    1
    बातचीत अस्वीकृति को स्वीकार करने के लिए शुरू होती है जो सबसे खराब हो सकता है वह यह है कि लड़की आपके साथ बात नहीं करना चाहती है। अगर ऐसा होता है, तो आगे बढ़ें। कई अन्य लड़कियां हैं यदि कोई लड़की आपको अस्वीकार करती है, तो उसे पसंद करने के तरीके तलाशना शुरू न करें आमतौर पर, एक लड़की दयालु होगी (या कम से कम वह आपके लिए कठोर नहीं होगी) अगर आप उसके प्रति दयालु हैं
  • वर्क अप द स्कजन टू टॉक टू ए गर्ल चरण 10 नामक छवि
    2
    उसे नमस्कार! आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए बस "हाय" कहें यह केवल अजीब होगा यदि आपको इसके बारे में अजीब लगता है। उसे बधाई देने के लिए आराम करने और सुरक्षित होने का प्रयास करें यदि आप वास्तव में असुविधाजनक महसूस करते हैं और आप इसकी सहायता नहीं कर सकते हैं, तो आप यह बता सकते हैं कि आपको पूरी बात से असहज महसूस होता है आप उससे संपर्क कर सकते हैं और कह सकते हैं: "हैलो मुझे यह अजीब लगता है, लेकिन आप सुंदर हैं और मैं आपसे बात करना चाहता था। क्या मैं आपके पास बैठ सकता हूं? "
  • किसी मित्र से पूछो ताकि आपको उस लड़की के करीब आने में मदद मिल सके जिसे आप नहीं जानते।
  • वर्क अप द स्कजन टू टॉक टू अ गर्ल चरण 11
    3
    उससे बात करो उसके बारे में अपने प्रश्न पूछिए और अच्छे श्रोता बने रहें। अपनी बातों पर ध्यान दो और इसके साथ आँख से संपर्क करें। अपने प्राकृतिक भाव की हास्य चमक और जब आप उसके साथ हों तो कुछ चुटकुले बनाएं। उसके साथ इश्कबाज और आराम करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करो
  • युक्तियाँ

    • एक गहरी साँस लें और आराम करने का प्रयास करें।
    • हलागाला, लेकिन उसे परेशान मत करो।
    • सम्मान और विनम्र रहें - इस तरह, आपसे बात करने में अधिक रुचि होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com