ekterya.com

एक लड़की को एक पाठ संदेश का उत्तर देने के लिए कैसे करें

पाठ संदेश में सब कुछ निहित है टेक्स्ट मैसेज मुख्य उपकरण हैं, एक लड़की को पसंद करने के लिए, वह दिन भर आपके बारे में सोचने के लिए और एक पल से अगले तक आपसे संपर्क करें। क्या आप जानते हैं कि मेट्रो में उस खूबसूरत लड़की ने अपने फोन स्क्रीन को देखने के अलावा कुछ नहीं किया है? हां, आप एक पाठ संदेश भेज रहे हैं। इस गाइड में हम यह सुनिश्चित करने के लिए आपको कुछ युक्तियां देंगे कि लड़की को पाठ संदेशों को उत्तर देना होगा।

चरणों

भाग 1
निर्धारित करें कि आप क्या हासिल करना चाहते हैं

छवि शीर्षक 783169 1
1
तय करें कि आप इस लड़की से क्या चाहते हैं। आप उसे सिर्फ दोस्त के रूप में डेटिंग में रुचि रखते हैं, तो आप कम करता है, तो आप आप में एक रोमांटिक ब्याज चाहते विपरीत सही काम विकसित की है कहने के लिए दबाव डाला महसूस होगा। एक बार जब आप यह निर्धारित कर लें कि आप क्या चाहते हैं, तो आप आवश्यकतानुसार पाठ संदेश भेज सकते हैं
  • नोट: अधिकांश चरण मान लेंगे कि आप किसी लड़की के साथ रोमांटिक संबंध तलाश रहे हैं।
  • छवि शीर्षक वाली छवि आपको पाठ में वापस लाने के लिए चरण 2
    2

    Video: बर्बरीक जो एक बाण से महाभारत समाप्त कर सकता था | Barbaric Story Full Episode#140

    चिपचिपा मत बनो लड़की का फोन नंबर प्राप्त करने के बाद, उसे तुरंत संपर्क करने के लिए सबसे अच्छा नहीं है, इसलिए वह जरूरतमंद या परेशान नहीं लगती। हालांकि, जब तक आपको आवश्यक (2 या 3 दिन अधिकतम) की प्रतीक्षा करने के बाद, एक त्वरित पाठ संदेश भेजें जिससे आप यह जान सकें कि आप इसके बारे में क्या सोचते हैं यह पहला संदेश लघु, मिठाई, चुलबुला, अजीब, रहस्यमय या सभी का संयोजन रखने के लिए बेहतर है।
  • एक आम पाठ संदेश जो कि ज्यादातर बच्चे भेजेंगे "हाय, मैं जॉन हूं, कैफेटेरिया में से एक है, क्या आप मुझे याद करते हैं?" यह एक त्रुटि है यह केवल मानता है कि यह आपको याद दिलाता है और आप अपना संदेश प्राप्त करने के लिए उत्सुक हैं। आपको केवल उसे पूछना चाहिए अगर वह आपको एक चुलबुला तरीके से याद करती है (जो कि उसके साथ मजाक है, क्योंकि जब आपने पार्टी में उससे मुलाकात की थी तब उसने कुछ पेय लिया था)।
  • छवि पाठ शीर्षक वाली लड़की आप पाठ के पीछे चरण 3
    3
    पर्यावरण को रखें जब आपने पहली बार अपना नंबर प्राप्त किया तो आपके द्वारा बनाए गए वातावरण के साथ जारी रखने का प्रयास करें यदि आप "बौना" या "गूंगा" जैसे किसी मूर्ख उपनाम को डालकर उसके साथ झुठलाते हैं, तो उपनाम से आपको अपने रसायन विज्ञान की व्यक्तिगत रूप से याद दिलाने के लिए उपनाम शामिल करें
  • भाग 2
    पता है क्या कहना है

    छवि पाठ शीर्षक वाली लड़की आप पाठ के लिए वापस कदम 1
    1
    उसे एक पाठ संदेश भेजें और कहें "हैलो।" देखो अगर वह आपको जवाब दे रहा है सबसे अधिक संभावना है, यह कहते हैं, "यह कौन है?" यदि हां, तो उसे बताओ यदि आप जवाब नहीं देते हैं, तो इसे केवल कुछ दिनों के लिए छोड़ दें और फिर से प्रयास करें। यदि आप पाठ संदेश नहीं लौटाते हैं, तो इसका मतलब है कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है। अगर वह आपको जवाब दे, तो उसके बारे में अपने दोस्तों, परिवार और रुचियों के बारे में पूछें। फिर, आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि संबंध कहाँ जा रहा है।
  • छवि शीर्षक 783169 5
    2
    संदेशों की सामग्री को सरल रखें सरलतम संभव संदेश भेजने के लिए बेहतर है: "हैलो" सबसे अधिक संभावना है, लड़की के पास आपका नंबर नहीं है, इसलिए वह पूछेगी कि कौन उससे बात करता है, जिसका मतलब है कि वह शायद आपको जवाब देगी।
  • संभव उत्तर # 1 यदि आप जवाब देते हैं: "हैलो, आप कौन हैं?", आप उसे अनुमान लगाकर उससे मज़े कर सकते हैं या उसे इतने सारे बच्चों को नंबर देकर उससे परेशान कर सकते हैं कि उन्हें यह भी पता नहीं है कि कौन उससे बात करता है
  • संभव उत्तर # 2 अगर वह जवाब देता है: "ओह, क्या आप जॉन हैं, कैफेटेरिया से लड़के?", उन्होंने जवाब दिया "मुझे आशा है कि आप मुझसे फोन करने के लिए हर हफ्ते फ़ोन पर इंतजार नहीं कर रहे हैं -)"। यह वाक्यांश थोड़ा अभिमानी है, लेकिन बहुत अजीब है और इसके साथ आप तुरंत छेड़खानी शुरू कर सकते हैं। अब, यह संदेश में इमोटिकॉन जोड़ने के लिए बहुत मर्दाना नहीं हो सकता है, लेकिन यह जानना मुश्किल है कि क्या कोई पाठ संदेश में चुटकुले करता है, खासकर यदि वे आपको नहीं जानते हैं
  • वैकल्पिक उत्तर एक और जवाब आप उसे दे सकते हैं: "तो आप प्यारा गोरा (या श्वेत) बुधवार को मिले हैं?" या कुछ अन्य भिन्नता आप अपनी ताकत से थोड़ा आश्चर्यचकित हो सकते हैं, लेकिन आप हंसेंगे
  • पाठ शीर्षक वाली एक लड़की को पाठ करने के लिए आप वापस कदम 9
    3
    अगली बार जब तक आप उससे संवाद न करें तब तक शांत रहें यह कॉल करने से पहले तीन से चार एक सप्ताह के लिए कुछ दिनों की अवधि में पाठ संदेश द्वारा बातचीत या एक अपॉइंटमेंट तय करने के लिए एक अच्छा विचार है। तब तक, आप इसके साथ flirted है, तो आप मुझे हंसी और यह अपने मन में एक संचयी आकर्षण है कि एक फोन कॉल या एक पहली तारीख को बर्बाद कठिन हो जाएगा हो जाएगा बनाया है।
  • भाग 3
    अगर आप जवाब नहीं देते तो क्या करें

    छवि शीर्षक 783169 7
    1
    स्थिति को समझें यदि आप अपने टेक्स्ट मैसेजेस का जवाब नहीं देते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप स्थिति सही तरीके से संभाल लें। मौजूदा पाठ संदेशों के विभिन्न स्तरों और विभिन्न स्थितियों के लिए उचित लेबल को याद रखना महत्वपूर्ण है। याद रखें कि यदि यह पहली बार है कि आप एक पाठ संदेश भेजते हैं, मूल रूप से आप अभी भी उसके लिए एक अजनबी हैं इसलिए यदि वह आपको जवाब नहीं देता, तो आपको याद रखना चाहिए कि आप ऐसा नहीं करते आपको कुछ भी देना नहीं है और यह आक्रामक संदेश भेजने से बचें कि आप उत्तर देते हैं।
  • छवि शीर्षक 783169 8
    2
    उसे कुछ समय दें और उसे एक और पाठ संदेश भेजें अगर यह आपके द्वारा भेजा गया पहला पाठ संदेश है, तो उसे जवाब देने के लिए कुछ समय देने के लिए प्रतीक्षा करें। यदि आप दो दिनों के बाद जवाब नहीं देते हैं, तो आपको यह याद करने में परेशानी हो सकती है कि आप कौन हैं या आपसे कैसे महसूस हुआ "हाय, मारिया, आई रॉबर्टो, कैफेटेरिया में आकर्षक व्यक्ति जैसे दो और अधिक विशिष्ट वाक्यांश के साथ दूसरे संदेश भेजने का प्रयास करें मैं अभी भी आपके साथ पहली तारीख के लिए प्रतीक्षा कर रहा हूँ :) "। इस तरह के एक संदेश से आपको यह पता चल जाएगा कि उससे संपर्क करने का यह दूसरा प्रयास है, लेकिन यह अब भी प्यारा और चंचल है।
  • यदि आप दो दिनों के भीतर जवाब नहीं देते हैं, तो आप उसे कॉल भी कर सकते हैं। अगर आप जवाब नहीं देते हैं, तो एक आवाज संदेश छोड़ें जो "हाय मारिया, मैं रॉबर्टो जैसी कुछ कहता है। मैंने आपको एक पाठ संदेश भेजा है लेकिन मुझे यकीन नहीं था और यह आया या नहीं। मैं सिर्फ तुम्हारे साथ संवाद करने की कोशिश कर रहा था और देख रहा हूं कि आप कैसे कर रहे हैं। " यदि आप एक दिन में कॉल नहीं करते हैं, तो इसका मतलब है कि आपको इसे अकेला छोड़ देना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए।



  • छवि शीर्षक 783169 9
    3
    अगर उसे बातचीत के आधे हिस्से पर जवाब देना बंद हो जाता है तो उसे अपना स्थान दो। याद रखें कि कभी-कभी कुछ चीजें हैं जो पाठ संदेश से ज़्यादा महत्वपूर्ण हैं। आपकी मां अस्पताल में हो सकती है या एक कार टायर को छिद्रित किया जा सकता था। चीजें हैं जो किसी भी समय है कि आप, संदेश भेजने कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितना आप जिस व्यक्ति के बारे में बात कर रहे हैं की तरह बंद करने के लिए आवश्यकता होती है पर हो सकता है के हजारों रहे हैं।
  • उसे कुछ भेजें "क्या सब कुछ ठीक है?" इस तरह, आपको पता चल जाएगा कि आपने उसकी प्रतिक्रिया की कमी देखी, लेकिन आप उसके बारे में भी उसकी देखभाल करते हैं
  • यदि आप अभी भी जवाब नहीं देते हैं, तो एक सप्ताह के बारे में प्रतीक्षा करें और एक अनौपचारिक पाठ संदेश भेजें कि आप काम करने के लिए एक महान व्यक्ति हैं आप "हाय मारिया" की तरह कुछ कह सकते हैं मैं पहाड़ों में बस एक सप्ताह के अंत से वापस आ गया। मैं सिर्फ नमस्ते कहना चाहता हूं और देखें कि आप कैसे कर रहे हैं। मैं जल्द ही तुम्हारे साथ बात करने की उम्मीद है। " यदि आप कुछ दिनों के बाद भी जवाब नहीं देते हैं, तो यह आपके जीवन के साथ आगे बढ़ने का समय है।
  • छवि शीर्षक 783169 10
    4
    अगर आप अपॉइंटमेंट से पहले जवाब देना बंद करते हैं तो आपको क्या करना चाहिए, इसके बारे में सावधान रहें अगर आप जब ऐसा करना जरूरी है, तो आप ऐसा करना चाहते हैं, जैसे कि आप नियुक्ति के लिए मिलने से पहले एक संदेश भेजते हैं कि "क्या सब कुछ ठीक है?" और देखें कि क्या आप जवाब देते हैं करीब बीस मिनट प्रतीक्षा करें और उसे एक संदेश भेजें, "क्या हम अभी भी एक दूसरे को आज रात देखते हैं?" अगर वह आपको जवाब नहीं देती, तो वह शायद आप को नहीं देखना चाहती है और आपको उसे अकेला छोड़ देना चाहिए यदि कुछ हुआ जो आपको जवाब देने से रोका, तो यह आपको एक स्पष्टीकरण भेज देगा।
  • भाग 4
    बातचीत का नियंत्रण रखें

    छवि शीर्षक वाली छवि आपको पाठ में वापस लाने के लिए चरण 4
    1
    उसे परेशान मत करो जिस आवृत्ति के साथ आप पाठ संदेश भेजते हैं वह बहुत महत्वपूर्ण है। एक पूर्ण वार्तालाप में शामिल होना बहुत आसान है, लेकिन ऐसा कुछ है जिसे आप पहले संदेशों के दौरान से बचना चाहिए, जो आप पाठ संदेश भेजते हैं। आप उसे पूरे दिन फोन करके उसे परेशान नहीं करना चाहेंगे जब आप उससे मिले हों
  • गेट ए लड़की टू टुडे टू यू पाठ फॉर टेस्ट 5
    2
    इसे जल्दी करो ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका बस एक त्वरित वार्तालाप (चार से छः संदेश) होगा और फिर उसे बताएं कि आप व्यस्त हैं और आप बाद में उससे बात करेंगे दिलचस्प बातों में अपने समय पर कब्जा करने के लिए वास्तव में प्रयास करें आप झूठ के साथ रिश्ते शुरू नहीं करना चाहते हैं, आपको हमेशा याद रखना चाहिए।
  • छवि शीर्षक वाली छवि आपको वापस पाठ करने के लिए वापस जाएं चरण 6
    3
    उसे अपने खाली समय में उत्तर दें यह आप रुचि रखते हैं एक प्यारा लड़की के संदेश से उत्साहित होना आसान है, लेकिन वह एहसास होगा कि आप जवाब सही होने के बाद आप संदेश भेजते हैं। ऐसा लगता होगा कि आप इसे पसंद करते हैं और आप अपने सभी संदेशों के लिए उत्सुकता से प्रतीक्षा करते हैं यह छेड़खानी समाप्त होता है तो प्रत्येक संदेश के बीच कुछ समय प्रतीक्षा करें और इसे डूब न जाएं, लेकिन सावधान रहें कि मानसिक खेल न खेलें। क्योंकि आप ध्यान से तैयार करने के लिए आप क्या कहते हैं के लिए जा रहे समय पाठ संदेश के माध्यम संचार सुंदर है, इसलिए जब यह जवाब देने के लिए आपकी बारी है, अपने समय अपने जवाब में सोचने के लिए ले लो।
  • छवि शीर्षक वाली छवि आपको पाठ में वापस लाने के लिए चरण 7

    Video: Khandesh ka DADA part 36 "छोटू दादा का पहेला इम्तेहान"

    4

    Video: प्यार को भुलाने के लिए क्या करें || What to do to forget love

    अपने आप को वार्तालाप समाप्त करें जब वार्तालाप समाप्त करने का समय है, तो यह कहना बेहतर होगा कि "मुझे जाना चाहिए (या मुझे कुछ दिलचस्प करना होगा यदि यह सत्य है)। मैं बाद में आपसे बात करूंगा। " यदि आप वार्तालाप समाप्त करने वाले हैं, तो आप उसे दिखाएंगे कि आप चिपचिपा नहीं हैं।
  • छवि पाठ शीर्षक वाली लड़की आपको पाठ करने के लिए वापस चरण 8
    5
    नियंत्रण में रहें जब वह जवाब देता है और "अदियो" कहता है, तो वह इस तरह की बातें छोड़ देता है (जब तक कि वह आपको कोई सवाल न पूछे) यदि वह वह है जो आपको अंतिम संदेश भेजता है, तो वह आपको नियंत्रण देगी और आपको आश्चर्य होगा कि क्या आप दूसरे के साथ प्रतिक्रिया करेंगे।
  • छवि शीर्षक 783169 16
    6
    अपने आप को एक छोटे आत्म-प्रेम दे दो ऐसे लड़के की तुलना में कुछ चीजें कम आकर्षक हैं जो बेहद निराश हैं। अगर आपको पसंद की लड़की कई प्रयासों के बाद प्रतिक्रिया नहीं देती है, तो हो सकता है कि आप इस तरह से चीजें छोड़ दें और आगे बढ़ें। एक नई लड़की पर अपनी आँखें ठीक करें और उसके साथ अपनी किस्मत आजमाएं।
  • युक्तियाँ

    • धीरज रखो अगर उसने कहा कि तुम दूर होगे, तो इसका मतलब यह है। अगर वह आपको पता करने देती है, इसका मतलब है कि वह आपको सतर्क रखने के लिए पर्याप्त परवाह करता है, इसलिए उसे डरा नहीं।
    • व्यस्त होने का नाटक न करें अगर वह जवाब देते हैं, तो बस उसे मत बताना आपको छोड़ना है, आप अचानक अलविदा कहते हैं या बातचीत के मध्य में उसे बीच में बिगाड़ते हैं - उसमें से किसी का भी ढोंग न करें। अगर वह आपको जवाब दे, महान यदि आप कुछ दिन बाद ऐसा नहीं करते हैं और प्रत्याशा बहुत मजबूत हो जाती है (आप कुछ दिनों बाद ऐसा महसूस करेंगे), तो उसे एक और पाठ संदेश भेजें अक्सर, कुछ दिनों के बाद एक और संदेश भेजना बेहतर होता है।
    • अपने संदेशों को छोटा और प्यारा रखें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। कुछ कहो जो आपको रूचि रखते हैं तो इस तरह चीजें छोड़ दें यदि वह कुछ दिनों के बाद जवाब नहीं देता, तो उसे अकेला छोड़ दें कोई बात नहीं आप इस बिंदु पर क्या करते हैं, कई भ्रम मत करो
    • रहस्य: पहले अपने दोस्त बनें इसे आप के सामने फिर से पसंद करते हैं जब वे मिले तो आप अपने साथ प्यार में पड़ सकते हैं और आपको अपने फोन पर रखने का विचार नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com