ekterya.com

यह कैसे पता चलेगा कि क्या एक लड़की आपको अपने टेक्स्ट संदेशों के लिए पसंद करती है

आमतौर पर यह जानना बहुत आसान है कि क्या एक लड़की आपको पाठ संदेश के मुकाबले उससे बात करना पसंद करती है गैर-मौखिक संचार अधिक स्पष्ट है अगर यह आपके सामने खड़ा है। हालांकि, पाठ संदेश में कुछ गैर-मौखिक सुराग हैं, यदि आप इसकी पहचान कर सकते हैं, तो आपको यह पता चलेगा कि आप उस विशेष लड़की को पसंद करते हैं या नहीं

चरणों

छवि बताएं कि अगर एक लड़की आपको पाठ पर पसंद करती है तो चरण 1
1
देखें कि वह कितनी बार बातचीत शुरू करता है अगर यह हमेशा आपसे बातचीत शुरू करना होता है, तो यह बहुत संभव है कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है। दूसरी ओर, अगर वह अक्सर बातचीत शुरू करती है, तो उसे रूचि भी नहीं हो सकती है आम तौर पर जब कोई लड़की एक लड़के को पसंद करती है, वह बहुत स्पष्ट या बिना "रुचि" के बिना रुचि दिखाएगी यही कारण है कि वह अपनी कुछ बातचीत शुरू कर देगी, लेकिन उन सभी को नहीं यदि कोई लड़की सभी वार्तालापों को शुरू करती है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह आग्रह करने के बारे में चिंतित नहीं है क्योंकि वह केवल आपको मित्र के रूप में देखती है।
  • छवि बताएं कि अगर एक लड़की आपको पाठ पर पसंद करती है तो चरण 2
    2
    देखें कि क्या वह आमतौर पर पहले अलविदा कहती हैं। यहां तक ​​कि अगर कोई लड़की आपको हर शब्द का इंतजार करने की कोशिश करती है, तो उनमें से अधिकतर इस आवेग का विरोध करते हैं। यह अधिक संभावना है कि एक लड़की जो आपको पसंद करती है, पहले पाठ संदेश की बातचीत को समाप्त करती है और दिलचस्प दिखती है और बताती है कि उसके पास एक सामाजिक जीवन है। अगर लड़की अपनी सबसे अधिक बातचीत को "मुझे जाना है, मैं अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ फिल्मों में जाना" की तरह कुछ के साथ समाप्त होता है, वह रुचि हो सकती है हालांकि, यदि आप अलविदा कहने के बजाय जवाब देना बंद कर देते हैं, तो संभवत: आपको कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • छवि बताएं कि अगर एक लड़की आपको पाठ पर पसंद करती है तो चरण 3
    3
    इमोटिकॉन की गणना करें यह औपचारिक खाता बनाने के लिए आवश्यक नहीं है, लेकिन ध्यान दें कि आप उन्हें कितनी बार उपयोग करते हैं और आप सबसे अधिक किसका उपयोग करते हैं एक लड़की द्वारा सबसे अधिक उपयोग किया जाने वाला इमोटिकॉन जब छेड़खानी का सामना करना पड़ रहा है। जितना अधिक आप पलक का उपयोग करते हैं, उतना अधिक होने की संभावना आपको पसंद आएगी। सामान्य मुस्कुराहट का मतलब यह नहीं हो सकता कि बहुत अधिक है, लेकिन बड़ी मुस्कुराहट भी एक अच्छा संकेत है। अगर आप उन्हें पसंद करते हैं तो शरमा के इमोटिकॉन या चुंबन भेजने वाले चेहरे भी सामान्य होते हैं।
  • छवि बताएं कि अगर एक लड़की आपको पाठ पर पसंद करती है तो चरण 4
    4
    अपने उत्तरों को देख कर आप कितने रुचि रखते हैं, इसका निर्धारण करें यदि आप अपनी टिप्पणियों के अच्छे और व्यापक उत्तर देते हैं, तो यह आपके विचारों में एक उच्च स्तर का रुख दिखाता है और इसलिए, आप में एक बड़ा रुचिकर है। यदि आप जल्दी से अपने आप को बातचीत बदलते हैं, तो आप परवाह नहीं कर सकते यदि यह आपको "ओके" जैसे सुपर-फास्ट उत्तर देता है और यदि आप अक्सर "अब मैं वापस आ" के साथ वार्तालाप समाप्त करते हैं, शायद यह आपकी रुचि नहीं लेता है अगर आप मजाक करते हैं जब आप मजाकिया बोलते हैं या बात करने के लिए सवाल पूछते हैं, तो बताएं कि आप जितना संभव हो उतना आपके साथ बात करना जारी रखना चाहते हैं।
  • छवि बताएं कि अगर एक लड़की आपको पाठ पर पसंद करती है तो चरण 5
    5
    खुश हो जाओ अगर आप फ्लर्टिंग शुरू करते हैं जैसे संदेश "आप यहाँ अब होना चाहिए ..." या "यदि आप अभी यहाँ थे ..." इश्क का एक प्रकार है कि एक सोच छोड़ देता हैं क्या होगा बयान के बाकी है, खासकर अगर यह एक अंडाकार के साथ समाप्त होता है। यदि वे थोड़े से विचारोत्तेजक हैं, बहुत बुरे बिना, इसका मतलब है कि वह चाहता है कि आप उसके बारे में सोचें और वह आपके लिए जो भावनाएं और इरादों का सामना करें।



  • छवि बताएं कि अगर लड़की आपको पाठ पर पसंद करती है तो चरण 6
    6

    Video: Nam se mobile number kaise pata kare ||ladke ka number nam se pata kare, by :- Jio dost

    अपने संदेशों की सामग्री को देखें। यदि आपके अधिकांश संदेश व्यावहारिक हैं, जैसे कार्यों के बारे में प्रश्न, तो आपको खुद में दिलचस्पी नहीं है। दूसरी तरफ, यदि आपके संदेश आपके जीवन के बारे में प्रश्नों के साथ व्यक्तिगत हैं, तो आप रुचि ले सकते हैं। यह विशेष रूप से सच है यदि आपको विशिष्ट विवरण याद हैं जो आपने पहले उल्लेख किया था। "क्या आप एक वर्ष के लिए अपने पसंदीदा भोजन में अकेले रहना पड़ा या अपने जीवन के बाकी, क्या आप चुनते हैं के लिए अपने पसंदीदा भोजन नहीं खा सकता, तो": एक और होनहार एक सवाल इस तरह किसी भी संदेश है। ये सवाल कोई प्रासंगिकता है और यदि आप इस प्रकार के कई सवाल पूछते हैं, एक संकेत है कि आप एक बहाना है क्योंकि वह आप सोचता है कि आप से बात करना के लिए देख रहे हो जाएगा।
  • छवि बताएं कि अगर लड़की आपको पाठ पर पसंद करती है तो चरण 7
    7
    स्कोर पर ध्यान दें विशेष रूप से, देखें कि आप कितनी बार विस्मयादिबोधक बिंदु का उपयोग करते हैं अधिक विस्मयादिबोधक चिह्न आपसे बात करने के अवसर पर अधिक उत्साह से संकेत मिलता है, जिसका अर्थ हो सकता है कि आप उन्हें पसंद करते हैं। एक "`क्या हो रहा है? !!` एक सरल" हैलो "की तुलना में बहुत अधिक होनहार है
  • Video: जाने आपका BF/GF आपको धोखा तो नही दे रहे! | 100% Working | हिंदी

    छवि बताएं कि एक लड़की आपको पाठ पर पसंद करती है चरण 8
    8
    देखें कि कितने शब्द अनावश्यक रूप से लंबे होते हैं सभी लड़कियां ऐसा नहीं करतीं, लेकिन कई शब्दों को अतिरिक्त स्वर और व्यंजन जोड़ते हैं। उदाहरण के लिए, आप "हूउल्लालाआ", "सैयiiii" "पोरफायाआ" या "बाय्याइसेयी" जैसे शब्द भेज सकते हैं। यह विचार है कि वास्तविक जीवन में एक झुंझलाहट स्वर में बोलने वाले शब्द की आवाज़ अनुकरण करना है
  • चित्र बताएं कि अगर एक लड़की आपको पाठ पर पसंद करती है तो चरण 9
    9
    देखें कि क्या टेक्स्ट में गिगल्स हैं। हँसी के साथ कोई संदेश एक अच्छा संकेत है, लेकिन दूसरों की तुलना में बेहतर संकेत हैं मानक संहिताएं जैसे "हहा" और "योग्य" किसी को, मित्र या प्रेमी को भेजी जाती हैं। ए "हेह" एक बेहतर संकेत है, क्योंकि वह चाहता है कि आप उसकी हंसी की कल्पना करें। एक "जीजी" भी बेहतर है हँसी लिखने के इन दो तरीके एक हंसी के बराबर हैं, जोर से हंसी नहीं। यदि वह आपको एक हंसी भेजता है, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि वह निविदा करना चाहता है।
  • छवि बताएं कि अगर एक लड़की आपको पाठ पर पसंद करती है तो चरण 10
    10
    अपने आप से पूछें कि क्या वह आपको संकेत भेजता है एक आम संकेत व्यक्ति में मिलने के लिए निमंत्रण है एक पार्टी के लिए एक निमंत्रण अच्छा है, लेकिन और भी बेहतर एक आरामदायक और अचानक निमंत्रण जिसमें लापरवाही से कुछ इस तरह का उल्लेख है: "मुझे लगता है मैं पूल पर पहुंच जाएंगे, हम वहाँ दिखाई देता है?"। ये संदेश आकस्मिक लग सकते हैं, लेकिन वास्तव में वे संकेत देते हैं कि वह आपको और केवल आप ही देखना चाहता है, और अब आप को देखने की तीव्र इच्छा ब्याज की एक अच्छी निशानी है।
  • युक्तियाँ

    • उस विशेष लड़की के व्यवहार पर ध्यान दो, जब वह व्यक्ति में एक-दूसरे के करीबी हो।
    • यदि आप अपने भाग में किसी रोमांटिक वाइब्स को नहीं महसूस करते हैं, तो शायद यह टेक्स्ट मैसेज में सिर्फ एक स्वाभाविक रूप है।
    • यदि आप व्यक्ति में इश्कबाज़ी करते हैं, तो संभावना है कि आपके खिलवाड़ का आश्वासन संदेश कुछ मतलब बहुत अधिक है।
    • अगर वह व्यक्ति में शर्मीली दिखती है, लेकिन एक सेल फोन पर साहसी और चुलबुला होता है, यह एक अच्छा संकेत भी हो सकता है कि वह दिलचस्पी लेती है, लेकिन यह उसे परेशान करने के लिए उसे व्यक्तिगत रूप से दिखाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com