ekterya.com

कैसे योग पैंट चुनने के लिए

योग पैंट कसरत, चलने या बस आराम करने के लिए महान हैं यदि आप सही सामान का उपयोग करते हैं तो आप उन्हें स्कूल जाने के लिए भी उपयोग कर सकते हैं नीचे वर्णित चरणों का पालन करके संपूर्ण योग के लिए पैंट की एक जोड़ी का चयन करना सीखें।

चरणों

विधि 1
योग करने के लिए

इमेज शीर्षक वाला योग पैंट चरण 1 चुनें
1

Video: How 7 Weeks Pregnant Looks Like ❓ - How Big Is A Baby At 7 Weeks ❓

अपने योग पैंट का चयन करें कि आप उनका उपयोग कैसे करें। जब आप योग पैंट चुनते हैं, तो आपकी मुख्य चिंता आराम होती है। अधिकांश योग पैंट कमर पर एक लोचदार बैंड होते हैं और कपास या सिंथेटिक कपड़ों से बने होते हैं ताकि वे आसानी से फैल सकें। इसका मतलब यह है कि आपको एक जोड़ी को ढूंढने में कई समस्याएं नहीं होनी चाहिए, लेकिन कुछ मिनटों तक उन्हें देखने के लिए बेहतर है कि क्या आप उन्हें पसंद करते हैं। अगर आपको दर्द या परेशानी महसूस होती है, तो खरीदने से पहले कुछ खींच कर या कूदो, उन्हें खरीदना न करें।
  • इमेज शीर्षक वाला योग पैंट चरण 2 चुनें
    2
    पैंट चुनें जिन्हें आपको कम जानकारी है कि आप उन्हें पहन रहे हैं। शारीरिक आराम के अलावा, ध्यान रखें कि पैंट आपको उनके बारे में कम जानकारी क्यों नहीं देते हैं। आप चिंता करते हैं कि आप कैसे देखते हैं कि आप योग करते समय हर जगह फैला रहे हैं।
  • आप अपने glutes के एक प्रशंसक नहीं हैं, तो, तो आप थोड़ा ढीला, लेकिन अभी भी तंग कर रहे हैं एक बड़े आकार की एक जोड़ी का चयन करने के लिए प्रयास करें और ज्यादा कस नहीं है के रूप में वे अपने आकार के उन लोगों से करते हैं।
  • वैकल्पिक रूप से, अगर आपको अपने पैरों को पसंद नहीं है, तो पैंट का चयन करें जो लंबे समय से रहते हैं और ऐसी स्थिति से बचें जो आपके पैरों को हवा में डालती है (सिर की तरह)।
  • ब्लैक अपनी पैंट के लिए सबसे बहुमुखी और कम से कम विशिष्ट रंग है। ग्रे वह है जो उसके पीछे होता है यदि आप अपने योग कक्षा के दौरान ध्यान आकर्षित करने के बारे में चिंतित हैं, तो इनमें से एक को चुनें और कमरे के पीछे अपनी चटाई रखें
  • इमेज शीर्षक वाला योग पैंट चरण 3 चुनें
    3
    सुनिश्चित करें कि आपका योग पैंट आसानी से तोड़ न जाए आम तौर पर, अधिक महंगा वे अधिक टिकाऊ होते हैं वे हो जाएगा। फिर भी, आप केवल दो जोड़े के लिए $ 2,000 पैंट नहीं खरीदना चाहते हैं, इसलिए अपने योग कक्षा के कार्यक्रम के साथ-साथ अपने बजट को ध्यान में रखें और इन दो कारकों के आधार पर निर्णय लें।
  • इमेज शीर्षक वाला योग पैंट चुनें चरण 4
    4



    कपड़े बुद्धिमानी से चुनें इसी समय, कपड़े अपेक्षाकृत प्रकाश और शोषक होना चाहिए। भारी योग आपको पसीना देगा और यदि आपकी पैंट व्यावहारिक रूप से बर्फ की पैंट होती है, तो आपके पास एक अच्छी कसरत नहीं होगी। खरीद करने से पहले कपड़े की जांच करने के लिए, उन्हें अपने अंगूठे और तर्जनी के बीच दबाएं यदि यह नरम लगता है, तो आप सही रास्ते पर हैं। यदि सामग्री कठिन है या योग की बजाय पसीना पैंट लगता है, तो उस चीज़ की तलाश करते रहें जो आपको सबसे अच्छा लगती है
  • विधि 2
    अन्य गतिविधियों के लिए

    इमेज शीर्षक से योग पैंट चुनें चरण 5
    1
    मूल रंग चुनें फिर, सफेद और काले योग पैंट के लिए सबसे बहुमुखी रंग हैं। यदि आप अपनी पैंट को अपने जींस के विकल्प के रूप में उपयोग करने की योजना बनाते हैं, तो आपको उन में से एक का चयन करना चाहिए ताकि आप अन्य कपड़ों के साथ इसे आसानी से जोड़ सकें।
  • इमेज शीर्षक वाला योग पैंट चुनें चरण 6

    Video: कार का रंग कैसे चुने राशि के अनुसार || Car Color as per Zodiac Sign

    2
    याद रखें कि डिज़ाइन प्राथमिकता हो सकती है आराम और टिकाऊपन के एक ही स्थिति यहाँ लागू होते हैं, लेकिन कपड़े व्यायाम के लिए सबसे उपयुक्त होने की जरूरत नहीं। कपड़े मोटा या उससे कम शोषक से योग के लिए प्रयोग करेंगे हो सकता है। डिजाइन अधिक वजन है, क्योंकि आप न सिर्फ व्यायाम के लिए अपने संगठन के हिस्से के रूप पतलून पहन लूँगा और, लोचदार कमरबंद के रंग पर विचार, पीठ पर पैर, उपस्थिति (या अनुपस्थिति) पत्रों की कटौती , आदि
  • इमेज शीर्षक से योग पैंट का चयन करें चरण 7
    3
    सुनिश्चित करें कि आपका योग पैंट अपने बाकी के कपड़े के साथ गठबंधन करें। उदाहरण के लिए: सैंडल, यूजीजी बूट या टेनिस जूते के साथ उन्हें इस्तेमाल करना ठीक है, लेकिन एड़ी के साथ? मुझे नहीं लगता कि वे अच्छे दिखते हैं और अगर आप किसी गहने की दुकान या मेकअप के लिए जा रहे हैं, तो आपका योग पैंट संभवतः जगह से थोड़ा सा दिखते हैं बेहतर बस एक sweatshirt पहनते हैं और अपने आप को एक चोटी बनाना
  • युक्तियाँ

    • औपचारिक या महत्वपूर्ण घटनाओं में योग पैंट पहनने से बचें। वे घर पर सप्ताहांत पर या किसी शामक स्कूल के दिन उपयोग करने के लिए ठीक हैं, लेकिन अगर आप शादी, व्यवसाय की बैठक या पहली तारीख तक जा रहे हैं तो उन्हें घर पर छोड़ दें
    • जितना अधिक आप अपनी पैंट पहनते हैं, उतना सहज आपको उन्हें महसूस होगा। इसलिए शुरुआत में आप इतनी आरामदायक नहीं हैं, उनमें से छुटकारा न दें क्योंकि वे कुछ हफ्तों में फैलते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com