ekterya.com

कैसे एक डिटर्जेंट एक सामने लोडिंग वॉशर की आवश्यकता है की गणना करने के लिए

यह लेख आपके फ्रंट लोडिंग वॉशिंगर में डिटर्जेंट की मात्रा का उपयोग करना चाहिए। कई डिटर्जेंट का उपयोग न करने के कई कारण हैं, जिनमें से कुछ हम बाद में बताएंगे। इनमें से कुछ कारण वाशिंग मशीन के जीवन में कमी हैं, गंध जो सामने-लोडिंग वाशिंग मशीन में समय के साथ होती है और यह पर्यावरण के लिए हानिकारक कैसे हो सकता है।

चरणों

चित्रा बाहर की छवि कितनी लाँड्री साबुन से फ्रंट लोड वॉशर चरण 1 का उपयोग करना चाहिए
1
निर्धारित करें कि आपके द्वारा प्रयोग किया जाने वाला पानी कठोर या नरम है शीतल पानी में कम डिटर्जेंट की आवश्यकता होती है
  • आप एक त्वरित परीक्षण कर सकते हैं यह जानने के लिए कि क्या डिटर्जेंट के बिना सामान्य वॉशिंग चक्र कर आप डिटर्जेंट का उपयोग कर रहे हैं। कपड़े धोने की मशीन में कपड़े मत डालें, इसे खाली कर दें।
  • पहली नाली से 5 मिनट पहले डिटर्जेंट बुलबुले पानी में देखें। देखने के लिए आपको कांच के दरवाज़े के माध्यम से ड्रम के अंदर क्या जाता है, यह देखने के लिए एक टॉर्च की आवश्यकता हो सकती है। आप विराम बटन भी दबा सकते हैं और जब आप दरवाजा बोल्ट खोलते हैं, तो आप इसका निरीक्षण कर सकते हैं।
  • अब दरवाजा बंद करें और चक्र के साथ जारी रखें। डिटर्जेंट पहले वॉश साइकिल के दौरान कपड़े धोने के साथ मिलाया जाता है। पहली नाली के बाद अन्य सभी चक्र कपड़े धोने के लिए होते हैं
  • अगर पहले नियमित शुल्क के बाद भी बुलबुले होते हैं, तो इसका मतलब है कि आपने इतने डिटर्जेंट का उपयोग किया है कि सभी वॉशिंग चक्र के बाद पूरी तरह से कुल्ला करना असंभव था। यह आपके कपड़ों के जीवन को छोटा कर सकता है, क्योंकि आपको धोने के चक्र के अंत में डिटर्जेंट नहीं होना चाहिए।
  • आप एक परीक्षण भी कर सकते हैं यह देखने के लिए कि क्या आपके कपड़े धोने की मशीन में डिटर्जेंट के अवशेषों को साफ तौलिया का भार लगाकर रखा जा सकता है जो कि आप डिटर्जेंट के बिना सामान्य चक्र में उपयोग नहीं करते हैं। पहले चक्र के अंत में वापस पानी पर जाएं और देखें कि क्या बुलबुले हैं। यदि वहां हैं, तो इसका मतलब है कि तौलिये में पिछले धोने डिटर्जेंट हैं।
  • चित्रा बाहर चित्रित करना कितना लाँड्री साबुन से फ्रंट लोड वॉशर चरण 2 का उपयोग करना चाहिए
    2
    यदि आपके पास नरम पानी है, तो आपको केवल 1 चम्मच (1/16 कप) उच्च दक्षता डिटर्जेंट (महामहिम, अंग्रेजी में अपनी संक्षिप्त जानकारी के लिए) की आवश्यकता है। कुछ लोगों का मानना ​​है कि वह पाउडर डिटर्जेंट डिटर्जेंट तरल वह की तुलना में बेहतर है, लेकिन विशेषज्ञों का कहना है फ्रंट लोडिंग वाशिंग मशीन के संचालन, पाउडर डिटर्जेंट भंग नहीं करता है पूरी तरह से गलफड़ों धातु वॉशर में पेश किया जा सकता है और इसे समय से पहले से असफल होने लगते हैं इसलिए, अपने प्रकार के पानी के लिए तरल डिटर्जेंट का सही मात्रा में इस्तेमाल करना बेहतर है।
  • चित्रा आउट छवि कितनी लाँड्री साबुन से फ्रंट लोड वॉशर चरण 3 का उपयोग करना चाहिए
    3



    यदि आपके पास कठिन पानी है, तो कभी भी 2 चम्मच (1/8 कप) तरल हे डिटर्जेंट का उपयोग न करें। संदर्भ के लिए, तरल डिटर्जेंट के 2 बड़े चम्मच कंटेनर के नीचे कवर करने के लिए पर्याप्त हैं जो डिटर्जेंट लाता है जिससे कि इसकी मात्रा का पता लगा सके।
  • आप इसके बारे में सोचते हैं, तो एक डिटर्जेंट निर्माता का काम उत्पाद बेच रही है और इसलिए, कभी तुम, कम डिटर्जेंट का उपयोग करने के बताने के रूप में यह आपके व्यवसाय के लिए हानिकारक होगा होगा। मशीन के निर्माता भी, आप बहुत ज्यादा डिटर्जेंट का उपयोग नहीं बता देंगे के बाद से अतिरिक्त डिटर्जेंट समय से पहले ही असफल हो और फिर से की तुलना में वे वास्तव में होना चाहिए और भी जल्दी उन्हें जाने के लिए वॉशर शुरू होता है और यह उनके लिए और अधिक आय का प्रतिनिधित्व करता है ।
  • चित्रा आउट छवि कितनी लाँड्री साबुन से फ्रंट लोड वॉशर चरण 4 का उपयोग करना चाहिए
    4
    एक बार जब आप डिटर्जेंट की सही मात्रा का इस्तेमाल किया है 1 या 2 महीने के लिए (ऊपर दिशा निर्देशों का पालन), सुनिश्चित करने के लिए कि यह डिटर्जेंट और पानी आप उपयोग के प्रकार के लिए सही मात्रा में है एक ही परीक्षण कर सकते हैं। इस तरह आप अपनी वॉशिंग मशीन के अंदर खत्म कर सकते हैं यदि आप डिटर्जेंट का उपयोग करते हैं
  • इमेज का शीर्षक चित्रा आउट कितना लाँड्री साबुन से फ्रंट लोड वॉशर चरण 5 का उपयोग करना चाहिए
    5
    बहुत अधिक डिटर्जेंट गंध को बिगड़ता है कि कुछ समय बाद सबसे अधिक लोडिंग वाशर (या होगा) होंगे। डिटर्जेंट ब्लैक मोल्ड का उत्पादन करता है जो वाशिंग मशीन के पाइप के अंदर बढ़ता है और यह इस ढालना है, जब आप महसूस करते हैं कि घृणित गंध यदि आप डिटर्जेंट की सही मात्रा का उपयोग करते हैं, तो आप उस गंध को भी महसूस नहीं कर सकते हैं, लेकिन समय के साथ अधिकांश सामने लोडिंग वाशर के पास है।
  • युक्तियाँ

    • सक्रिय रहें आपको बदबूदार वाशिंग मशीन के साथ रहने की ज़रूरत नहीं है और हमेशा ऐसा कोई व्यक्ति होगा जो आपको ईमानदारी से बताए कि समस्या को कैसे हल करें। इस मामले में, बहुत कम डिटर्जेंट का उपयोग करना
    • जब आप हेट डिटर्जेंट का उपयोग करते हैं, तो कम अधिक होता है। आप आश्चर्यचकित होंगे कि आपको अपने कपड़ों को निर्दोष बनाने की कितनी छोटी जरूरत होगी।
    • यहां तक ​​कि अगर आप विशेष रूप से विशेष उत्पादों के साथ अपने वाशिंग मशीन को साफ करते हैं, तो आप कभी भी काले मोल्ड से छुटकारा नहीं पा सकते हैं। आपको क्या करना चाहिए, यह इतना डिटर्जेंट के साथ खिलाकर रोकना बंद कर देता है और आप को बढ़ने के लिए आवश्यक वातावरण प्रदान कर सकते हैं। मोल्ड को बढ़ने के लिए 70% की सापेक्षिक आर्द्रता की आवश्यकता होती है। वॉशर फैन ड्रम के माध्यम से हवा प्रसारित करता है और आर्द्रता का स्तर कमरे के करीब है, जो आमतौर पर 30 से 40% या उससे कम के बीच होता है।
    • यदि आपकी वॉशिंग मशीन किसी गंध का उत्सर्जन नहीं करती है, तो वॉशिंग मशीन के अंदर बढ़ने से ब्लैक मोल्ड को रोकने के लिए वॉशर फैन को स्थापित करने की सलाह दी जाती है।
    • वॉश चक्र का पहला हिस्सा केवल एक ही है जिसमें डिटर्जेंट वास्तव में प्रयोग किया जाता है। ज्यादातर समय, एक फ्रंट लोडिंग वॉशर केवल 11 से 1 9 लीटर (3 से 5 गैलन) पानी का उपयोग करता है डिटर्जेंट को कुल्ला करने के लिए शेष चक्र का उपयोग किया जाता है आप 19 लीटर की एक बाल्टी, पानी की 11 लीटर से भर ले कल्पना कीजिए और फिर आप डिटर्जेंट की राशि अब तक इस्तेमाल किया गया है जोड़ें: दोनों असंभव पतला डिटर्जेंट के रूप में छोटे से पानी होगा। यदि आपने कभी डिटर्जेंट का डिशवाशिंग इस्तेमाल किया है और फिर आप बुलबुले से छुटकारा पाने में सक्षम नहीं हैं, तो आप समझेंगे। आप डिटर्जेंट डिशवाशिंग के साथ अपना हाथ धोने की कोशिश कर सकते हैं और एक या दो से अधिक बूंदों का उपयोग कर सकते हैं। यह सभी डिटर्जेंट कुल्ला करने के लिए आपको हमेशा के लिए ले जाएगा कुछ ऐसा ही है जो वाशिंग मशीन में होता है
    • बहुत अधिक डिटर्जेंट खराब गंध में योगदान देता है जो समय के साथ सबसे आगे लोड करने वाला वाशर विकसित होता है। डिटर्जेंट ब्लैक मोल्ड को खिलाती है जो वाशिंग मशीन के पाइपों में रहता है और जब आप उस घृणित गंध का अनुभव करते हैं तो आप गंध करते हैं। यदि आप डिटर्जेंट का एक सही मात्रा का उपयोग करते हैं, तो आप उस गंध को भी महसूस नहीं कर सकते हैं, लेकिन समय के साथ इस प्रकार के ज्यादातर वाशर यह होगा।
    • यह मद सामने-लोडिंग वाशिंग मशीन के किसी भी ब्रांड के लिए काम करता है, क्योंकि ये सभी पहले वॉश साइकिल में बहुत कम पानी का उपयोग करते हैं। ये भँवर ™ (युगल ™), मेटैग ™ (नेपच्यून, मैक्सिमा ™), अमाना ™, एलजी ™, इलेक्ट्रोलक्स ™, Frigidaire ™ (एफ़िनिटी ™), सैमसंग ™ (VRT ™), Kenmore ™ में शामिल हैं (संभ्रांत ™) जीई ™ (प्रोफाइल ™) और अधिक अन्य प्रकार के हे वाशर, जैसे टॉप लोडिंग वाले, को भी उसी कारण से बहुत कम डिटर्जेंट की आवश्यकता होती है, यही है, जो पहले वॉश साइकिल के दौरान उपयोग किए गए छोटे पानी का उपयोग करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com