ekterya.com

कैसे विकर फर्नीचर धोने के लिए

प्राकृतिक विकर फर्नीचर नमी का विरोध कर सकते हैं, लेकिन केवल कुछ हद तक। एक लंबे समय के लिए अतिरिक्त पानी उन्हें लंगड़ा, कमजोर और विकृत दिखाई देगा - यह भी उन्हें मोल्ड कर सकता है जब आप विकर फर्नीचर धो लें, तो निम्न सुझावों को ध्यान में रखें

चरणों

वॉश विकर फर्नीचर चरण 1 नामक छवि
1
जब आप विकर के फर्नीचर को नली से धो लें, तो उन्हें झुकाएं ताकि कड़े बुने हुए भाग का सामना करना पड़े। इससे अधिक पानी को पराजित ऊतक के प्रवाह की अनुमति मिलती है, जो नीचे है इसके बाद, उन्हें सूखा करना आसान होता है
  • वॉश विकर फर्नीचर चरण 2 नामक छवि
    2
    फ़ॉर्म को रखें यह निश्चित रूप से जरूरी है कि कपड़े और पैटर्न के रिक्त स्थान में जगह बना रहे हैं जब आप उन्हें साफ करते हैं, खासकर जब फर्नीचर गीला होता है विकर फर्नीचर सूखा और आप उन्हें दे किसी भी नई स्थिति को समायोजित, तो आप विकर के डिजाइन को हिट या बदलने पर सावधान रहना होगा। यदि आप कई किस्में खींचते हैं, तो फैब्रिक में शायद बड़ी जगह होगी, जब यह पूरी तरह से सूखा हो। स्थिति से बाहर होने वाले थ्रेड्स पूरे टुकड़े को मोड़ सकते हैं।



  • वॉश विकर फर्नीचर चरण 3 नामक छवि
    3
    उन्हें फिर से उपयोग करने से पहले फर्नीचर को पूरी तरह से सूखने दें। यदि आप गीला होने पर उन पर भारी वस्तुओं को बैठते हैं या रख देते हैं, तो जब वे शुष्क होते हैं तो वे मिसाइल बन सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    • खत्म करने और विकर फर्नीचर की चमक को बढ़ाने के लिए, थोड़ा नींबू का तेल एक मुलायम कपड़े के साथ लागू करें।
    • समय-समय पर, उन्हें ब्रश, एक सब्जी ब्रश या टूथब्रश जैसे कठोर, गैर-अपघर्षक ब्रश ब्रश के साथ ब्रश करें- फर्नीचर को साफ और सुंदर दिखने का यह सबसे अच्छा तरीका है रेशों को नरम होना चाहिए ताकि उन्हें कपड़े के क्षेत्र में फिट किया जा सके और इतना मुश्किल हो सके कि उन्हें साफ करने की ताकत हो। आप ब्रश संलग्नक का उपयोग करके विकर फर्नीचर को भी खाली कर सकते हैं।
    • दाग हटाने के लिए समय-समय पर फर्नीचर को साफ करने के लिए तरल या हल्के तरल डिटर्जेंट के साथ उन्हें साफ करना अच्छा होता है - यह भी उन्हें चमक बनाए रखने और एक अच्छी उपस्थिति बनाए रखेगा।

    चेतावनी

    • विकर बार मल वे बहुत कठिन हैं, इसलिए कुछ कुशन डाल सुनिश्चित करें
    • विकर बार मल गंभीर मौसम के संपर्क में आते हैं, इसलिए उन लोगों को चुनना सुनिश्चित करें जो जलरोधक कोटिंग के साथ सुरक्षित हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com