ekterya.com

एक लकड़ी के ढांचे के बाहरी रंग कैसे पेंट करें

इसके बाद आप सीखेंगे कि लकड़ी के ढांचे के बाहर कैसे रंगना है।

चरणों

पेंट द एक्सटोर ऑफ अ लकड़ीन स्ट्रक्चर चरण 1
1
एक दबाव वॉशर के साथ तैयारी शुरू करो यह धोने यह बहुत सावधानी से और नहीं भी बारीकी से किया जाना चाहिए या इसे लकड़ी और दीवारों में प्रवेश करने की कोटिंग को नुकसान पहुंचा और पानी के कारण हो सकता के लिए प्रभावी हो सकता है। इस पर एक राय है, कि सहयोगियों ने अस्वीकार किया, यह है कि आपको दबाव में पानी लागू नहीं करना चाहिए जब तक कि आप सतह को कम से कम एक महीने के लिए सूखे न दें। आप गीली लकड़ी पर पेंट नहीं करना चाहते आप चुनते हैं
  • पेंट द एक्सटोर ऑफ अ लकड़ीन स्ट्रक्चर स्टेप 2
    2
    बड़ी संरचनाओं के लिए, सीढ़ियों के बदले स्कैफोल्ड का उपयोग करना बेहतर होता है
  • पेंट द एक्सटोर ऑफ अ लकड़ीन स्ट्रक्चर स्टेप 3
    3
    ब्लीच और पानी के साथ है और फिर अकेले पानी के साथ सभी मोल्ड को प्रतिबंधित करें, फिर ब्लीच कुल्ला।
  • पेंट द एक्सटोर ऑफ अ लकड़ीन स्ट्रक्चर स्टेप 4 नामक छवि
    4
    एक पंच के साथ सभी नाखून ठीक करें।
  • एक लकड़ी की संरचना के बाहर पेंट आउट शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    स्क्रूस के साथ सभी कवरिंग, असबाब और ढीली फिटिंग सुरक्षित करें।
  • एक लकड़ी की संरचना के बाहर पेंट आउट शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    रेत के सभी रंगीन अवशेष मकाता ब्रांड 5 "डिस्क सैंडर इस काम के लिए आदर्श है कभी भी कागज डिस्क सैंडपैड का उपयोग न करें, क्योंकि वे लंबे समय तक नहीं रहते हैं और उन्हें संभालना मुश्किल है। आपकी ज़रूरतों के आधार पर कॉम्पैक्ट शीट्स, आमतौर पर 80, 100 या 120 धैर्य के रेत के लिए डिस्क का उपयोग करें। आप बहुत हल्के से एक इंच मोटी तक रेत कर सकते हैं और आप सतह पर किसी भी अनियमितता को खत्म कर देंगे। यदि आप ठीक से sandpaper का उपयोग करते हैं, यह आधा या लगभग सभी दिन खत्म हो जाएगा।
  • पेंट द एक्सटोर ऑफ अ लकड़ीन स्ट्रक्चर स्टेप 7 नामक छवि
    7



    जब आप रेत का रंग पेंट खत्म कर देंगे, तो रंग की अच्छी धूल को छूने से बचने के लिए एक मुखौटा का उपयोग करें। क्योंकि पुराने रंग छोटे कण होते हैं, आप इसे inhaling द्वारा नशा हो सकता है। सतह को स्क्रबिंग करने का एक फायदा यह है कि यह आप की धूल की मात्रा को कम करता है।
  • पेंट द एक्सटोर ऑफ अ लकड़ीन स्ट्रक्चर स्टेप 8
    8
    जंग लगा नाखून, नाली पाइप, आदि को सील करने के लिए लाल पारा का उपयोग करता है हालांकि, यह जहरीला है - इसलिए आपको रासायनिक फिल्टर के साथ एक मुखौटा का उपयोग करना चाहिए।
  • पेंट द एक्सटोर ऑफ अ लकड़ी स्ट्रक्चर स्टेप 9

    Video: The History of Gothic Cathedrals documentary

    9
    मलबे और दाग हटाने से खिड़कियों और मरम्मत के वार्निश को निकालता है। रेडवुड फ़्रेम को रेडवुड के लिए रेतीले और एपॉक्सी राल के साथ कवर किया जाना चाहिए। सूखे लकड़ी पर और बहुत सूखी लकड़ी पर सन के तेल का मिश्रण का उपयोग करें। आप उन इलाके को मुहर बनाने के लिए शीसे रेशा भी इस्तेमाल कर सकते हैं जो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त, सूखी और क्षतिग्रस्त हैं। एक तेल बेस रंग के साथ रंग के पहले कोट दे। कभी भी पानी के बाहर एक आधार रंग का उपयोग न करें, क्योंकि यह लकड़ी के लिए तय नहीं किया जाएगा।
  • एक लकड़ी की संरचना के बाहर पेंट आउट शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    पेंट रोलर्स के लिए एक स्क्रीन के साथ एक 20 लीटर बाल्टी पर रखा, एक साथ सीढ़ी और मचान पर लटका के लिए एक हुक के साथ और कहा कि फिसल जाता है, तो विषय है। सभी टूल में हुक होना चाहिए लंबे बाल रोलर के साथ पेंट करने के लिए इसे तेजी से और सर्वोत्तम गुणवत्ता के साथ, और फिर एक ब्रश के साथ पेंट। ऐक्रेलिक 3.5 "ब्रश हल्के, उपयोग में आसान होते हैं और लगभग कुछ के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है बाल्टी में ब्रश को लटकाकर आप एक हुक खरीद सकते हैं। स्प्रे पेंट तेजी से होता है, लेकिन कभी हाथ से बने आवेदन के बराबर नहीं होता है, क्योंकि आम तौर पर परमाणु के कारण पेंट की अधिक मोटाई होती है। सबसे ठेठ सामग्री का इस्तेमाल करने वाले और ठेकेदारों से सावधान रहें जो श्रम लागतों को बचाने के लिए सबसे तेज़ साधन हैं। वे अक्सर उच्च मूल्यों को चार्ज करते हैं और खराब गुणवत्ता वाली नौकरी करते हैं
  • एक लकड़ी की संरचना के बाहरी रंग के चित्र को शीर्षक से चित्र 11
    11
    पेस्ट बनाओ यदि आप लकड़ी को उजागर करते हुए छोड़ते हैं तो इससे रंग भरने से बेहतर रंग ठीक हो जाएगा। `डीएपी 33`, एक तेल तामचीनी खिड़कियां है, जो केवल उत्पाद वास्तव में इस्तेमाल किया जा रहा है के साथ सभी नाखून छेद या छेद व्यास में 2 से 5 सेमी भरें। पेंट करने से पहले एक दिन के लिए सतह को सूखा दें। आप बड़े छेद के लिए शीसे रेशा भराव भी उपयोग कर सकते हैं। उपयोग Elastomeric गहनी चित्रित किया जा सकता है और सबसे लंबे समय तक चल रहा है, ऊर्ध्वाधर जोड़ों, दरारें और लकड़ी अपने आप में छेद के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं। मोल्डिंग विंडो को फर्क करने के द्वारा ऊर्ध्वाधर फ्रेमिंग जवानों। क्षैतिज ओवरलैप को सील न करें और आपके द्वारा चिह्नित क्षेत्रों को खोलने के लिए एक ब्लेड का उपयोग करें, हालांकि यह मुश्किल है और संभवत: आवश्यक नहीं होगा। यह कहा जाता है कि इससे हवा के मार्ग की अनुमति मिल जाती है।
  • पेंट द एक्सटोर ऑफ अ लकड़ीविन स्ट्रक्चर स्टेप 12
    12
    फिनिश पेंट का उपयोग करने से पहले एक्सटीरियर के लिए आधार रंग के साथ आपको पूरी बाहरी सतह को पेंट करना चाहिए। यदि आप बाहरी रंगों के लिए आधार रंग का उपयोग नहीं करते हैं, तो पुरानी रंग की "जंग" नई रंग को बर्बाद कर देगा और 1 या 2 वर्ष के भीतर यह परत बन जाएगा। दूसरी तरफ, यदि आप इस उत्पाद को लागू करते हैं, तो यह चित्र दशकों तक चलेगा। आप अपना घर या अपने अपार्टमेंट को पेंट कर सकते हैं और 10 साल के भीतर चित्रकला बरकरार रहेगी।
  • पेंट द एक्सटोर ऑफ अ लकड़ीन स्ट्रक्चर चरण 13
    13

    Video: SCP-093 Red Sea Object | Euclid | portal / extradimensional scp

    पेंटिंग चुनें हल्के रंगों में पेंट्स प्रकाश को दर्शाते हैं - जबकि गहरे रंग के पेंट यह अवशोषित करते हैं और तेजी से बर्बाद होते हैं तेल आधार रंग पर `100% एक्रिलिक` रंग की दो परतों का उपयोग करना सबसे अच्छा है रंग की ये दो परतें सिर्फ एक से ज्यादा लंबी होगी आउटडोर लेटेक्स अंतिम नहीं है एक अच्छी पेंटिंग दस से पन्द्रह वर्ष के बीच रहनी चाहिए। आम तौर पर, सब कुछ की तरह, सबसे अच्छा चित्रकला सबसे अधिक लागत है एक अच्छा ब्रांड का प्रयोग करें और साधारण और सप्लाई पेंट खरीदना न करें, क्योंकि जो लोग उनका निर्माण करते हैं वे केवल मुनाफे में दिलचस्पी रखते हैं और गुणवत्ता में नहीं।
  • चेतावनी

    • ऊंचे स्थानों में पेंटिंग करते समय बाहरी रंग हानिकारक हो सकता है। जब उच्च सीढ़ी का उपयोग किया जाता है, तो उन्हें सुरक्षित होना चाहिए। मचान सुरक्षित है, क्योंकि यदि आप पर्ची करते हैं, तो कहीं हमेशा कहीं भी हो सकता है। सावधान रहें, एक दुर्घटना होनी चाहिए। कभी मौका न लें
    • उदाहरण के लिए, यदि आप एक ढालू छत के बीच में स्थित एक सायबान पेंट करने के लिए है, तो आप एक रस्सी एक बाड़ पर टाई कर सकते हैं, छत पर से गुजरती हैं, जहां आप रंग होगा और इसलिए रस्सी जब आप रंग के रूप में अतिरिक्त सुरक्षा में काम करेगा, के साथ साथ किसी को आप तक पहुंचने में मदद कर सकते सामग्री
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com