ekterya.com

अवांछित पूल कैसे भरें

एक अवांछित पूल भरना अनपेक्षित समस्याओं का कारण हो सकता है। एक बार जब आप पूल से पानी खींचा गया है, यह जमीन पर एक विशाल जहाज की तरह है, और यदि मिट्टी की स्थिति उपयुक्त हैं (या बुरा, अपने दृष्टिकोण के आधार पर), पूल "फ्लोट" के लिए फर्श पर शुरू कर सकते हैं और मिट्टी में कटाव और आस-पास के घर की नींव में भी समस्याओं का कारण। यहां आपके पास अवांछित पूल लोडिंग से छुटकारा पाने का एक आसान और सस्ती कदम दर कदम विधि है।

चरणों

छवि शीर्षक में एक अवांछित में ग्राउंड पूल चरण 1 भरें
1
पूल को रिक्त करें, अधिमानतः जब जमीन सूखी है और यह कम संभावना है कि पूल जमीन पर तैर जाएगा। यदि पानी में क्लोरीन या अन्य हानिकारक रसायनों शामिल हैं, तो सुनिश्चित करें कि इसे नालियों या अन्य अस्वीकार्य स्थानों में न निकालें।
  • चित्र भरें एक अवांछित में ग्राउंड पूल चरण 2
    2
    पूल के नीचे में छेद बनाने के लिए पानी आने वाले वर्षों के दौरान निकास के लिए इस आधार पर किया जाएगा अनुमति देने के लिए एक वायवीय हथौड़ा, माल्लेट या अन्य उपकरण का उपयोग करें।



  • चित्र भरें एक अवांछित में ग्राउंड पूल चरण 3
    3
    पूल आप को हटाने और छेद किया है से अधिक पूल में फेंक करना चाहते हैं चारों ओर ट्रिम्स, बॉर्डर, टाइल्स और अन्य ठोस निकालें।
  • चित्र भरें एक अवांछित में ग्राउंड पूल चरण 4

    Video: Our Miss Brooks: First Day / Weekend at Crystal Lake / Surprise Birthday Party / Football Game

    4
    कटा हुआ पत्थर की एक परत के साथ पुराने सीमेंट को कवर करें और इसे रेत की एक परत के साथ कवर करें, या बाकी को गंदगी से भरें। यदि संभव हो, तो इसे लागू करें ताकि यह समय के साथ अटक न जाए। सुनिश्चित करें कि यदि आप चीजों को रोपण करना चाहते हैं तो पिछले 30 सेमी गुणवत्ता मिट्टी के हैं
  • चेतावनी

    • यदि आप बहुत सीमेंट डालते हैं और कटा हुआ पत्थर और रेत का इस्तेमाल नहीं करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपको बड़ी मात्रा में जमीन की उम्मीद है। सब कुछ व्यवस्थित करने के लिए अपनी अंतिम कंडीशनिंग स्थापित करने के लिए एक साल रुको, या आप डूब महसूस कर सकते हैं कि पता है। अच्छी तरह से जल निकासी की अनुमति के लिए कई छेद बनाने या यहां तक ​​कि पूल के नीचे तोड़ने के लिए सुनिश्चित करें आप जमीन पर रख सकते हैं यह जानने के लिए नगरपालिका अध्यादेश नियमों की जांच करें। आप vinyl या सीमेंट छोड़ने में सक्षम नहीं हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com