ekterya.com

कैसे हेलोवीन के लिए एक झुंझलाहट की तरह अभिनय करने के लिए

क्या आप चिड़चिड़ा, दुर्भावनापूर्ण महसूस करते हैं या आप इस साल मूडी हैं? क्या हेलोवीन आपको एक बिल्ली की तरह लग रहा है जो बाल की एक गेंद को थूकता है, दर्द के साथ, लेकिन बिना खुशी? बेशक, ऐसे लोग हैं जो सोचते हैं कि ड्रेसिंग करना, अन्य लोगों को डराते हुए और "मिठाई" पड़ोसीों को अच्छे दिलों से पूछना हेलोवीन मनाने का एक अच्छा तरीका है। लेकिन क्रैकी के लिए, यह दृश्य पुराना है और एक व्यावसायिक उलझन है। हैलोवीन पर आपके ब्लॉक के झुरले होने के नाते आप सभी के लिए मजा को बर्बाद करने की अनुमति देंगे। जैसा कि आप दूसरों का मजाक उड़ाते हैं, उन्हें हेलोवीन ग्रिंच पर हमला करने से पहले तीन बार सोचने का मौका दें!

चरणों

हेलोवीन चरण 1 के लिए एक ग्रिंच एक्ट की तरह छवि
1
हेलोवीन सजावट रखें जहां यह संबंधित है। दुकानों में मत जाओ या कहीं भी कुछ भी खरीद लें। हर अच्छा शिकारी जानता है कि ग्रह के संसाधनों के परिमित हैं और यह कि जिस निष्ठुरता का दुरुपयोग किया जाता है, वह बर्बादी है और इसका अर्थ नहीं है। हैलोवीन के लिए सजावट बनाना मनुष्य का आविष्कार सबसे बड़ी बकवास का सामान है। इससे भी अधिक महत्वपूर्ण यह है कि हर चीज को पता है कि एक जेब अपनी जेब में छोड़ दिया जाता है वह एक पैसा है जो स्टोर कभी नहीं मिलेगा। आप खुद को एक प्यासी बैग के साथ इनाम कर सकते हैं और "मेरा हेलोवीन सेविंग्स" नामक एक खाता खोल सकते हैं और वह दिन आपके बैंक खातों की ऑनलाइन जांच कर सकते हैं।
  • हेलोवीन चरण 2 के लिए एक ग्रिंच एक्ट की तरह छवि
    2
    यदि आपको लगता है कि आपको खुद को कुछ सजावट के साथ समझना है, तो स्थानीय बाजार में आपको सबसे छोटी कद्दू मिलेगी। सबसे छोटी से एक का चयन करें और इसे मुफ्त में लेने की पेशकश करें - आखिरकार, आप ऐसे छोटे कद्दू के साथ क्या हासिल कर सकते हैं? इसे अपने घर के पोर्टेको या मेलबॉक्स पर रखें। कुछ और मत करो इसे नकाई न करें, उस पर मोमबत्तियां न डालें, इसका उल्लेख न करें कि कद्दू क्यों है यह केवल वहां है और इसके लिए आपको कुछ भी खर्च नहीं हुआ।
  • अपने बगीचे को ऐसे संकेतों के साथ भरें, जो कहते हैं "कोई इन्ट्रुडर्स" या "कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए पहले साक्षात्कार में प्रशिक्षित" यह एक सजावट है जो एक झुर्री के दिल से सीधे आती है
  • हेलोवीन चरण 3 के लिए एक ग्रिंच एक्ट की तरह छवि
    3
    फ्रंट गैन्ट्री से बल्ब निकालें हेलोवीन रात पर, रोशनी को सामने के कमरे में रखें। इसे घर की पीठ पर से नजदीक आवाज़ें सुनें, जैसे कि आप घर पर नहीं हैं और यह सुनिश्चित कर लें। एक ऐसा संकेत छोड़ें जो कहते हैं: "प्रकाश, खतरे के बिना प्रवेश न करें, चले जाएं, मिठाई बर्बाद हो जाती है"।
  • हेलोवीन चरण 4 के लिए एक ग्रिंच एक्ट की तरह छवि
    4
    अगर किसी भी मामले में, अपने प्रयासों के बावजूद, निडर बच्चों को अपने घर के प्रवेश द्वार के रूप में मार्ग, सड़क या जो कुछ भी आपके पास पहुंचाते हैं, उनका आनंद लेते हैं। अपने निर्दोष उत्साह में विनाश करने के कई तरीके हैं:
  • जब वे अपने दरवाजे पर दस्तक देते हैं, तो उन्हें मत खोलो। आप एक संकेत छोड़ सकते हैं जो "सेवा से बाहर, सेवा के प्रवेश द्वार का उपयोग करें जो कि तीन घरों में है"
  • बस थोड़ा सा दरवाजा खोलो और चिल्लाओ: "कौन है?" उन्हें अपनी पहचान दिखाने के लिए कहें या दरवाज़ा अब और नहीं खुल जाएगा।
  • अपने आप को दुर्व्यवहार करें क्योंकि उन्होंने आपकी संपत्ति दर्ज की है उन्हें बताओ कि वे आप अपना समय बर्बाद कर रहे हैं और उस समय पैसा है।
  • जब बच्चे आपके दरवाजे पर दस्तक देते हैं, और कहें कि ट्रेट या चाल! वह सिर्फ जंभाता है और कभी-कभी सबसे स्पष्ट छिपाने वाले लोगों को उठाता है और पूछता है, "और आपको क्या करना चाहिए?" या उनकी वेशभूषा का मजाक उड़ाएं यदि आप स्टील पुरुष / महिला को पहनते हैं, तो कहते हैं, "ओह, मुझे बताना, बॅटमैन / बैटिकािका?" यदि वे खुद को शीट के साथ भूत के रूप में छिपाने का प्रयास करते हैं, तो कहते हैं, "मुझे अनुमान है, एक राइड में एक अजीब, ठीक है?"
  • सबसे छोटा बच्चा चुनें और चिल्लाओ "बू!" एक अच्छा चिड़चिड़ा पता है कि यह चरित्र बनाने के लिए एक इलाज के रूप में कार्य करता है, आखिरकार, यह हैलोवीन है और बच्चे को कई सालों तक बताने के लिए ग्रिंच का एक अच्छा डर है।
  • हेलोवीन चरण 5 के लिए एक ग्रिंच एक्ट की तरह छवि



    5
    किशोरों (नारे के साथ प्रत्येक सभी बच्चों को जो रात में बाहर आने के ज्यादा मीठा पूछ) यदि कैंडी के लिए पूछने के लिए, सभी लाइट बंद, टीवी वॉल्यूम कम करें अपने घर के लिए आते हैं और जोर से खर्राटे लेते का दिखावा, जैसे कि आप सो रहे थे । यदि वे अपने घर को टॉयलेट पेपर के साथ भरना शुरू करते हैं, तो अलार्म को पूर्ण मात्रा में सक्रिय करने के लिए और उन्हें डराने के लिए चेतावनी रोशनी प्राप्त करें। रणनीतिक रूप से रखा आतिशबाजी पर्यावरण में सुधार लाएगी ताकि वे अपनी संपत्ति को जल्दी से छोड़ दें
  • हेलोवीन चरण 6 के लिए एक ग्रिंच एक्ट की तरह छवि
    6
    हेलोवीन उपहार देने की भावना में तोड़ो बेशक, वे झुंझलाहट के उपहार हैं और एक टूथब्रश से बनी एक सब्जी भी शामिल है। आप थोड़ा नोटों का कहना है कि शामिल कर सकते हैं "चीनी मस्तिष्क की कोशिकाओं को नष्ट कर देता है," "मीठा अपने दाँत के तामचीनी नष्ट!", "दांत के अपने दूसरे सेट अपूरणीय है" और "यकीन है कि 100% है कि आज है, किसी को तुम पर भरोसा अपने सभी मिठाइयों को चोरी करें। "
  • एक और अच्छी चीख रणनीति में काल्पनिक मिठाई शामिल करना शामिल है उन्हें खाली कैंडी रैपर का उपयोग करें एक छोर पर बस झटका, दूसरे छोर को पकड़ते समय बंद हो जाता है, और हवा का एक छोटा बुलबुला पैकेज के बीच में दिखाई देगा, ऐसा लग रहा है जैसे इसकी कैंडी है! खुशी के साथ इसे दे दो
  • हेलोवीन चरण 7 के लिए एक ग्रिंच एक्ट की तरह छवि
    7
    अपने घर को बंद करो और रात में चलने के लिए जाएं। पूरे घटना से बचें और अपने पड़ोसियों सिरदर्द वार्षिक उत्सव मिठाई है, जो बच्चों के लिए कुछ भी सब पर देरी संतुष्टि के बारे में, दंत स्वच्छता या अपने बड़ों के प्रति सम्मान के बारे में सिखाने के लिए प्रयास में विफल रहता है पीड़ित हैं। एक सच्चे झुकाव दूसरों को खुद को स्वास्थ्य के लिए खोज लेता है, जो वे बच्चों को खराब करने से प्राप्त करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • एक चिल्लाना भी मिठाई देकर अपना रवैया दिखा सकता है कि कोई भी पसंद नहीं करता है। अन्य देशों से मिठाई का चयन करें जिसमें कोई भी अजीब स्वाद नहीं है जो कि पहले कभी नहीं खाया है चट्टानों के रूप में या मिठाई के रूप में मुश्किल या कॉड लिवर तेल से बना

    चेतावनी

    • यदि आप छोटे बच्चों के साथ खराब होते हैं जब उनके माता-पिता मौजूद होते हैं, तो आप डांट जाएगा। हालांकि, आप उस प्रकार का हो सकते हैं जो किसी चीज़ की परवाह नहीं करता है
    • लिखित में सबूत होने के बारे में लिखते हुए आप को अंदर ले जाने में कठोर पड़ना पड़ता है। असंतुष्ट बच्चों को अपने माता-पिता पर चिल्लाना चाहिए: "माँ, माँ, श्री (यह और वह) ने मुझे एक पेपर दिया जो कैंडी के बजाय `हेलोवीन बेकार` कहता है!"
    • यदि आप एल ग्रिनच की तरह कार्य करते हैं, तो लोगों के साथ बुरा मत दिखाना। आप केवल उन पर आप पर आरोप लगाएंगे और आपको बाहर निकाल देंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बुरे मूड में किसी के बारे में एक कहानी (विशेषकर हेलोवीन पर)
    • मोमबत्ती के बिना या नक्काशी के बिना एक छोटा कद्दू (बाहर जगह करने के लिए)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com