ekterya.com

कैसे हेलोवीन मनाने के लिए

हैलोवीन प्रत्येक वर्ष 31 अक्टूबर को आता है। यदि आप जश्न मनाने के लिए चाहते हैं, तो आपके पास कई विकल्प हैं आप दोस्तों और परिवार के साथ एक पार्टी को व्यवस्थित कर सकते हैं, घर की सजावट के साथ घर को सजा सकते हैं या अपने इलाके में होने वाली घटनाओं में भाग ले सकते हैं। मज़ा और दोस्तों और परिवार के साथ इस छुट्टी का आनंद लें थोड़ा तैयारी और नियोजन के साथ, आप अपने प्रियजनों के साथ एक मजेदार और उत्सव हेलोवीन का आनंद ले सकते हैं।

चरणों

विधि 1
एक पार्टी को व्यवस्थित करें

छवि शीर्षक सेमेली हेलोवीन चरण 1
1
सभी मेहमानों को एक पोशाक पहनने के लिए कहें हैलोवीन का मजाक का हिस्सा ड्रेसिंग में है। यदि आप किसी पार्टी को व्यवस्थित करने जा रहे हैं, तो अपने सभी मेहमानों को भेस में शामिल होने के लिए आमंत्रित करें। यदि आप चाहें, तो आप विभिन्न पुरस्कारों के साथ एक प्रतियोगिता भी आयोजित कर सकते हैं, जैसे कि "सबसे भयानक भेस", "मजेदार पोशाक" और कोई भी अन्य श्रेणी जिसे आप सोच सकते हैं
  • आप विशिष्ट विचार चुन सकते हैं और मेहमान थीम वाले वेशभूषा के साथ भाग ले सकते हैं। उदाहरण के लिए, विज्ञान कथा के बारे में या ड्रेकुला के बारे में पार्टी देने का प्रयास करें
  • याद रखें कि हर कोई ड्रेस अप पसंद नहीं करता। यदि मेहमान एक पोशाक पहनना नहीं चाहते हैं, तो ऐसा करने के लिए उन्हें दबाएं नहीं
  • साप्ताहिक हेलोवीन चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    सेब काटने के लिए खेलते हैं सेब का काटकर एक क्लासिक गेम है जो हैलोवीन का बहुत खास है जिसमें कई मेहमान भाग लेना पसंद करेंगे। आपको बस पानी से भरा एक बाल्टी में कुछ सेब डालनी पड़ती है और मेहमान अपने मुंह से उन्हें बाहर निकालने की कोशिश करते हैं। यह गतिविधि मज़ेदार हो सकती है अगर आप किसी पार्टी का आयोजन करना भयानक से अधिक हर्षित करना चाहते हैं
  • साप्ताहिक हेलोवीन चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: 31 अक्टूबर हेलोवीन की रात के बारे में जान के चोंक जाओगे आप!.

    हॉरर फिल्में देखें यदि आप चाहें, तो आप अपनी पार्टी में फिल्में डाल सकते हैं। हॉरर फिल्मों को चुनें जो आपको सबसे अधिक पसंद हैं और जो मौसम के लिए उपयुक्त हैं, जैसे कि "ओझा", "छठे अर्थ" या अन्य विकल्प, की गाथा की तरह "हैलोवीन"।
  • यदि आप अपनी पार्टी में शराब की सेवा करते हैं, तो एक गेम को व्यवस्थित करें जिसमें मेहमानों को विभिन्न कारणों से पीना पड़ता है। उदाहरण के लिए: "हर बार जब कोई चिल्लाता है तो उसे पीएं"। हालांकि, आप को ज़िम्मेदारी से शराब पीना चाहिए और ऐसा करना बंद कर देना चाहिए यदि आप चक्कर महसूस करना शुरू कर देते हैं या आपको भ्रमित महसूस करते हैं
  • साप्ताहिक हेलोवीन चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    हॉरर संगीत चलायें जैसे परेशान गाने के साथ एक हॉरर प्लेलिस्ट बनाएं "कोई मुझे देख रहा है" और महान हेलोवीन क्लासिक्स के साउंडट्रैक। संगीत की तरह कुछ "रोज़मिरी का बच्चा" ("शैतान का बीज" स्पेन में) सही माहौल पैदा कर सकता है।
  • ध्यान रखें कि हेलोवीन पार्टी में हर चीज को भयावह होना चाहिए। तुम भी हंसमुख हेलोवीन क्लासिक्स डाल सकते हैं, जैसे की साउंडट्रैक "Ghostbusters" या गीत "राक्षस मैश"।
  • साप्ताहिक हेलोवीन चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    विशेष हेलोवीन पंच का कार्य करता है ब्लैकबेरी रस या गहरे लाल सोडा जैसे ब्लड पेंस का मिश्रण बनाने के लिए एक डरावना पंच बनाओ। आप लीची में ब्लैकबेरी को पंच पर जोड़ने के लिए भी झूठी आंखें बना सकते हैं, ताकि वे सतह पर तैरते रहें।
  • यदि आप अपनी पार्टी में शराब की सेवा करते हैं, तो वोडाका या रम जैसे कुछ शराब, पंच को जोड़ने पर विचार करें। आपको यह सुनिश्चित करना है कि मेहमान जिम्मेदार रूप से पेय लेंगे।
  • साप्ताहिक हेलोवीन चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    प्रस्ताव हैलोवीन व्यवहार करता है उपहारों की एक विस्तृत विविधता है जो कि आप अपने मेहमानों को इस घटना के अवसर पर पेश कर सकते हैं। आप उन क्लासिक मिठाइयों की पेशकश कर सकते हैं जो बच्चों के बीच वितरित की जाती हैं जो छोटे चॉकलेट की तरह चाल या इलाज करने के लिए बाहर जाते हैं। आप ओवन में अपना स्वयं का मिठाई बनाने का प्रयास भी कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, कद्दू या बिल्लियों के आकार में कुकीज़ बनाएं, और एक नारंगी और काले आवरण के साथ ग्लैसियल।
  • यह सुनिश्चित करें कि आप स्वस्थ नाश्ते, जैसे फलों और सब्जियां, मेहमानों के लिए जो उनके स्वास्थ्य के बारे में सबसे अधिक चिंतित हैं, प्रदान करते हैं।
  • साप्ताहिक हेलोवीन चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    रात के दौरान चाल चलाना या इलाज करने के लिए बच्चों को बाहर निकालना यदि आप किसी आवासीय क्षेत्र में रहते हैं, तो संभवतः आप रात भर मिठाई के आदेश का दौरा करेंगे। कैंडी का एक कटोरा तैयार करें और अपने दरवाजे पर दस्तक देने वाले किसी को कुछ टुकड़े दें।
  • यदि आपके पास पालतू जानवर हैं, तो उन्हें सलाह दी जाती है कि उन्हें एक सुरक्षित स्थान पर छोड़ दें, जैसे कि पिंजरे या पिछवाड़े, आने से पहले आगंतुक मिठाई के लिए पूछने के लिए आते हैं।
  • विधि 2
    हैलोवीन के लिए सजाने

    साप्ताहिक हेलोवीन चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    कद्दू कढ़ाई हेलोवीन दृष्टिकोण में आप सुपरमार्केट में कद्दू खरीद सकते हैं खोलने के लिए ऊपर काटा, बीज और लुगदी को अंदर से निकालें, और छाल बनाने या चेहरे या मजेदार आंकड़े पेश करते हैं। कद्दू के नीचे एक मोमबत्ती रखो और एक चमकदार और शीतल कद्दू बनाने के लिए इसे प्रकाश।
    • यदि आप अपने बच्चों के साथ कद्दू लगाते हैं, तो उन्हें चाकू का संचालन नहीं करने दें। सबसे अच्छी बात यह है कि वे कद्दूओं पर चेहरे खींचने के लिए ज़िम्मेदार हैं और बाद में आप उन्हें काट लेंगे
  • 2



    एक कद्दू पेंट करें
  • विभिन्न आकृतियों और आकारों के कद्दू को रंगाने के लिए चुनें।
  • कद्दू पर मूल प्रभाव बनाने के लिए विभिन्न मोटाई के विभिन्न रंगों और ब्रश का रंग चुनें।
  • विभिन्न टेम्पलेट्स चुनें, विभिन्न विषयों या वर्णों के बारे में सोचें, विचारों को Pinterest पर देखें या आसानी से सुधार करें संभावनाएं अनंत हैं
  • इमेज शीर्षक से हेलोवीन चरण 9 का खिताब
    3
    झूठी कोबवे लटकाएं हेलोवीन सीजन के दौरान आप शॉपिंग सेंटर में नकली कोबवेब खरीद सकते हैं। सीढ़ियों और कोनों के किनारों जैसे क्षेत्रों में घुटनों को रखें, ताकि आपके घर को परेशान किया जा सके।
  • आप कोबवेब पर कुछ रबड़ मकड़ियों जोड़ सकते हैं जिससे कि एक अधिक द्रुतशीतन प्रभाव पैदा किया जा सके।
  • Video: AMAZING HALLOWEEN DECOR IDEAS YOU CAN DIY | How To Surprise Your Friend

    साप्ताहिक हेलोवीन चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    4
    मिठाई के लिए एक भूत-आकार की मेज तैयार करें एक बड़ा गिलास या प्लास्टिक का कटोरा पकड़ो और इसे एक सहायक तालिका पर रखें। कटोरे पर एक सफेद शीट रखें और फिर अंदर मिठाई भरें। शीट कटोरा के चारों ओर और मेज पर गिर जाएगी। आंखों और मुंह के आकार के साथ महसूस किए गए या अन्य समान सामग्री के तीन टुकड़े को काटकर उन्हें सुरक्षा पिंस या पिंस के साथ शीट में जोड़ने के लिए, ताकि यह भूत की तरह दिखता हो।
  • साप्ताहिक हेलोवीन चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक दरवाजे को सजाने जैसे कि यह एक मम्मी थे सजाने का एक आसान तरीका है एक मम्मी की तरह एक दरवाजा लगाना। आपको बस टॉयलेट पेपर या सफेद पिनकोऑन पेपर के स्ट्रिप्स में दरवाजा लपेट दिया है। फिर, दो कार्डबोर्ड की आंखों को बनाओ और उन्हें एक मम्मी की तरह दिखने के लिए दरवाजे पर रखिये।
  • साप्ताहिक हेलोवीन चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    6
    भूत आकार के साथ गुब्बारे के साथ सजाने। एक गुब्बारा फुलाएँ और फिर इसे एक सफेद कचरा बैग के अंदर रखें। गुब्बारे के अंत के आसपास बैग के किनारों को घुमाएं और उन्हें रबर बैंड के साथ सुरक्षित करें हेलोवीन के लिए बहुत ही उपयुक्त एक भयानक आभूषण बनाने, गुब्बारे पर आँखें और मुंह खींचना करने के लिए एक पेन का उपयोग करें।
  • विधि 3
    हेलोवीन घटनाओं में भाग लें

    साप्ताहिक हेलोवीन चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    1
    चाल या इलाज करने के लिए बाहर जाओ यदि आपके पास छोटे बच्चे हैं या आप काफी युवा हैं, चाल चलाना या मस्तिष्क का इलाज करने के लिए बाहर जा रहे हैं। एक बाल्टी या बैग के साथ घर से घर जाओ और पड़ोसी से मिठाई के लिए पूछें। यह परंपरा कुछ हेलोवीन कैंडी पाने के लिए वेशभूषा पहनने का एक मजेदार तरीका है।
    • हालांकि, ध्यान रखें कि आपको कुछ बुनियादी एहतियाती उपाय लागू करना चाहिए। आवासीय क्षेत्रों में मिठाइयां लगाने के लिए खुद को सीमित करें जहां अधिकांश लोग जाग रहे हैं, और खाने से पहले अपने सभी मिठाइयों का निरीक्षण करें।
    • याद रखें कि हर कोई चाल में भाग लेने या इलाज करने के लिए तैयार नहीं है सुनिश्चित करें कि आप प्रकाश के साथ घरों में नहीं जाते हैं विषयगत सजावट की अनुपस्थिति यह भी संकेत दे सकती है कि उस घर के निवासियों ने इस उत्सव में भाग नहीं लेना चाहता।
  • छवि शीर्षक सेलिब्रेट करें हेलोवीन चरण 14
    2
    एक प्रेतवाधित घर पर जाएं पता लगाएँ कि क्या आपके क्षेत्र में कोई भूतिया घर हैं। चूंकि हैलोवीन पारंपरिक रूप से आतंक से संबंधित उत्सव है, इसलिए दोस्तों के एक समूह से मिलने और प्रेतवाधित घर जाने के लिए यह एक अच्छा अवसर हो सकता है। यह यात्रा डराने और इस उत्सव में भाग लेने के लिए एक मजेदार तरीका हो सकती है।
  • हालांकि, ध्यान रखें कि हर कोई प्रेतवाधित घरों को प्यार नहीं करता है किसी को भी जाने पर दबाव डालना न दें, यदि आप रुचि नहीं दिखाते हैं कुछ लोग वास्तव में डरे हुए हैं और एक कठिन समय है।
  • साप्ताहिक हेलोवीन चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    3

    Video: Halloween/ America/अमेरिका की लाइफ/ इंडियन इन अमेरिका/अमेरिका का वीडियो/अमेरिका दिखाओ/अमेरिका

    स्थानीय थियेटर में फिल्में खोजें थियेटर्स अक्सर हैलोवीन पर थीम्ड ईवेंट्स का आयोजन करते हैं वे हेलोवीन क्लासिक्स डिजाइन कर सकते हैं या मुफ्त या कम-कीमत वाले टिकटों की पेशकश कर सकते हैं। स्थानीय थिएटरों में एक विशेष हेलोवीन घटना है, यह जानने के लिए इंटरनेट पर अनुसंधान करें
  • साप्ताहिक हेलोवीन चरण 16 का शीर्षक चित्र
    4
    एक भूतिया यात्रा ले लो यह पता लगाने के लिए इंटरनेट पर अनुसंधान करें कि क्या आपके शहर में एक भूतिया दौरा है। आपके शहर के जादू के स्थानों का एक निर्देशित दौरा हेलोवीन से अधिक का लाभ लेने का एक शानदार तरीका हो सकता है।
  • भूतपूर्व यात्रा समूह इन तिथियों के दौरान जल्दी भर सकते हैं, इसलिए आपको अपने टिकट को अग्रिम रूप से मिलना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा अपने बच्चों द्वारा एकत्रित मिठाई का निरीक्षण करते हैं जब वे चाल या इलाज करने से वापस आते हैं। ऐसे लोग हैं जो आपको अजीब बातें दे सकते हैं अगर एक मीठी खुली होती है, तो बिना किसी हिचकिचाहट को त्यागें।
    • जब आप मिठाई के लिए पूछने के लिए जाते हैं, तो ऐसा करने के लिए एक अच्छा और सुरक्षित पड़ोस चुनें।
    • यदि आप जानते हैं कि आपकी पार्टी में बच्चे होंगे, तो सुनिश्चित करें कि सेटिंग उनको बहुत ज्यादा डरा नहीं सकती है
    • यदि आप मिठाई वितरित करने जा रहे हैं, तो एक पोशाक का उपयोग करने से बचें जो छोटे बच्चों को बहुत ज्यादा डरा सकती है आपको उन्हें डर नहीं करना चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com