ekterya.com

कैसे यात्रा करने के लिए एक बैग गुना

व्यापार यात्राएं आपको उत्कृष्ट देखने की आवश्यकता होती हैं दुर्भाग्य से, ज्यादातर व्यापारिक पोशाक झुर्रियों वाली होती हैं। सूट, ड्रेस पैंट और कोलेटेड शर्ट आमतौर पर एक सूटकेस में झुर्री हुई होती हैं और जब गंतव्य पहुंच जाते हैं तो उन्हें इस्त्री करना पड़ता है। हालांकि यह सच है कि व्यापार परिधान पहनने का सबसे अच्छा तरीका आमतौर पर एक परिधान बैग के माध्यम से होता है, यह बुद्धिमान तकनीकों को दोगुना करने के लिए वैकल्पिक धन्यवाद बन जाएगा। अपने सूट की सूखी सफाई के लिए भुगतान करने से बचें, जब आप अपने गंतव्य पर पहुंच जाएं तब उसे ठीक से गुना सीख लें।

चरणों

भाग 1
एक सूट जैकेट मोड़ो

यात्रा शीर्षक के लिए एक यात्रा का शीर्षक चरण 1
1
यात्रा से पहले अपने सूट को स्वच्छ और लोहे का ढक लेना हालांकि यह सच है कि झुकाव की इस तकनीक को यात्रा के दौरान पैदा होने से झुर्रियों को रोकने के लिए चमत्कार होगा, आप इन के लिए या स्पॉट के लिए बहुत कुछ नहीं कर सकते हैं वह पहले से ही सूट है यह सुनिश्चित करने के लिए कम से कम एक हफ्ते पहले क्लीनर को सूट बैग भेजें ताकि यह उत्कृष्ट आकार में हो। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि सूखी क्लीनर irones सूट और किसी भी दाग ​​को हटा दें।
  • यदि आपके पास समय नहीं है, तो आप इसे अपने दम पर लौह कर सकते हैं। यदि हां, तो सुनिश्चित करें कि फ्लैप्स को ठीक से इरडाड किया जाए। सूट के अन्य हिस्सों में झुर्रियों को छिपाना संभव है, लेकिन लापल से उन्हें छुपाना लगभग असंभव है
  • 2
    बोरी फ्लिप बोरी कपड़े फ्लिप करें ताकि अस्तर बाहर हो। यह बैग के बाहरी कपड़े की सुरक्षा करता है इस तरह, जब आप यात्रा के दौरान दिखाई देते हैं, तो इसका इस्तेमाल करते समय झुर्रियां बैग के अंदर पर होंगी।
  • 3
    बैग के कंधे लिफ्ट बैग के अंदर अपना हाथ रखो और बैग के कंधों पर मुट्ठी को धक्का दे ताकि उसके अस्तर को हटा दिया जाए। कंधे पर ये निशान बैग को मोड़ना आसान बनाते हैं। यदि आपने उन्हें उठाया नहीं है तो आपको कंधे की भरने की असुविधा से निपटना होगा।
  • ट्रैवल 4 के लिए यात्रा के लिए एक तस्वीर टाइप करें
    4

    Video: $100 SHOPPING CHALLENGE AT TARGET | What do the kids get? | We Are The Davises

    बोरी को खड़ी से मोड़ो। कंधे से एक हाथ से जुड़ें और गर्दन के बीच में बैग को पकड़ने के लिए दूसरे का उपयोग करें। यह बोरी को आधा में बांधा और लंबाई के चलने के प्रभाव का होना चाहिए। यह तह के बाद बैग सामग्री खींचो। रूपरेखा बाहर पर पालन करना चाहिए
  • 5
    आधा में क्षैतिज रूप से बैग को मोड़ो। बैग के बीच क्षैतिज क्षैतिज रूप से अपनी बांह की कलाई रखें और बैग के शीर्ष को गुना करें यह लगभग एक बनाना चाहिए "पुलिंदा" एक सूटकेस में आसानी से फिट बैठे वर्ग
  • 6
    एक प्लास्टिक बैग में बैग रखें सामान में बैग की रक्षा के लिए कपड़ों से अलग प्लास्टिक बैग लगाने के लिए विवेकपूर्ण है स्लाइड करें "पुलिंदा" वर्ग और जोड़ जिसमें बैग एक प्लास्टिक बैग (जैसे एक सूखी सफाई बैग या एक बड़े zippered बैग) के अंदर है। बैग को सावधानी से बंद करें यदि आपको हाथ में एक बैग नहीं है तो एक मजबूत प्लास्टिक सामग्री की एक शीट का उपयोग करें शीट के बीच में मुड़ा हुआ बैग रखें और बैग के अंदर और बाहर की तरफ गुना करें।
  • यदि आप एक प्लास्टिक बैग का उपयोग करते हैं, तो सूट के साथ बैग के अंदर कुछ हवा को पकड़ने की कोशिश करें। यह एक "बुलबुला" सुरक्षात्मक सूटकेस में कपड़ों को बैग से निचोड़ने से रोका जा सकता है, जिससे क्रियां बनाने से रोका जा सकेगा।
  • यात्रा शीर्षक के लिए यात्रा का एक तरीका शीर्षक चरण 7
    7
    सूटकेस में लिपटे बैग रखें। सूट को यथासंभव फ्लैट रखने की कोशिश करें और इसे संपीड़ित करने से बचें। झुर्रियों को कम करने के लिए बैग के शीर्ष पर केवल अन्य फ्लैट और गुना वस्त्र रखें। बोरी के ऊपर, जूते जैसे कठिन और अजीब आकार के सामान रखने से बचें
  • यात्रा शीर्षक के लिए यात्रा का एक तरीका शीर्षक चरण 8
    8
    जब आप अपने गंतव्य तक पहुंचे तो बैग को खोलें। जब आप अपने गंतव्य तक पहुँचते हैं, तो आपको मूल रूप से उपरोक्त चरणों को पीछे की ओर करना चाहिए। कपड़ों को बैग से निकालें, बैग खोलें, क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर परतों को हटा दें और कपड़े को फ़्लिप करें। कुछ झुर्रियां होने चाहिए तुरंत किसी भी झुर्रियों से लड़ने के लिए मुकदमा लटका।
  • बाथरूम में थैले लटकाए जाने की कोशिश करें ताकि लगातार झुर्रियां हों। स्नान से गर्मी और वाष्प कपड़े ढीले और मुश्किल झुर्रियाँ जब आप बौछार को छोड़ने के लिए मदद मिलेगी।
  • भाग 2
    मोड़ पैंट

    यात्रा शीर्षक के लिए यात्रा का एक तरीका शीर्षक चरण 9
    1
    पैंट को अपने पट्टियों के साथ मोड़ो यात्रा करने के लिए पैंट को गुना करने का सबसे आसान विकल्प है बस के साथ खड़ी गुना यह रणनीति पट्टियों के साथ पैंट के लिए सर्वश्रेष्ठ है पैंट के कमरबंद के साथ ऊर्ध्वाधर सिलवटों कपड़े में सिलना कर रहे हैं। सिलवटों के साथ अनुलंब रूप से मोड़ो यदि आपके पैंट में उन्हें हैं। इस तरह, लंबा, ऊर्ध्वाधर झुर्रियां इस्त्री के परिणाम की तरह दिखाई देंगी, भले ही पैंट तह करना झुर्रियां पैदा करे।
    • इसी तरह, आप अधिक जगह बचाने के लिए अर्ध में पैंट खड़ी कर सकते हैं।
  • यात्रा शीर्षक के लिए एक यात्रा का शीर्षक चरण 10



    2
    अंतरिक्ष को बचाने के लिए अपनी पैंट को रोल करें तह पैंट के महान नुकसान में से एक ही खड़ी है कि कई सूटकेस इतने बड़े नहीं हैं जितने पैंट के पूरे पैरों को फैलाने के लिए यदि आपके पास एक अंतरिक्ष सीमा है, तो अपनी पैंट को रोल करने का प्रयास करें। आधे में पैंट खड़ी कर लें और उन्हें फ्लैट, साफ सतह पर रखें। नीचे से शुरू करो और एक तंग बंडल बनाने के लिए पैर ऊपर रोल करें। यह सूटकेस में अन्य कपड़ों के साथ पैंट के न्यूनतम सतह क्षेत्र को उजागर करके और झुर्रियां रोकता है जिससे उन्हें अपेक्षाकृत कम जगह ले जाती है।
  • Video: #TANAFORPRISON

    छवि का शीर्षक टाइप करें एक यात्रा के लिए यात्रा चरण 11
    3
    सावधानी से क्षैतिज रूप से मोड़ो यदि आप कर सकते हैं, तो आप ड्रेस पैंट में क्षैतिज रूप से तंग नहीं करना चाहेंगे, क्योंकि यह झुर्रियों को बनाने में योगदान दे सकता है जिसे इस्त्री के परिणाम के रूप में नहीं देखा जा सकता है। हालांकि, अगर यदि आप पैंट क्षैतिज रूप से गुना करते हैं (उन्हें खड़ी होने के बाद), तो आप वही नियमों का पालन करके झुर्रियों को कम कर सकते हैं जो सूट के बोरों के लिए वर्णित थे। पैंट के ऊपर केवल मुड़ा हुआ और फ्लैट आइटम रखें, यदि संभव हो तो बैग के अंदर उन्हें रखें, और इसी तरह।
  • पैंट को क्षैतिज रूप से जोड़ा जाने के लिए एक महान विचार उन्हें एक जोड़ बैग के बीच में रखना है। इससे उन्हें थैली और थैले के फ़्लिप किए गए कपड़े की सुरक्षा मिलती है।
  • भाग 3
    एक कॉलर के साथ एक शर्ट मोड़ो

    छवि का शीर्षक टाइप करें एक यात्रा के लिए यात्रा चरण 12
    1
    शर्ट को बटन दबाएं और इसे एक सपाट सतह पर फ़्लिप किया गया। आपके पास सभी बटन बटन नहीं हैं, बस बंद शर्ट के सामने रखने के लिए पर्याप्त है। फिर, शर्ट नीचे फ्लैट सामग्री के साथ जगह और इसकी आस्तीन बढ़ाया।
    • यदि आपके पास अतिरिक्त सूखी सफाई बैग हैं, तो आप एक शर्ट के पीछे के बीच में रख सकते हैं। यह शर्ट खुद के खिलाफ कसने से बचाता है, जबकि यह तुला है, जो झुर्रियों की संभावना कम कर देता है।
  • छवि का शीर्षक टाइप करें एक यात्रा के लिए यात्रा चरण 13

    Video: Foods to Try in Taiwan (台灣)

    2
    शर्ट के किनारों को अंदर की तरफ मोड़ो। शर्ट के किनारों को आस्तीन की लगभग लंबाई तक लाने के लिए शर्ट के पीछे दो ऊर्ध्वाधर परतें करें। शर्ट के किनारों को बढ़ाएं ताकि वे समांतर और समांतर हो।
  • छवि का शीर्षक टाइप करें एक यात्रा के लिए यात्रा चरण 14
    3
    आस्तीन नीचे और नए किनारों के साथ मोड़ो। फिर, प्रत्येक आस्तीन लें और इसे नीचे गुना करें ताकि यह शर्ट के जोड़ किनारों के साथ संरेखित हो। आस्तीन के किनारों को लगभग आस्तीन के नए बाहरी किनारों के साथ गठबंधन किया जाना चाहिए और आस्तीन की सामग्री के किनारे के साथ जो अंदर की ओर झुका हुआ है। मामूली व्यवस्था करें, कपड़े जितनी ज़्यादा जरूरी हो उतना आवश्यक न हो जब तक कि यह पूरी तरह से लाइन नहीं हो।
  • इस बिंदु पर, अंगूठे का एक अच्छा नियम यह है कि शर्ट के कंधों को छोटा किया जाना चाहिए ताकि गर्दन के एक तरफ केवल दो या पांच सेंटीमीटर या सामग्री का एक या दो इंच बचे रहे।
  • यात्रा शीर्षक के लिए यात्रा का एक तरीका शीर्षक चरण 15
    4
    शर्ट को पैक करने पर विचार करें बस पोशाक पैंट की तरह, लंबे, ऊर्ध्वाधर सिलवटों पोशाक शर्ट में बेहतर है कि एक क्षैतिज फैशन में गुना की तुलना में। उपरोक्त सिलवटों को शर्ट इस्त्री करते समय बनने वाले उन सदृश बना सकते हैं, जबकि बाद में अक्सर यह है कि यह क्या है से ज्यादा कुछ नहीं है। इस वजह से, आप शर्ट जगह कर सकते हैं अब अगर सूटकेस के अंदर जगह है, तो अगले गुना के इंतजार के बजाय।
  • अपने वर्तमान स्थिति में शर्ट को रखने के लिए एक बैग का उपयोग करें यदि आपके पास एक बड़ा हिस्सा है अन्यथा, आप बैग के अंदर शर्ट के निचले हिस्से को समूह के रूप में बांट सकते हैं क्योंकि इस भाग को बैग से कवर किया जाएगा। यह महत्वपूर्ण नहीं है कि आपके पास कोई एकल शिकन न हो
  • Video: गुजरात के मांडवी में कैसे बनते हैं जहाज़? | Mandvi | Gujarat Elections 2017

    यात्रा शीर्षक के लिए यात्रा का एक तरीका शीर्षक चरण 16
    5
    शर्ट क्षैतिज आधा में मोड़ो। ऐसा करें यदि आपके सूटकेस में अपनी शर्ट को आधे में तब्दील करने के लिए पर्याप्त जगह नहीं है या यदि आप झुर्रियों के बारे में चिंता न करें तो तह करें। शर्ट (आस्तीन सहित) के निचले किनारे को पकड़ो और इसे कंधे की ओर ले जाएं शर्ट ओवर चालू करें आपको गर्दन और बटन केंद्रित के साथ एक अच्छा और साफ वर्ग मिलना चाहिए।
  • सूखी सफाई बैग आपकी शर्ट को खुद के खिलाफ कसने से बचाएगा यदि आप इस विधि की शुरुआत में शर्ट के बीच में डालते हैं। इसी तरह, आप जोड़ की शर्ट के दो हिस्सों के बीच एक फ्लैट कार्डबोर्ड को स्लाइड करके एक समान प्रभाव प्राप्त कर सकते हैं।
  • यात्रा शीर्षक के लिए यात्रा का एक तरीका शीर्षक चरण 17
    6
    एक बैग में शर्ट रखो एक सूखी सफाई बैग या एक ज़िपित बैग में जोड़ शर्ट रखें और इसे बंद करें जैसा कि ऊपर बताया गया है, आप एक सुरक्षात्मक बुलबुला बनाने के लिए बैग में एक छोटी सी हवा में जाल लगा सकते हैं जो सूटकेस में कपड़ों को शर्ट से कसने से रोकने में मदद कर सकता है।
  • यात्रा शीर्षक के लिए यात्रा का एक तरीका शीर्षक चरण 18
    7
    सूटकेस में शर्ट रखें सुनिश्चित करें कि शर्ट सूटकेस पर है और यह कि चीजें भारी या कठिन नहीं हैं शीर्ष पर आदर्श यह है कि शर्ट फ्लैट और गुना वस्त्रों से घिरा नहीं है।
  • जब आप अपने गंतव्य पर आते हैं, सूटकेस खोलें और अपनी शर्ट का निरीक्षण करें कि यह देखने के लिए कि कोई झुर्रियां नहीं हैं शर्ट लटका या तुरंत इसे तस्वीर।
  • युक्तियाँ

    • सूट के पैंट को ध्यान से रोल करके उन्हें मोड़ो। यह झुर्रियों को रोक देगा जो आमतौर पर तह की परंपरागत तरीके से होती हैं।
    • यदि संभव हो तो, अपने सूट को एक परिधान बैग में लें। कई सामान कंपनियां कुछ ऐसे कपड़े बनाती हैं जो लुढ़का होती हैं और व्यवसाय यात्राएं के लिए आदर्श होती हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सूटकेस
    • सूट जैकेट
    • प्लास्टिक बैग और सूखी सफाई
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com