ekterya.com

कैसे एक अंधेरे लिपस्टिक लागू करने के लिए

अंधेरे और कामुक होंठ नाटकीय मेकअप के लिए एकदम सही सामान हैं भले ही आप एक रात के लिए एक साहसी श्रृंगार बनाते हैं या बस कुछ नया, अंधेरे लिपस्टिक की कोशिश करना चाहते हैं उत्कृष्ट हो सकता है। यदि आप इस शैली को पहनना चाहते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे अपरिवर्तनीय रूप से लागू करें सबसे साहसी टन से भयभीत मत हो - कुछ सरल युक्तियों और युक्तियों के साथ, आप अंधेरे लिपस्टिक को लागू कर सकते हैं जैसे कि आप एक अनुभवी मेकअप कलाकार हैं

चरणों

विधि 1
होंठ तैयार करें

1
अपने होंठ उबालें यदि आपके होंठ टूट रहे हैं या ढीले, लिपस्टिक अनियमित और ढेलेदार लग सकता है इस से बचने के लिए, होंठ को छूटने से पहले यह सुनिश्चित कर लें कि वे लिपस्टिक लागू करने से पहले नरम हैं। आप एक सौंदर्य स्टोर में एक होंठ छील खरीद सकते हैं या आप एक का उपयोग कर सकते हैं यह विधि स्वयं को करने के लिए. नरम अपने होंठ हैं, और भी अधिक आप अपने लिपस्टिक लागू कर सकते हैं
  • 2
    थोड़ा होंठ बाम लागू करें होठों को उखड़ने के बाद, आप होंठ बाम की एक पतली परत के साथ अपनी नरमी बढ़ा सकते हैं। इस तरह, आप अपने होंठ नम रख देते हैं और काले रंग समान रूप से और समान रूप से स्लाइड करेंगे। होंठ बाम को लागू करें और दो मिनट तक प्रतीक्षा करें, जबकि होंठ इसे अवशोषित करते हैं।
  • डार्क लिपस्टिक चरण 3 को लागू शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: Lipstick Tutorial - जाने लिपस्टिक लगाने का सही तरीका | How To apply Lipstick Perfectly

    लिपस्टिक लागू करने से पहले अपने दांतों को ब्रश करें यह सीधे लिपस्टिक के आवेदन से संबंधित नहीं है, लेकिन यह एक मौलिक कदम है। आप सभी कामों को खराब किए बिना लिपस्टिक लागू करने के बाद अपने दांतों को ब्रश करने में सक्षम नहीं होंगे। ब्रश करने का विकल्प एक विकल्प नहीं है, क्योंकि आप इस साहसी लिपस्टिक से अपने मुंह पर ध्यान आकर्षित करेंगे और बुरा सांस भी सुखद नहीं है, इसलिए अपने दांतों को ब्रश करने से पहले शुरू करें।
  • विधि 2
    लिपस्टिक लागू करें

    Video: बेस्ट मेकप कैसे करें HOW TWO DO BEST MAKEUP FOE LOOKING BEAUTIFUL तीन चीजो से अच्छा मेकप कैसे करें

    Video: ऐसे लगाएं MATTE लिपस्टिक | How to apply Matte Lipstick PERFECTLY; Watch here | Boldsky

    डार्क लिपस्टिक चरण 4 लागू शीर्षक वाली छवि
    1
    लिपस्टिक लागू करने के लिए एक होंठ ब्रश का उपयोग करें एक अंधेरे लिपस्टिक को लागू करने के लिए, आपको इसे सटीकता से करना चाहिए होंठ पर सीधे बार पार करने के बजाय, इसे लागू करने के लिए एक छोटा ब्रश का उपयोग करना बेहतर होता है। आप किसी भी सौंदर्य प्रसाधन की दुकान या सौंदर्य उत्पादों में इन प्रकार के ब्रश खरीद सकते हैं।
  • 2
    होंठों के प्राकृतिक आकार के बाद अंधेरे लिपस्टिक लागू करें ब्रश के साथ, प्राकृतिक लाइन के अंदर ध्यान से अपने होंठों को रंग दें होंठ को और अधिक प्राकृतिक बनाने के लिए, होंठ के बीच में उत्पाद को लागू करें और फिर इसे बाहर फैलाएं ताकि किनारों पर पहुंचने पर हल्का हो।



  • 3
    होंठ पर पाउडर की एक हल्की परत को लागू करें। लिपस्टिक की एक परत लगाने के बाद, अपने होंठ पॅट करने के लिए ऊतक का उपयोग करें। फिर, अपनी उंगलियों के सुझावों के साथ, अपने होंठ पर एक पारदर्शी या त्वचा के रंग का पाउडर लागू करें इस तरह, आप लिपस्टिक की पहली परत को ठीक कर लेंगे और दूसरा परत कुछ का पालन करेंगे।
  • डार्क लिपस्टिक चरण 7 को लागू शीर्षक वाली छवि
    4
    लिपस्टिक के दूसरे कोट को लागू करें दूसरी परत आपको यह सुनिश्चित करने में मदद करेगी कि लिपस्टिक पूरे दिन या सारी रात तक रहता है। होंठ ब्रश का प्रयोग पहले ब्रश के रूप में उसी तरह लागू करने के लिए करें। काम की जाँच करें और सुनिश्चित करें कि यह एकदम समान लग रहा है।
  • यदि आप चाहें, तो आप एक ही रंग के एक जहाज के साथ अपने होंठ चित्रित कर सकते हैं। यह होंठों के किनारे को बेहतर करेगा और परिभाषित करेगा।
  • एक और विकल्प होंठ और त्वचा के बीच के किनारे को पूरा करने के लिए मुंह के चारों ओर एक छोटे से ब्रश के साथ एक छिपाने वाले को लागू करना है
  • विधि 3
    लिपस्टिक चुनें

    डार्क लिपस्टिक चरण 8 को लागू शीर्षक वाली छवि
    1
    एक लिपस्टिक चुनें जो आपकी त्वचा के स्वर को संतुलित करता है यह एक सामान्य नियम है कि आपको सबसे अच्छा सूट करने वाले अंधेरे लिपस्टिक के विकल्प को कम करना है यदि आपके पास एक ठंडा टोन है, तो आपको उसे गर्म रंग लिपस्टिक के साथ संतुलित करना चाहिए यदि आपके पास एक गर्म स्वर है, तो एक शांत रंग लिपस्टिक चुनें
    • यदि आपको नहीं पता कि आपकी त्वचा की टोन क्या है, तो उसे पहचानना सीखें यहां.
    • यदि आप किसी सौंदर्य प्रसाधन की दुकान में खरीदते हैं, तो रंग चुनने में सहायता के लिए पूछने से डरो मत।
  • डार्क लिपस्टिक चरण 9 को लागू शीर्षक वाली छवि
    2
    चमकदार या मैट फिनिश के बीच चुनें आम तौर पर, मैट शेड्स दिन मेकअप के लिए बेहतर होते हैं और उज्ज्वल रंग रात के लिए आरक्षित होते हैं। एक काले और बोल्ड रंग के साथ, यह संभव है कि दिन के उजाले के साथ अतिरिक्त चमक बहुत नाटकीय दिखती है - हालांकि, ये नियम हमेशा टूटा जा सकता है आप जो पसंद करते हैं उसे चुनें
  • डार्क लिपस्टिक चरण 10 लागू करें शीर्षक वाली छवि
    3
    इसे खरीदने से पहले लिपस्टिक का रंग टेस्ट करें। यह हमेशा संभव नहीं है, लेकिन अगर आप ऐसा कर सकते हैं तो लाभ उठाएं। यदि आप किसी सौंदर्य प्रसाधन की दुकान पर खरीदते हैं, तो आपको एक परीक्षण बार मिलेगा। लिपस्टिक को लागू करने और दर्पण में खुद का परीक्षण करने के लिए एक स्वाब का उपयोग करें। सही रंग आपके रंग को रोशन करना चाहिए। अपना समय ले लो और उस रंग की तलाश करें जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है।
  • परीक्षक के किसी भी क्षेत्र में झाड़ू को पास करें जो रोगाणुओं से बचने के लिए छुआ नहीं दिखता है।
  • युक्तियाँ

    • आपके साथ लिपस्टिक लें यदि आप कुछ खा या पीते हैं तो आपको इसे पुन: लागू करना पड़ सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com