ekterya.com

कैसे eyelashes करने के लिए एक पंख वाली शैली देने के लिए

जब आप एक नाटकीय आंख मेकअप की कल्पना करते हैं, शायद आप जिस चीज की कल्पना करते हैं वह छाया की एक साहसिक और एक सटीक और तीव्र चित्रण है। के रूप में eyelashes के लिए, वे आम तौर पर बड़े और भारी देखो की उम्मीद कर रहे हैं हालांकि, आप उन्हें पंखों वाली शैली बनाकर और भी अधिक नाटकीय बना सकते हैं जो आपकी आंखें बड़ी और अधिक उज्ज्वल दिखती हैं। पंखों वाला चित्रण के साथ, पंखों वाला झिल्ली एक सुंदर फैन प्रभाव पैदा कर सकता है जो आंखें खोलता है और ध्यान खींचती है।

चरणों

विधि 1
काजल का उपयोग करें

डू विंगेड आईलेशस स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1
आंख मेकअप के बाकी हिस्सों को लागू करें छाया और आईलिनर लागू करना बेहतर है टैब के साथ काम करने से पहले यदि आप इसे बाद में करते हैं, तो संभव है कि आप टैब को स्थानांतरित करें और पंख वाले प्रभाव को बर्बाद करें। इसलिए, अंत में अपने पलकों को हमेशा आकार दें, जैसे कि शैली को अंतिम स्पर्श देना।
  • डू विंगेड इलैशस स्टेप 2 नामक छवि
    2

    Video: Groom Your Eyebrows To Make Deep Set Eyes Look Stunning

    अपने पलकों को हँसते हैं उत्पाद को लागू करने के लिए शुरू करने से पहले, कर्ल के लोहे के साथ अपनी आंखों के झुंड को मात्रा देना और कर्ल करना महत्वपूर्ण है। कर्लिंग आयरन के साथ आंखों के आधार दबाएं हैंडल को दृढ़ता से दबाएं और इसे करीब 5 सेकंड तक पकड़ लें। फिर, थोड़ा रिहाइए और दबाव के पुन: लागू करने के लिए कर्ल को टैब्स के मध्य में स्लाइड करें। टिप्स पर एक बार फिर दोहराएं।
  • आप जांच सकते हैं इस अनुच्छेद कैसे अपने lashes कर्ल के बारे में अधिक जानने के लिए
  • डू विंगेड आईलीशेज स्टेप 3 नामक छवि
    3
    काजल लागू करें सौभाग्य से, आपको इस शैली को बनाने के लिए किसी भी प्रकार की नई या विशेष मस्करा की ज़रूरत नहीं है। बस अपने पसंदीदा का उपयोग करें Applicator में थोड़ा उत्पाद लोड करें और इसे हमेशा की तरह उपयोग करें।
  • Eyelashes के आधार पर शुरू करो, applicator थोड़ा wiggling के रूप में आप सुझावों की ओर बढ़ गांठों को छोड़ने के बिना उत्पाद की एक भी राशि लागू करना सुनिश्चित करें
  • एक बार जब आप पहली मुखौटा परत को लागू करते हैं, तो आपको पंखों वाला प्रभाव बनाना शुरू करना होगा। आवेदक को ऐसे तरीके से ले जाएं कि आप आँख के बाहरी आधे भाग पर उत्पाद को ध्यान में रखते हैं। जैसा कि आप eyelashes के आधार से applicator विचलित, उन्हें आंख के बाहरी छोर की ओर थोड़ा सा खींचें।
  • मुखौटा सूखने के बाद, पलकें पंख वाले शैली को बनाए रखेंगे
  • सामान्य के रूप में आंख के भीतर के अंत पर मुखौटा लागू करें पंखों वाला प्रभाव बढ़ाने के लिए, आंखों के बाहरी छोर पर दो-तीन परतें आंखों के ऊपर और केवल एक ही अंतराल पर उन लोगों के लिए लागू करें।
  • डू विंगेड पलकें शीर्षक वाली छवि 4 चरण
    4
    आँखों के लिए ब्रश के साथ अपनी आंखों को अलग करें चूंकि यह विचार अलग-अलग दिशाओं में बांधा गया है और उत्पाद के कई परतों को लागू किया जाता है, इसलिए मुखौटा गांठ बनाने में आसान है। इसे टालने के लिए, मास्क लगाने से पहले एक साफ और सूखी बरौनी ब्रश के साथ संयोजन करना एक अच्छा विचार है सावधानी से किसी भी गांठ को हटा दें और आँखों के बाहरी छोर तक उन्हें निर्देशित करते समय आंखों को अलग करने पर ध्यान केंद्रित करें।
  • आप किसी भी सौंदर्य उत्पादों की दुकान पर एक ब्रश ब्रश प्राप्त कर सकते हैं।
  • विधि 2
    झूठी पलकें रखो

    डू विंगेड पलकें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1



    झूठी पलकें आएँ अगर आपने कभी पलकों को नहीं खरीदा है, तो यह एक भारी काम की तरह लग सकता है इस तकनीक के लिए, विचार आंख के बाहरी आधे, या आधा टैब के लिए विशेष टैब खरीदना है। यह संभव है कि वे पैकेजिंग में अजीब लग रहे हों, क्योंकि वे केवल छोटी स्ट्रिप्स हैं जो पूरे आंख को कवर नहीं करते हैं। जिस शैली पर आप बनाना चाहते हैं, उस पर निर्भर करते हुए, आप लंबे समय तक अंधेरे लेश या लघु और अधिक प्राकृतिक झपकी खरीद सकते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आप भी पलकों के लिए गोंद खरीदते हैं। आप एक उत्पादक या सौंदर्य उत्पादों के स्टोर में दोनों उत्पाद प्राप्त कर सकते हैं।
    • यदि आपको बाहरी आधे के लिए टैब नहीं मिलते हैं, तो आप हमेशा पूर्ण टैब खरीद सकते हैं और उन्हें कट कर सकते हैं।
  • डू विंगेड पलकें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    2
    आप चाहते हैं कि सभी आंख मेकअप लागू करें छाया और आईलिनर पर डाल देना बेहतर है झूठी पलकें लगाए जाने से पहले यदि आप बाद में इन उत्पादों को लागू करने की कोशिश करते हैं, तो वे बार-बार दाग सकते हैं, जिससे उन्हें कम परिभाषित और हड़ताली दिखाई देगा। केक पर चेरी के रूप में उन के बारे में सोचो, जहां केक आपका पूरा मेकअप है
  • आप एक कर सकते हैं रेखांकित पंखों वाला अपने पंखों वाला लैश बढ़ाने के लिए
  • डू विंगेड पलकें शीर्षक वाली छवि 7
    3
    अपने lashes कर्ल और मास्क लागू करें झूठी आंखों के झड़ने को लागू करने से पहले, यह आपके प्राकृतिक आंखों को कर्ल लगाने और उन्हें मुखौटा परत देने का एक अच्छा विचार है। अपना कर्ल ले लो और लगभग 5 सेकंड के लिए दबाव लागू करें आधार में, मध्य में और युक्तियों में प्रक्रिया को दोहराएं। अपने पसंदीदा मुखौटा की केवल एक पतली परत को लागू करने के लिए याद रखें
  • यदि आप अपने प्राकृतिक आंखों को काले रंग में घुमाव और पेंट करते हैं, तो वे झूठे लोगों के साथ बेहतर छलावरण करेंगे।
  • डू विंगेड पलकें शीर्षक वाली छवि चरण 8
    4
    झूठी पलकें को गोंद लागू करें। ऐसा करने के दो तरीके हैं आप इसे बोतल से सीधे आंखों के बैंड में डालना सकते हैं, जो कुछ लाइन गोंद का निर्माण कर सकते हैं। या फिर आप किसी सतह पर थोड़ी सी भी ले सकते हैं और फिर सावधानी से बार-बार के बैंड को पास कर सकते हैं।
  • एक बार जब आप सुरक्षित है कि वहाँ पूरे बैंड गोंद होगा, थोड़ा चिपचिपा और कम तरल जब तक सूखे की अनुमति दी।
  • डू विंगेड पलकें शीर्षक वाली छवि 9
    5
    अपने पलक की बाहरी छोर पर पलकें रखें। एक बार जब गोंद चिपचिपा होता है, तो पलकों को अपनी उंगली से पकड़कर तनावपूर्ण बनाओ। फिर, सावधानी से, बाहरी छोर पर टैब की रेखा पर टैब रखें। आप इसे करने के लिए अपनी उंगलियों या क्लैंप का उपयोग कर सकते हैं
  • एक बार जब आप यह सुनिश्चित कर लें कि टैब्स सही जगह पर हैं, तो उन्हें पलकों के आधार के खिलाफ दबाएं
  • डू विंगेड पलकें शीर्षक वाली छवि 10

    Video: Full Face of First Impressions | Roxette Arisa

    6
    उन्हें मिश्रण करने के लिए ब्रश का प्रयोग करें। यह महत्वपूर्ण है कि आप यह सुनिश्चित करें कि झूठी आंखों और प्राकृतिक झलक एक साथ आते हैं। यदि आप चाहें, तो आप एक और अधिक तीव्र नज़र डालने के लिए मस्कारा की एक और परत को लागू कर सकते हैं और यह सुनिश्चित कर लें कि सबकुछ ठीक मिक्स हो। बाहरी छोर पर इन झूठी पलकों के साथ, आप एक सुंदर पंखों वाला शैली अपनी आँखें बड़ा और उज्ज्वल देखो कर देगा कि मिल जाएगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com