ekterya.com

अपनी आंखों को एक साथ और अधिक देखने के लिए कैसे करें

अगर आपकी आँखों के बीच की दूरी प्रत्येक आंख की लंबाई से अधिक लंबी है, तो आपके पास अलग-अलग आंखें हैं। बधाई! आप प्रतिष्ठित जैकी ओनासिस, प्रभावशाली मिशेल पैफ्फ़ेफ़र और कई अन्य लोगों के रैंक में शामिल हो गए हैं। हालांकि अलग-अलग आँखें सुंदर हैं, कुछ लोगों को उनकी आंखों के बीच की दूरी को कम करने में रुचि हो सकती है। सामूहीकरण, रणनीतिक श्रृंगार और चापलूसी के केश विन्यास के कुछ युगों के साथ, आप अपनी आंखों को एक साथ और अधिक देख सकते हैं।

चरणों

भाग 1
छाया और आकृति का उपयोग करें

मेक आइज़ को शीर्षक वाला चित्र क्लोजर एक साथ चरण 1
1
अपने पलक पर पूर्व-आधार लागू करें अपनी आँखों में किसी भी उत्पाद को लागू करने से पहले, पूर्व-आधार लागू करना महत्वपूर्ण है। प्री-फाउंडेशन मेकअप आपके श्रृंगार के लिए एक समान नींव बनाता है और यह सुनिश्चित करता है कि उत्पाद पूरे दिन जगह पर बने रहें। यदि आप अपनी आँखों के बीच की जगह को कम करने के लिए श्रृंगार लागू करने के लिए समय बिताने जा रहे हैं, तो अच्छी नींव के साथ शुरू करना काफी महत्वपूर्ण है।
  • आप अपनी स्थानीय फार्मेसी या स्थानीय सौंदर्य दुकान पर मेकअप आधार खरीद सकते हैं।
  • 2
    अपनी पलक पर एक प्राकृतिक छाया और क्रीज के लिए एक गहरा छाया लागू करें। आधार रंग के लिए, काफी स्पष्ट छाया से बचने और त्वचा की छाया के करीब कुछ चुनना महत्वपूर्ण है। पूरे कोने से अंदरूनी कोने से पूरे रंग के रंग को लागू करने के लिए छाया ब्रश का उपयोग करें। एक संकीर्ण ब्रश का उपयोग करते हुए आप क्रीज में चुनी गई सबसे गहरी स्वर को मिलाएं। फिर, कोने से कोने तक जाएं क्योंकि आप चाहते हैं कि आपकी आंखें एक साथ एक साथ दिखें, यह न करें कि मिश्रण बहुत ही आंखों से भरा हुआ है। बाहरी कोने पर बंद करो साथ ही, पूरे उत्पाद को आंतरिक कोने में ले जाना सुनिश्चित करें।
  • अपने पलक रंग के रंग के लिए, चांदी की सफेद रंग की तरह आंखों की छाया से बचें, और बदले में भूरे रंग, गुलाबी, हरे रंग या किसी भी अन्य रंग की आप चाहते हैं।
  • 3
    अपनी नाक के पुल कंटूर अलग-अलग आँखों वाले लोग कभी-कभी नाक के एक व्यापक या सपाट पुल होते हैं जो आँखों के बीच की दूरी को बढ़ाती है। यदि आप अपनी आंखों को एक साथ दिखाना चाहते हैं, तो आप एक समोच्च के साथ अपनी नाक के आयाम और गहराई जोड़ सकते हैं। आपको बस एक छोटा ब्रश मिश्रक और एक अंधेरे समोच्च पाउडर की आवश्यकता है, जिसे आप एक फार्मेसी या सौंदर्य स्टोर में खरीद सकते हैं।
  • अपने ब्रश को धूल में डुबाना और अतिरिक्त धूल हटा दें। आप जो चाहते हैं वह आपकी नाक के समोच्च रूप से प्राकृतिक देखने के लिए है, इसलिए बहुत अधिक उत्पाद लागू करने से बचें
  • नाक के माध्यम से दो पंक्तियों में पाउडर को लागू करें, आंखों से नाक में जाकर। करीब लाइनें हैं, छोटी और पतली आपकी नाक देखेंगे।
  • समोच्च लाइनों को अच्छी तरह से मिलाएं ताकि वे अंधेरे और अप्राकृतिक नहीं लगते। एक शराबी ब्रश और अपने पसंदीदा चेहरे का पाउडर पास करके रूपरेखा को नरम करना।
  • भाग 2
    रूपरेखा, eyelashes और भौहें परफेक्ट

    1
    टैब की संपूर्ण रेखा को दिखाता है कई मेक-अप ट्यूटोरियल्स में, आपको आइलैश की पूरी ऊपरी रेखा और आंखों के निचले रेखा के बाहरी आधे को चित्रित करने की सलाह दी जाएगी। हालांकि, अगर आपकी आँखें अलग हो जाती हैं, तो ऊपर और नीचे की पंक्ति को पूरी तरह से चित्रित करते हुए आपकी आंखों को एक साथ और अधिक देख सकते हैं। अंदर के कोने से शुरू करो और ध्यान से देखें। जब आप बाहर निकलते हैं, रेखा की मोटाई घट जाती है। अंदर के कोने पर मोटा रूपरेखा बनाकर, आँखें एक साथ करीब दिखेंगी।
  • मेकअप अपनी आंखों को देखने के साथ चित्र एक साथ कदम चरण 5

    Video: आँखों की सुंदरता बढ़ाने के लिए आँखों को चाहिए थोड़ी- सी देखभाल , EYES BEAUTY .

    2



    चित्रित की "पंखों" को कम करें कुछ मेकअप गुरु अलग-अलग आंखों वाले लोगों को लंबे पंखों या बिल्ली की आँखों से चित्रण से बचने के लिए सलाह देते हैं। अपनी आँखों के बाहर उत्पाद जोड़कर, आप आँखों को अलग दिख सकते हैं। हालांकि, यदि आप पंख वाले एक आलिलिनर का उपयोग करना चाहते हैं, तो आप इसे कर सकते हैं। यदि आप अपनी आंखों को एक साथ देखने की कोशिश करते हैं, तो बस पंखों को छोटा रखें
  • यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति हैं जो पंखों के साथ चित्रित आँख पहनना पसंद करते हैं, लेकिन अपनी आँखों के बीच की दूरी को कम करना चाहते हैं, तो पलकों के निचले रेखा पर, पलकों में उल्टा बनाने की कोशिश करें एक फ्लैट आईलिनर ब्रश और अपने पसंदीदा जेल आईलिनर को पकड़ो। बाहरी कोने पर प्रारंभ करें, जिस तरह से आप सामान्य रूप से करते हैं, आपके लाइन टैब पर आईलिनर गुजरते हैं। हालांकि, आंतरिक कोने की रूपरेखा को घुमाने के बजाय, उसे बाहर खींचें दूसरे शब्दों में, आंतरिक रूपरेखा सीधे आंतरिक कोने में ऊपर की तरफ घुमाए जाने के बजाय आपकी नाक पर सीधे विस्तारित होनी चाहिए।
  • मेकअप अपनी आंखों को देखने के साथ मिलकर छवि क्लोजर एक साथ चरण 6
    3
    अपने टैब को चालू में कर्ल करें अपनी मस्करा को लागू करने से पहले, कर्ल बरौनी के साथ अपने लेश को कर्ल करें हालांकि, जैसा कि आप सामान्य रूप से अपने कर्लर को दबाए जाने के बजाय, अपने कर्ल को थोड़ी सी कोण पर अपने नाक पर रखें। यह पहली बार में थोड़ा अजीब महसूस कर सकता है, लेकिन यह एक बड़ा अंतर बना सकता है। अंतराल के टैब को झुककर, आप अपनी आँखें एक साथ और एक साथ देखेंगे।
  • एक बार जब आप अपने lashes घुमावदार कर देते हैं, तो मस्करा लागू करें अपने lashes के आधार पर शुरू करो और मस्कारा आवेदक को छोर तक ले जाएं, अपने लेश को उसी कोण पर खींचें, जो आप रसीस्ट करते हैं।
  • Video: यूं बचिए आंखों की बीमारियों से

    मेकअप अपनी आंखों को देखने के साथ एक साथ देखो चरण 7
    4
    आइब्रो को आंतरिक कोनों की तरफ बढ़ाएं। अपनी आँखों के बीच की जगह को कम करने का एक आसान तरीका उन लोगों के लिए अपनी भौहें का विस्तार करना है। अपने पसंदीदा भौं पेंसिल, पाउडर या जेल का प्रयोग करके, अपने भौहों को अंदर की तरफ बढ़ा दें। इसे ज़्यादा नहीं करने के लिए सावधान रहें, वरना यह अप्राकृतिक दिखाई देगा। बाल की नकल करने के लिए शॉर्ट, कोमल स्ट्रोक का उपयोग करें, और भौं की पूंछ का विस्तार न करें।
  • भाग 3
    अपने बालों को स्टाइल करें

    मेकअप अपनी आंखों को देखने के साथ चित्र एक साथ कदम चरण 8
    1
    एक बैंग का उपयोग करें अगर आपने आँखों को अलग कर लिया है, तो आपके पास फ्रिंज के लिए सही विशेषताओं हैं। सीधे फंसे चेहरे के केंद्र पर ध्यान आकर्षित करते हैं, जिससे आपकी आँखें एक साथ अधिक दिखती हैं। लंबे समय तक फ्रिंज भी त्वचा की मात्रा को कम करता है जो आँखों के बीच और आसपास दिखाया जाता है, उन्हें कम अलग होने का भ्रम दे।
  • मेकअप अपनी आंखों को देखने के साथ एक साथ देखो चरण 9
    2
    अपने चेहरे का "फ्रेम" करने के लिए अपने बाल का उपयोग करें तंग पीछे के केश अपनी आंखों पर ध्यान आकर्षित कर सकते हैं और उन्हें अलग-अलग देख सकते हैं इसके बजाय, अपने चेहरे पर अपने बालों को गिरने दें। लहरें, कर्ल, परतें और गंदा किस्में आपके सिर के चारों ओर की मात्रा जोड़ने के लिए एकदम सही तरीके हैं, जिससे आपकी आँखें केंद्र में एक साथ मिलती हैं। यदि आप आग्रह करते हैं कि एक हेअरस्टो का उपयोग करना है, तो कुछ ढीले किस्में को छोड़ दें या पक्ष अलग करें आंखों के बीच की दूरी को थोड़ा कम कर सकते हैं।
  • अपनी आंखों को देखने के साथ चित्र के साथ एक साथ देखो चरण 10
    3
    पार्श्व व्यापक शैलियों के साथ प्रयोग करें यदि आपके पास पहले से एक विस्तृत चेहरा है और अपने चेहरे के दोनों ओर अपने बालों के साथ और अधिक चौड़ाई नहीं जोड़ना चाहते हैं, तो पक्ष व्यापक शैलियों हो सकता है कि आप क्या चाहते हैं। इसका इस्तेमाल सामयिक और औपचारिक बैठकों के लिए किया जा सकता है, और यह बहुत गोल न किए बिना आपके चेहरे के आसपास बहुत मात्रा और रुचि जोड़ सकता है अपने बालों को एक ढीली रोटी या एक तरफ एक तरफ चुनने की कोशिश करो, जिससे आपके चेहरे के चारों ओर छोटे किस्में फेंक दें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com