ekterya.com

गंजापन को कैसे छिपाएंगे

क्या आप गंजे प्राप्त करना शुरू कर रहे हैं और आप इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं? गायब होने वाली हेयरलाइन को छिपाने के लिए कुछ विकल्प हैं।

चरणों

दाढ़ी-अपने सिर-चरणीय-01.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
छवि शीर्षक से शिव अपना सिर चरण 01
1
अपने सिर को दाढ़ी इस तथ्य को छिपाने का एक अच्छा तरीका है कि आप गंजे जा रहे हैं कि गंजे हो यह संभव है कि यह महिलाओं के लिए एक अच्छा विकल्प नहीं है, लेकिन पुरुषों के लिए, गंजापन क्या फैशनेबल है!
  • अपने सिर को पूरी तरह से दाढ़ी और इसे इस तरह रखें किसी को भी नहीं पता होगा कि क्या आप वास्तव में गंजे हो रहे हैं या यदि आप इस तरह अपने सिर की तरह करना चाहते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने गंजा सिर की उचित देखभाल करते हैं। जब आप बाहर जाते हैं तो आपको सनस्क्रीन पर डालना होगा और संभवतः आपको अपना शैम्पू बदलना होगा।
  • Video: मैं कट और अपने खुद के बाल गंजापन को छिपाने के लिए शैली।

    पहनें-टोपी-चरणीय-02.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक वाला पहिया टोप चरण 02
    2
    हर दिन अपने सिर को कवर करने के लिए टोपी या अन्य सहायक का उपयोग करें यह मुश्किल हो सकता है, क्योंकि जब आप कहीं प्रवेश करेंगे तब अंततः इसे दूर करना होगा पुरुषों के लिए एक अच्छा विकल्प हैट पहनना है - जबकि टोपी और टोपी महिलाओं के लिए अच्छे विकल्प हैं।
  • आगे बढ़ें-बैक-बाल-चरणीय-03.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि बढ़ती है
    3



    अपने बाल फिर से बढ़ो। कई उत्पाद उपलब्ध हैं जो आपको अपने बाल फिर से बढ़ने में मदद करेंगे। हालांकि, सावधान रहें, कई बाल उपचार सस्ते होते हैं और आपके खोपड़ी को बर्बाद कर सकते हैं।
  • ट्रिम द बैक-टेम्परा-चरणीय-04.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

    Video: कैसे 5 मिनट में आंशिक Alopecia में गंजा खोपड़ी को छिपाने के लिए

    छवि वापस शीर्षक मंदिर ट्रिम करें 04 चरण
    4
    अपने मंदिर से बालों को काट लें, ताकि बाल गायब होने के बावजूद भी हो। यह आपको यह महसूस करता है कि आप अपने सिर का रपट जो गायब हो रहे हैं का सामना कर रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। लोग केवल अपने सिर में अजीब सफेद दीवारों पर हंसमुख होंगे।
  • पहनें-विग-चरणीय-05.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेज का शीर्षक पहना विग चरण 05
    5
    एक विग या विग का उपयोग करें यदि उपर्युक्त सभी विफल हो जाते हैं, तो आप एक टौपी खरीद सकते हैं अक्सर, यह जानना असंभव है कि कोई व्यक्ति टौपी पहन रहा है, लेकिन एक जोखिम है कि यह बहुत स्पष्ट है। अपने प्राकृतिक बालों की तरह लग रहा है कि एक खरीदने की कोशिश करो इसके अलावा, विग्स आसानी से गिर सकता है
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अपने सिर दाढ़ी, आपको अपने सिर पर सनस्क्रीन डालना होगा। इसके अलावा, यदि आप सूरज में बहुत समय बिताने की योजना बना रहे हैं, तो आपको टोपी का उपयोग करना होगा।
    • सच्चाई यह है कि संयुक्त राज्य में ज्यादातर पुरुष 50 साल की उम्र में पुरुष पैटर्न की गंजापन के लक्षण पेश करेंगे। यह कुछ प्राकृतिक है, क्योंकि यह मानव शरीर रचना विज्ञान की विशेषता है। इसलिए यह सोचने के लिए बेकार है कि यह एक बीमारी है और सदा के इलाज की तलाश में है। कुछ डॉक्टरों को देखो - उनमें से कई गंजे हैं, इसलिए यदि वे अपनी गंजापन का इलाज नहीं कर सकते, तो आप उन्हें कैसे ठीक करने की उम्मीद करते हैं?
    • अधिकांश लोग एक व्यक्ति को अपनी पहचान कर सकते हैं एक कंघी एक मील दूर आप इस रणनीति के साथ किसी को भी धोखा नहीं देंगे
    • जब ज्यादातर गंजे होते हैं तो ज्यादातर पुरुष अच्छे दिखते हैं, इसके अलावा, गंजापन में साल लग सकते हैं

    चेतावनी

    Video: (कितनी दूर हम अपनी असुरक्षा मास्क करने के लिए जाओ) - तरीके मैं इस तथ्य मैं गंजेपन था छिपाने के लिए किया

    • आपको शायद यह करना होगा सप्ताह में कई बार अपने सिर को दाढ़ी, ताकि लोग यह न खोज सकें कि सच्चाई यह है कि आप गंजे हो जा रहे हैं
    • कई wigs और hairpieces वे आसानी से गिर जाते हैं यदि आप पुश करते हैं, तो उनका उपयोग न करें। आप लोगों को एक विग या टौपी के साथ नहीं देखना चाहते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com