ekterya.com

कैसे अपने घुंघराले fringes stylize करने के लिए

कई घुंघराले बालों वाली लड़कियों का मानना ​​है कि वे बैंग्स पहन नहीं सकते हैं। ठीक है, यह सच नहीं है कि घुंघराले फ्रिंज वास्तव में प्यारा लग सकता है यह आलेख आपको उनका उपयोग करने के कई तरीके दिखाएगा।

चरणों

1
उन्हें अपने स्टाइलिस्ट के साथ अगली नियुक्ति पर काट दें। फैसला लें कि क्या आप किनारे पर फ्रिंज या सामने सब कुछ चाहते हैं। यदि आप इसे स्वाभाविक रूप से उपयोग करने जा रहे हैं, तो सूखे बालों से अपने बालों को काटने के लिए बेहतर है, क्योंकि घुंघराले गीले बाल सूखे के समान नहीं दिखते हैं और आप अपने स्टाइलिस्ट को बता सकते हैं कि आप इसे कैसे चाहते हैं और यह कितनी देर तक बेहतर है। अगर आप इसे सीधे उपयोग करने जा रहे हैं, तो आप इसे गीला कर सकते हैं, लेकिन इसे सीधे और घुंघराले ढंग से इस्तेमाल करने का विकल्प होना अच्छा है।
  • DSC04975_17538.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">छवि शीर्षक DSC04975_17538

    Video: Front face Firming hair layer cut step by step in hindi

    Video: पुरुषों के लिए बाल कटाने 2017-2018 | पुरुषों के बाल कटवाने और केश प्रवृत्ति 2017-2018

    2
    अपनी फ्रिंज शैली करो! यदि आपके पास लहराए हुए बाल हैं, तो प्राकृतिक फ्रिंज या किनारा अपने प्राकृतिक बालों की बनावट के साथ अच्छी तरह मिश्रण करेंगे। यदि आपके पास बहुत घुंघराले बालों हैं तो कुरकुरा फ्रिंज का इस्तेमाल करना बेहतर है, जब तक कि आप सभी बालों पर चबा नहीं करते। सीधे बैंग्स के साथ घुंघराले बाल मजाकिया दिखते हैं
  • घुंघराले




    1. अपने बालों को साफ रखें अपने बालों को गर्म पानी से धो लें और इसे छिड़कें और कुल्ला। एक मॉइस्चराइजिंग कंडीशनर का उपयोग करें, इसे लगभग पांच मिनट या अधिक के लिए बालों में छोड़ दें। नमी को बंद करने और बाल चमकदार बनाने के लिए इसे शांत या ठंडा पानी से कुल्ला।
    2. अपने उत्पादों को स्टाइलइज़ करने के लिए लागू करें, जैसे जेल या मूस एक कंडीशनर का प्रयोग करें जो इसे फ्रिझी होने से रोकने के लिए कुल्ला नहीं करता। जब आप उत्पादों को लागू करते हैं, तब चिकना करें और फिर अपने कर्ल को वांछित आकार देने के लिए इसे दबाएं।
    3. सभी अतिरिक्त नमी को हटाने के लिए इसे एक तौलिया के साथ दबाएं।
    4. अपनी उंगली से बैंग्स अलग करें और अपने कर्ल को आकार दें, अतिरिक्त जेल का उपयोग करें। छोटे खंडों में फ्रिंज अलग, व्यक्तिगत कर्ल बनाने यह उन्हें आधार से मोड़ना शुरू कर देता है, यह खोपड़ी से है
    5. अपने बालों का एक हिस्सा पकड़ो, फिर इसे मोड़ो और कुछ सेकंड के लिए इसे रोकें सभी छोटे वर्गों के साथ ऐसा करें कि पूरे दिन तक आपके फेंक में आकार और शैली दें।
    6. सुखाने के साथ ड्रायर के साथ अपने फ्रिंज सूखी है कि हवा diffuses गर्मी आपकी कर्ल सूखने में मदद करेगा और आपके चेहरे पर टपकता नहीं करेगा। सुखाने के लिए ड्रायर को कर्ल छड़ी और फिर इसे अधिक सूखा, लेकिन 30-45 सेकंड के लिए अपने सिर पर। फिर आप अपने बाकी के कर्ल के साथ ऐसा कर सकते हैं, अगर आपके पास समय है केवल अपने बाल को 80% तक सूखा लें, इससे बचने से बचें।
    7. अपने खिलवाड़ को घुमाना घुंघराले फ्रिंज का आनंद लें

    लंगड़ा

    1. अपने बालों को साफ रखें गर्म पानी के साथ धुलाई और कुल्ला (नहीं गर्म) गर्म पानी स्कींस को अलग करता है, साथ ही आपकी त्वचा के छिद्र भी। आप ऐसा करना चाहते हैं क्योंकि आप कंडीशनर को अपने खोपड़ी में अवशोषित करना चाहते हैं। कंडीशनर के बारे में 5 मिनट तक रहने दें और फिर इसे ठंडे पानी से कुल्ला।
    2. अपने बालों को कर्लिंग करने के बजाय जेल या मूस का उपयोग करें लोहे के बाल आपके बालों को नुकसान पहुंचा सकते हैं एक अच्छी सिफारिश हर्बल सार है
    3. अपने बाल निचोड़ इससे पहले कि आप इसे निचोड़ने शुरू करें, एक पेपरक्लिप के साथ बैंग्स बांधें। आप बैंग्स को रसायनों से कड़ा नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि बाद में आप उन्हें सीधे कर देंगे। इसके अलावा, यह इसे निचोड़ने के बाद मूस पर लोहे के लिए स्वस्थ नहीं है।
    4. हवा में या ड्रायर के साथ अपने बाल सूखी अगर आपके पास समय है तो वायु एक बेहतर विकल्प है
    5. अपने फ्रिंज को सीधा करें जिस पक्ष को आप पसंद करते हैं उसे काटें और फिर इसे स्नैप करें अगर आपको इस्त्री करने में परेशानी होती है या आपको ऐसा महसूस नहीं होता है, तो इसे पीछे की तरफ रखें और इसे कुछ पिनों से रोक दें।
    6. अपने घुंघराले बालों के बाकी हिस्सों में फिट होने के लिए अपने बैंग्स के केवल छोर को मोड़ने का प्रयास करें

    युक्तियाँ

    • एक बार जब आपका घुंघराले फ्रिंज सूख जाता है तो आप उसे एक कर्ल में घुमा सकते हैं ताकि यह आपके चेहरे पर न आए।
    • दिन के दौरान फ्रिंज के किसी भी कर्ल को मोड़ने के लिए कुछ मरहम लगाने से हाथ मिलाएं।
    • फ्रेंच ब्रैड की तरह एक शैली की कोशिश करें, अगर आप चाहते हैं कि फ्रिंज आपके चेहरे पर नहीं आती है।

    Video: बालों को CURL करने का कौन सा तरीका सबसे अच्छा है ? How To Curl Using Hair Straightener | Kiran

    चेतावनी

    • अपने ड्रायर के विसारक का उपयोग करने के लिए इसे frizzy हो रही से रखने के लिए
    • यदि आप बहुत अधिक जेल या मूस का उपयोग करते हैं, तो यह निचोड़ा जा सकता है और आपको नए-आउट-द-शॉवर देखने के लिए, जब तक कि आप जो चाहें न दें। यदि नहीं, तो याद रखें कि थोड़ा बहुत मदद करता है यदि ऐसा होता है, तो अधिक और कुछ तरह से निचोड़ने की कोशिश करें जो निचोड़ा हुआ बनावट बना ले।
    • हर दिन अपने बैंग्स को सीधे नुकसान पहुंचा सकते हैं - हमेशा एक गर्मी ढाल का उपयोग करें और सुनिश्चित करें कि आप इसे आराम देते हैं और बस इसे घुंघराले या मोड़ या इसे घुमाएं या मोड़ो।

    Video: पुरुषों के लिए 10 लोकप्रिय हेयर स्टाइल 2018 | पुरुषों के नए बाल कटाने 2018 | पुरुषों की ट्रेंडी हेय

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • मूस या जेल
    • आयरन (वैकल्पिक)
    • ड्रायर (वैकल्पिक)
    • ब्रोकेस या क्लिप (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com