ekterya.com

एक शर्ट कैसे जकड़ना है

में tucked और tucked शर्ट का उपयोग करने के बीच दृश्य अंतर बहुत ध्यान देने योग्य हो सकता है। यहां तक ​​कि अन्य अलमारी बदलावों के बिना, पैंट में शर्ट को छूने के लिए बहुत ज्यादा क्लासिक धन्यवाद देखना संभव है। हालांकि, यह धीमी गति से करते हुए केंद्रीय क्षेत्र को फुलाया दिख सकता है। सबसे अच्छी उपस्थिति के अलावा अन्य किसी के लिए समझौता न करें जानें कि कैसे (और कब) अपनी पैंट में अपनी पैंट डाल करने के लिए उत्कृष्ट लग रही शुरू!

चरणों

भाग 1
पैंट में एक बुनियादी तरीके से शर्ट रखो

टक इन अ शर्ट चरण 1
1
शर्ट नीचे खींचो, जितना संभव हो सके। अपनी शर्ट और बटन इसे शुरू करने के लिए डाल दिया शर्ट की स्कर्ट पकड़ो और उन्हें नीचे खींचो, जमीन की ओर। यह अधिनियम शर्ट के निचले भाग में अतिरिक्त कपड़े इकट्ठा करती है और छाती पर कपड़े पेशेवर को बनाए रखने के लिए कसता करती है।
  • 2
    शर्ट पर पैंट खींचो यदि आपने अभी तक ऐसा नहीं किया है, तो अपनी पैंट लगाओ। इसे कमर तक खींचो और शर्ट के नीचे पैंट में धक्का दें ज़िप और बटन पैंट खींचो शर्ट के नीचे पैंट के कमर के अंदर आराम से आराम करना चाहिए।
  • 3
    पट्टा पर रखो जब आप अपनी पैंट में एक शर्ट पहनते हैं, लगभग यह हमेशा एक पट्टा के साथ होता है, भले ही आपको पैंट को जकड़ने की ज़रूरत न हो। जब आप पट्टा समायोजित करते हैं, तो ब्लेल को संरेखित करें ताकि यह कमर के बीच में रहता है, बस जिपर के ऊपर।
  • 4
    थोड़ा शर्ट ले लो शर्ट के नीचे और किनारों के किनारों को पकड़ो और उनको ढीला करने के लिए उन्हें थोड़ा खींचें। बहुत अधिक मत खींचो - सिर्फ कपड़े से एक इंच या तीन इंच खींचें। ऐसा करने से आपकी कमीज को थोड़ा ढीला पड़ता है ताकि आप फ्लिप या फ्लेक्स कर सकें, और शर्ट की स्कर्ट खींच न दें और उन्हें बाहर आ सकें।
  • यह एक दर्पण के सामने ऐसा करने में मदद कर सकता है आप शर्ट के निचले भाग पर अतिरिक्त कपड़े के फुलाए हुए अनुभाग के साथ समाप्त कर सकते हैं यदि आप कपड़े को बहुत अधिक मौका से खींचते हैं, जिसे कभी-कभी थोड़ा सा मूर्ख देखा जा सकता है।
  • टक इन अ शर्ट चरण 5
    5
    पैंट की उड़ान के साथ शर्ट पर बटन संरेखित करें अंत में, जल्दी देखो पैंट में शर्ट फिट करने के लिए, शर्ट बटन के किनारे के साथ बनाई गई रेखा पैंट की मक्खी के साथ खड़ी करना चाहिए। यह डोंगी रेखा के रूप में जाना जाता है हालांकि यह सच है कि आप अपने समय और प्रयास को अच्छी तरह से करने के लिए हमेशा निवेश नहीं करना चाहते हैं, एक पेशेवर उपस्थिति हासिल करना आवश्यक है।
  • डोंगी की रेखा शरीर के केंद्र के साथ एक दूसरे को छेदनी चाहिए या इसके बहुत निकट होगी क्योंकि बेल्ट फ़ोकल वहां होना चाहिए।
  • भाग 2
    शर्ट को सैन्य शैली में पैंट में रखो

    1
    अपनी पैंट को सामान्य तरीके से रखो और अपनी पैंट बटन दबाएं। शर्ट को एक मानक तरीके से रखने से ज्यादातर औपचारिक और अर्ध औपचारिक अवसरों के लिए पूरी तरह से काम किया जाएगा। हालांकि, डरने की ज़रूरत नहीं है अगर शर्ट में फुलाया जाने वाला कष्टप्रद भाग गायब होने में आपको समस्याएं आ रही हैं। सैन्य शैली की चाल चमत्कार करेंगे शुरू करने के लिए, अपनी पैंट में शर्ट को टक दें जैसा आप आमतौर पर करेंगे। फिर, अपनी पैंट को खोलना आप उस पर कपड़े गुना करेंगे, तो आपको पैंट को थोड़ा ढीला होना पड़ता है ताकि आपके पास इसे गुना करने का कमरा हो।
  • 2
    कपड़ा अपने हाथों से शर्ट के किनारे पर इकट्ठा करें पक्षों को अपने हाथ रखो और अपने हाथों के सबसे निकटतम शर्ट के कपड़े ले लो। इसे प्रत्येक हाथ की तर्जनी और अंगूठे के साथ निचोड़ें। जब तक शर्ट छाती पर तंग न हो तब तक शरीर से हल्के कपड़े खीचें।
  • शर्ट हटाने और पैंट को दूर करने के लिए बहुत अधिक मत खींचें। शर्ट पूरी प्रक्रिया में पैंट में टक करना चाहिए।
  • 3
    उस पर कपड़ा मोड़ो अपने अंगूठे के साथ आगे बढ़ें, जैसा कि आप अपने अंगूठे के किनारे और अपने हाथ के मांसल भाग के बीच शर्ट के किनारों को दबाते हैं। शर्ट का कपड़ा उस पर जोड़ दिया जाना चाहिए और एक नया कपड़े बना सकता है, जैसे जीभ इस टैब को शर्ट के किनारे पर मोड़ो। कपड़े हर जगह तंग और तंग होना चाहिए।
  • 4
    पैंट को शर्ट और बटन दबाएं अंत में, अपनी पैंट को अपनी कमान तंग रखने के दौरान बटन दबाएं। यदि सही ढंग से किया जाता है, तो आपकी शर्ट को केंद्र क्षेत्र में एक सुगंध और चिकनी दिखना चाहिए और इसमें फुलाए कपड़े नहीं होना चाहिए। ध्यान रखें कि इस शैली से छुटकारा पाने के लिए एक कुख्यात प्रतिष्ठा है, इसलिए आप उस अंगूठे के साथ आंदोलन का अभ्यास कर सकते हैं जिससे आप ऐसा करने के लिए उपयोग कर सकते हैं ताकि आप इसे अच्छा और तंग रख सकें।
  • कुछ लोग इस सैन्य शैली को करते हुए अपनी पैंट बन्द रखने को पसंद करते हैं। यदि आप करते हैं, तो आपके पास बहुत अधिक स्थान नहीं होगा, लेकिन अपनी पैंट को संभालने के दौरान आपको अपनी शर्ट को तंग रखने की झुंझल से निपटने की ज़रूरत नहीं होगी।
  • भाग 3
    पता है कि अपनी पैंट में शर्ट कैसे लगाया जाए

    टक इन ए शर्ट स्टेप 10 नामक छवि
    1



    आमतौर पर पैंट के अंदर बटन के साथ पोशाक शर्ट डालते हैं। हालांकि फैशन में सख्त और तेज नियम नहीं हैं, फिर भी पोशाक शर्ट के विशाल बहुमत पैंट के अंदर फिट करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। इस वजह से, आप इसे उपर्युक्त विधियों में से एक के साथ रखना चाहते हैं यदि आप खुद को यथासंभव देखना चाहते हैं। हालांकि यह सच है कि कई आकस्मिक परिस्थितियां हैं, जिसमें बिना शर्ट का उपयोग करने के लिए बिना पैंट में डालकर और पैंट में डालने के साथ कोई समस्या नहीं है, और इसे नीचे एक शर्ट के साथ प्रयोग करने में कोई समस्या नहीं है, यह देखना मुश्किल है इस विकल्प के साथ बेहतर होगा कि आप केवल अपनी पैंट में शर्ट डालकर क्या देखेंगे।हमेशा पोशाक शर्ट जो अब और अपने कूल्हों से अधिक पास है पर डाल दिया। इन मामलों में, अतिरिक्त कपड़ा आपकी शर्ट को नाइटविजन या ड्रेस की तरह थोड़ा सा दिख सकता है, जो लगभग कभी भी प्रभाव नहीं बनना चाहिए जिसे आप बनाना चाहते हैं।
  • टक इन ए शर्ट स्टेप 11 नामक छवि
    2
    आमतौर पर, पैंट के अंदर कछुओं और टी-शर्ट छोड़ दें। जैसे ज्यादातर पोशाक शर्ट पैंट में फिट करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, सबसे अधिक कछुओं और शर्ट पैंट के अंदर पहना जाने चाहिए। जब ये शर्ट ठीक से फिट होते हैं, तो उन्हें पैंट के बेल्ट या कमर के खिलाफ लटका देना चाहिए। आप जिस तरह से एक कछुए शर्ट या शर्ट के नीचे देख रहे हैं, वह ड्रेस शर्ट के नीचे से अलग है। मोर्चे और पीठ पर लंबी शर्ट की स्कर्ट के बजाय ज्यादातर एक सपाट तल किनारे होंगे
  • अपवाद तब होता है जब आपको शर्ट या उच्च-कोलार्ड शर्ट पहनना पड़ता है जो बहुत लंबा होता है इन मामलों में, अतिरिक्त कपड़े डालने से आम तौर पर आप थोड़ा बेहतर दिखते हैं आप उच्च गर्दन वाले शर्ट और सामान्य आकार के शर्ट के साथ ऐसा कर सकते हैं, लेकिन यह उन्हें बहुत तंग दिख सकता है
  • टक इन अ शर्ट स्टेप 12 नामक छवि
    3
    हमेशा औपचारिक अवसरों के लिए पैंट में शर्ट डाल दिया। जब आप ड्रेस शर्ट पहनते हैं, तो कुछ ऐसी स्थितियां होती हैं जिनमें यह हमेशा पैंट में शर्ट डाल करने की सलाह दी जाती है उदाहरण के लिए, शर्ट बाहर पैंट से बाहर घटनाओं या औपचारिक समारोह में छोड़कर शिष्टता और सीमाओं के उल्लंघन के रूप में अनादर पर देखा जा सकता है यहां ऐसे परिस्थितियों के कुछ उदाहरण दिए गए हैं जिनमें आप हमेशा अपनी पैंट में अपनी शर्ट डालनी चाहते हैं:
  • शादी
  • ग्रेडेशन
  • धार्मिक समारोह
  • अंतिम संस्कार
  • अदालत में उपस्थिति
  • टक इन ए शर्ट स्टेप 13 नामक छवि
    4
    सबसे व्यापार अवसरों के लिए पैंट में शर्ट चूसो। व्यापारिक दुनिया में, कुछ परिस्थितियों में लगभग हमेशा आपकी पैंट में टकरा शर्ट को योग्यता मिलेगी। इनमें से कुछ स्थितियां कुछ कामों के लिए अद्वितीय हैं जो औपचारिक व्यवहार की आवश्यकता होती हैं, लेकिन कुछ, जैसे नौकरी के साक्षात्कार, ऐसे मौके हैं जो लगभग हर किसी के पास होगा। यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं जब आपको अपनी पैंट में शर्ट डालना होगा:
  • जॉब साक्षात्कार
  • नए या महत्वपूर्ण ग्राहकों के साथ बैठकें
  • अजनबियों के साथ बैठकें
  • गंभीर कामकाजी घटनाएं (छंटनी, नई नौकरी, आदि)
  • ध्यान रखें कि कई नौकरियों के लिए, सामान्य कार्य दिवसों की आवश्यकता पैंट या यहां तक ​​कि सूट में टिकी हुई है
  • टक इन अ शर्ट स्टेप 14 नामक छवि

    Video: Вшивание рукава в Ирландском кружеве. Часть 1.

    5
    अपनी पैंट को अपनी घटनाओं के लिए पैंट में रखो जो क्लास की आवश्यकता होती है। कुछ घटनाएं, जो बहुत ही औपचारिक नहीं हैं और काम से संबंधित नहीं हैं, आपके पैंट में एक शर्ट टक की आवश्यकता हो सकती है। इन मामलों में, जो शर्ट में टिकी नहीं है, वह अपमानजनक नहीं होगा, लेकिन यह एक बुरा विचार हो सकता है। इन स्थितियों में, आप जितना संभव हो उतना अच्छा लग सकते हैं जिससे आप अपने आप को अधिक आकर्षक बना सकें या यह दिखा सकें कि आप चीजें गंभीरता से लेते हैं यहां कुछ विचार हैं जब आप अपनी पैंट में शर्ट पहनना चाहते हैं:
  • नाइट क्लब या सुरुचिपूर्ण रेस्तरां के लिए दौरा
  • पहली नियुक्तियां
  • त्योहार "गंभीर", खासकर जब आप उन लोगों को नहीं जानते जो उपस्थित होते हैं
  • कला प्रदर्शनियों और संगीत कार्यक्रम
  • Video: DOBLAR LA ROPA RAPIDA Y EFICAZMENTE / QUICK FOLD THE CLOTHING AND EFFICIENT

    टक इन अ शर्ट चरण 15
    6
    आरामदायक भोजन के लिए पैंट से बाहर शर्ट छोड़ दो यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि निश्चित रूप से नहीं आपको हमेशा अपनी पैंट में अपनी शर्ट डालनी होगी उदाहरण के लिए, यदि आप किसी के घर पर रात भर रहे तो अपने पैंट (या यहां तक ​​कि ड्रेस शर्ट पहनें) में शर्ट को टकने की कोई जरूरत नहीं है, किसी नजदीकी दोस्त के घर पर जाकर या फिर एक आरामदायक रेस्तरां में भोजन करें। आपको पैंट के बाहर निकास और अन्य आकस्मिक घटनाओं में शर्ट डालनी नहीं होगी, जहां आप अपने आप को जिस तरह से देखते हैं उसे आप पर न्याय नहीं किया जाएगा। इसलिए, आप अपनी पैंट में टकरा शर्ट पहनने से बच सकते हैं, जब तक कि आप सप्ताह के हर दिन उत्कृष्ट दिखना नहीं चाहते।
  • भाग 4
    अपनी पैंट में शर्ट डालकर दुर्घटनाओं से बचें

    टक इन ए शर्ट स्टेप 16 नामक छवि
    1
    अंडरवियर पर शर्ट मत डालें यह निर्दोष गलती पैंट के कमर पर अंडरवियर के ऊपर होने के कारण अपमानजनक स्थिति पैदा कर सकती है। जब जैकेट अंडरवियर में डाला जाता है, किसी भी आंदोलन है कि सामान्य रूप से कपड़े शर्ट स्कर्ट पतलून खींच होगा (flexionarte या फ्लिप के रूप में) अंडरवियर ऊपर हो सकता है। परिणाम बहुत शर्मनाक हो सकते हैं यदि आप बहुत ज्यादा जाते हैं
    • हालांकि, कुछ लोग शर्ट पहनना पसंद करते हैं अंडरवियर में कम क्योंकि यह आपकी पैंट से आसानी से बाहर निकलने से आपकी ड्रेस शर्ट को रोकता है। इस संबंध में राय अलग-अलग होती है। कुछ लोगों के लिए, यह एक बेवकूफ फैशन का सही प्रतिनिधित्व के रूप में देखा जाता है।
  • टक इन अ शर्ट स्टेप 17 नामक छवि
    2
    एक पट्टा के बिना पैंट पर शर्ट मत डालें हमेशा भले ही आप अपनी पैंट जकड़ना की जरूरत नहीं है, जब एक बू शर्ट का उपयोग कर एक पट्टा का उपयोग करें। पोशाक शर्ट पट्टियों के साथ पहना जाना चाहिए और बहुत पेशेवर देखो, जब संयुक्त एक बेल्ट का उपयोग न करें कमर लाइन प्रदर्शन नग्न या उजागर कर सकते हैं, खासकर जब आप एक कमीज़ है कि पैंट के रंग के साथ विरोधाभासों पहनते हैं।
  • कुछ विकल्प हैं जो आप उपयोग कर सकते हैं अगर आप वास्तव में एक पट्टा पहनने से नफरत करते हैं उदाहरण के लिए, ब्रेसिज़ और साइड बटन पैन को बन्द करने का एक ही उद्देश्य प्राप्त कर सकते हैं।
  • 3
    इसे डालने के बाद शर्ट को दूर न करें जब आप अपनी पैंट में शर्ट लगाने का निर्णय लेते हैं, तो पीछे हटना मत! पैंट में शर्ट को टकराने से शर्ट के तल पर कपड़े झुर्रियां होती हैं क्योंकि यह पैंट में घुसता है। जब आप शर्ट अंदर पहनते हैं, तो यह देखना असंभव है क्योंकि आपकी पैंट इसे अनुमति नहीं देते हैं। हालांकि, जैसे ही आप शर्ट निकालते हैं, झुर्रियाँ दिखाई देती हैं यह विशेष रूप से हल्के रंग की शर्ट में, नेत्रहीन बहुत ही बदसूरत हो सकता है, इसलिए शर्ट को अंदर रखें
  • टक इन अ शर्ट स्टेप 19 नामक छवि
    4
    पूरी शर्ट डालने के लिए डरो मत यदि आप इसे डाल देंगे तो इसे नीचे रखो। आधा मत रहो! शर्ट पूरी तरह से पीठ में चूसो, लेकिन जानबूझकर सामने एक शर्ट स्कर्ट को बाहर ले जाने के लिए आपको दिखाई नहीं देगा "आकर्षक ढंग से विहीन" या "परंपरागत चुनौतीपूर्ण"। इसके बजाय, अक्सर यह तुम देखो की तरह आप शर्ट ठीक से डाल करने के लिए भूल गए हैं या अगर आप ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की बनाता है। कोई शर्ट आधा लक्ष्य जब तक आप एक किशोरी जो स्केट पार्क करने के लिए चला जाता है या जब तक आप वास्तव में कम देखकर तय लिए विदेशी मुद्रा में जोर देना चाहते हैं।
  • सिर्फ हमारे शब्द न लें अधिकांश वयस्क फैशन स्रोत आपको इसी तरह की सलाह देंगे हालांकि, कुछ अन्य आकस्मिक परिस्थितियों के मामले में इस फैशनेबल विकल्प को अनदेखा करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • एक बेहतर लग पाने के लिए, यकीन है कि शर्ट के बटन बनाने के लिए, अपनी पैंट (बेल्ट बकल) और पैंट पर बटन जिपर प्रपत्र लगभग एक सीधी रेखा, यानी, वे लगभग समरेख हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • शर्ट
    • पट्टा (वैकल्पिक)
    • पैंट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com