ekterya.com

कैसे बहाना है कि आप एक लड़की हैं

कई कारण हैं कि आप बहाना क्यों कर सकते हैं कि आप एक लड़की हैं शायद आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो नाटक में एक लड़की की भूमिका निभाते हैं या तेजी से बदलते शो के लिए, या हो सकता है कि आप आनन्द के लिए घर पर वेशभूषा के साथ खेलते हों। यदि आप अपनी लिंग पहचान से सवाल करते हैं, तो आप एक लड़की होने के साथ प्रयोग करना चाह सकते हैं ताकि वह जान सकें कि वह कैसा महसूस करती है। जो कुछ भी कारण है कि आप बहाना चाहते हैं कि आप एक लड़की हैं, आप एक स्त्री की उपस्थिति प्राप्त करने, अवसर के लिए पोशाक और अपने इशारों को बदलने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अवसर के लिए पोशाक

प्रेटेंड टू बी गर्ल चरण 1
1
विग लें या अपने बाल ठीक करें यदि आपके पास पहले से लंबे बाल हैं, तो आप इसे ठीक कर सकते हैं। यदि आपके बाल कम हैं, तो शायद आपको अपनी स्त्री की उपस्थिति बढ़ाने के लिए विग निकलना चाहिए। यदि आप एक विग चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप एक उच्च गुणवत्ता वाले एक खरीदते हैं, यदि आप अधिक ठोस रूप प्राप्त करना चाहते हैं यह संभव है कि खराब गुणवत्ता का एक विग इतना अच्छा नहीं लग रहा है।
  • आप एक नाटक या सिर्फ अभिनय दिखाने के लिए भेस है, तो आप एक अतिरंजित विग के लिए विकल्प चुन सकते हैं, एक बहुत लंबे समय के रूप, एक मधुमक्खी छत्ते की तरह coiffed या एक अप्राकृतिक रंग रंगे।
  • यदि आप यह जानना चाहते हैं कि एक महिला की तरह पोशाक कैसे लग रहा है, तो अपने बालों को कर्ल करने की कोशिश करें, लोहे का उपयोग करके एक बहुत ही सीधी शैली प्राप्त करें या इसे चोदें।
  • लम्बे बाल आपकी एक स्त्री की उपस्थिति बनाए रखने में मदद करेंगे और कुछ मर्दाना विशेषताओं को भी कवर कर सकते हैं जैसे कि एक वर्ग जबड़ा हालांकि, लंबे बाल होने के लिए पूरी तरह से आवश्यक नहीं है यदि आप केवल यह जानने के लिए तैयार हों कि यह कैसा लगता है। यदि आपके पास छोटे बाल हैं, तो आप इसे एक स्त्री तरीके से ठीक करने का प्रयास कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप बालों के लिए फोम का उपयोग कर सकते हैं और लंबे समय तक वर्गों को बाधित कर सकते हैं, या सहायक उपकरण का उपयोग कर सकते हैं, जैसे हेडबैंड या बाल बकल।
  • Video: लड़की को आप कैसे यकीन दिलाये क़ि आप उससे सच्चा प्यार करते है।

    प्रिटेंड टू बी गर्ल चरण 2
    2
    श्रृंगार का उपयोग करें. मेकअप आपकी विशेषताओं को आकर्षित करने में मदद कर सकता है और आपको और अधिक स्त्री की तलाश में चेहरे दे सकता है। यदि आपने पहले कभी मेकअप का इस्तेमाल नहीं किया है, तो आपको इसे लागू करने के बारे में कुछ ट्यूटोरियल देखने की आवश्यकता हो सकती है। मूल मेकअप अनुप्रयोग पर ट्यूटोरियल खोजने के लिए YouTube की समीक्षा करने का प्रयास करें
  • तुम सिर्फ यह क्या श्रृंगार पहनने के लिए की तरह लगता है की एक विचार प्राप्त करना चाहते हैं या यदि आप एक लड़की होने का नाटक है, तो नींव, काजल की एक पतली परत का उपयोग करें और नरम आँखें और लिपस्टिक गुलाबी या त्वचा शैडो करने की कोशिश करना चाहते हैं।
  • आप कुछ अधिक प्रभावशाली, transformista शो के लिए के रूप में चाहते हैं, तो आप एक मोटी परत आधार, काले आईलाइनर, झूठी पलकें और लिपस्टिक बोल्ड लाल उपयोग कर सकते हैं।
  • प्रेटेंड टू बी गर्ल स्टेप 3 नामक छवि
    3
    महिलाओं के कपड़े पहनें महिलाओं के कपड़े पहनना एक लड़की की तरह दिखने का एक जरूरी हिस्सा है। कई लड़कियां यूनिसेक्स कपड़े पहनती हैं, जैसे पैंट, जींस और टी-शर्ट। हालांकि, तेजी से बदलते शो के लिए कपड़े आपके सर्वश्रेष्ठ शर्त हैं क्योंकि वे हड़ताली हैं। यदि आप बस एक धारणा है कि उसे क्या लगता है जैसे एक लड़की की तरह पोशाक, कपड़े या ब्लाउज के साथ एक स्कर्ट पहनना आपको बेहतर विचार देगा।
  • एक शैली चुनें जो आपके लिए उपयुक्त है और अपने सर्वोत्तम विशेषताओं को उजागर करें उदाहरण के लिए, यदि आप अपने हाथों को उजागर करना चाहते हैं, तो आप एक छोटे स्कर्ट चुन सकते हैं, अगर आप अपने पैरों को उजागर करना चाहते हैं या बिना ब्लेड के ब्लाउज को चुन सकते हैं।
  • यदि आप एक अतिशयोक्तिपूर्ण शैली के लिए विकल्प चुनते हैं, जैसे कि ट्रांसफॉर्मिंग शो या नाटकीय उत्पादन के लिए, तो शायद आपको कुछ हड़ताली, बहुत स्त्री या विस्तृत चुनना चाहिए। उदाहरण के लिए, आप एक अनुक्रमित पोशाक, एक भुलक्कड़ ट्यूल स्कर्ट या एक तीव्र गुलाबी शाम पोशाक के साथ जा सकते हैं।
  • यदि आप एक लड़की होने का ढोंग करने में दिलचस्पी रखते हैं, तो फैशन का पालन करने वाले कपड़े चुनने की कोशिश करें। मौजूदा रुझानों में ड्रेसिंग आपके लिए एक महिला होने के लिए आसान बनाने में मदद कर सकता है
  • प्रिटेंड टू बी गर्ल स्टेप 4 नामक छवि
    4
    कुछ सामान जोड़ें कान की बाली, हार, कंगन, स्कार्फ और अन्य सामान आपकी स्त्री की उपस्थिति बढ़ाने में मदद कर सकते हैं। एक सहायक चुनें जो आपके संगठन को पूरक करता है और आपको प्यारा महसूस करता है।
  • आप एक लड़की है या पता है कि तुम कैसा महसूस होता है का नाटक करने की कोशिश कर के इरादे के साथ भेस है, तो आप मोती झुमके की एक साधारण जोड़ी या एक नाजुक सोने के हार के लिए चुनते सकता है।
  • आप transformista शो या एक थिएटर उत्पादन के लिए के रूप में एक अधिक प्रभावशाली शैली के लिए चुनते हैं, तो एक लंबे झूलने झुमके, एक हार लंबे चमकदार गहने, या कई कंगन के लिए चुनते हैं।
  • प्रिटेंड टू बी गर्ल चरण 5

    Video: कैसे लड़कियों को इम्प्रेस करें ? लड़की को इम्प्रेस करने के कुछ टिप्स।

    5
    महिलाओं के जूते पर रखो जूते आपकी शैली का एक अनिवार्य हिस्सा हैं कुछ महिलाओं के जूते चुनें जो आपके संगठन से मेल खाते हैं और जिनके साथ आप सहज महसूस करते हैं उच्च ऊँची एड़ी के जूते बहुत ही स्त्री हैं, लेकिन उनके साथ चलना मुश्किल हो सकता है। सार्वजनिक रूप से बाहर जाने से पहले आपको उनके साथ चलने का अभ्यास करना पड़ सकता है
  • यदि आप किसी काम या परिवर्तन के शो के लिए खुद को छिपाने के लिए, तो ऊँची एड़ी आपको सबसे प्रभावशाली प्रभाव दे सकते हैं बस सुनिश्चित कर लें कि आप गिरने के बिना उनके साथ चल सकते हैं!
  • आप महिलाओं के कपड़े के साथ प्रयोग करते हैं क्योंकि आप को पता है कि आप कैसा महसूस या शायद जनता में एक महिला होने का नाटक चाहते हैं, तो एक फ्लैट जूते, कम ऊँची एड़ी के जूते या सैंडल फैशन की एक जोड़ी के साथ औपचारिक जूतों के साथ शुरू करने के लिए प्रयास करें।
  • सुनिश्चित करें कि यदि आपके पैर की उंगलियों को दिखाने के लिए जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके टोनी पेंट किए गए हैं
  • विधि 2
    एक स्त्री की उपस्थिति हासिल करना

    प्रेटेंड टू बी गर्ल चरण 6
    1
    चेहरे के बाल, पैरों और बगलों को दाढ़ी जब आप एक औरत की तरह पोशाक करते हैं, तो अतिरिक्त चेहरे के बाल, अंडरआर्म बालों और पैर के बालों से छुटकारा जरूरी है। चेहरे के बालों को देखने से आपको धोखा मिल सकता है, इसलिए आप परिवर्तन को शुरू करने से पहले फ्लश को दाढ़ा जाना सुनिश्चित करें।
    • यदि आप अपने बगलों को दाढ़ी नहीं करना चाहते हैं, तो बस सुनिश्चित कर लें कि आप उन चीजों का उपयोग करते हैं जो उन्हें पूरी तरह से कवर करते हैं, जैसे कि बी आस्तीन या लंबी आस्तीन ब्लाउज
    • यदि आप अपने पैरों को दाढ़ी नहीं करना चाहते हैं, तो आप अपारदर्शी चड्डी के लिए भी विकल्प चुन सकते हैं। अधिक कवर करने के लिए दो जोड़े का उपयोग करें।
  • प्रेटेंड टू बी गर्ल चरण 7 नामक छवि
    2



    अपने लिंग को छिपाएं. लिंग को छिपने के दौरान शिश्न को लपेटना एक लड़की होने का नाटक करने का एक महत्वपूर्ण अंग है ऐसा करने के लिए, इसे नितंबों की ओर ले जाएं और पैरों के बीच। इसके बाद, अपने शरीर पर तंग पैंट के दो जोड़े रखें ताकि इसे बनाए रखें।
  • एक अन्य विकल्प "चालबाज" का उपयोग करना है आप उपयोग कर सकते हैं या एक "चालबाज" कर सकते हैं
  • एक "चालबाज" बनाने के लिए, पेंटीहोज की एक जोड़ी के लोचदार कमर काट कर और फिर एक जुर्राब के ऊपर काट दिया। लोचदार कमर को जुर्राब के माध्यम से थ्रेड करें ताकि यह केंद्रित हो।
  • "चालबाज" का उपयोग करने के लिए, लोचदार में दो खुलने से अपने पैरों को स्लाइड करें और इसे अंडरवियर की तरह उठाएं। जैसा कि आप ऐसा करते हैं, लिंग पीछे की तरफ लें फिर, आवश्यक रूप से "चालबाज" को समायोजित करें और पैंटी पर डाल दें। "चालबाज" लिंग को पीछे की तरफ छिपाने में मदद करेगा
  • प्रिटेंड टू बी गर्ल चरण 8
    3
    एक ब्रा डालो. एक ब्रा पहनना एक लड़की की तरह दिखने का एक जरूरी हिस्सा है। एक ब्रा चुनें जो आराम से आपके छाती के आसपास फिट बैठता है। छाती के माप को सबसे अधिक चौराहे के आसपास ले लें, यह जानने के लिए कि आपको किस आकार की आवश्यकता होगी। उदाहरण के लिए, यदि आपकी छाती का समोच्च 96 सेमी (38 इंच) का उपाय है, तो एक आकार 38 ब्रा खरीदें
  • कप आकार अक्षरों से जुड़े होते हैं, जैसे ए, बी, सी, डी, आदि। ए सबसे छोटा आकार है, जबकि डी कप सबसे बड़ा है। आप किसी भी कप आकार आप चाहते हैं चुनते हैं, लेकिन ध्यान रखें एक बड़े आकार का चयन करने के लिए यह मुश्किल कुछ कपड़े पर quepas पीने के लिए कर सकते हैं कर सकते हैं। इसे सुरक्षित खेलने के लिए, एक पेय बी या सी के लिए जाना हालांकि, अगर आप transformista के लिए या एक काम के हिस्से के रूप भेस, तो शायद आप एक आकार बड़ा ब्रा शो के लिए चुनते चाहिए।
  • आपको भी करना होगा कप भरें. आप बाहर मोजे, रूमाल, ब्रा के लिए पानी की कुछ मिलीलीटर या विशेष सिलिकॉन पैड से भर गुब्बारे के साथ ब्रा भर सकते हैं।
  • Video: kaise pata kare ki pyar sacha hai || kaise pata Kare ki ladki pyar karti hai

    छवि का शीर्षक प्रेटेंड टू बी गर्ल चरण 9
    4
    वजन कम करने के लिए अंडरवियर पहनें स्लिमिंग या मॉडलिंग कपड़ों के लिए अंडरवियर पहने हुए आपको अधिक घुमावदार और पतली आकृति प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं। ये वस्त्र कमर को संकीर्ण करने में भी मदद कर सकते हैं, जिससे अधिक स्त्री की उपस्थिति में मदद मिलेगी।
  • एक कोर्सेट या एक कवच पहनने की कोशिश करें, मॉडलिंग शॉर्ट्स की एक जोड़ी या उच्च-वफादार पेंटीहोज की एक जोड़ी
  • प्रिटेंड टू बी गर्ल स्टेप 10 नामक छवि
    5
    पीछे या हिप के लिए पैडिंग का उपयोग करने पर विचार करें आप कूल्हों या नितंबों में वसा का एक बहुत जरूरत नहीं है, तो गद्दी का या आप आप एक अधिक घुमावदार उपस्थिति प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं भरने के साथ एक नीचे का उपयोग करें।
  • आप पैडिंग के साथ आते हैं या सिर्फ अपनी पैंट या पेंटीहोस में एक अंडरगरमेंट खरीद सकते हैं।
  • एक बदलाव दिखाने या खेलने के लिए, आपको अधिक अतिरंजित आंकड़ा चाहिए घुमावदार कूल्हों और एक बड़े बट की उपस्थिति बनाने के लिए अधिक पैडिंग या एक तकिया का उपयोग करने की कोशिश करें
  • विधि 3
    एक लड़की की तरह रहना

    प्रिटेंड टू बी गर्ल स्टेप 11 नामक छवि
    1
    चलने का अपना तरीका जानें यद्यपि एक लड़की की तरह चलने का कोई रास्ता नहीं है, शायद आपको चलने का अधिक स्त्रैण तरीका चाहिए। लंबे, मजबूत और दृढ़ कदमों के बजाय - अपने कूल्हों को थोड़ा झटकना और चरणों में हल्के से चलने की कोशिश करें। जब तक आप अतिरंजित चलने के लिए एक रास्ता के लिए चुनते हैं, transformista शो के लिए के रूप में, दूसरे के सामने सीधे अपने पैरों जगह है और लाइन में चलने के लिए, क्योंकि यह बहुत बढ़ा-चढ़ा कर देखने के चलने के लिए अपना रास्ता बना सकते हैं नाटक करने के लिए कोशिश मत करो।
    • यदि आप बस जानने के लिए प्रयोग करने की कोशिश कर रहे हैं कि लड़की की तरह चलना पसंद करने के लिए कैसा महसूस होता है, तो आप प्रत्येक चरण से बाहर निकलते समय अपने कूल्हों पर कुछ मामूली आंदोलनों का प्रयास करें।
  • प्रेटेंड टू बी गर्ल स्टेप 12 नामक छवि

    Video: एग्जाम में पास होने के लिए इस लड़की ने बनाया ऐसा बहाना, सुन कर हंस पड़ेंगे आप

    2
    अपने टखनों या पैरों के साथ बैठो अधिकतर स्थान लेने के लिए बैठने का एक पुरुष रूप फैल गया और हाथों से बाहर हो गया। इसके बजाय, अपने घुटनों को एक साथ रखें और आपके शरीर के करीब कोहांस रखें। अगर आप इसे आराम से महसूस करते हैं तो आप अपने घुटनों या घुटनों को पार कर सकते हैं। यह बैठे स्थिति आपको अधिक स्त्री की उपस्थिति देने में मदद करेगी।
  • आप अपने हाथों को अपनी गोद में रख सकते हैं या अपने सामने मेज पर नाजुक तरीके से जगह ले सकते हैं।
  • प्रेटेंड टू बी गर्ल स्टेप 13 नामक छवि
    3
    अपनी आवाज़ को अनुकूलित करें महिलाओं को पुरुष की तुलना में अधिक आवाज़ें होती हैं, और यह आपको एक ऐसे आदमी के रूप में धोखा दे सकता है जो एक महिला के रूप में कपड़े पहने। यदि आपके पास कम आवाज़ है, तो शायद आपको एक सप्टक उच्च में बोलना चाहिए
  • हालांकि, ध्यान रखें कि कुछ महिलाओं को गंभीर आवाजें हैं, इसलिए शर्मिंदा होने की कोशिश न करें यदि आपकी आवाज कुछ महिलाओं की तुलना में थोड़ा अधिक गंभीर है।
  • यदि आप एक शो या नाटक के लिए एक महिला की तरह पोशाक करते हैं, तो आप अपनी सामान्य आवाज का उपयोग कर सकते हैं या अतिरंजित लड़की की आवाज के लिए चुन सकते हैं।
  • प्रेटेंड टू बी गर्ल स्टेप 14 नामक छवि
    4
    मुस्कान और अक्सर हंसी कुछ महिलाओं को पुरुषों की तुलना में अधिक मुस्कान और हँसते हैं। अधिक बार मुस्कुराते हुए और हँसते हुए आपको अधिक स्त्रीत्व देखने में मदद मिल सकती है, इसलिए बहुत मुस्कान और हँसने की कोशिश करें जब तक यह आपके शो या आपके चरित्र का हिस्सा नहीं है, आपको लगातार एक बड़ी मुस्कुराहट दिखाने की जरूरत नहीं है या हर समय हंसते हैं। यदि आप सबसे ज्यादा स्त्री इशारों के बारे में सोचने की कोशिश करते हैं, तो आप सामान्य रूप से अधिक से मुस्कुराते हुए और हँसते रहें।
  • शायद आपको अपनी मादा हंसी का अभ्यास करना चाहिए। सुनो दूसरी महिलाओं को कैसे हंसते हैं और फिर उनकी नकल करने की कोशिश करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com