ekterya.com

एक व्यवस्थित शादी से पहले एक लड़की को कैसे मिलना चाहिए

यह लेख उन लोगों के लिए है जो एक व्यवस्थित विवाह में हैं। यह उपयोगी होगा क्योंकि यह आपकी खोज पर अधिक ध्यान केंद्रित कर सकता है।

चरणों

एक व्यवस्थित विवाह से पहले एक लड़की को जानें, शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1

Video: लता मंगेशकर ने क्यों नहीं की शादी?

आपको अपनी पसंद के बारे में निश्चित होना चाहिए इस प्रक्रिया में प्रारंभिक कदम लड़की, परिवार, इंटरनेट या मित्रों / रिश्तेदारों से सुझावों के लिए एक स्पष्ट और स्पष्ट दृष्टिकोण है। प्रत्येक व्यक्ति के पास अलग-अलग सपने हैं और ये मुख्य ध्यान केंद्रित होना चाहिए, और फिर अन्य प्राथमिकताओं।
  • एक व्यवस्थित विवाह चरण 2 से पहले एक लड़की को जानें
    2
    अपने परिवार को शामिल करें एक बार जब आप लड़की से मिलने के लिए तैयार हों, तो उन महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा करना सुनिश्चित करें जिन पर आपका परिवार विचार करना चाहता है। साथ ही, आपके परिवार को कुछ स्तर पर बातचीत में शामिल होना चाहिए, क्योंकि लड़की को उम्मीद है कि वह क्या उम्मीद के बारे में खुला होना चाहिए और वह कितना प्रत्यक्ष कर सकती है।
  • एक व्यवस्थित विवाह चरण 3 से पहले एक लड़की को जानें

    Video: Remote Work Interview with Designer, Ran Segall

    3



    संवेदनशीलता के साथ पोशाक आपको अपने सबसे अच्छे कपड़े पहनने की ज़रूरत नहीं है। एक स्तर पर पोशाक करें जो आप अपने सबसे प्राकृतिक पक्ष को दिखाने के लिए दैनिक छोड़ने के लिए करते हैं, और कृपया दिखाने के लिए प्रयास करें।
  • एक व्यवस्थित विवाह से पहले एक लड़की को जानिए शीर्षक 4
    4
    बोलो और सुनो अपने पहले सैर पर, अपने लक्ष्यों, अपने ध्यान और अपेक्षाओं के बारे में बात करने की कोशिश करें। वह भी लड़की की प्रतिक्रिया को देखती है, उसकी पसंद और स्वाद का सम्मान करता है, और उसकी उपलब्धियों को रखती है। इससे उसे नियुक्ति पर सहज, संतुष्ट और पूर्ण महसूस होगा।
  • एक व्यवस्थित विवाह से पहले एक लड़की को जानें, शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    नियुक्तियों की संख्या रिकॉर्ड करें यह बहुत महत्वपूर्ण है, एक को 5 नियुक्तियों से अधिक नहीं होना चाहिए। और इसे भ्रमित कर देगा - यह सरल पक्ष को देखने के लिए बेहतर है, जो आपके लिए आसान बना देगा।
  • युक्तियाँ

    Video: यदि किचन में रात को झूठे बर्तन छोड़ेंगे, तो हो जाएंगे धीरे-धीरे कंगाल

    • आपके पास शादी करने वाली लड़की के बारे में कई सवाल और चिंताओं हो सकती हैं, लेकिन एक बार विवाह तय हो जाए, तो सभी प्रश्नों का उत्तर होगा, और सभी नकारात्मक सकारात्मक बनेंगे सब कुछ अंततः तय हो जाता है
    • उन लोगों के लिए जो "शांत" पत्नी की तलाश में हैं, वह वर्ग मौजूद नहीं है
    • और अंत में, अगर प्रेम के साथ शादी की व्यवस्था नहीं की जा सकती है, तो एक व्यवस्थित विवाह प्यार में बदल सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com