ekterya.com

कैसे एक बुनियादी बाल रोटी बनाने के लिए

बांस अपने केश विन्यास को स्पर्श करने का एक मजेदार तरीका है। क्लासिक रोटी या फ्रांसीसी रोटी पर झुकने के बजाय, आप अपने बाल के साथ एक रोटी बना सकते हैं। कुछ कदमों के साथ आप एक गहरी बालों के लिए अपना रास्ता शुरू कर सकते हैं!

चरणों

Video: शाम को घर में दीपक जलाते समय डाल दे बस ये दो चीज़े छूमंतर हो जाएगी घर से बीमारी Deepak se kre upay

1
अपने बालों को चिकना करें इस प्रकार की रोटी बनाने के लिए चिकना ताले बेहतर होते हैं क्योंकि वे आपके बालों के आंदोलन और दिशा दिखाते हैं। यद्यपि यह वास्तव में जरूरी नहीं है, अपने बालों को जल्दी करने से पहले अपने बालों को जल्दी से किया जाना चाहिए (आपको इसे सही छोड़ने की आवश्यकता नहीं है)।
  • Video: JHANDA MELA, BABA BALAK NATH JI, in LUDHIANA 2017

    2
    अपने बाल को ठीक करें ब्रश या कंघी अपने बाल इसे सुलझाने के लिए और समुद्री मील से छुटकारा। यदि आपके पास मोटी या फ्रिज़ वाले बाल हैं, तो चमकदार सीरम का उपयोग करें ताकि यह काम करने के लिए पर्याप्त हो सके।
  • 3
    अपने बालों को वापस फेंक दो सिर के ऊपरी भाग से बोर्ड के बालों के किनारे पर, यदि आपके पास बैंग्स होते हैं एक लोचदार बैंड का उपयोग करें, एक चोटी बनाने के लिए, लेकिन आधे रास्ते बंद करो यदि आप आमतौर पर लोचदार के साथ तीन बार जा सकते हैं, पहले एक के बाद बंद करो यदि आप नियमित चोटी के लिए चार गोद कर सकते हैं, तो दूसरे पर रोकें
  • 4



    धनुष का आकार बनाएँ जब आप लोचदार के साथ पिछले दो मुड़ें देखते हैं, तो अपने बाल खींचें जब आप 1/3 के रास्ते पर जाएं और लोचदार छोड़ दें। अपनी चोटी की ब्रा की बारी करें, जब आप 1/3 के रास्ते पर जाएं और लोचदार को छोड़ दें तो बाकी बालों को खींच दें। अब आपके पास दो छोरों और घोड़े का टुकड़ा का टुकड़ा ब्रा से लटका होगा।
  • 5
    केंद्रीय लॉक बनाएं अपनी चोटी का अंत ले लो और इसे दो छोरों के बीच की जगह के आसपास लपेटो। लूप के किसी एक पक्ष (या दोनों) के नीचे छोर डालें और उसे पकड़ने के लिए एक बाल पिन दें।
  • 6
    धनुष समायोजित करें यदि दो छोरों को स्थिति में बहुत मजबूती नहीं होती है, तो उन्हें जगह दें और उन्हें आप की तरह बदल दें और जगह में छोरों को सुरक्षित करने के लिए हेयरपिन की एक जोड़ी का उपयोग करें। स्प्रे अपने बाल स्प्रे के साथ, और जाओ!
  • 7

    Video: कौन सी बात कहाँ कैसे कही जाती है ये सलीका हो तो हर बात सुनी जाती है ........!

    यह पहले से ही है
  • युक्तियाँ

    • एक छोटा धनुष बनाने के लिए केवल एक ही भाग या आपके आधे हाथ का प्रयोग करें यदि आप एक छोटे से धनुष बनाने का फैसला करते हैं, तो ढीले छोरों को छोड़ना आसान होगा जैसे धनुष के धनुष थे।
    • स्कूल या काम पर जाने के लिए नई केश का उपयोग करने से पहले अपने बालों के साथ प्रयोग करें। इस तरह आपको पता चलेगा कि यह कितनी अच्छी तरह रखता है और कितना स्प्रे का उपयोग करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com