ekterya.com

कफ़लिंक कैसे पहनें

दरअसल, कफ़लिंक बूंदों, सुरक्षा पिंस, ज़िप और वेल्क्रो से पुराने होते हैं सौभाग्य से, कई अग्रिमों को बनाया गया है क्योंकि पहली जुड़वाएं बनाई गई थी, ताकि उन्हें पूरी तरह से अनुकूलन योग्य बनाया जा सके। कफ़लिंक एक शानदार सूट या शर्ट के लिए व्यक्तिगत स्पर्श जोड़ने का एक शानदार तरीका है। इतने सारे नए शैलियों के साथ, ये आपकी पसंदीदा टीमों का समर्थन करने का तरीका भी हो सकता है, अपनी शैली की भावना का प्रदर्शन कर सकता है या केवल एक नज़र को पूरा कर सकता है

चरणों

भाग 1

जुड़वा बच्चों के लिए शर्ट तैयार करें
पुट ऑन कफ़लिंक स्टेप 1 नाम वाली छवि
1
सही शर्ट का प्रयोग करें सबसे आम है पोशाक शर्ट के साथ कफ़लिंक पहनने के लिए जो कि फ्रांसीसी शैली कफ है (जिसे डबल कफ के रूप में भी जाना जाता है)। इस प्रकार की शर्ट में अतिरिक्त लंबी कफें हैं, जो परतों को बनाने में स्वयं को गुना करती हैं। फ्रांसीसी कफ के पास उनके पास करने के लिए पक्षों के बटन नहीं हैं इसके बजाय, मुट्ठी के दोनों तरफ छोटे छेद होते हैं, जहां जुड़वां रखा जाना चाहिए। इन शर्ट के साथ कफ़लिंक का उपयोग करने का मतलब है कि ये कपड़े के चार परतों को सुरक्षित करेगा। यह एक सुरुचिपूर्ण नज़र है और, एक ही समय में, यह कफ़लिंक के साथ इस्तेमाल की जाने वाली सबसे क्लासिक शर्ट शैली है।
  • कफ़लिंक को साधारण कफ शर्ट के साथ पहना जा सकता है, जो आमतौर पर डिपार्टमेंट स्टोर पर बेचा जाता है। शर्ट की इस शैली के साथ कफ़लिंक पहनने से आपको एक अधिक आरामदायक देखो प्राप्त करने में मदद मिलती है।
  • 2
    अपनी मुट्ठी को स्वयं पर मोड़ो हाथ बढ़ाएं और अपने हाथों पर अपने फ्रेंच मुट्ठी झुकने के लिए विपरीत हाथ का उपयोग करें। सुनिश्चित करें कि मुट्ठी के किनारे के किनारे (उंगलियों के सबसे निकट) एक साफ और सुव्यवस्थित अस्तर बनाने के लिए झुकाव है।
  • यदि आप एक साधारण कफ शर्ट पहनते हैं, तो आपकी मुट्ठी झुकने की कोई ज़रूरत नहीं है।
  • 3
    मुट्ठी को एक साथ पकड़ो। शर्ट के कफ के दो खुले किनारों को निचोड़ लें ताकि वे कंबल से सपाट हो जाएं। आपको मुट्ठी के किनारों के अंदरूनी कपड़े दबा देना चाहिए। इससे एक क्लासिक प्रकार की मुट्ठी बन जाएगी जो कफ़लिंक के साथ बहुत कुछ उपयोग की जाती है। मुट्ठी के दो खुले किनारों को एक साथ दबाया जाना चाहिए जैसे कि वे चुंबन कर रहे थे।
  • आप एक साधारण मुट्ठी के साथ इस शैली को प्राप्त नहीं कर सकते। इसके बजाय, मुट्ठी के दो किनारों में एक दूसरे को ओवरलैप किया जाएगा, एक तरह की बैरल का निर्माण होगा
  • याद रखें कि आप सरल कफ शर्ट के साथ कफ़लिंक पहन सकते हैं, लेकिन आप एक अधिक आरामदायक देखो प्राप्त करेंगे। औपचारिक अवसरों के लिए, सबसे पारंपरिक बात यह है कि फ्रेंच कफ शर्ट के साथ कफ़लिंक को जोड़ना है।
  • Video: कैसे पहनें और कफ़लिंक पर डाल

    4
    जुड़वां छेद को ऊपर उठाएं सुनिश्चित करें कि छेद यहां तक ​​और संरेखित हैं यह कफ़लिंक को बहुत आसान सम्मिलित करेगा और एक सूचक हो सकता है कि गुना गठबंधन और वर्दी
  • सरल मुट्ठी के लिए, कफलिंक के छेद को कफ के ओवरलैप को एडजस्ट करने या रिले द्वारा संरेखित करें, जब तक कि छेद का मिलान न हो।
  • भाग 2

    जुड़वाओं की अलग-अलग शैलियों रखो

    Video: एक मेंस गाइड कफ़लिंक के लिए | अंतिम Cufflink खरीद गाइड | कैसे पुरुषों की कफ-लिंक खरीदने के लिए

    1
    कफ़लिंक को सम्मिलित करें और सुरक्षित करें। जब आपके हाथ आपके शरीर के दोनों तरफ हैं, तो जुड़वां के सजावटी चेहरे को बाहर का सामना करना चाहिए। जुड़वां के चेहरे के अलावा, आपको मुट्ठी के कपड़े की परतों के माध्यम से इसे बाकी सम्मिलित करना चाहिए और उसे मुट्ठी के दूसरी ओर सुरक्षित करना चाहिए।
    • चुनी हुई शैली के आधार पर, जुड़वा बच्चों को सुरक्षित करने का तरीका थोड़ी भिन्न हो सकता है
  • 2
    जुड़वा जुड़वा बच्चों का एक सेट रखो जुड़वां की इस शैली में बुलेट के आकार का कैप्सूल होता है जो दो पक्ष के पोस्ट के बीच तय होता है। पोस्ट के साथ इसे संरेखित करने के लिए अपनी धुरी पर गोली चालू करें। यह आपको मुट्ठी के कपड़े की परतों में गठबंधन के छेद के माध्यम से जुड़वां पैंतरेबाजी करने की अनुमति देगा। अंगूठे और तर्जनी के बीच जुड़वां को पकड़ो मुट्ठी के शीर्ष को पकड़ने के लिए मध्य, अंगूठी और छोटी उंगली का उपयोग करें और मुट्ठी के ऊपर छेदों के माध्यम से पोस्ट डालें। फिर, जुड़वा में शामिल होने के लिए मुट्ठी के निचले हिस्से को ले जाएं और मुट्ठी के निचले हिस्से के माध्यम से जुड़वां की पार्श्व पोस्ट को पास करें। बुलेट के आकार का कैप्सूल चालू करें जब तक यह शर्ट को जुड़ने के लिए क्षैतिज न हो।
  • जुड़वां की यह शैली सबसे आम है और, एक ही समय में, सबसे आसान जगह में से एक



  • 3
    ब्रोच कफ़लिंक के एक सेट पर रखो। जुड़वां जुड़वाँ की बुलेट के समान, पीठ में ये एक सीधे ध्रुव और एक सपाट ठोस समर्थन (जैसे व्हेल की पूंछ) है फ्लैट समर्थन चालू करें ताकि यह पोस्ट के साथ फ्लश हो। अपने अंगूठे और तर्जनी के बीच जुड़वां को पकड़ो, और अपनी मुट्ठी के ऊपर पकड़ने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग करें। कफ के शीर्ष में छेद के माध्यम से जुड़वां के ध्रुव को पुश करें, और फिर कूफ के निचले भाग को जुड़ने के लिए जुड़ें। मुट्ठी के नीचे से जुड़वां के ध्रुव को पुश करें। कफ कपड़े के बाद पूरी तरह से पोस्ट और बैक पास हो जाने पर, पीछे की तरफ घुमाएं जब तक कि यह लम्बे समय तक नहीं हो और इस तरह, जुड़वां को सुरक्षित रखें।
  • यह शैली घूर्णन जुड़वां के समान है, लेकिन यह पीठ पर थोड़ा सुरक्षित है क्योंकि यह बंद हो जाता है और एक बार आपके द्वारा इसे चालू करने के बाद तय किया जाता है।
  • 4
    एक निश्चित वापस समर्थन के साथ जुड़वा बच्चों का एक सेट रखो। यह समर्थन जुड़वां के सामने वाले चेहरे का विस्तार होगा इसका मतलब यह है कि पोस्ट और पीठ धातु के एक ही टुकड़े के साथ जुड़वा के सामने के चेहरे के रूप में बने होते हैं। स्टैंड बिल्कुल नहीं झुकना या हिलना होगा। अंगूठे और तर्जनी के बीच जुड़वां को पकड़ो और मुट्ठी के ऊपर पकड़ने और स्थिर रखने के लिए अपनी दूसरी उंगलियों का उपयोग करें। मुट्ठी के ऊपरी छेद के माध्यम से पार करने के लिए जुड़वां के पीछे पैंतरेबाज़ी करें इसे छेद से गुजरना होगा जैसे कि यह एक बटन था। फिर, मुट्ठी के नीचे से जुड़वां के पीछे धक्का।
  • जुड़ने की इस शैली को डालने के लिए थोड़ा और काम की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन इसमें इसके दीर्घकालिक लाभ हो सकते हैं, क्योंकि इसमें कोई चलती हिस्से नहीं है।
  • 5
    चेन कफ़लिंक्स का एक सेट डालें श्रृंखला कफ़लिंक कफलिंक का मूल रूप है और एक श्रृंखला होती है जो कफलिंक के दो सिरों को जोड़ती है। अपने बीच, अंगूठी और छोटी उंगली के साथ मुट्ठी के ऊपर दबाएं और अंगूठे और तर्जनी का उपयोग मुट्ठी के ऊपर छेद के माध्यम से जुड़वां के पीछे धक्का करने के लिए करें। फिर, कफ के तल में ऊपर से जुड़ने के लिए और फिर से, अंगूठे और तर्जनी का उपयोग शर्ट के कफ के नीचे छेद के माध्यम से जुड़वां के पीछे धक्का करने के लिए करें।
  • आम तौर पर, इन कफ़लिंक को थोड़ा और अधिक कठिन स्थान देना पड़ता है। हालांकि, उनका उपयोग करने का लाभ यह है कि मोर्चे और पीठ के बीच की लचीली श्रृंखला आमतौर पर मुट्ठी को ढीला होने की अनुमति देती है।
  • इस शैली का एक अतिरिक्त फायदा यह है कि मुट्ठी के दोनों तरफ देखने के लिए कुछ ऐसा होगा।
  • 6
    पलटवाड़ी जुड़वाँ का एक सेट रखो कफ़लिंक की इस शैली का एक निश्चित बैक समर्थन है और एक सरल फिक्स्ड डिस्क होने के बजाय अंत में एक डिजाइन है। इन कफ़लिंक को रखो, जैसे कि वे पश्च समर्थन कफ़लिंक तय किए गए थे। अंगूठे और तर्जनी का उपयोग कफ फैब्रिक के शीर्ष परत में छेद के माध्यम से जुड़वां की पूरी पीठ को पारित करने के लिए करें, और अन्य उंगलियों को फर्म मुट्ठी को पकड़ने के लिए। फिर, कफ के नीचे लाने के लिए ताकि यह शीर्ष से मिलकर नीचे के छेद के माध्यम से जुड़वां के पीछे धक्का दे। जुड़वां को सुरक्षित किया जाएगा जब पश्च समर्थन कफ के निचले हिस्से में होगा, जैसे कि यह एक बटन थे
  • जुड़वां की यह शैली आपको कफ के दोनों किनारों पर एक आकर्षक डिजाइन पहनने देता है और जुड़ने के सामने दिखाया गया है। यह एक जुड़वां जुड़वा बच्चों में से एक होने के समान है
  • 7
    गोलाकार बीमा जुड़वाँ का एक सेट रखो यह शैली निश्चित पश्च समर्थन जुड़वाँ के समान है आम तौर पर, पीछे के समर्थन में एक क्षेत्र शामिल होता है मुट्ठी के ऊपर की परत में छेद के माध्यम से गेंद के पीछे का समर्थन डालने के लिए अपने अंगूठे और तर्जनी का उपयोग करें। फिर, मुट्ठी के नीचे ले आओ, ताकि यह ऊपर से मिलता है और मुट्ठी के नीचे छेद के माध्यम से जुड़वां के पोल को धक्का देता है।
  • इन कफ़लिंक का लाभ यह है कि वे बहुत ही आसान हैं और कफ बहुत तंग नहीं है।
  • पश्च क्षेत्र भी बुलेट या सरल निश्चित समर्थन से अधिक आकर्षक दिखता है।
  • Video: कफ़लिंक पहनें कैसे

    8
    बीमा के साथ जुड़वा बच्चों का एक समूह रखो इन कब्र कफ़लिंक को खोलें (ताकि वे खुले और स्ट्रैमर हों) और कफ के शीर्ष परत में छेद के माध्यम से छोटे छोर डालें। एक बार जुड़वां का अंत पूरी तरह से कफ के ऊपरी परत के माध्यम से पारित हो गया है, कफ के निचले हिस्से को दो जुड़वां के पीछे के समर्थन के साथ इसमें शामिल होने के लिए ले आओ। फिर, मुट्ठी के नीचे छेद के माध्यम से जुड़वां के पीछे को दबाएं। इसे अपनी मूल स्थिति में जुड़ने के लिए जुड़वां के कूल्हे को मोड़ो, ताकि आप उसे बंद कर दें और उसे किसी निश्चित स्थान पर ब्लॉक कर दें।
  • जुड़वां की यह शैली सबसे सुरक्षित में से एक है और मुट्ठी में बेहतर फिट प्रदान करता है।
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आप कफ़लिंक पहनते हैं जो आपके संगठन से मिलते हैं और इस अवसर के अनुसार जाते हैं। आम तौर पर, समान रंग या एक सूक्ष्म तीव्रता वाले रंग भी जुड़वा जुड़ने के लिए अच्छे विकल्प होते हैं।
    • जुड़वा बच्चों के लिए एकदम सही उपहार है, क्योंकि वे जोड़े को कुछ विशिष्ट पाने की अनुमति देते हैं जो प्रत्येक प्रायोजक के व्यक्तित्व से वास्तव में मेल खाता है।
    • कफ में छेद के माध्यम से कफ़लिंक डालने पर विचार करें, लेकिन एक बार में कपड़े की केवल एक परत। एक ही समय में कपड़े के सभी परतों के माध्यम से उन्हें डालने से यह आसान हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com