ekterya.com

कैसे पुराने तरीके से चढ़ाया जा सकता है

आधुनिक दुनिया के सदमे से ऊपर उठते हुए तनाव पैदा हो सकता है क्योंकि यह कभी भी ऐसा नहीं रहता है कोशिश करना बंद करो! जिस तरह से आप इससे पहले चीजें करते रहें

चरणों

विधि 1

दिखावट
चित्रित किया जा रहा है लड़कियों के लिए पुरानी फैशन के चरण 1
1
पहले तय करें कि आप किस समय का अनुसरण करेंगे। उदाहरण के लिए, नैन्सी ड्रू ने 40 के निर्दोष रूप का फैसला किया। आप 70 के दशक की शैली चुन सकते हैं, लेकिन ध्यान रखें कि आप लेबल "हिप्पी" या "फूलों की बेटी" डाल सकते हैं। हालांकि, अगर ऐसा लगता है कि आप चाहते थे, तो आगे बढ़ो।
  • चित्रित किया जा रहा है लड़कियों के लिए पुराने जुनूनी कदम चरण 2
    2
    प्राकृतिक करने के लिए अपने बाल का उपयोग करें, इसे सीधे या लहराती होना यदि आप इसे ब्रैड, चोटी में उपयोग करते हैं या किसी अन्य तरीके से पकड़ते हैं, तो रिबन का उपयोग करें। यह एक गन्दा पूंछ में टाई मत फ्रिंज खराब नहीं हैं यदि आप इसे ढीला पहनते हैं, तो इसे अलग रखकर सिरबैंड पर डाल दें। यदि आप चाहते हैं कि आप स्ट्रॉबेरी या लाल स्ट्रॉबेरी रंग भी डालें और कॉस्मेटिक कॉन्टैक्ट लेन्स का उपयोग नीली आंखों के लिए कर सकते हैं।
  • चित्रित किया जा रहा है लड़कियों के लिए पुराने जमाने के चरण 3
    3
    ताजा और साफ रहें एक दिन में कम से कम एक बार स्नान करें। इसके अलावा, दिन में दो बार अपने दांतों और चेहरे को धो लें। कोई पुराने जमाने वाली लड़की एक अप्रिय गंध के साथ बाहर जाना होगा
  • ई-गर्ल फ़ेस्टेड फॉर गर्ल्स चरण 4
    4
    क्लासिक और "प्रीपीपी" कोठरी रखें विनम्र और जे.क्रू, लैकोस्टे, राल्फ लॉरेन, केले गणराज्य आदि जैसे दुकानों से "प्रीपी" कपड़े पहनें। यदि आप एक बड़ी रेंज के कपड़े का उपयोग करना चाहते हैं, तो बर्बर की कोशिश करें, जिसे टार्टन्स के लिए जाना जाता है। मुझे मूल भी पता है एक दिलचस्प विकल्प फुलाए हुए स्कर्ट या ट्यूब पहनना है। इसी तरह, रेनकोट हमेशा एक पुरानी चमक देते हैं, ताकि वे एक संगठन की कालातीत स्पष्टता में योगदान करें।
  • चित्रित किया जा रहा है लड़कियों के लिए पुराने जुनूनी कदम चरण 5
    5
    अपने आसन में सुधार करें एक अच्छा आसन आत्मविश्वास का प्रभाव देगा (भले ही आप इस तरह महसूस न करें) जब चलना, आराम से, लेकिन आखिरकार, ऊपरी आसन बनाए रखें: पीछे की तरफ, कंधों की पीठ और जमीन के साथ सिर का स्तर। जब आप इसे पहली बार अभ्यास करते हैं, यह असुविधाजनक और भारी लग सकता है, लेकिन कोशिश कर रहें
  • चित्रित किया जा रहा है लड़कियों के लिए पुराने फैशन 6 कदम
    6
    अपने नाखून रखें अपने पैरों पर अपने हाथों की नाखून और एक रंग या फ्रेंच पेडीक्योर पर पारदर्शी पॉलिश का उपयोग करें। जब तक यह टूट न जाए और अपने नाखूनों को काट न दें, तब तक अपने आसपास की त्वचा को सूखा न दें यदि आप रंग लागू करते हैं, तो फ्रांसीसी मैनीक्योर या तटस्थ ठोस रंग (लाल, नीले या काले रंग की तरह आकर्षक नहीं) के लिए स्पष्ट और प्राकृतिक एनामल चुनें। नीलम छील या अपने नाखूनों को ज्यादा बढ़ने न दें। आपको उन्हें तटस्थ और छोटे रंगों में रखना चाहिए।
  • विधि 2

    जीवन शैली
    चित्रित किया जा रहा है लड़कियों के लिए पुराने जुनूनी कदम 7

    Video: टेढ़े मेढ़े दांतों से कैसे छुटकारा पाएं - Onlymyhealth.com

    1
    ली। पढ़ने और अपने पसंदीदा विषयों को इतिहास बनाओ पढ़ें क्लासिक उपन्यास और व्यावहारिक रूप से सब कुछ पारंपरिक आप प्राप्त कर सकते हैं!



  • ई-गर्ल फ़ेस्टेड फॉर गर्ल फॉर गर्ल्स चरण 8
    2
    अपनी शब्दावली में सुधार करें और शब्दावली का उपयोग न करें कसम मत करो या जातिवाद टिप्पणी मत करो यह आपको अंदर और बाहर अप्रिय बना देता है क्योंकि यह बहुत खराब है
  • ई-गर्ल फ़ेस्टेड फॉर गर्ल्स फॉर गर्ल्स चरण 9
    3

    Video: वॉल पुट्टी करने का तरीका How to apply wallputti

    अपने घर को सजाने के लिए या, कम से कम, आपका कमरा। पता लगाएं कि कमरे और पुराने घर कैसे सजाए गए थे। विश्व बाजार की दुकान में दुनिया भर के अद्भुत पुराने टुकड़े हैं। अन्य दुकानों पर भी जाएं।
  • बैल ओल्ड फ़ेडेड फॉर गर्ल्स स्टेप 10 इमेज
    4
    कसम शब्द कहने से रोकें यह करना बंद करना कठिन हो सकता है, लेकिन यदि आप एक महिला बनना चाहते हैं, तो कहकर बुरे शब्दों में सबसे खराब चीजें हैं जो आप कर सकते थे। अपने दोस्तों के साथ एक सौदा करने की कोशिश करो ताकि ये एक दिन तक न करें। बस हर किसी को दिखाने के बारे में सोचें कि आपके पास इच्छा और आत्म-नियंत्रण होना आवश्यक है और वास्तविकता में लगता है कि आपके मुंह से क्या निकलता है। आप निश्चित रूप से "कार्म्बा" और "बेवकूफ" जैसे शब्दों का उपयोग कर सकते हैं- लेकिन गहरे रंग के समकक्षों का उपयोग न करें, क्योंकि यह सही नहीं है। जवाब शांतिपूर्ण और विनम्र रूप से उत्तर देने की कोशिश करें, सामान्य लोगों से नहीं आपको अभ्यास करना होगा, लेकिन यह निर्दोष और पुराने जमाने के लिए एक बढ़िया कदम है।
  • ई-गर्ल फ़ेशनड फॉर गर्ल्स फॉर गर्ल्स स्टेप 11
    5
    दयालु, स्वच्छ और उदार रहें हमेशा। दूसरों के प्रति अप्रिय और स्वार्थी रवैया होने से आपको एक महिला होने से दूर ले जाएगा हमेशा अपने चेहरे पर मुस्कुराहट करें और लोगों को चीजों को उधार देने के लिए तैयार रहें। सुगंधित साबुन के साथ एक क्लासिक शॉवर लेने के लिए मत भूलना! चंदन की साबुन महान हैं
  • ई-गर्ल फ़ेशनड फॉर गर्ल्स फॉर गर्ल्स स्टेप 12
    6
    स्मार्ट हो यह एक कठिन लेकिन महत्वपूर्ण कदम भी है स्मार्ट बनने का मतलब यह नहीं है कि आपको खेल से नफरत करना होगा और अपने पैरों की गेंदों पर चलना होगा। बस अपने सिर के साथ चलने के लिए मत भूलना, अपने कंधे वापस और अपनी पीठ सीधी अहंकार से चलना या अपने कूल्हों को नहीं चलाना क्योंकि यह अतिरंजित और अजीब लगता है। अपनी बाहों को आगे पीछे मत चलो, उन्हें अपने पक्ष में रखें।
  • ई-गर्ल फ़ेशनड फॉर गर्ल्स फॉर गर्ल्स चरण 13
    7
    घर पर, अपने परिवार को खुश करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें समय पर सो जाओ, बर्तन धोने की पेशकश करें, खरीदारी करें, अपने छोटे भाई को सिखाएं कि उसके जूते कैसे बांधें, आदि। प्रलोभन के बावजूद, यदि आप जानते हैं कि आपको कुछ करना चाहिए (कोई बात नहीं आप इसे कितना करना नहीं चाहते हैं), ऐसा करें!
  • युक्तियाँ

    • कभी नहीं लगता कि आप एक आदमी से भी कम हैं! आप एक लड़की को पुराने तरीके से चढ़ाया जा सकता है लेकिन कम से कम आप जानते हैं कि यह 21 वीं सदी है!
    • यदि आप मध्य युग और 1800 के अंत के बीच कुछ समय की नकल की कोशिश कर रहे हैं, तो आपकी कोठरी में एक परत जोड़ने के लिए अच्छा होगा। लोग इसे डालने के लिए आप पर घूर सकते हैं, लेकिन यह वास्तव में बहुत अच्छा लग रहा है।
    • समय और संस्कृति की अवधि के आधार पर आप नकल करना चाहते हैं, चीज़ें अलग-अलग हो सकती हैं
    • उपस्थिति दूसरों को एक शक्तिशाली संदेश देते हैं, लोग आपको पहले से एक ऐसे व्यक्ति के रूप में निर्णय दे सकते हैं जो आपके भविष्य में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं (उदाहरण के लिए: संभव नियोक्ता, अच्छी प्रतिष्ठा की एक कंपनी में उच्च पद हासिल करना आदि) । नतीजतन, ध्यान से सोचें कि निर्णय लेने से क्या शरीर पर टैटू या झुमके बनाने का अच्छा विचार है जिसे आसानी से देखा जा सकता है। यद्यपि किसी व्यक्ति के बाहरी स्वरूप को अपने वास्तविक आंतरिक गुणों को स्वचालित रूप से नहीं दिखाया जाता है, यह प्रतिबिंबित कर सकता है कि वह दुनिया को इसे कैसे देखना चाहता है। यद्यपि टैटू और बालियां अलग-अलग अभिव्यक्तियां हैं, अगर आप भविष्य में अपने दिमाग (एक नए तरीके से) को बदलते हैं, तो वे स्थायी और मुश्किल (महंगी) को हटा सकते हैं अगर आपको इस बारे में संदेह है कि आपके भविष्य पर इसका असर कैसे हो सकता है, तो अपने आप को व्यक्त करने के अन्य तरीकों की तलाश करें, जैसे कला, कविता, शौक आदि का काम करना।
    • एक टैटू लेने के बजाय, एक शर्ट खरीदें जो आपके वर्तमान विचारों को व्यक्त करता है और फिर अगले महीने एक नया प्राप्त करें शर्ट बदलें (चरम, मध्यम और इतने पर) जब आप अपना मनोदशा और अपने विचार बदलते हैं! (एक पुरानी शर्ट या आपके शरीर से जुड़े एक हाथ के बैंड को लगाए जाने के बारे में सोचें और आपके पास एक पुराने टैटू है!)।

    चेतावनी

    Video: सोना-चांदी बनाने के 155 तरीके I How to Make Gold and Silver

    • अपने गुणों को मानें, यदि आपके पास कोई कौशल या प्रतिभा है जो आप पर अच्छा कर रहे हैं, जैसे ड्राइंग, नृत्य, गायन या संगीत वाद्ययंत्र बजाने, तो इसे छिपाए न जाएं: इसे पूरा करें लोगों को देखें कि आप अपनी छवियों को प्रदर्शित करके या किसी के सामने एक उपकरण खेलकर कितना अच्छा है। यदि आप अभिनय में अच्छे हैं, तो किसी नाटक में भूमिका की तलाश करें
    • बुद्धि से पता चलता है एक क्लासिक लड़की के पास अच्छे विषय होने चाहिए ताकि वह बुद्धिमानी से बात कर सके फिर, उन विषयों के बारे में अध्ययन करें, जिन्हें आपको जीवन के लिए दिलचस्प और महत्वपूर्ण लगता है। किताबें पढ़ें, अपनी शब्दावली को बेहतर बनाएं और हर समय चालें का उपयोग न करें क्योंकि यह खराब संचार कौशल और घबराहट का संकेत है। यदि आप स्मार्ट हैं और आपके पास सुरक्षा है तो लोग आपकी प्रशंसा करेंगे। यह आपके लिए बहुत सुविधाजनक हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com