ekterya.com

कैसे अपने बैंग्स शैली के लिए

आपके बैंग्स को स्टाइल करने के कई दिलचस्प तरीके हैं, क्या आपने हाल ही में उन्हें पहली बार काट दिया है या जो आप कट कर चुके हैं वह पहले से ही बढ़ रहा है। इन तरीकों को एक ओर या गोल फेंगने के लिए आज़माएं और लोगों को आपकी मदद के लिए पूछें ताकि वे अपने ईर्ष्या के साथ अपनी तरफ को ढंक सकें।

चरणों

विधि 1
कैसे अपने पक्ष के बैंग्स stylize करने के लिए

1
ब्रश करना अपनी फ्रिंज शैली का सरलतम तरीका यह ढीली होने और यह सुनिश्चित करने के लिए है कि यह साफ और पेशनीय है अपने बालों को धोने के बाद, अपने फ्रिंज को सही बनाने के लिए एक गोल ब्रश और झटका ड्रायर का उपयोग करें। ड्रायर को फ्रिंज के नीचे रखें और जड़ से अपने चेहरे से दूर तक खींच दें (सुनिश्चित करें कि यह सही दिशा में सूख जाता है, यह सुनिश्चित करने के लिए जहां अधिक बाल हैं)।
  • यदि आवश्यक हो, तो अपने फ्रिंज को सही बनाने के लिए सीधे लोहे का उपयोग करें।
  • 2
    अपने बालों को घुमा और एक हेयरपिन का उपयोग करके देखें उन दिनों के लिए जब आप देर हो जाए या धोने या स्टाइल करने के लिए समय न रखें, उन्हें घुमा दें और हेयरपिन का इस्तेमाल करें तैयार होने का सही विकल्प है। एक ओर अपने फ्रिंज को पकड़ो और सिर के किनारे के साथ अपने चेहरे से दूर कर दें। सिर पर दो हेयरपिन के साथ अपने फ्रिंज को पकड़ो, दूसरे के ऊपर एक `एक्स` बनाने वाला ढीले होने से कुछ बाल को रोकने के लिए, अपने फ्रिंज पर कुछ लाह स्प्रे करें। आप तैयार हैं!
  • एक पिकअप के लिए, आप लोचदार बैंड के साथ अपने फ्रिंज के साथ बालों को घुमाते रहें और इसे अपने सिर के पीछे रख सकते हैं।
  • Video: परदा बैंग्स बनाने के लिए कैसे

    3
    अपने बैंग्स वापस रखो पिछले एक की तरह, अपने बाल घुमाव और कांटा का उपयोग करने के अधिक परिष्कृत संस्करण, अपने बैंग्स को वापस ले जाने के लिए पहनने के लिए सबसे आसान शैली हो सकती है। अपने बालों के मुंह के रूप में आप हमेशा करते हैं और फिर अपने बैंग्स की तरफ या अपने सिर पर ब्रश करें छोर पर अपने बैंग्स को सुरक्षित करने के लिए दो हेयरपिन का उपयोग करें और फिर फैलाने वाले बाल की व्यवस्था करें।
  • 4
    अपने आप को एक पोम्पडार केश बनाने की कोशिश करो एक क्लासिक देखो जो किसी भी शैली को रोचक बना सकता है पोम्पडार हेयरस्टाइल को पिटाई और पकड़कर हासिल किया जाता है। अपने फ्रिंज को अलग करें, सुझावों से रूट बनाने के लिए वॉल्यूम बनाने के लिए ब्रश का उपयोग करें। धक्का मारकर पीठ पर धक्का मारो और हल्के और धीरे से ब्रश करें ताकि शेक भी फुलाया नहीं जा सके। सिरों को केवल एक बार मुड़ें और उसके बाद अपने सिर पर दो एक्स-आकार का हेयरपिन सुरक्षित रखें।
  • यदि आप चाहें तो थोड़ी से इसे एक साथ जोड़कर अपने पोमपैडर को स्टाइलिश कर सकते हैं, लेकिन आपको लंबे समय तक फ्रिंज और मोटा बालों की आवश्यकता हो सकती है।
  • आप जिस प्रकार की शैली की तलाश कर रहे हैं, उसके आधार पर आप अपने बाल को ढीले या कंघी छोड़ सकते हैं
  • 5
    अपने बैंग्स ब्रैड करें हालांकि इस शैली को थोड़ा और अधिक समय की आवश्यकता है, आप सुंदर परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। अपने बालों के मोर्चे से अपने फ्रिंज को अलग करें और एक गेटिस के साथ आराम करो। बैंग्स की जड़ से फ्रांसीसी ब्रैड बनाने शुरू करो और सभी बालों के साथ खत्म करना जारी रखें। आप इसे रखने के लिए एक पारदर्शी गेटर का उपयोग कर सकते हैं या इसे ढीले छोड़ सकते हैं और इसे हेयरपिन के साथ रख सकते हैं।
  • आप एक अलग शैली बनाने के लिए विभिन्न प्रकार के ब्रेड्स बना सकते हैं। फ्रांसीसी और जर्मन बाईड्स बैंग्स के साथ बनाने के लिए आसान हैं, लेकिन आप एक ब्रैड लेसिंग या फिशटैल ब्रैड भी कोशिश कर सकते हैं।
  • 6
    एक उच्च पिकअप की कोशिश करो यदि आपको ऊंचाइयों का डर नहीं है, तो यह शैली आपके लिए है अपने सिर को कम करें, अपने सभी बालों को आगे बढ़ाएं और एक चोटी में (यह भी अपने फ्रिंज) पकड़ो। आप पोनीटेल की टाई कर सकते हैं और एक उच्च रोटी बना सकते हैं या बहुत ही फैशनेबल के रूप में, मात्रा और एक अजीब स्वर देने के लिए इसे थोड़ा हरा सकते हैं। यदि आप अपने सिर से ऊपरी बाल पूंछ डालते हैं, तो आप बालों को ढीले नहीं छोड़कर अपने फ्रिंज को वापस खींच सकते हैं या आप हेयरपिन का उपयोग भी कर सकते हैं।



  • 7
    बालों के बाकी हिस्सों में अपने फ्रिंज छिपाएं यदि आप बैंग्स के पहले से ही थक गए हैं और आप उसे बढ़ने दे रहे हैं, तो आप इसे कवर कर सकते हैं और आपको परिणामस्वरूप कम बैंग्स वाला एक बाल होगा। अपने कानों में से दो में अपने बालों को विभाजित करें और अपने फ्रिंज पर ब्रश करें। अगर आपके चेहरे को बहुत कुछ शामिल है, तो आप अपने बालों को वापस पकड़ सकते हैं, लेकिन इसे छोड़कर ढीले पर्याप्त होगा।
  • यह शैली केवल बहुत लंबे बालों के साथ काम करती है छोटे बालों को बैंग्स को पकड़ने और कवर करने के लिए आवश्यक वजन नहीं है
  • विधि 2
    अपने गोल बैंग्स को स्टाइलिश कैसे करें

    1
    ब्रशिंग के साथ एक क्लासिक शैली रखें एक तरफ बैंग के साथ, एक गोल फ्रिंज को स्टाइल करने का सबसे आसान तरीका एक ड्रायर का उपयोग करना है और इसे यथासंभव प्राकृतिक रखता है। अवांछित तरंगों या कर्ल को छोड़ने के बिना अपने फ्रिंज को स्टाइल करने के लिए कम तापमान पर अपने फ्रिंज और अपने ड्रायर के नीचे एक गोल ब्रश का उपयोग करें। सुखाने के बाद अपने बैंग्स को ठीक करने के लिए स्प्रे लाह।
  • Video: बिल्कुल सही साइड कट कैसे घर पर बैंग्स स्वेप्ट

    2
    एक ब्रैड हेडबैंड जोड़ें गोलाकार किनारों को जड़ में देखा जा रहा है, जो एक ब्रैड हेडबैंड के लिए सही जगह बनाता है। कंधे से कान के कान की ओर एक पतली हिस्सा पकड़ो और एक टट्टू में दूसरे भाग को सुरक्षित रखें। इस खंड में एक फ्रांसीसी ब्रन बनाओ जिससे बैंग्स की जड़ छुपा हो। विपरीत कान के पीछे समाप्त होने के लिए एक गेटर या कुछ हेयरपिन का उपयोग करें।
  • 3
    एक मिनी पार्श्व पंपडार बनाएं भले ही आपका फ्रिंज पूरी तरह से हिला के लिए पर्याप्त न हो, आप इसे हल्के ढंग से हिला सकते हैं और इसे एक तरफ देखने के लिए एक तरफ रख सकते हैं। अपने कगार पर फेंकने के लिए और अपने चेहरे के किनारे के लिए इसे ठीक करने के लिए एक अच्छी कंबल कंघी का प्रयोग करें। `एक्स` के आकार में दो कांटे के साथ अपने फ्रिंज को सुरक्षित करें
  • 4
    अपने बैंग्स ब्रश करें और बाल के लिए एक लोचदार बैंड के तहत उन्हें कस लें। आप इस शैली को एक पिकअप के साथ या अपने बालों के सामने वाले आधे हिस्से के साथ वापस ले सकते हैं। अपने बालों के पूरे मोर्चे की जड़ों को हरा करने के लिए ब्रश या कंघी का प्रयोग करें, जिसमें आपके बैंग्स और आपके चेहरे के किनारे वाले किस्में शामिल हों। अपने बालों के सामने वापस रखें और अपने चेहरे के चारों ओर एक बड़ा शेक बनाएं। अपने बैंग्स की जड़ से 3 सेंटीमीटर तक एक लोचदार बैंड पर्ची करें ताकि बाल सपाट हो जाएं और लोचदार बैंड के बाद के बाल मात्रा है।
  • लाह या मलहम का उपयोग बालों के बाकी हिस्सों से अपने बैंग्स को ठीक करने के लिए और लोचदार बैंड से फैलाने से रोकने के लिए करें।
  • 5
    एक बुनना टोपी या एक ऊन टोपी जोड़ें। एक बार फिर, गोल फेंग एक ऊन टोपी पहनने के लिए एकदम सही कटौती है क्योंकि यह आपको कुछ बाल दिखाने की अनुमति देता है, जबकि शेष बाध्य है और आपका सिर सर्दियों के लिए गर्म रहता है। कंबल अपना बैंग्स जैसा आप सामान्य रूप से करते हैं (इस शैली के साथ एक ब्रशिंग ठीक है) और फिर इस शैली में एक ऊनी ब्रीफेट या एक बुना हुआ टोपी जोड़ें, ध्यान रखें कि टोपी के सामने आपके बैंग्स की जड़ों को मुश्किल से कवर करना चाहिए।
  • यदि आपके पास बहुत फिसलन वाले बाल हैं या टोपी थोड़ा ढीली है, तो आप कुछ हेयरपिनों को इसे जगह रखने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • Video: РЕТРО ПРИЧЕСКА СВОИМИ РУКАМИ: прическа БАБЕТТА + ПИН АП прическа с банданой

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कंघी
    • बाल ब्रश
    • hairpins
    • बालों के लिए पैर
    • बालों के लिए क्लिप
    • बाल उत्पादों, जेल, लाह और मूस सहित

    Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com