ekterya.com

यदि आप एशियाई नहीं हैं तो प्यारा और कवाई कैसे बनें

क्या आप कवाई संस्कृति और सुंदर में डूबे हुए हैं, लेकिन ऐसा नहीं लगता कि आप ऐसा हो सकते हैं, क्योंकि आप एशियाई नहीं हैं? ठीक है, लगता है क्या! यह असंभव नहीं है पढ़ते रहो!

चरणों

बीट क्यूट और कवाई शीर्षक वाली छवि यदि आप एशियाई नहीं हैं चरण 1
1
सही देखो जाओ जैसा कि आप जानते हैं, सुंदर होना एक लड़की के रूप में अपने आप को देखने पर केंद्रित है काले और सफेद रंग में पहनने वाले गंभीर लोग प्यारे होने के करीब नहीं हैं रंगीन हो जाओ! हल्के रंग, नीले, गुलाबी और पीले हमेशा सुंदर होते हैं जितना हो सके उतना काला से बचें। आप स्कर्ट पहन सकते हैं (लेकिन बहुत कम नहीं!), टी-शर्ट, बहुत बड़े कार्डिगन, जूते के साथ जींस, स्कार्फ, पशु डिजाइनों के साथ टोपी। रचनात्मक रहें! सभी को गठबंधन नहीं करना है, लेकिन उन्हें एक साथ जाना चाहिए। रंग, हार और बड़े कंगन जोड़ें। अपने निजी स्पर्श को जोड़ने के लिए एक अच्छा कंधे बैग है।
  • इमेज का शीर्षक प्यारा और कवाई यदि आप नहीं हैं एशियाई चरण 2
    2
    अपने आप को बनाओ अगर आपको एक लड़की के रूप में सुंदर होना है, तो नहीं आपको मेकअप करना चाहिए आप बना सकते हैं, लेकिन इसे प्राकृतिक रूप से देखो बच्चे सही त्वचा है, तो उन खामियों को कवर करने और हो सकता है एक शर्मीले मिठास का एक संकेत देने के लिए गुलाबी लाल का एक सा एक कॉस्मेटिक पनाह उपयोग। अपनी आँखें बड़ा, और एक छोटे से गुलाबी लिपस्टिक या प्राकृतिक रंग बनाने के लिए एक छोटे से आईलाइनर और काजल का प्रयोग करें, लेकिन इतना ही है।
  • इमेज का शीर्षक प्यारा और कवाई यदि आप नहीं हैं एशियाई चरण 3
    3
    यदि आप अश्वेतों के वंशज हैं, तो मेकअप का ये स्पर्श आपकी मदद भी कर सकता है। जब ब्लश चुनते हैं, तो सुनिश्चित करें कि गुलाबी बहुत गहरा या बहुत हल्का नहीं है, और जब आप इसे डालते हैं, तो इसे ध्यान में रखें, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है।
  • इमेज का शीर्षक प्यारा और कवाई यदि आप नहीं हैं एशियाई चरण 4



    4
    अब यह व्यक्तित्व की बारी है बहुत प्यारे रहें धीरे और धीरे से बोलो मुस्कान और खुश हो जाओ एक बातचीत में, वह व्यक्ति हो जो सुनता है और कई सवाल पूछता है। हमेशा रहस्य रखें और लोगों को बधाई दें जब वे कुछ करते हैं। किसी के साथ कभी बहस न करें या उन्हें दिखाने का प्रयास करें कि आप गलत हैं, और कभी ज़ोर से हँसते नहीं हैं हमेशा सकारात्मक रहें! किसी को निराशाजनक अनुभव पसंद नहीं है
  • इमेज का शीर्षक प्यारा और कवाई अगर आप नहीं हैं एशियाई चरण 5
    5
    कार्यों लोग अक्सर आलिंगन करें वह हमेशा दरवाजों को खोलकर और कुछ उठाते हुए लोगों को जल्दी में मदद करता है, जब आप सड़क पर चलते हैं और अजनबियों के लिए मुस्कान / लहर पर कूदते हैं यह आपको आश्चर्यचकित कर सकता है, लेकिन उन्हें प्रोत्साहित करने और आप की अच्छी छाप छोड़ने की अधिक संभावना है। यहां तक ​​कि मीठा बनाने के लिए, कुकीज और मफिन बनाएं, और उन लोगों को दें जिन्हें आप जानते हैं मैं हमेशा एक दोस्त को निजी तौर पर "जन्मदिन मुबारक" कहता हूं जिससे उसे एक बड़ा गले लगाया जाता है यदि आप चाहें, तो अपने पसंदीदा जानवरों को हर जगह ले जाएं, इसे गले लगाओ, उससे बात करें, इसके साथ खेलें। यदि आप थोड़ा रहस्यमय बनना चाहते हैं, तो खिड़की से घूरना या उच्च कुर्सी पर बैठकर अपने अंगों को स्विंग करना यह भी लिखते हैं!
  • बेई क्यूट और कवाई शीर्षक वाली छवि यदि आप एशियाई नहीं हैं चरण 6
    6
    मज़े करो बच्चों के साथ खेलें, आप जो काम करते थे, अपने चित्रों और पसंदीदा एनीमों को देखें। ऊर्जावान रहें और यदि आप कर सकते हैं, तो रस्सी कूदो। पूरी जिंदगी जीने के लिए ही! अपना गृहकार्य करें, लेकिन ऐसा मत डालो जिससे आप निराश हो जाएं यदि आप कर सकते हैं, अपना होमवर्क मज़ेदार बनाएं, और अपना सर्वोत्तम दे दें मूर्खतापूर्ण होना अच्छा नहीं है
  • युक्तियाँ

    • यदि आप ऐसा करने जा रहे हैं, तो हर समय ऐसा करें घर पर, स्कूल में, सड़क पर, अपने दोस्तों के साथ अगर किसी को पता है कि आप अलग-अलग जगहों पर अलग तरीके से व्यवहार करते हैं, तो आपका मुखौटा उड़ सकता है और आपको नकली व्यक्ति के रूप में जाना जाएगा।
    • लोगों में से हर एक के लिए दया करो प्रत्येक व्यक्ति के अच्छे के लिए देखो यह आपके शत्रु भी अच्छे लोग बना सकते हैं। कोशिश करो!
    • कोई आपको बताता है कि यदि आप किसी नहीं किया जा सकता है या अन्य अपमान हो, तो आप कर सकते हैं pouting, शोक या बस "खेद" कहते हैं, कोशिश कर रहे हैं लेकिन गुस्सा और जवाबी नहीं है। यह दिखाने का एक तरीका है कि आपका मिठास वास्तविक है
    • मासूमियत भी महत्वपूर्ण है। अनुचित वीडियो और कार्यक्रमों की शपथ न दें या न देखें। अपनी आंखों को कवर करें यदि सेक्स या चुंबन के दृश्य दिखाई देते हैं। जैसा कि आप लाल चुटकुले को नहीं समझते हैं, इस तरह रहें अपने पक्ष पर अपना सिर झुकाएं और कुछ भी समझने के बिना घूरो।
    • यदि संभव हो तो, अपनी आवाज को सामान्य से थोड़ा तेज करने का प्रयास करें। इसे उखाड़ना या बहुत जोर से न करें, अन्यथा यह कुछ लोगों के लिए स्पष्ट, गलत और परेशान होगा।

    चेतावनी

    • कभी भी लोगों को बताओ कि आप सुंदर या कवाई होने की कोशिश नहीं कर रहे हैं बस इस तरह से हो और वे इसे जानते होंगे।
    • ज़्यादा गड़बड़ मत करो यह लोगों को परेशान कर सकता है, इसलिए जब यह जरूरी है तो मूर्खता से हंसते रहें।
    • हमेशा सुनिश्चित करें कि आप जो कपड़े पहनते हैं वह स्कूल के लिए उपयुक्त हैं शायद यह जानने के लिए एक अच्छा विचार है कि आप स्कूल में क्या कपड़े पहन सकते हैं।
    • लोग आपको एक वीआबू कह सकते हैं, इसलिए कृपया उनसे लड़ें मत, उन्हें अनदेखा करें! इसका मतलब यह है कि जिस व्यक्ति को आप (या अन्य उपनामों के साथ) बुला रहे हैं वह धमकाने वाला है (धमकाने) और इसे रोकने के लिए एकमात्र तरीका उन्हें बता कर, या यदि आप उन्हें अनदेखा करते हैं तो आप को ध्यान नहीं दिया जा सकता है।
    • कभी वाक्यांशों में जापानी शब्द का उपयोग न करें (उदाहरण के लिए, "यह बहुत कवाई है")। यदि आप एक शब्द कहने जा रहे हैं, तो उस भाषा में पूर्ण वाक्य कहें। यदि संभव हो तो, किसी अन्य भाषा का उपयोग न करें। जैसा कि आप जापान के बारे में कुछ नहीं जानते थे और आप स्वभाव से बहुत अच्छे हैं और इसलिए नहीं कि आप किसी दूसरी संस्कृति की प्रतिलिपि बनाने की कोशिश कर रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com